IhsAdke.com

बॉम्बे नस्ल की एक बिल्ली की पहचान कैसे करें

बॉम्बे घरेलू बिल्ली की एक नस्ल है जो एक छोटा तेंदुआ की तरह दिखती है अपने वंशावली इतिहास के कारण, इस नस्ल में अमेरिकी शॉर्ट-बाड़ी वाली बिल्ली और बर्मा दोनों के बीच आम लक्षण हैं। उनका व्यक्तित्व भी दो का मिश्रण है, क्योंकि वह मिलनसार और उत्सुक है। बॉम्बे की मुख्य विशेषता काले बाल और तांबा रंग की आंखें हैं

चरणों

भाग 1
विशेषताओं को परिभाषित करने के लिए खोजना

एक बॉम्बे कैट चरण 1 को पहचानें चित्र
1
ध्यान दें कि बाल काले और चमकदार हैं बॉम्बे बिल्लियों की मुख्य विशेषताओं में से एक काले, चमकदार और छोटे बाल हैं। मूल उद्देश्य एक बिल्ली बनाने वाला था जो कि लघु पैंथर की तरह दिखता है।
  • एक बॉम्बे कैट चरण 2 को पहचानें चित्र
    2
    देखें कि आंखें सोने या तांबा हैं नस्ल की आँखें एक और परिभाषित विशेषता है। यह विशेष रूप से, सोने की आंखों या तांबा बनाने के लिए उत्पन्न हुआ था। यदि आप देख रहे बिल्ली में यह सुविधा नहीं है, तो यह एक शुद्ध बंबई नहीं है।
  • एक बॉम्बे कैट स्टेप 3 पहचानें
    3
    गोल उपस्थिति पर ध्यान दें बॉम्बे को गोल समाप्त होता है इसका मतलब है कि आपका सिर गोल है और आपकी नाक छोटी है। ये लक्षण बिल्ली के शरीर में होते हैं: आँखें, कान, पंजे और पूंछ
  • एक बॉम्बे कैट स्टेप 4 पहचानें
    4
    ध्यान दें कि बिल्ली मांसल है, लेकिन अधिक मजबूत नहीं है बॉम्बे मध्यम या बड़े आकार में होते हैं और 2.5 से 5 किलोग्राम वजन कर सकते हैं, या यहां से भी जा सकते हैं। मादाएं मादाओं की तुलना में अधिक होती हैं हालांकि वे बर्मेस के रूप में मजबूत नहीं हैं, वे बहुत मजबूत और पूर्ण शरीर हैं।
    • बॉम्बे की तुलना में उनकी तुलना में भारी होती है।
  • एक बॉम्बे कैट की पहचान करें चित्र 5
    5



    जिस तरह से बिल्ली चलता है उसे ध्यान दें बॉम्बे बिल्लियों के लिए एक अजीब तरह से चलना करते हैं। वे एक असाधारण तरीके से चलते हैं, जिसमें एक गिन्डाडो होता है यह ध्यान रखना दिलचस्प है कि उनकी चाल पैंथर के समान है, जो महान रचनाओं से प्रेरित है।
  • भाग 2
    बिल्ली की व्यक्तित्व की जांच

    एक बॉम्बे कैट स्टेप 6 पहचानें
    1
    सूचना अगर यह शोर है बॉम्बे की बिल्लियों बहुत बोलना पसंद करती हैं, और अगर आप उससे बात करेंगे तो वे जवाब देंगे। वे लंबा नहीं बढ़ते हैं, लेकिन वे बातूनी हैं। आपकी मेउइंग विशिष्ट है, इसलिए आपको पता चल जाएगा कि यह कब ध्यान देना चाहता है। हालांकि यह सुविधा नस्ल की सभी बिल्लियों में मौजूद नहीं हो सकती है।
  • एक बॉम्बे कैट स्टेप 7 को पहचानें चित्र
    2
    बॉम्बे बिल्लियों बुद्धिमान हैं ध्यान दें कि अगर वह चीज़ों का पता लगाने में कुशल है आप अपने बेडरूम के दरवाज़े को कैसे खोल सकते हैं, या लंबा अलमारियों पर छिपे हुए स्नैक्स को भी सीखने में सक्षम हो सकते हैं। वे वस्तुओं की तलाश में प्यार करते हैं, जो गेम को मन और विभिन्न प्रकार के खिलौनों को चुनौती देते हैं।
  • एक बॉम्बे बिल्ली चरण 8 को पहचानें चित्र
    3
    सूचना अगर वह उत्सुक है बेशक, हर बिल्ली स्वाभाविक रूप से उत्सुक है, लेकिन बॉम्बे तो और भी बहुत कुछ है। क्या हो रहा है इसमें शामिल होने के लिए वे कभी भी एक मौका नहीं गंवाते।
  • एक बॉम्बे कैट की पहचान करें चित्र 9
    4
    देखें कि क्या वह मिलनसार और उससे निपटने में आसान है। जब सामाजिककरण किया जाता है तो वे थोड़ा पीछे हट जाते हैं हालांकि वे परिवार और अन्य घरेलू जानवरों के साथ बहुत जुड़े हुए हैं, वे घर का प्रमुख जानवर होना पसंद करते हैं, खासकर अगर अन्य बिल्लियों में शामिल होते हैं। वे भी स्नेह प्राप्त करने के लिए गोद में गाना पसंद करते हैं।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और दिखाएँ ... (9)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com