IhsAdke.com

कैसे अपने बिल्ली को रोकने के लिए घर के आसपास पेशाब

क्या आपकी बिल्ली हर जगह पेशाब करती है? इस अनुच्छेद को पढ़ कर आप बिल्ली के बारे में पेशाब को रोकने के बारे में सुझाव सीखेंगे!

चरणों

स्टेप 1 छिड़काव से एक बिल्ली को रोकें शीर्षक चित्र
1
समझे कि यह बिल्ली क्यों करता है वे ऐसा करते हैं क्योंकि वे केवल क्षेत्र चिन्हित कर रहे हैं अगर किसी भी अन्य बिल्ली द्वारा गुजरता है, यह दूर रह जाएगा। कभी-कभी आपकी बिल्ली को घर पर सब कुछ करना बहुत गंभीरता से लेता है?
  • स्टेप 2 के छिड़काव से एक बिल्ली को रोकें
    2
    अपनी बिल्ली कास्ट करें क्या आपकी बिल्ली ठीक हो गई है? यदि आप अपनी बिल्ली को फेंकने के लिए एक पशुचिकित्सक को काम पर रखने की योजना बना रहे हैं, तो आप इस आदत की बाधाओं को कम करते रहेंगे। यदि बिल्ली 4 साल या उससे अधिक उम्र के हैं, तो कुप्रचार करने से आपको बुरा व्यवहार जारी रखने से रोक नहीं लगेगा। युवा बिल्ली को फेंकने के लिए उसे पूरी तरह से इस आदत को खो देंगे।
  • स्टेप 3 के छिड़काव से एक बिल्ली को रोकें



    3
    एंजाइमेटिक न्यूट्रलाइज़र जैसी उत्पाद खरीदें और उत्पाद को छपवाएं जहां बिल्ली ने क्षेत्र को चिह्नित किया। यह कोई गारंटी नहीं है कि यह काम करेगा।
  • स्टेप 4 के छिड़काव से एक बिल्ली को रोकें
    4
    अन्य कारणों के बारे में जानें जिससे कि वह इस तरह से व्यवहार कर सके। क्या मेरी बिल्ली घर में पसीटिंग है? पेशाब भी असुरक्षा का संकेत है। आपकी बिल्ली आम तौर पर खिड़की दासा पर बैठती है और दिखती है, है ना? वह बाहर की अन्य बिल्लियों को देखने की संभावना है, जिससे उन्हें असुरक्षित महसूस होता है। यह आपको अपने खिड़कियों में पेशाब करने के लिए प्रोत्साहित करता है। इस समस्या को हल करने के लिए, यह आपका कर्तव्य है कि उसे सुरक्षित महसूस करें। एक नम कपड़े ले लो और इसे कई बार पोंछ लें अपने गाल और अपनी पीठ पर कपड़ा भी दबाएं फिर आपको हर जगह जाना चाहिए जहां बिल्ली ने सभी स्थानों पर कपड़े घुला और रगड़ दिए हैं। इस तरह उनकी खुशबू उन जगहों पर पहले से होगी जहां वे असुरक्षित महसूस करते हैं और मूत्र के साथ इन जगहों को फिर से लिखने का कोई कारण नहीं होगा।
  • स्टेप 5 छिड़काव से एक बिल्ली को रोकें शीर्षक
    5
    अपने फर्नीचर पर मूत्र से छुटकारा पाने के लिए गर्म पानी में एक जैविक कपड़े धोने का साबुन और एक कपड़ा में थोड़ी कीटाणुनाशक का उपयोग करें, जिसमें उन सभी क्षेत्रों में जाना जाता है जहां यह मूत्र है।
  • युक्तियाँ

    • बिल्ली के साथ कभी भी नाराज मत हो यह उनकी गलती नहीं है पेशाब प्राकृतिक है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com