IhsAdke.com

आपकी बिल्ली को कैसे जानें और आपसे प्यार करें

यह लेख आपको यह बताएगा कि आपकी बिल्ली आपको किस तरह से प्यार करती है और आपकी कंपनी चाहते हैं।

चरणों

अपनी बिल्ली को पता करने और प्यार करने के लिए आपका कैट शीर्षक वाला छवि शीर्षक 1
1
एकमात्र व्यक्ति बनना सुनिश्चित करें जो आप को भोजन देता है। इससे आपकी बिल्ली को पता चलेगा कि आप वह व्यक्ति हैं जो उसकी देखभाल करता है जब आप कुछ की आवश्यकता होती है तो वह आपके पास आ जाएगा, यह जानकर कि आपके उत्तर हैं।
  • अपनी बिल्ली को जानने और प्यार करने के लिए चरण 2 प्राप्त करें
    2
    लेकिन अपनी बिल्ली को बहुत अधिक फ़ीड न करें वह प्यार कर सकते हैं, लेकिन ऐसा करने से मधुमेह हो सकता है, मतली (उल्टी) का कारण बन सकता है, और आपको वसा बना सकता है! आप चाहते हैं कि आपकी बिल्ली को एक लंबा और स्वस्थ जीवन मिले।
  • अपनी बिल्ली को जानना और प्यार करना चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    उसके साथ पर्याप्त समय बिताने और पर्याप्त स्नेह देने की कोशिश करें उन स्थानों का पता लगाएं जहां उन्हें खरोंच करना पसंद है - सभी बिल्लियों को पेट में खरोंच करना पसंद नहीं है लेकिन जब वह सो रहा है या जब वह स्पष्ट रूप से परेशान नहीं होना चाहता है, पर ध्यान न दें, अन्यथा वह आपको एक उपद्रव पर विचार करेंगे।
  • अपनी बिल्ली को पता करने और प्यार करने के लिए चरण 4 का शीर्षक चित्र
    4
    केवल जब वह चाहता है बिल्ली ले लो यदि आप कभी भी इसके साथ गड़बड़ करते हैं, तो ऐसा महसूस होगा कि आप इसे दुर्व्यवहार कर रहे हैं और इससे थोड़ा परेशान हो जाएगा। उसे ले लो जब वह दयालु महसूस करता है यह पल दिखाएगा!
  • अपनी बिल्ली को पता करने के लिए शीर्षक और प्यार आप चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    एक कंटिनिप माउस या कुछ चीज़ों के लिए उसके लिए एक खिलौना खरीदने या बनाने की कोशिश करें यार्न की गेंदों से बचें या बिल्ली इसके साथ उलझा हो सकता है।
  • अपनी बिल्ली को पता करने और प्यार करने के लिए आपका कैट शीर्षक वाला चित्र, चरण 6



    6
    जब आपकी बिल्ली आपके चेहरे पर चमकता है, तो अपने माथे को हल्के से चूम दो। बिल्ली भरोसा करना सीख जाएगी कि आप उसे चोट नहीं पहुंचेगी। और वह आराम की भावना से प्यार करेगा।
  • अपनी बिल्ली को पता करने और प्यार करने के लिए चरण 7 का शीर्षक चित्र
    7
    इसके द्वारा भी करीब रहने की कोशिश न करें उसे अकेला कुछ समय के लिए कुछ जगह दो। बिल्लियों को थोड़ी देर में एक बार बाहर जाना और एक्सप्लोर करना होगा।
  • अपने बिल्ली को पता करने के लिए और आप को प्यार करने के लिए शीर्षक प्राप्त शीर्षक वाला चित्र 8
    8
    ध्यान रखें कि वह एक साथी की तलाश में भाग लेने की कोशिश नहीं करता। बिल्ली के बच्चे का कूड़ा करना प्यारा लेकिन महंगी है और एक गड़बड़ बनाता है - अपनी बिल्ली को नियोजित या neutered होने से ज्यादा महंगा है।
  • अपने बिल्ली को पता करने के लिए शीर्षक और प्यार आप शीर्षक 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    अपनी बिल्ली से बात करें यह पागल लग सकता है, लेकिन उसे पता होगा कि आप उससे प्यार करते हैं और एक ही शब्द को और अधिक कहने के बाद, उदाहरण के लिए, "मेरा प्यार" या "नहीं!" वह "मानवीय बात" समझने के लिए आएगा।
  • आपका बिल्ली को पता करने और प्यार करने के लिए आपका बिल्ली का शीर्षक शीर्षक 10 चित्र
    10
    अकेले अपनी बिल्ली को अकेला न छोड़ें यदि आपको छोड़ना है, तो बहुत सारे भोजन छोड़ दें और जब आप वापस आ जाएं, तो आपको यह दिखाने के लिए बहुत प्यार और स्नेह दिखाएं कि आपने याद किया है।
  • अपनी बिल्ली को पता करने के लिए शीर्षक और प्यार आप चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    11
    पता है कि आपकी बिल्ली के लिए प्रेम पारस्परिक है जब आपकी बिल्ली आप पर एक नज़र आती है, धीरे-धीरे उसकी आँखों को पलक करती है, तो वह कहेंगे "मैं आपको प्यार करता हूं" और वह आपका लक्ष्य है, है ना? उसे और भी अधिक प्यार करने के लिए, पीछे झपकाएं और उसके पुष्प की नकल करें आपकी बिल्ली को यह महसूस करना शुरू हो जाएगा कि आप इसे समझते हैं और उससे प्यार करते हैं।
  • चेतावनी

    • बिल्लियों आपको हमला, काटने या खरोंचने का प्रयास कर सकती हैं यदि आप करते हैं, तो उपयुक्त उपाय के साथ कट या काटने का इलाज करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com