IhsAdke.com

कैसे किसी के साथ प्यार में फिर से पतन के लिए

शायद आप कुछ समय के लिए किसी से डेटिंग कर रहे थे, और वह "चिंगारी" गायब हो गया। कभी-कभी इसका मतलब है कि आप उस व्यक्ति के साथ अब और प्यार नहीं कर रहे हैं। खैर, यह लेख आपको दिखाएगा कि इस स्थिति को कैसे उलट करें और ऐसा महसूस करने में सक्षम हों कि यह पहली बार है जब आपने उस व्यक्ति को देखा है जिसे आपने अपने सिर को खो दिया है, जिसके साथ आप प्यार में गिर गए हैं।

चरणों

किसी एक चरण के साथ प्यार में पतन वापस शीर्षक चित्र
1
सबसे पहले, पता करें कि आपको व्यक्ति को आकर्षित करने का क्या कारण है। हो सकता है कि वह हमेशा तुम्हारे लिए दरवाजा खुलता है, या हो सकता है कि वह जिस तरह से हंसते हुए हो ... बस याद रखो कि दिन पहले चला गया था और पहली बार याद आया जब आप एक दूसरे को देख चुके थे, ऐसा पहला पल जब आपको लगा पेट में घबराहट, क्योंकि इस के साथ आप यह जान सकेंगे कि उस व्यक्ति में आपका ध्यान आकर्षित करने वाली पहली चीज़ क्या थी जिसे आपने पहले से ही प्यार किया था।
  • किसी एक चरण 2 के साथ प्यार में पीछे रहें
    2
    स्वीकार करें कि कोई भी सही नहीं है। यहां तक ​​कि दुनिया में सबसे अधिक सेक्सी और सुंदर व्यक्ति की खामियां हैं और गलतियां भी कर सकती हैं। जब आप यह महसूस कर सकते हैं, तो आपको कम अपूर्णता से परेशान / उत्पीड़ित / तनाव महसूस होने की संभावना कम होगी नियम सरल है: आपको हमेशा अच्छे पक्ष को देखने की कोशिश करनी चाहिए और यह समझना चाहिए कि हम में से प्रत्येक के पास एक बुरा पक्ष है, लेकिन आपको इसके लिए अपने और अपने साथी को संलग्न नहीं करना चाहिए। आप अपने आप को भी धोखा देते हैं, आप भी दुखद दिन होते हैं जब आप हर किसी के साथ गुस्सा होते हैं, आप भी कहते हैं कि चोट लगी है, यहां तक ​​कि अनजाने में भी। अपनी गलतियों को पहचानने और दूसरों की गलतियों को समझने से, माफ करना और शुरू करना आसान होगा।
  • पिक्चर का शीर्षक किसी के साथ चरण 3 में वापस जाना है
    3
    जिस तरह से आप चीजें देखते हैं उसे बदलें हां, आपके पति या पत्नी को परेशान करने वाला है ... हम सभी हैं आपके पति आपको क्या परेशान करता है, इसके बारे में ध्यान देने के बजाय, उन चीजों के साक्ष्यों की तलाश करें जिनसे आप पहले व्यक्ति के बारे में आनंद उठाते थे और अगले दो सप्ताह के लिए उन्हें एक डायरी में लिखते हैं। यह मानो या न मानें, जब आप उस अद्भुत व्यक्ति से मिलते हैं, तो उसी गुण होते हैं जो आप प्यार में पड़ जाते हैं ... आपको उन सकारात्मक गुणों पर ध्यान केंद्रित करने और ध्यान देना होगा। यदि आप बुराई की तलाश कर रहे हैं, केवल दोष और गलतियों के लिए देख रहे हैं, आप उन्हें मिल जाएगा। यदि आप अच्छे पक्ष की तलाश कर रहे हैं, तो आप उस व्यक्ति के सकारात्मक पक्ष पाएंगे जिसे आप एक बार प्यार करते हैं। यह तय करना है कि आप क्या चाहते हैं चीजों को देखने का यह सकारात्मक तरीका आपको अपने जीवन के सभी पहलुओं में मदद कर सकता है, और यदि आप अपने साथी को देखने का अपना तरीका बदल सकते हैं, तो आप अपने रिश्ते को बचा सकते हैं और प्यार में फिर से गिर सकते हैं। जहां लोग केवल खराब चीजों की तलाश करते हैं, वे एक खुले मैदान देखते हैं, आप बहुत सारी जमीन देख सकते हैं जो कि एक खूबसूरत उद्यान विकसित करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। जहां वे एक बाधा देखते हैं, आप अपने आप को साबित करने का मौका देख सकते हैं कि आप चुनौतियों पर काबू पा सकते हैं समय के साथ, जब रिश्ते को नियमित में गिरना शुरू होता है, आप छोटे इशारों को पहचानने की क्षमता खो देते हैं, सामान्य रूप से चीजों का सामना करना शुरू करते हैं, और यह प्यार की सुंदरता को दूर ले जाती है। सभी छोटी चीज़ों पर ध्यान दें, जब आप ठंडे होते हैं, या जब आपकी प्रेमिका आपको अपनी इच्छाओं की आशा करता है, तो पहले से अगर आपसे पूछना चाहते हैं, तो यह आपके प्रेमी को आप को गले लगा सकता है। सकारात्मक गुणों की सूची में, सभी चीजें लिखें, चाहे कितना छोटा हो, आपको आश्चर्य होगा
  • किसी एक चरण के साथ प्यार में पतन वापस शीर्षक वाले चित्र 4
    4
    समझें कि प्रेम आपके सपनों के समान नहीं होगा, जहां सब कुछ अंत में हल हो जाता है (जब तक कि आप बहुत भाग्यशाली नहीं हो)। अपने आप से पूछिए, "इस रिश्ते से मुझे क्या उम्मीद थी, और इसका सामना करना पड़ता है, क्या मैं यथार्थवादी हूं?"
  • पिक्चर शीर्षक से किसी के साथ प्यार में पीछे रहें चरण 5
    5



    पहचानें कि प्यार काम देता है यह कहने का कोई अन्य तरीका नहीं है, आपको फंतासी दुनिया से बाहर निकलना और जीवन का सामना करना शुरू करना है। जब आप एक बच्चा थे, तो आपने प्यार के बारे में सोचा था कि वह शानदार अनुभव है जो गुलाब की पंखुड़ी और नीले रंग के रंगीन सपने का हिस्सा होगा। आपने कल्पना की है कि आप अपने प्रेमी की आंखों की ओर देख रहे हैं और एक परी कथा के रूप में, जैसे कि परीक्षणों की एक दूसरी इच्छा के बिना सभी अनंत काल के लिए खुश रहना। ठीक है, अगर आपको अभी भी यह पता नहीं चला है, तो आपको पता चल जाएगा कि यह सच नहीं है। यहां तक ​​कि अगर प्यार इतना शानदार, सपने देखने और चमकदार लग रहा है, तो आप पाएंगे कि आपको एक रिश्ते में रहने और अपने आप को बनाए रखने का प्रयास करना होगा। हालांकि, आपको यह एहसास होना चाहिए कि आपके जीवन में किसी को प्यार करने के लिए भुगतान करना एक छोटी सी कीमत है और आपसे कौन प्रेम करेगा, जो मुश्किल समय में आपके साथ रहेगा, जब आपकी आवश्यकता होगी, कोई व्यक्ति जो सभी घंटों में एक साथी होगा।
  • किसी एक के साथ प्यार में वापस पटकथा वाला शीर्षक चित्र 6
    6
    दर्द और पीड़ा के चक्र को खत्म करने के लिए पहला कदम उठाइए। जब कोई हमें परेशान करता है (चाहे वह जानबूझकर हो या न हो), तो हम इस व्यक्ति को भी चोट पहुंचाते हैं। शादी में, इस प्रकार के व्यवहार में दर्द, अपराध और कड़वाहट का अंतहीन चक्र होता है। स्वयं के साथ ईमानदार रहें बचाव की मुद्रा में हो रही है, तो आप को समझाने के लिए है कि आप शिकार हैं कोशिश कर के बिना, अपने स्वयं के कार्यों का औचित्य साबित कागज के एक टुकड़े पर दो कॉलम जगह करने की कोशिश कर के बिना बिना: एक तरफ उनके व्यवहार, कार्य या विश्वासों आपको लगता है कि आप कर सकते हैं की एक सूची बनाने आपके पति या पत्नी का दर्द या असंतोष का सामना करना पड़ रहा है। अन्य कॉलम में (आपके द्वारा सूचीबद्ध आइटमों के बगल में) एक वैकल्पिक व्यवहार, कार्यवाही, या विश्वास लिखें कि आपके पति कल्याण करेंगे अभी, आपके पास एक विकल्प है आप किस कॉलम का उपयोग करना चुनते हैं, आप किस तरह के व्यवहार का पालन करना चाहते हैं? जब आप इस सूची करते हैं, तो आप पाएंगे कि कुछ कार्रवाई अनैच्छिक है कि आप भी एहसास हुआ नहीं है कि वह अन्य को नुक्सान पहुंचाने का है, लेकिन अब है कि इस कार्रवाई में सूचीबद्ध है और वहाँ एक बेहतर विकल्प है जा रहा था, जिस तरह से आप पहले बनाने के लिए के लिए खुला है कदम और फिर से प्यार में गिरने शुरू
  • किसी एक के साथ प्यार में पतन वापस शीर्षक वाले चित्र 7
    7
    ऐसे गाने सुनने की कोशिश करें जो आपने कभी नहीं सुना है जब आप प्यार में पड़ना शुरू करते हैं। यहां तक ​​कि अगर यह गाने हैं जो आपने स्वयं के बारे में कभी नहीं सुना है, लेकिन इस खूबसूरत समय के दौरान रेडियो या आपके दोस्तों द्वारा बहुत कुछ खेला है। यदि गाना ने आपको उस विशेष व्यक्ति के बारे में सोचा, अगर यह एक गीत है जिसे आपने लंबे समय में नहीं सुना है - यह उन मीठी और मादक भावनाओं को वापस लाएगा, जिससे आप उन सभी शानदार क्षणों को याद करेंगे। एक गीत के बारे में सोचना याद रखें जो आपने बहुत ज्यादा समय तक नहीं सुना है। संगीत में यादें पैदा करने और हमें उन विशेष क्षणों को पुनः प्राप्त करने की शक्ति है। ऐसा करने से, आपको एहसास होगा कि कैसे आप थोड़ा बातें, छोटे इशारों, आदान-प्रदान किया caresses, चोरी चुंबन महत्वपूर्ण है, और आप समझते हैं कि आप सब घाव कभी कभी प्रतिबद्ध बनाता है चंगा करने की शक्ति है समय त्रुटि, चीजों का मूल्यांकन नहीं करने की त्रुटि, क्षण और भावनाएं जो एक बार बहुत पुरस्कृत थीं ...
  • चित्र जिसका शीर्षक किसी के साथ प्यार में वापस आना चरण 8
    8
    पुराने scents relive बस संगीत के साथ की तरह है, तो आप इत्र की तरह काम करते हैं जब आप डेटिंग शुरू किया आपको जरूरी नहीं कि इसे फिर से उपयोग करना शुरू करनी चाहिए, बस समय-समय पर उस स्वादिष्ट खुशबू की गंध की कोशिश करें, लेकिन अक्सर नहीं।
  • किसी के साथ कदम पीछे चलें जिसका शीर्षक चित्र 9
    9
    पुरानी यादों और भावनाओं को फिल्में देखने जैसी पुरानी यादों और भावनाओं से पुन: प्रयास करने की कोशिश करें, पुराने रेस्तरां या घरों पर वापस जाने के लिए जो आपने कई सालों तक नहीं देखी हैं रिश्ते की शुरुआत के बाद से जो कुछ आपके दिमाग से फिसल गया है, उसके बारे में सोचो। जब आप कुछ स्वाद, स्थलों के साथ अपनी इंद्रियों को पुनर्जीवित या बदबू आ रही है, आप एक ही भावनाओं को जगा और उन्हें आह्वान मदद केवल नहीं होगा "लगता है" अधिक भावुक, लेकिन आप इसे चीजें आप हो सकता है कि याद करने के लिए करते हैं उस व्यक्ति के बारे में भूल गया जिसे वह प्यार से गिर गया।
  • 10
    अपनी सीमाएं जानें और तैयार रहें (प्यार से) उन्हें संवाद करें। यदि आपने पहले चरण पहले ही पूर्ण कर लिए हैं, तो अपने साथी को ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करें आप को प्यार और सराहना महसूस करने की क्या ज़रूरत है? आपसे क्या पूछा जा रहा है कि आप अनिच्छुक हैं या क्या करने में असमर्थ हैं? क्या कार्रवाई, व्यवहार या विश्वास अधिक दर्द का कारण बनता है? आप इस दर्द के कारण क्या विकल्प चुन सकते हैं? बहुत महत्वपूर्ण: जब तक आप प्रयास नहीं करते हैं, तब तक इस वार्तालाप का प्रयास न करें जब तक कि आप पहले चरण पूरा नहीं करते, तो आपका पार्टनर बातचीत के प्रति अधिक ग्रहणशील होगा। याद रखें ये चीजें समय ले सकती हैं आप एक घाव है कि एक साधारण शुभरात्रि चुंबन के साथ या एक फूल खरीदने के बाद एक लंबे समय के लिए खुला किया जा रहा था ठीक नहीं कर सकते हैं, लेकिन इतना है कि आप सभी कि जुनून का आनंद लें और रह सकते हैं फिर से संबंध लाने पाने के लिए प्रयास करने के लिए की जरूरत है। यह सब के सकारात्मक पक्ष यह है कि आप है एक संदर्भ, तो आप इस जुनून रहते है, उस व्यक्ति को ऐसी क्या खास बात से प्यार करता था भावना के स्वाद महसूस किया गया है है, इसलिए यह वह व्यक्ति, जिसका के दिल को बचाने के लिए लड़ रहे हैं लायक है आप प्यार में गिर गया, और कौन फिर से प्यार में गिर जाएगी द्वारा


  • चित्र शीर्षक के साथ किसी भी चरण 10 के साथ प्यार में गिरावट
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com