IhsAdke.com

सीआईओ में एक बिल्ली के साथ कैसे काम करना

यदि आप पिल्ले बढ़ाने के लिए अपनी बिल्ली को पार नहीं करना चाहते हैं, तो आपको न्यूटिड बिल्ली चाहिए। यदि आपकी बिल्ली नहीं है, तो ऐसा करने के लिए एक नियुक्ति करें इस बीच, आपकी बिल्ली गर्मी में होगी यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं कि ऐसा करने के लिए कि वह गर्भवती गलती से नहीं मिलती

चरणों

हीट चरण 1 में एक महिला बिल्ली के साथ डील शीर्षक चित्र
1
अपनी बिल्ली को गर्मी में प्रवेश करने पर पहचानने के लिए देखें यह पता लगाना संभव है कि बिल्लियों उनके आसपास कैसे व्यवहार करती है, क्योंकि वे इसमें बहुत दिलचस्पी लेते हैं और अन्य पुरुषों के साथ आक्रामक व्यवहार करते हैं। यदि आप अधिक बारीकी से देखने के लिए चुनते हैं तो यह भी आपके बिल्ली के जननांग में परिवर्तनों को नोटिस करना संभव होगा।
  • अपनी नाक चुनिंदा चित्रित करें चित्र 17
    2
    क्षेत्र में अन्य बिल्लियों से अपनी बिल्ली को अलग करें यदि वह घर से बाहर रह सकती है, तो अपनी बिल्ली की गंध को सीमित करें और सुनिश्चित करें कि यह क्षेत्र सड़क की बिल्लियों से मुक्त है।



  • चित्र शीर्षक में डैमल विद ए फिमेल कैट इन हीट चरण 3
    3
    यदि आप अपनी बिल्ली को पार करना चाहते हैं, तो इसे परीक्षा के लिए पहले एक पशुचिकित्सा में ले जाएं
  • चित्र शीर्षक से डील विद ए फिमेल कैट इन हीट चरण 4
    4
    अपनी बिल्ली कास्ट करें यदि आपके पास बिल्ली को पार करने की योजना नहीं है, तो अपने और अपने पड़ोसी को विभिन्न समस्याओं से बचाएं और उसकी समस्या को हल करें।
  • युक्तियाँ

    • यह अनुशंसा की जाती है कि आप अपनी बिल्ली को हटा दें इस तरह, गर्मी में इसके साथ निपटने के लिए आवश्यक नहीं होगा और सुपर जनसंख्या की किसी भी समस्या से बचने के लिए योगदान भी होगा।
    • यदि आप अपनी बिल्ली को पार करना चाहते हैं, तो आपको एक लाइसेंस और विशेष गैजेट की आवश्यकता हो सकती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com