IhsAdke.com

कैसे अपनी बिल्ली को आप पर हमला कर रोकें

आप एक शांत कमरे में चल रहे हैं, जब अचानक आपकी बिल्ली आप की तरफ आती है, अपना पैर पकड़ लेता है, खरोंच करता है और आप को काटना शुरू होता है। हाँ, मुझे इस समस्या है बहुत बहुत धन्यवाद!

चरणों

हीट चरण 1 में एक महिला बिल्ली के साथ डील शीर्षक चित्र
1
अनुशासन बिल्ली आपको ऐसा करने के लिए उसे सिखाने की ज़रूरत है
  • एक बिल्ली को शिक्षित करने के सबसे प्रभावी तरीकों में से एक स्वच्छ पानी के साथ एक स्प्रे बोतल का उपयोग करना है। अधिकांश बिल्लियों को पानी डराता है वे पानी से नफरत करते हैं हर बार एक बार बिल्लियों में ऐसा लगता है और लगता है कि यह मजाक है। यदि ऐसा होता है, तो विचलन के रूप में स्प्रेयर का उपयोग करें।
  • लेज़र केयर ऑफ यूट कैट` class=
    2
    उसे पर्याप्त फ़ीड तो वह तुम्हें चबा करने की कोशिश नहीं करता है यह जरूरी है कि कोई भी स्थिति न हो। यह भी सुनिश्चित करें कि आप लिटिर बॉक्स को साफ रखें जिन चीजों को ध्यान में रखते हुए परेशान किया जाता है वे कट्टर खेल सकते हैं, जिससे उनकी कुछ जरूरतों पर ध्यान दिया जा सके।
  • अपनी बिल्ली को छाँटें` class=



    3
    इसके साथ खेलते हैं। उस बिल्ली को दिखाएं जिसे आप उससे प्यार करते हैं उसे यह पसंद आएगा हमले के समय यह सबसे अच्छी प्रतिक्रिया है। अगर बिल्ली स्नेह का काट दे रही है या पीछा कर रहा है और नाव को लात मार रहा है, तो वह आमतौर पर आपके साथ खेलने की कोशिश कर रहा है जैसे कि आप एक और बिल्ली थी क्या करने की ज़रूरत है बिल्ली को प्रशिक्षित करना ताकि वह पंजों को अंदर रख सके। अगर इसके काटने या असली के लिए खरोंच है तो बस इसके साथ खेलना नहीं है यह कुछ धैर्य लेता है, लेकिन अगर आप शांत ढंग से प्रतिक्रिया करते हैं और जब भी बिल्ली शांत हो जाती है और जब वह अपने पंजों का उपयोग करता है, तब "ना" या "नलिका" का उपयोग करके एक आदेश के रूप में खेलना बंद हो जाता है, अंततः वह समझ जाएगा।
    • स्वीकार करें कि बिल्ली कठिन लड़का खेलना चाहता है और ओवन में एक दस्ताना रखता है दस्ताने के साथ बिल्ली मारो एक अजीब mewing, कान हिल, पूंछ हिल और अगर बिल्ली एक हंगामे बनाने के लिए तैयार हो रहा है देखने के लिए कूल्हों लहराते के रूप में उसे में विभिन्न प्रतिक्रियाओं के लिए देखो। यदि आप अपने आप पर हमला करने से पहले ओवन मिट या डस्टर का प्रयोग करते हैं, तो यह आपको विचलित कर देगा और आप मजाक कर सकते हैं कि आप और वह आनंद ले सकते हैं।
    • जब आप बिल्ली को खरोंच करते हैं तो हमेशा खेलना बंद करो विचलन का विचार दुर्घटना होने से पहले बिल्ली के हिंसक व्यवहार को रोकने के लिए होता है। अंततः बिल्ली सीख जाएगी कि "एयू!" इसका मतलब है कि खेल खत्म हो गया है। कुछ बिल्लियों निवेश और नाखून के बिना आप पर पकड़, और उसके मुंह के रूप में अगर कहने के लिए खुला के साथ काटने बजाना सीख "अगर हम मजाक कर नहीं कर रहे थे मैं तुम्हें काट लिया जा सकता था।" बिल्लियों को आपको चोट पहुंचाने के बजाय "पीछा और किक" खेलने के लिए सीखने में बहुत समय लग सकता है, लेकिन अंत में यह काम करता है!
  • मल्टीपल स्केलेरोसिस और कैंसर के साथ Comfort A मित्र शीर्षक वाला चित्र
    4
    बिल्ली के खिलौने खरीदें आप, पालतू दुकानों आर $ 1.99 दुकानों पर खिलौने,, सुपरमार्केट और अन्य विशेषता भंडार (कटनीप तरह के खिलौने खरीदते हैं, बिल्लियों के लिए लेजर खिलौना लाठी, बिल्ली स्क्रैचिंग पोस्ट, छोटी-छोटी गोलियां कि लाठियों से शोर, आदि खिलौने बनाने के खरीद क्योंकि वे बिल्ली दूर रखने गुदगुदी और एक "मछली पकड़ने की छड़" के रूप में चिपक जाता है, हिंसक बिल्लियों के साथ खेलने के लिए महान हैं। पहुंच के भीतर खिलौना करते हैं। हमेशा बिल्ली विचलित करता है, तो वह कुछ पर गुस्सा हो जाता है।
    • यदि आपके पास एक बड़ा और महंगा खिलौना नहीं है, तो तौलिया को पकड़ने और खींचने के लिए एक अच्छा खिलौना हो सकता है बिल्ली के चारों ओर तौलिया खींचें, इसलिए यह उसके ऊपर कूदता है। जब बिल्ली तौलिया को दांतों और पंजों के साथ कसकर पकड़ती है, तो तौलिया को थोड़ा अधिक खींचें। बिल्ली का तौलिया लो और इसे और अधिक तंग। वे वास्तव में इस मजाक पसंद करते हैं, और वह अपने हाथ की बजाय तौलिया का बेहतर उपयोग कर रहे थे आखिरकार वे आपको तौलिया लाने देंगे
  • लेज़र केयर ऑफ यूट कैट` class=
    5
    उसके लिए स्नैक्स खरीदें वहाँ कई बिल्ली के स्नैक्स के ब्रांड हैं बिल्ली को कुत्ते के व्यवहार या मानव भोजन न दें जब तक आप अपनी बिल्ली की पसंदीदा खोज नहीं करते, तब तक स्वादों और विभिन्न प्रकार के टिडिबिट्स की खरीदारी करें। जब वह अच्छी तरह से व्यवहार करते हैं उसके बाद उपयोग स्नैक्स बिल्ली पुरस्कृत करने के लिए (नाखून के बिना हड़पने, काट "नहीं" दांत,, खिलौनों से खेल शांति में आप करते हैं और चेतावनी जब आप ओवन के दस्ताने या तौलिया लेने)। हमेशा अपने पैर का पीछा करने के बजाए खिलौनों के साथ सही खेलकर बिल्ली को पुरस्कृत करें ज्यादातर समय, पीछा और नाव देने के संकेत हैं कि बिल्ली ऊब है और खेलना चाहती है।
    • एक आक्रामक बिल्ली को रोकने का एक शानदार तरीका "बिल्ली का शिकार" का उपयोग करना है। बिल्ली के सिर के पीछे बचे हुए त्वचा को मजबूती से पकड़ो जिस तरह से एक बिल्ली मां पिल्ला के साथ करती है सावधान रहें कि उसे चुटकी न दें गले से कभी भी बिल्ली न लें क्योंकि यह गंभीर रूप से घायल हो सकती है। हमेशा दूसरे हाथ से अपने शरीर के नीचे बिल्ली का भार उठाएं जब आप यह कर रहे हैं तो बिल्ली पर चिल्लाना कभी नहीं। शांति से और प्यार से बोलें
    • एक तौलिया में बिल्ली को लपेटकर एक आक्रामक बिल्ली से निपटने और उसे शांत करने के लिए एक अच्छा तरीका है एक बड़ी, मोटी तौलिया का प्रयोग करें। यह करते समय बिल्ली पर चिल्लाना मत। शांति से और प्यार से बोलें, भले ही वह आपके साथ नाराज हो।
    • बिल्लियों पर चिल्लाना मत। बिल्लियों को मत मारो बिल्लियों पर चीजों को फेंक न दें जब तक कि आप उन्हें खेलने के लिए कूदना नहीं चाहते। बुरा के साथ एक खिलौना चूहा बजाना एक अच्छा व्याकुलता है। उसके पैरों के अलावा अन्य कुछ द्वारा उसका मनोरंजन किया जाएगा
  • युक्तियाँ

    • बॉक्स में कुछ खिलौने रखें यदि आपको उनकी आवश्यकता है। आप उन्हें एक विशेष कैबिनेट या दराज में स्टोर कर सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com