IhsAdke.com

कैसे अपने बिल्ली को रोकने के लिए नहीं करने के लिए कहाँ से पेशाब

यदि आपको लगता है कि बिल्लियों हमेशा कूड़े बॉक्स का उपयोग करें, तो आप एक बिल्ली नहीं था। कूड़े बॉक्स का उपयोग कर प्रत्येक बिल्ली के लिए, तब भी जब यह बाथरूम के राज्य के शिविर के लिए आया था, वहाँ एक और बिल्ली जो ध्यान से अटे बॉक्स, स्वयं सफाई के बजाय अपने नए चमड़े के सोफे का उपयोग करना पसंद और नव साफ किया और आप विसंक्रमित है केवल निराशा से बाहर खरीदा

चरणों

भाग 1
अपने बिल्ली के प्रेरणा को समझना

चित्र शीर्षक से अपने बिल्ली को पेट में रखें जहां यह चाहिए` class=
1
समझें कि आपकी बिल्ली कूड़े के बक्से से बचने के लिए क्या करती है। बिल्लियों को बदलना या अशांति पसंद नहीं है अपने कूड़े बॉक्स बदलें, यह या बॉक्स के आसपास शोर और प्रकाश के स्तर की भी जगह बदलने अशांति की भावना है, जो बिल्ली द्वारा स्वागत नहीं है करने के लिए योगदान कर सकते हैं। डर एक और कारण है कि अपनी बिल्ली कहीं और उसके व्यापार करने के लिए है। कूड़े बॉक्स की नियमित सफाई की कमी भी उसे जरूरत है घर में कहीं और करने के लिए एक प्रोत्साहन है - बिल्लियों बहुत मांग कर रहे हैं और गंदे बाथरूम (हम इसे पसंद जिन्होंने) पसंद नहीं है। और अंत में, रेत से ढके क्षेत्रों में एक बिल्ली को भ्रमित और उसे कहीं भी पेशाब करने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं।

भाग 2
सैंडबॉक्स अधिक आकर्षक बनाना

चित्र शीर्षक से अपने बिल्ली को पेट में रखें जहां यह चाहिए` class=
1
रेत को नियमित रूप से बदलें बॉक्स को साफ रखें इसका अर्थ यह दैनिक सफाई करना है। इसे एक लंबे समय के लिए गंदे छोड़ दें और आप बिल्ली को अब और नहीं का उपयोग करने का जोखिम उठाते हैं।
  • चित्र शीर्षक से अपने बिल्ली को पेट में रखें जहां यह चाहिए` class=
    2
    रेत के प्रकार धीरे-धीरे बदलें आप रेत आप उपयोग के प्रकार बदल रहे हैं (उदाहरण के लिए, बारीक रेत के लिए प्राकृतिक अनाज), पूर्व का एक छोटा के साथ नए रेत के कुछ मिश्रण, नए प्रकार के अलावा बढ़ाकर धीरे-धीरे करते हैं। तो, अपनी बिल्ली नई रेत के लिए इस्तेमाल किया पाने के लिए और कम घर में किसी और उपयोग करने के लिए की संभावना होगी सक्षम हो जाएगा।
  • चित्र शीर्षक से अपने बिल्ली को पेट में रखें जहां यह चाहिए` class=
    3
    अशांति के स्रोत निकालें यदि आपकी बिल्ली को अत्यधिक शोर या हल्के से बमबारी किया जा रहा है, तो इस प्रभाव को कम करने की कोशिश करें या उस लिटिर बॉक्स को बदलने की कोशिश करें जहां यह प्रभावित नहीं होता है। बिल्लियों कूड़े की बॉक्स को शांति से इस्तेमाल करना पसंद करती हैं और ऐसे विकर्षण उन्हें बहुत परेशान कर सकते हैं। अन्य जानवरों में भी एक समस्या हो सकती है, जैसे कि एक और पुरानी, ​​घबराहट बिल्ली, एक पिल्ला या एक वयस्क कुत्ता, जो बहुत छाल और बिल्ली का पीछा करते हैं, एक जानवरों का जानवर आदि। विशेष रूप से कुत्ते को बिल्ली कूड़े के क्षेत्र तक पहुंच नहीं होनी चाहिए, जब तक आप एक सौ प्रतिशत यकीन न हो कि बिल्ली और कुत्ते का एक अच्छा संबंध है
  • चित्र शीर्षक से अपने बिल्ली को पेट में रखें जहां यह चाहिए` class=
    4
    अकेले बिल्ली छोड़ दो कूड़े के बक्से का उपयोग कर रहे एक बिल्ली को परेशान मत करो इसमें शामिल हैं कि उत्सुक बच्चों को बिल्ली से दूर रखा जाए, जबकि उनकी ज़रूरतें पूरी होती हैं - वे बहुत कम शोर कर सकते हैं, अपनी पूंछ खींच सकते हैं और चारों ओर कूद सकते हैं यह सब बिल्ली के लिए अच्छा नहीं है और यह भी बच्चों के लिए गंदे कूड़ेदान बॉक्स के आसपास अच्छा नहीं है। बच्चों को बताएं कि बिल्ली को अंतरिक्ष और गोपनीयता की आवश्यकता है, जैसा कि हम सब करते हैं एक कवर बॉक्स खरीदें अगर तुम्हारा बिल्ली के बच्चे के लिए बहुत खुला है- बोनस यह है कि गंदगी हर जगह नहीं फैल जाएगी
  • चित्र शीर्षक से अपने बिल्ली को पेट में रखें जहां यह चाहिए` class=



    5
    पर्याप्त कूड़े बक्से प्रदान करें एकाधिक बिल्लियों कई बक्से को जन्म देती है यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो आप समस्या पैदा करेंगे क्योंकि बिल्लियों पिक जीव हैं और किसी प्रयोग किए गए सैंडबॉक्स में शामिल नहीं करना चाहते हैं। एक बिल्ली का बच्चा प्रति बिल्ली और एक अतिरिक्त, कई बिल्लियों के साथ काम करने का तरीका है।
  • चित्र शीर्षक से अपने बिल्ली को पेट में रखें जहां यह चाहिए` class=
    6
    आवश्यकताओं को बनाने के लिए बाह्य और आंतरिक आदतों के संयोजन को प्रोत्साहित करें यदि आपके पास एक बिल्ली घर छोड़ कर है, तो उसे उसे बाहर करने के लिए प्रोत्साहित करें यह एक स्वाभाविक घटना है, चूंकि बिल्लियों के बाहर अधिक समय व्यतीत होता है, एक प्लास्टिक बॉक्स के बजाय प्रकृति की शांति (अच्छी तरह से, हम ऐसा लगता है) पसंद करते हैं। इसके बावजूद, अत्यधिक ठंड और बारिश के मामले में एक लिटिर बॉक्स को घर के अंदर रखें और सुनिश्चित करें कि यह साफ है। यह बीमारी या बुढ़ापे के मामले को छोड़कर घर में अन्य जगहों को छूने की आदत कम करता है
  • चित्र शीर्षक से अपने बिल्ली को पेट में रखें जहां यह चाहिए` class=
    7
    आकर्षक खराब करना व्यवस्थित करें कागज के ढेर, कपड़ों के ढेर और आशाजनक गंदगी के अन्य ढेर दूर रखें। बिल्लियों के पिल्ले, विशेष रूप से, सबसे अधिक आकर्षित हो जाएगा। और दिलचस्प क्षेत्रों में किसी भी प्रवेश द्वार को ब्लॉक करें, जो छिपाने के लिए एक गहरे और शांत कोने का वादा करता है। नोट करने के लिए एक अन्य बात यह है कि बिल्लियों का उपयोग कर सकते हैं एक पौधे का पौधा है। गुलदस्ते के चारों ओर बहुत सी पृथ्वी बहुत आकर्षक हो सकती है
  • भाग 3
    डिस्कवर क्या आपका बिल्ली भयानक हो सकता है

    चित्र शीर्षक से अपने बिल्ली को पेट में रखें जहां यह चाहिए` class=
    1
    उम्र से संबंधित समस्याओं के लिए देखो पुराने पिल्ले और बिल्लियों को कूड़े की बॉक्स के साथ अधिक समस्याएं होती हैं। पिल्ले कूड़े के बक्से के समान वस्तुओं को भ्रमित कर सकते हैं या बाथरूम के उपयोग के लिए उपयुक्त अन्य सामग्री पा सकते हैं, जैसे कागज या बुलबुले की चादरें। बूढ़े बिल्लियों समय में लिटिर बॉक्स में ऐसा नहीं कर सकती। दोनों ही मामलों में जवाब देना है कि बक्से को बिल्लीगत गतिविधियों के स्रोत के करीब रखना चाहिए। यदि आपके पास एक बड़ा घर है, तो कमरे के चारों ओर बिखरे हुए रेत के कई ऊंटों को छोड़ दें।
  • चित्र शीर्षक से अपने बिल्ली को पेट में रखें जहां यह चाहिए` class=
    2
    भोजन के साथ समस्याओं की तलाश करें आहार में बदलाव के परिणामस्वरूप दस्त या अन्य आंतों की समस्याएं हो सकती हैं जो बिल्लियों को बॉक्स से अलग स्थान का उपयोग करने के लिए एक बिल्ली का नेतृत्व कर सकती हैं। धीरे-धीरे, नए प्रकार के फ़ीड को शुरू करते समय सावधान रहें, ताकि बिल्ली को आदी हो सकें।
  • युक्तियाँ

    • तेल निकालने के लिए नारंगी छील को कस लें इस तेल को सिरका मिलाकर थोड़ा सा पानी मिलाएं। मिश्रण स्प्रे के लिए स्प्रे का उपयोग करें जहां बिल्ली अनुचित तरीके से पेशाब कर रही है - मिश्रण की गंध आपको फिर से पेशाब करने से हतोत्साहित करेगी।
    • लिटिर बॉक्स को संभालने के दौरान हमेशा दस्ताने पहनते हैं, खासकर जब इसे साफ करते हैं
    • यदि आपका बिल्ली अक्सर पत्ते हो तो द्वार में एक अंतर रखें यह उसे बाहर जाने के लिए अनुमति देगा जब वह खुद को राहत देना चाहता है
    • कुछ लोगों के पास बहुत सारे धैर्य हैं और मानव शौचालय का उपयोग करने के लिए उनकी बिल्लियों को प्रशिक्षित करते हैं। विकल्प तुम्हारा है, लेकिन यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता को कम नहीं करेगा कि बिल्ली परेशान न हो या भयावह महसूस न करे या जब आवश्यक हो तो बाथरूम तक पहुंचने में असमर्थ हो। सुनिश्चित करें कि आपकी बिल्ली इस संगठन के साथ सहज है।

    चेतावनी

    • बच्चों और वयस्कों के स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों के साथ, दुर्घटनाएं होती हैं। पिल्ले और वयस्क बिल्लियों ने अपने स्टेबेट्स को मल में मलवाना नहीं जोड़ा है या इस तथ्य पर पॅट लेते हुए नहीं किया है कि उन्होंने उनकी ज़रूरतें पूरी कर ली हैं जहां उन्हें नहीं चाहिए। वे जो कर रहे हैं स्वाभाविक रूप से कर रहे हैं और, जहां तक ​​वे जानते हैं, बुद्धिमान हैं - सिर्फ यह सुनिश्चित करें कि आपकी प्रतिक्रिया संतुलित है और आपकी प्राणियों के साथ अपना जीवन साझा करने का चयन करने की वास्तविकता को पहचानें।

    आवश्यक सामग्री

    • बिल्लियों की मात्रा के अनुसार, सैंडबॉक्स (जिन्हें कवर किया गया है बेहतर है)
    • गुणवत्ता रेत
    • फावड़ियों को हटाने के लिए फावड़ा
    • रेत से निपटने के लिए डिस्पोजेबल दस्ताने
    • मल निकालने के लिए प्लास्टिक बैग
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com