IhsAdke.com

किसी को भूल जाने के लिए, जिसे आपने गहरा प्रेम किया

किसी को जिसे आप गहराई से गहराई से प्यार करते हैं उसे भूलना बहुत मुश्किल लग सकता है हालांकि, यह आपके स्वास्थ्य और कल्याण को नकारात्मक रूप से प्रभावित कर सकता है हालांकि यह आपको चोट पहुंचा सकता है, कुछ चीजें हैं जो आप दर्द को कम करने और आगे बढ़ने के लिए कर सकते हैं।

चरणों

एक शीर्षक के शीर्षक वाला चित्र जिसे आप गहरी प्यार करते हैं 1
1
सभी उपहारों के साथ-साथ उससे संबंधित कुछ भी फेंक दें कुछ यादों को सहेजने के बारे में कोई गलती नहीं करें, क्योंकि इससे आप एक बार फिर घर लौट आएंगे, और आप अपने आप को फिर से निराशा और अवसाद के रास्ते भटकने पाएंगे।
  • चित्र जिसका नाम आपने गहरा प्यार किया था चरण 2
    2
    हमेशा अपने आप को एक अनमोल व्यक्ति के रूप में देखें तुम्हें हारना कुछ है वह / वह अपने मूल्य का एहसास पछतावा होगा। अधिक आत्मविश्वास रखें और अपनी गलतियों को स्वीकार करें हमेशा अपने भीतर से जवाब ढूंढिए, और जिम में व्यायाम करके और अपने एंडोर्फिन को सक्रिय करके खुद को विचलित करने का प्रयास करें।
  • चित्र शीर्षक से एक को भूल जाओ जिसे आपने गहराई से प्यार किया 3
    3
    आज का मूल्य जानें



  • चित्र जिसका नाम आपने गहरा प्यार किया था चरण 4
    4
    वर्तमान में रहें आप जानते हैं कि बहुत सारे लोग हैं जो अतीत में रहते हैं और लगभग कभी भी वापस नहीं जाते हैं। यदि आप क्षणों को याद रखने में अच्छा कर रहे हैं जो आपको अतीत की याद दिलाते हैं, तो जितनी जल्दी हो सके ऐसा करने से बचें और उपहार का आनंद लेना शुरू करें।
  • शीर्षक से चित्रित किया गया एक गीत जिसे आपने गहरी प्यार किया 5
    5
    रोजाना एक कैलेंडर बनाएं
  • चित्र जिसका नाम आपने गहरा प्यार किया था चरण 6
    6
    निरंतर गतिविधियों में व्यस्त रहें अतीत की यादों से बचने का यह एक अच्छा तरीका है
  • शीर्षक से चित्र जिसे आप गहरा प्यार किया था चरण 7
    7
    नए दोस्त बनाएं, लेकिन एक नए रिश्ते में प्रवेश न करें यह व्यक्ति आपको दर्द भूलने में मदद करने के लिए कोई और होगा, और आप उसकी भावनाओं को चोट पहुँचा सकते हैं यदि उस व्यक्ति की भावनाएं आपके लिए उससे अधिक होती हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com