IhsAdke.com

कैसे एक बिल्ली गले लगाने के लिए

गपशप अपनी बिल्ली के समान के लिए अपने प्यार और स्नेह व्यक्त करने का एक तरीका हो सकता है जब तक बिल्ली आपके द्वारा संभालने का आदी हो और संपर्क में कोई दिक्कत नहीं रखती, तब तक इसे आप दोनों के लिए एक सुंदर समय प्रदान कर सकते हैं।

चरणों

चित्र शीर्षक ह्यूग ए कैट चरण 1
1
अपनी बिल्ली के व्यक्तित्व को जानें सभी बिल्लियों को आयोजित और संभालना पसंद नहीं है, और कुछ बिल्लियों को लगता है कि मनुष्यों द्वारा तंग आना अपमानित और असहनीय है- लेकिन अन्य बिल्लियों को यह पसंद है। तो आपको अपनी वरीयताओं को जानना होगा और उनका सम्मान करना होगा।
  • यदि आपके पास एक बिल्ली का बच्चा पिल्ला है, तो इसे आपके द्वारा संभाला जाने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है और तीन अन्य प्रकारों और प्यार वाले लोगों को इसे प्राप्त करने की अनुमति भी देता है - यह पहले तीन हफ्तों में महत्वपूर्ण है। यह सुनिश्चित करने का सबसे अच्छा तरीका है कि वह भविष्य में अन्य लोगों द्वारा आयोजित या आयोजित होने पर ध्यान न दें।
  • चित्र शीर्षक ह्यूग ए कैट चरण 2
    2
    सही समय चुनें मनुष्य की तरह, एक बिल्ली के समान को गले लगाने के लिए कुछ समय और गलत समय होते हैं उसे गले लगाने की कोशिश करते हुए वह भूख से भूख से मर रहा है, तो आप चेहरे पर खरोंच कर सकते हैं। एक बिल्ली को गले लगाने के लिए सबसे अच्छा समय यह है जब वह आराम से, छोड़ दिया और खुश है
  • चित्र शीर्षक ह्यूग ए कैट चरण 3
    3
    अपने हाथों को धो लें आपको एक बिल्ली को गले लगाने के लिए साफ होना चाहिए क्योंकि वह बहुत साफ प्राणी हैं और गंदगी पसंद नहीं है। यदि आपकी बिल्ली बहुत कष्टप्रद है, तो एक बार स्नान करना सबसे अच्छा है अगर वह अपनी खुशबू से नफरत करता है, तो इसका इस्तेमाल न करें जब वह आपको पकड़ने जा रहा है बिल्ली को गले लगाने के बाद भी, अपने हाथों-बिल्लियों को साफ जानवरों को धोना है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वे पर्याप्त साफ हैं ताकि किसी भी रोगाणु को हस्तांतरित न करें जब आप गंदे हाथों से कुछ खाएं या नाक को भी दबाएं।
    • यदि आपकी बिल्ली को हगों से पहले एक शावर की ज़रूरत है, तो बंद करो और शॉवर की खोज करें शुभकामनाएँ, यद्यपि, चूंकि बिल्ली शॉवर के बाद शायद हगों के मूड में नहीं होगी।
  • ह्यूग ए कैट स्टेप 4 नामक चित्र
    4
    तय करें कि आप बिल्ली को गले लगाने के लिए चाहते हैं जहां यह है या यदि आप इसे पकड़ना चाहते हैं और इसे गले लगाने के लिए चाहते हैं यह बिल्ली के स्वभाव पर निर्भर करेगा और जहां यह बैठेगा, फैला हुआ होगा या समय पर खेल रहा होगा। यदि आप बिल्ली को गले लगाने के लिए जा रहे हैं, तो बस अपने हथियार खोलें और कुर्सी में उसके करीब आएँ, जहां वह है (कुर्सी वह एक बार थी, लेकिन अब शायद वह मालिक है)। वह भी इसे पसंद करेगा यदि आप बस बैठते हैं और थोड़ा सा घबराते हैं, तो बस कुचलना। यदि आप उसे अपनी गोद में लेने जा रहे हैं, तो तय करें कि आप उसे गले लगाने के लिए गले लगा रहे हैं या यदि आप बैठते हैं और उसे गले लगाने के लिए अपनी गोद में डालते हैं (दूसरा विकल्प थोड़ा बेहतर होता है यदि बिल्ली अधिक नाराज़ है)।
    • जब एक बिल्ली को पकड़ते हुए, अपनी छाती के नीचे एक हाथ रखो और उसकी पीठ पर दूसरी तरफ, एक सहायता के रूप में सेवा करते हुए, पूंछ के अंदर के साथ बिल्ली को तह करते हुए यह सुरक्षित और आरामदायक है यह सुनिश्चित करने के लिए बिल्ली के शरीर के लिए सचेत रहें।
    • तुम भी बिल्ली धारण करने के लिए, जबकि आप नीचे झूठ बोल रहे हैं की कोशिश कर सकते हैं। यह एक बहुत ही आसान तरीका है क्योंकि बिल्ली पता चलता है कि आप असुरक्षित हैं, है, तो वह सिर्फ गले लगाने के लिए आप पर बैठ सकते हैं, आप के रूप में जाने के लिए कृपया सक्षम होने के लिए सुरक्षित महसूस कर रही।
  • चित्र शीर्षक ह्यूग ए कैट चरण 5
    5



    बिल्ली को गले लगाओ दो महत्वपूर्ण चीजों को याद रखें: 1) आपकी बिल्ली बहुत छोटी है, और कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह कितनी घबराहट दिखता है, वह आपकी तुलना में नाजुक और नाजुक है- 2) वह पंजे और तेज दांत है, इसलिए यदि आप उससे परेशान हैं, आप शायद आपको यह बताने में संकोच नहीं करेंगे कि आप बहुत आकस्मिक, आक्रामक या आधिकारिक हैं। तो जब आप उसे गले लगाने के लिए जा रहे हैं, दयालु हो, कोमल हो, और उसे बहुत मुश्किल निचोड़ मत करो। जैसे ही आप एक इंसान को गले लगाते हैं, लेकिन धीरे-धीरे और इस तथ्य पर विचार करें कि बिल्ली, सब के बाद, सिर्फ एक पालतू जानवर है।
    • उसे गले लगाने से पहले और उसके बाद बहुत प्यार करता हूँ यह दोस्ती का एक क्षण है और वह अतिरिक्त ध्यान चाहेंगे भले ही आलिंगन आपको बहुत खुश नहीं कर पाता है, तब भी स्नेह और ध्यान जाना है।
    • बिल्ली, जबकि गले में नाक और चेहरे मजबूत करने के लिए मत भूलना। बहुत से लोग बिल्ली एक खुशी गंध मिल जाए, तो इसे बहुत ही सुखद हो सकता है (आप पता था कि वे इतनी अच्छी गंध, क्योंकि उनमें से लार एक एजेंट है कि साफ और डिओडोरेंट रूप में काम करता है?)।
    • एक बिल्ली को गले लगाने के लिए एक उदाहरण है, जबकि बिल्ली झूठ बोल रही है (एक अच्छी जगह सोफे पर है), और मानव उसे गले लगाने के लिए जाने की सभी परेशानियां करता है।
    • सोफे पर झूठ बोलते हुए चुप रहें
    • जब वह खरोंच में है तो उसे गले लगाओ
    • युवा बच्चों को जब तक उचित देखभाल के साथ किया जाता है तब तक बिल्लियों को गले लगा सकते हैं यह सबसे अच्छा है कि बिल्ली जमीन पर है और बच्चा इस पर बस झूठ है, बिल्ली को गोद में पकड़ने से बचा रहता है सुनिश्चित करें कि बिल्ली का एक शांत स्वभाव है
    • कभी भी बिल्ली को ज्यादा कस नहीं बना क्योंकि इससे आपको क्लॉथ्रोबोबिक लगता है और वैसे भी दूर जाना है।
  • 6
    बिल्ली को बताएं कि आप उसे कितना पसंद करते हैं। जब आप उसे गले लगाते हैं, तो उसे पता चले कि आप उससे कितना प्यार करते हैं और आपसे कितना मतलब है जब लोग गले लगते हैं, तो वे आम तौर पर एक अच्छे मूड में होते हैं, और बिल्लियों को सकारात्मक वाइब्स मिलता है, इसलिए उसे बताएं "आप दुनिया में सबसे अच्छी बिल्ली हैं!" यदि आपके पास एक से अधिक बिल्ली हैं, तो कहें "आप सबसे अच्छे हैं बिल्ली, लिंग, आकार, रंग या उम्र)! ", लेकिन एक समय में केवल एक ही आलिंगन!
    • जब भी आप उदास और अकेला महसूस कर रहे हों, तब भी बिल्ली को गले लगाने के लिए संभव है बस सावधान रहें, इसे ज़्यादा नहीं करना - बिल्ली को गले लगाने से बहुत ज्यादा आपके सभी उदासी को समाप्त नहीं करेगा।
  • चित्र शीर्षक ह्यूग ए कैट चरण 7
    7
    क्षण का आनंद लें आपकी बिल्ली आपको प्यार करती है और आप इसे पसंद करते हैं, लेकिन इसे बहुत लंबे समय तक न पकड़ें, बिल्लियों के लिए परमात्मा पर निर्भर व्यक्तियों जैसी जीव हैं, न कि प्यार के लंबे समय के अभिव्यक्ति की तरह। उसके पास अधिक काम करना है, जैसे कि एक झपकी लेना, कुछ कीटों का शिकार करना या खा जाना
  • ह्यूग ए कैट चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    अपनी बिल्ली को पकड़ो यदि आप वास्तव में इसके लायक हैं, तो यह संभावना है कि बिल्ली उसे गले लगाएगी। यह उत्सुकता से प्रतीक्षा करने का एक क्षण है!
    • झुकाव झूठ बोल जब आप असुरक्षित होते हैं तो बिल्लियों को हगों को स्वीकार करने की अधिक संभावना होती है - यह कल्पना करना कठिन नहीं है कि क्यों
    • आप आलिंगन को देखने के लिए कोशिश कर सकते हैं कि बिल्लियों ने गले लगाने के रूप में अपनी पैर को बना दिया है ... बस एक ढक्कन की एक जोड़ी लगाने से पहले।
  • चित्र शीर्षक ह्यूग ए कैट चरण 9
    9
    जब आप तैयार हों, तो बड़ी बिल्लियों को गले लगाने की कोशिश करें सुनिश्चित करें कि वे पूरी तरह से टीका लगाए गए और डॉक्टर की जांच की गई!
  • युक्तियाँ

    • अपनी बिल्ली को गले लगाने के दौरान सकारात्मक और प्रेमपूर्ण बातें सोचें - वे अपनी कंपन प्राप्त कर सकते हैं
    • बिल्ली को गले लगाने के लिए जानवरों को भरकर हगों को पसंद करने के लिए प्रोत्साहित करें
    • कुछ बिल्लियों को गले लगाया जाना पसंद नहीं है यदि आपकी बिल्ली उन लोगों में से एक है जो अपनी गोद में बैठते हैं या झूठ बोलते हैं और आप इसे दुखी करते हैं, तो इसका मतलब है कि वे अभी भी आपको प्यार करते हैं लेकिन एक गले लगाने के लिए बहुत कठिन हैं। इसे सम्मान करो!
    • बिल्लियों एक दूसरे को गले लगाने के लिए प्यार करती हैं, और इंसानों को बिल्लियां एक-दूसरे को गले लगाने की तस्वीर पसंद करती हैं यहाँ आपके लिए एक नया शौक विचार है: बिल्लियाँ के चित्र इकट्ठा करना एक दूसरे को गले लगाने!

    चेतावनी

    • यदि आपकी बिल्ली को गले लगाने की ज़रूरत नहीं है, उसे गले नहीं लगाएं, या आप बदसूरत खरोंच या काटने या कपड़ों पर मूत्र खोलना भी सकते हैं। अपनी सीमाओं का सम्मान करने के लिए यह सब आपकी गलती होगी
    • आपकी बिल्ली को हर समय सुरक्षित महसूस करना चाहिए, चिंता न करना, इसलिए सावधान रहें कि आप उसे कैसे पकड़ और पकड़ लेते हैं

    आवश्यक सामग्री

    • एक बिल्ली
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com