IhsAdke.com

कैसे एक बिल्ली को प्यार दिखाने के लिए

बिल्लियां स्नेह देने और प्राप्त करना पसंद करती हैं वे उन लोगों के लिए एक वास्तविक साथी हैं जो घर पर रहते हैं, अकेले रहते हैं, या बाहर नहीं जा सकते हैं और पैदल चलने के लिए पालतू ले सकते हैं। वे चारों ओर घूमने लगते हैं और आपको यह बताते हैं कि आप इसे कब तक पकड़ रहे हैं। उसे कुछ भी दे दो जो आपको लगता है कि वह प्यार करता है प्यार दिखाने के लिए सीखें और वे उसी तरह जवाब देंगे।

चरणों

एक स्टेप 1 के लिए स्टेप एवरफेस्ट शो वाला शीर्षक चित्र
1
कभी भी दृष्टिकोण से डरो नहीं। बिल्लियां जो आपको आदी हैं, वे समय-समय पर संपर्क के बिंदु से प्यार करते हैं।
  • शो स्टेप्शन टू ए कैट स्टेप 2 नामक छवि
    2
    बिल्ली के साथ खेलते हैं वे प्यार खिलौने पिंग पोंग पोल्का डॉट्स हैं, अंत में एक खड़खड़ या टिप के साथ तार, प्लास्टिक कैंडी पैक (बहुत बड़ा खाना!), प्लास्टिक की बोतल कैप्स, लेजर पॉइंटर्स (आंखों की ओर इशारा करते हुए और लेना खाता भौतिक स्थितियों क्योंकि वे खेल बंद नहीं होगा), और उन प्लास्टिक जवानों आप एक प्लास्टिक की थैली ले इसे खोलने के लिए (उपयोग केवल उन है कि छोड़ अंगूठी intacto- बिल्लियों अगर और टुकड़े निगल सकते हैं)। चारों ओर गेंद फेंको। स्ट्रिंग को संतुलित करें और यह घंटी या कलम मंजिल पार फिसलने पर खींचें। यह सबसे बिल्लियों की उत्सुकता को बढ़ाना होगा और वे आप को देखने के लिए आगे क्या होगा पालन करेंगे।
  • चित्र शीर्षक से स्टेप 3 के लिए स्नेह दिखाएँ
    3
    बिल्ली को सजाना और देखभाल और विचारशील होना बिल्लियों को धीरे से स्ट्रोक किया जाना चाहिए और कुछ स्नेह प्राप्त करने के बजाय हल्के ढंग से खरोंच करना पसंद करते हैं। इस के लिए पसंदीदा जगह ठोड़ी के नीचे, गाल पर (कोने पर रगड़ते हुए हल्के ढंग से रगड़ते हैं), नाक की नोक (केवल अगर वे वास्तव में आप पर भरोसा करते हैं), कान के पीछे, खिंचाव में सामने के कई बाल बिना कान और पीठ कुछ बिल्लियों की पूंछ, पेट या पंजे में प्यार है, लेकिन कई लोग नहीं करते।
  • चित्र शीर्षक से स्टेप 4 को दिखाएं
    4



    एक ऊंचे खटखटाने वाला स्वर का उपयोग करने से डरो मत यद्यपि आप अजीब महसूस कर सकते हैं यदि आप बिल्लियों के आदी नहीं हैं, तो अगर आप "बचकाना आवाज" का उपयोग करके उनसे बात करते हैं तो वे प्यार कर सकते हैं। एक बिल्ली की पूंछ यह जानने का सबसे अच्छा तरीका है कि वह क्या पसंद करता है या पसंद नहीं करता घुमावदार पूंछ की नोक खुशी है, जबकि एक सीधे पूंछ पसंद नहीं है।
  • एक स्टेप 5 में स्नेह दिखाएं दिखाएं चित्र
    5
    कई बिल्लियों को ब्रश करना पसंद है, लेकिन सुनिश्चित करें कि आपके पास एक उचित ब्रश है। त्वचा की संवेदनशीलता बिल्ली से काफी भिन्न होती है। कुछ उन्हें बहुत हल्के ढंग से खरोंच करने के लिए बहुत कठिन ब्रश पसंद करते हैं, जबकि अन्य केवल बहुत नरम ब्रश बर्दाश्त कर सकते हैं। अपनी बिल्ली को ढूंढने का प्रयास करें हार न दें! अन्त में, आपको वह मिल जाएगा जो आपको आनंदित महसूस करता है जिससे आपकी बिल्ली को ब्रश करना अच्छा लगेगा।
  • चित्र शीर्षक से स्टेप 6 दिखाएं
    6
    एक बिल्ली की तरह अपनी बिल्ली का इलाज सुनिश्चित करें: कृपया बिल्ली का पालन करें और मालिक से पूछें कि वह पकड़े जाने के लिए, हल्के ढंग से खरोंच आते हैं, आदि। कुत्तों से बिल्लियां विभिन्न रूपों में बहुत भिन्न हैं, जैसे: बिल्लियों को मुश्किल नहीं है यदि ट्रेन को असंभव नहीं है अधिकांश बिल्लियों आपके साथ नहीं चलेगी यदि आप अपनी बिल्ली के साथ कुश्ती खेलने का प्रयास करते हैं तो वह उसे पसंद नहीं कर सकते हैं और यहां तक ​​कि अगर वह इसे पसंद करते हैं, तो आप अपने आप को चोट पहुंचा सकते हैं
  • चित्र शीर्षक से स्टेप 7 के लिए स्नेह दिखाएँ
    7
    अगर आपकी बिल्ली बस पशु चिकित्सक के पास गई, तो उसे इलाज दें! यह वास्तव में तनावपूर्ण हो सकता था!
  • युक्तियाँ

    • एक बिल्ली पर चलने से आपको घबराहट हो जाएगी - इससे पहले कि हम शिकार करने से पहले शिकारियों का शिकार करते हैं अपने आप को बिल्ली के समान स्तर पर कम करें बैठो या बैठो ताकि वे आपके साथ आमने-सामने हों। जब अपने हाथ को नीचे और नीचे (एक बाक की तरह नीचे आ रहा है) को आगे बढ़ाने के बजाय, इसे नीचे या नीचे ले जाओ और धीरे धीरे बिल्ली के शीर्ष की ओर बढ़ो
    • एक नर्वस बिल्ली कुत्ते को मत करो कई बिल्लियों आपसे संपर्क करेंगे यदि आप उन्हें अनदेखा करेंगे। जब वे आखिरकार बंद हो जाते हैं, तो उन्हें स्पर्श करने की कोशिश करने से पहले आपको उन्हें सूंघना दें। अगर बिल्ली के कान नीचे और पीछे हैं, तो इसका मतलब है कि उसे वह पसंद नहीं है, जो आप उसके साथ कर रहे हैं, पीछे पीछे की ओर और कुछ ऐसा प्रयास करें जो वह चाहें।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि स्ट्रिंग या समान खिलौने केवल पर्यवेक्षण के तहत उपयोग किए जाते हैं। अगर निगल लिया जाता है, तो यह बिल्ली के पेट में गंभीर नुकसान हो सकता है। यदि आपकी बिल्ली निगलती है, तो उसे अपने मुंह से बाहर खींचकर नहीं हटाएं
    • यद्यपि बिल्लियों इलास्टिक्स और बालों के बैंडों से प्यार करते हैं, वे खा सकते हैं, जो बहुत खतरनाक है। इसे बचें!
    • भोजन के लिए एक बिल्ली को स्नेह नहीं दिखाएं पसंद के रूप में केवल भोजन देने से एक अस्वास्थ्यकर बिल्ली हो जाएगी
      • बिल्ली की स्थिति को बढ़ाना न करें यदि वह दांत दिखाना शुरू कर देता है या अपनी पूंछ को जल्दी से चलाता है, तो आगे बढ़ें और अपना दृष्टिकोण बदल दें। कुछ चीज के साथ फिर से कोशिश करें जो बिल्ली को कम खतरा मानता है।
        गंदा बिल्ली का शीर्षक चित्र!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com