IhsAdke.com

कैसे एक बिल्ली को घर में पेशाब से रोकें

क्या आपके पास एक पुरूष बिल्ली है और वह कुछ भी नहीं है लेकिन घर के माध्यम से पेशाब? इसे रोकना आपके तरीकों के आधार पर कठिन हो सकता है, लेकिन ये युक्तियां मदद कर सकती हैं।

चरणों

चित्र शीर्षक अपने घर के लिए सही बिल्ली का बच्चा चुनें चरण 6
1
इसे कास्ट्रा उन्हें निर्वाचन क्षेत्र से रोकने के लिए सबसे आसान और सबसे स्थायी तरीके से उसे कुचलना होगा। आपके पास जाने वाले पशु चिकित्सक के आधार पर कास्टिंग बहुत महंगा हो सकता है और यह आपके पुरूष बिल्ली को पिल्ले होने से रोक देगा।
  • कालीन चरण 5 पर पेशाब से बिल्लियों को रोकें शीर्षक वाले चित्र
    2



    उन जगहों पर नींबू का रस छींकने की कोशिश करें जहां पहले से ही पेश किया गया है। यह आवश्यक है कि वह पहले से कहीं पहले पेश किया है। यह उसे फिर से पेशाब से रोकता है। आपको हर दिन छींकना होगा और रस को अपने भोजन पर नहीं छोड़ना चाहिए। बिल्लियों अम्लता और मजबूत गंध की वजह से नींबू का रस से बचें। इसके अलावा, नींबू बिल्लियों के लिए विषाक्त है, इसलिए आपको अपने बिल्ली के भोजन पर नींबू का रस नहीं छोड़ना चाहिए। ध्यान दें कि नींबू का रस ब्लीच या कुछ ऊतकों को दाग सकता है।
  • स्टेप 3 के छिड़काव से एक पुरुष बिल्ली को रोकें
    3
    उत्पादों के लिए खोजें विशेष रूप से निर्मित उत्पादों को बिल्लियों और अन्य जानवरों को कहीं से दूर रहने के लिए किया जाता है जेल में अधिक सामान्य रूप है यह बस आप इसे जगह है जहां आप बिल्ली नहीं रहना चाहते हैं। लेकिन सावधान रहें, क्योंकि यदि आप किसी जगह में बहुत ज्यादा डालते हैं, तो यह आपके पालतू जानवरों को किसी भी कमरे में नहीं मिल सकता है, या घर से बाहर जाने के लिए, आदि।
  • पिक्चर स्टॉप कैरिंग चरण 1
    4
    उसे मारो यदि आपकी बिल्ली का पेशाब है, तो उसे फटकार दें यह एक समय लेने वाला तरीका है, और कई बिल्लियों आसानी से पालन नहीं करते हैं। स्प्रे जीग्स जानवर के भावनात्मक स्वास्थ्य के बारे में सबसे अच्छा तरीका नहीं है। इससे बिल्ली को आश्चर्य हो सकता है कि वह कहीं भी पेशाब कर सकता है या नहीं: जिन स्थानों पर आप अनुमति देते हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com