IhsAdke.com

कैसे रूसी में कैट कहें

रूसी भाषा में "बिल्ली" के लिए एक तटस्थ शब्द नहीं है - आपको वयस्क, जानवरों के बारे में बात करते समय "बिल्ली" या "बिल्ली" नामित करना चाहिए। हालांकि, उसके पास "बिल्ली का बच्चा" के लिए एक तटस्थ शब्द है। ये सभी अलग-अलग शब्द भ्रमित कर सकते हैं। "बिल्ली" कहने के विभिन्न तरीकों को जानने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें और उन्हें सही ढंग से कैसे उच्चारण करें

चरणों

रूसी चरण 1 में कैट कैट की तस्वीर
1
यदि आप एक बिल्ली के बारे में बात कर रहे हैं, तो "कोषका" (кошка) कहें। स्पेनिश में "k" का उच्चारण करेंविंग "," द "के रूप में" द ""वी "," श "के रूप में" च "का"chअंगूर "और" का "के रूप में" सीए "का"एसीपा। "
  • साइज़ कैट रूसी चरण 2 में शीर्षक वाला चित्र
    2
    यदि आप एक बिल्ली के बारे में बात कर रहे हैं, तो "कोट।" स्पेनिश में "k" का उच्चारण करेंविंग "," द "के रूप में" द ""वी "और" टी "के रूप में" टी "का"टीएटो "



  • साइज़ कैट रूसी चरण 3 में शीर्षक वाला चित्र
    3
    यदि आप बिल्ली बिल्ली (छोटा आकार) को कॉल करना चाहते हैं, तो महिला के लिए "कोशेचका" (कोसोसीका) और पुरुष के लिए "कोटिक" (котик) कहते हैं।
    • "कोशेकका" में, "के" के रूप में "क" का "सी"विंग "," द "के रूप में" द ""वी "," श "के रूप में" च "का"chअंगूर "," ईच "के रूप में" टीसीई "का"tchइको "और" का "के रूप में" ca "एसीपा। "
    • "कोटक" में, "के" के रूप में "क" का "सी"विंग "," द "के रूप में" द ""वी "," टी "के रूप में" टी "का"टी"आईमे" और "आईआईसी" के रूप में "आईम"आईसीएक "
  • साइज़ कैट रूसी चरण 4 में शीर्षक वाला चित्र
    4
    यदि आप एक से अधिक जानवरों के बारे में बात कर रहे हैं, तो बहुवचन का उपयोग करें बिल्लियों के लिए "कोषकी" (кошки) और बिल्लियों के लिए "कोटी" (коты) कहें। कमजोर रूप के लिए, क्रमशः "कोशेक़ी" (कोसोची) और "कोतिकी" (कॉन्टिनी) कहते हैं।
    • "कोषकी" में, "को" का "सह" के रूप में "सहआरपीओ "," श "के रूप में" च "का"chअंगूर "और" की "की" ची "के रूप में"चीयह "
    • "कोटी" में, "को" के रूप में "ca" का "एसीrro "और" ty "की" तिवारी "के रूप में"आपमुझे। "" कोशेकी "में," को "का" सह "के रूप में" को "सहआरपीओ "," वह "के रूप में" चे "की"चेकि "," च "को" टीसीई "के रूप में"tchगूंज "और" की "की" ची "के रूप में"ची"कोटीकी में," "को" के "सह" के रूप में "को"सहआरपीओ "," तिवारी "की" सीआई "के रूप में"ciडेड "और" की "की" ची "के रूप में"चीयह "
  • रूसी चरण 5 में कैट कैट का शीर्षक चित्र
    5
    यदि आप पिल्लों के बारे में बात कर रहे हैं, तो बिल्ली के बच्चे के लिए "kotyonok" (котонок) और "kotyata" (котята) बिल्ली के बच्चे के लिए कहते हैं ये शब्द कम से कम पहले से ही हैं और कोई अन्य रूप नहीं है।
    • "कोतोोनोक" में, "को" के रूप में "ca" का "एसीrro "," ty "को" ti "के रूप में"आपमुझे "(धीरे-धीरे" टी "उच्चारण करने का प्रयास करें)," ओ "के रूप में" ओ "का"वी "," नहीं "के रूप में" ना "का"मेंvio "और" k "को" c "के रूप में"विंग। "
    • "कूटता" में, "को" के रूप में "ca" का "एसीrro "," ty "को" ti "के रूप में"आपमुझे "(आसानी से" टी "कहा)," ए "को" ए "के रूप में"बीए "और" टा "के रूप में" मी "के" टा "आरटी"।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com