IhsAdke.com

तय करना कि कोई स्यामसी कैट आपके लिए सही है

स्याम देश की बिल्ली होने के कई सपने क्योंकि उनकी महान सुंदरता और सुंदरता इन बिल्लियों की व्यक्तित्व और अनुग्रह काफी आकर्षक है वे उज्ज्वल बिल्लियां हैं, जो अपने मालिकों से जुड़ी हुई हैं और उनके प्रति वफादार रहेंगे। इस बिल्ली को खरीदना ऐसा कुछ है जो कई बिल्ली प्रेमियों का सपना कर रही है यह एक बहुत ही दुर्लभ और अद्वितीय नस्ल है जो 10 से अधिक शतकों से जीवित है। थाईलैंड में, स्याम देश पवित्र थे, और मंदिरों में अभिभावक भी थे। ऐसा कहा जाता है कि यह उस परिवार के लिए किस्मत लाता है जो कि इसके पास है। स्याम देश बहुत बुद्धिमान और स्नेही हैं, लेकिन वे सभी के लिए नहीं हैं - वे भी बहुत कुछ मांग सकते हैं। यह आलेख आपको यह तय करने में मदद करने के लिए कई कारण प्रदान करता है कि स्याम देश की नहीं है या नहीं। कृपया सावधानी से फैसला करें, क्योंकि इस नस्ल की कई बिल्लियां आश्रयों में खत्म होती हैं क्योंकि मालिकों ने अपना शोध नहीं किया था।

चरणों

किसी को बताओ कि उनके पास बुरा सांस है चरण 1
1
पहले चुनौतियों पर विचार करें:
  • आपको अपने घर की बिल्ली सबूत छोड़ने की आवश्यकता होगी स्याम देश बहुत बुद्धिमान और जिज्ञासु है - यदि आप अपने घर की रक्षा नहीं करते तो बिल्ली के बच्चे अक्सर बिजली के तारों में घुसेंगे या अलमारियों पर चढ़ेंगे। वास्तव में, वे एक शेल्फ पर चढ़ने, गुड़िया की एक बोरी चुनने और खाने से काफी सक्षम हैं। सभी तारों को छिपाएं, फायरप्लेस पर एक स्क्रीन रखें, सभी अलमारियों पर सुरक्षा करें, और आग से उनको दूर रखें यदि आप एक बिल्ली नहीं चाहते हैं, हो सकता है कि एक स्याम मां बिल्ली आपके लिए सही न हो।
    एक एन्जिल, डरे हुए कैट चरण 2 के साथ फॉर्म ए बॉण्ड नामक छवि
  • उनकी स्नेही प्रकृति को देखते हुए (नीचे देखें), स्यामवासी इसे पसंद नहीं करते हैं, जब उनका "पसंदीदा व्यक्ति" पूरे दिन घर से दूर है। इसका हल किया जा सकता है, अगर आप अपने बच्चों से यह भी ख्याल रखने के लिए कहें कि बिल्ली आपको और बच्चों के साथ अधिक जुड़ाव करने में मदद करती है। आप एक साथी के रूप में सेवा करने के लिए एक और बिल्ली भी खरीद सकते हैं। बहुत सारे खिलौने और कुछ लंबा बिल्ली पेड़ प्रदान करने के लिए तैयार रहें। यदि आपके घर में बहुत से लोग रहते हैं, तो यह भी मदद करेगा, इसलिए स्याम देश लगभग अकेले नहीं होगा। अगर आप अकेले रहते हैं और हर दिन काम करने की आवश्यकता होती है, तो आपकी बिल्ली उदास हो जाती है, और उदास हो सकती है या विनाशकारी भी हो सकती है सामान्य ज्ञान के विपरीत, बिल्लियां किसी भी चीज के विनाशकारी नहीं बनती हैं - व्यवहार तनावपूर्ण परिस्थितियों का उत्तर है। विशेष रूप से स्यामियों पर जोर दिया जाता है जब वे अकेले होते हैं इसके अलावा, यदि आप घर से एक दिन से अधिक समय व्यतीत करते हैं, तो आपको अपनी बिल्ली की मेजबानी करने या उसके साथ रहने के लिए एक पालतू बैठनेवाला किराया करने की आवश्यकता होगी, क्योंकि बिल्ली किसी भी लंबी अवधि के लिए मानव उपस्थिति की कमी को बर्दाश्त नहीं कर पाएगी।
    चित्र शीर्षक कैट ए कैट चरण 6
  • 2
    सकारात्मक विचार करें एक स्याम मां बिल्ली के पास कई कारण हैं:

    • स्याम देश बहुत स्नेही हैं वे अपने बिस्तर में, अपनी गोद में और अपने दिल में रहना पसंद करते हैं वे अपने मानव साथी के लिए बहुत ही समर्पित हैं - इस वजह से, कुछ भी आपके साथ पट्टा पर चलने के लिए प्रशिक्षित भी हो सकते हैं! (इसका मतलब यह नहीं है कि वे सीखना सीखेंगे, बैठकर और उनके भाग पर बहुत प्रयास किए बिना रहें - बिल्लियां आम तौर पर मालिकों को पैदल चलने के लिए ले जाती हैं, अन्यथा नहीं।)
      चित्र शीर्षक से तय है कि स्याम देश की बिल्ली आप के लिए सही है चरण 2 बुलेट 1
    • स्याम देश की बिल्लियों बहुत सुंदर हैं, और विभिन्न रंगों में आते हैं, जिसमें गहरे भूरे, नीले, बकाइन और लाल-भूरे रंग का समाप्त होता है। उनके पास सुंदर नीली आँखें हैं


      चित्र शीर्षक से तय है कि स्याम देश की बिल्ली आप के लिए सही है चरण 2 बुलेट 2
    • उनके बालों में केवल एक परत है और बहुत कम है, और हालांकि वे अपने बालों को बदलते हैं, यह इतना ध्यान देने योग्य नहीं है, इसके विपरीत अन्य नस्लों के साथ क्या होता है। उन्हें उस संबंध में ज्यादा ध्यान देने की ज़रूरत नहीं है
      हीट चरण 1 में एक महिला बिल्ली के साथ डील शीर्षक चित्र
    • स्यामकी ऊर्जावान और खेलने के लिए प्यार करते हैं।
      चित्र शीर्षक से डील विद ए फिमेल कैट इन हीट चरण 4
    • ये बिल्लियों आमतौर पर बच्चों के साथ अच्छे हैं वे वयस्कों की तुलना में युवा लोगों के अधिक सहिष्णु हो सकते हैं। बेशक, इसका यह अर्थ नहीं है कि छोटे बच्चों को एक बिल्ली के साथ खेलने के लिए सिखाया जाने की जरूरत नहीं है, न ही उन्हें पर्यवेक्षण की आवश्यकता है, खासकर जब पिल्लों के साथ खेलना जब स्याम देश के बच्चों के थक गए हो, तो यह केवल अनुपलब्ध हो जाता है।
      चित्र शीर्षक से तय है कि स्याम देश की बिल्ली आप के लिए सही है चरण 2 बुलेट 5
  • कम्प्यूटर के चरण 2 से दूर रहें चित्र का चित्र
    3
    पेशेवरों और विपक्षों का वजन अब, आपको बस इतना करना होगा कि क्या एक स्याम देश आपकी जीवन शैली में फिट हो सकता है, और यह निर्णय अकेले तुम्हारा है!
  • चेतावनी

    • जिम्मेदार प्रजनकों से स्यामवासी खरीदें, पिछवाड़े निर्माता या पालतू जानवरों की दुकान से नहीं। अपने शोध करें - जिम्मेदार प्रजनकों को रेफरल प्रदान करने में खुशी होगी और आपको बताएंगे कि वे कौन-सा संगठन हैं। वे पंजीकरण कागजात और स्वास्थ्य प्रमाणपत्र भी उपलब्ध कराएंगे। इन प्रजनकों को पूरा करने के लिए कैट प्रदर्शनियां या प्रतियोगिताएं शानदार जगहें हैं आप बचाव समूह या आश्रय से एक स्याम देश भी अपनाना कर सकते हैं। याद रखें, हालांकि, इन जगहों के स्यामियों में वंशावली नहीं हो सकती है - स्याम देशीय कोट पैटर्न वाले सभी बिल्लियों की वंशावली नहीं है सुनिश्चित करने के लिए पता करने का एकमात्र तरीका जानवरों के पंजीकरण पत्रों को पढ़ना है, जो आश्रयों के पास संभवतः नहीं होंगे - बहुत कम लोग जो इन जगहों पर अपनी बिल्लियों को छोड़ते हैं, उनके कागजी कार्रवाई करते हैं। हालांकि, जब तक आप अपनी बिल्ली को एक प्रदर्शनी में दाखिल नहीं करना चाहते हैं, एक आश्रय से आने वाली एक बिल्ली एक महान साथी बन सकती है। बचाव समूहों में बिल्लियों से जुड़े कागजी कार्य संबंधित हो सकते हैं, जिनके आधार पर उन्हें प्राप्त किया गया था। यदि आप अपनी बिल्ली को प्रदर्शनियों में दाखिल करने की योजना बना रहे हैं, तो एक जिम्मेदार ब्रीडर आपका सर्वोत्तम विकल्प है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com