IhsAdke.com

कैसे बताओ यदि आप प्यार में हैं या किसी व्यक्ति को प्यार करते हैं, या यदि वह सिर्फ एक मित्र या ज्ञात है

क्या आपको लगता है कि आप हैं प्यारा

किसी को भी? यह सही है कि पता करने के लिए नीचे दिए गए चरणों को पढ़ें।

चरणों

चित्र शीर्षक से बताएं अगर यह` class=
1
अपने आप से एक प्रश्न पूछें क्या आप उस व्यक्ति से प्यार करते हैं क्योंकि यह आपको पेट में गर्मी और ठंड से छोड़ देता है, या क्योंकि यह लोकप्रिय है? क्या व्यक्ति आपके दिल की पौंड को बना देता है क्योंकि यह स्नेही है और आपको समझता है, या क्योंकि वह स्कूल में प्रसिद्ध है? इसके बारे में सोचो
  • चित्र शीर्षक से बताएं अगर यह` class=
    2
    पता लगाएं कि वह आपको क्यों पसंद करती है (यदि वह आपको पसंद करती है) जिस व्यक्ति को आप प्यार करते हैं वह आपको कभी चोट नहीं पहुँचाएगा या क्या वह आपके शरीर की वजह से आपको बस बताएगी और अगर आपको कुछ पाउंड मिले तो उसे दूर दें? व्यक्ति के समान प्रश्न पूछें या अपनी शर्ट के पीछे कपास लगाएं कि क्या होता है
  • चित्र शीर्षक से बताएं अगर यह` class=
    3
    क्या आप व्यक्ति के बारे में प्रामाणिक भावनाएं हैं या आप उसे बचने के मार्ग के रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं? मान लीजिए कि आप किसी को बाहर ले गए हैं - और सिर्फ किसी से मिले और स्वचालित रूप से लगता है कि वह एक है। आप शायद एक गलती कर रहे हैं क्योंकि आपने अपने पुराने प्रेमी को अभी तक नहीं हटाया है जल्दी मत करो, स्थिति का आकलन करें और निर्धारित करें कि क्या आपकी भावना सच है।
  • चित्र शीर्षक से बताएं अगर यह` class=
    4



    यदि आप किसी व्यक्ति को केवल एक बार एक बार में बात करते हैं, या सिर्फ स्कूल के हॉल में उसे बधाई देते हैं, तो वह शायद एक ज्ञात एक है आप बस थोड़ा सा खोलने के लिए आराम कर रहे हैं, और आप जितनी बार इसके बारे में बात करते हैं, वह कभी भी गहरी बातों जैसी नहीं है अधिकांश लड़कियां सिर्फ प्यार के हितों के बारे में पूछते हैं
  • चित्र शीर्षक से बताएं अगर यह` class=
    5
    यदि आप उसके साथ बहुत समय बिताते हैं, उसकी मदद करें जब वह मुसीबत में है, या उसके बारे में व्यक्तिगत मामलों को जानने के लिए, वह व्यक्ति शायद आपका दोस्त है अगर आपको लगता है कि आप उसके करीब खुल सकते हैं और ईमानदार होने से डरते नहीं हैं, तो यह एक अच्छा संकेत है वह शायद एक दोस्त है अगर आपको पता है कि उसे आपसे बात करना पसंद है यदि आप एक आदमी हैं, तो आप हाथ मिलाएंगे यदि आप एक महिला हैं, तो नमस्कार और अलविदा कहने के लिए आलिंगन दें।
  • चित्र शीर्षक से बताएं अगर यह` class=
    6
    यदि आप उसके साथ बहुत अनुकूल हैं, कुछ के लिए मदद की पेशकश करें, या समझें कि आप शारीरिक रूप से उसके प्रति आकर्षित हैं, तो आप शायद प्यार में हैं जुनून की कई विशेषताओं शारीरिक / भावनात्मक आकर्षण के साथ आती हैं इसलिए, यह आकर्षण का स्पष्ट संकेत है।
  • चित्र शीर्षक से बताएं अगर यह` class=
    7
    परिस्थितियों के आधार पर, यदि आप उस व्यक्ति के साथ गंभीर संबंध रखते हैं, तो यह प्रेम हो सकता है। अपने आपको बताने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि यदि आप अपने जीवन में व्यक्ति को प्राथमिकता के रूप में रखते हुए प्यार कर रहे हैं, और आप वास्तव में इसे महसूस करते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप व्यक्ति के साथ कुछ विशेष साझा करना चाहते हैं, तो यह एक संकेत हो सकता है कि यह प्रेम है। आपके प्यार के विचार के आधार पर, आप यह बताने में सक्षम होंगे कि आप उस व्यक्ति के बारे में कैसा महसूस करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • उस व्यक्ति को बनाने के लिए शराब या ड्रग्स का उपयोग न करें जिससे आप प्यार में पड़ जाएं। यदि आप ऐसा करने के लिए उसे करना चाहिए, तो वे आपके ध्यान के लायक नहीं हैं।
    • अगर आपको लगता है कि यह प्यार है, तो यह ठीक है ... लेकिन अगर आप दूसरे व्यक्ति से सम्मान, स्नेह, भक्ति और प्रेम नहीं प्राप्त करते हैं, तो यह आपके लिए सही व्यक्ति नहीं है। इसे स्वीकार करें और आगे बढ़ें - इनकार के रुख को पकड़ने में आसान है I
    • यदि आप सोचते हैं कि आप उस व्यक्ति को प्यार नहीं कर सकते, तो किसी दोस्त को यह पूछने के लिए कहें कि वह कौन पसंद करती है इस तरह, जब अभिनय करने की बात आती है, तो आपको बेवकूफ़ या शर्मिंदा नहीं लगता होगा।
    • उन चीज़ों के बारे में सोचें, जिनके बारे में आप एक व्यक्ति के बारे में पसंद करते हैं और आप उनके बारे में क्या जानते हैं। उस जानवर के बारे में सोचो जिसे वह याद करती है, आप उसके बारे में क्या पसंद करते हैं, वह लोगों के साथ कैसे व्यवहार करती है यह सभी जानकारी एक आकस्मिक बातचीत के दौरान प्राप्त की जा सकती है। इसे लिखने की कोशिश करें क्या आप व्यायाम के बाद सोचा था कि इससे पहले आप क्या महसूस की तुलना करें
    • यदि आप उस पर क्रश करते हैं, और वह किसी और को पसंद करती है, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उस तरह से महसूस करना बंद करना होगा।
    • यदि आप वित्तीय समस्याओं के दौरान जा रहे हैं, तो व्यक्ति केवल आपसे बात करता है, क्योंकि वह जानती है कि आप आर्थिक रूप से सहायता करेंगे, यह जान लें कि यह प्यार नहीं है। आप का उपयोग किया जा रहा है! उसके साथ संबंध बंद करो!
    • गेम खोलें मत! कुछ लोग लड़कियों को पसंद करते हैं जो कड़ी मेहनत करते हैं।
    • उसके बाद हर समय न होने की कोशिश करो
    • किसी को चुम्बन न करें क्योंकि यह मजेदार है चुंबन अक्सर एक व्यक्ति को लगता है कि उनका रिश्ता गंभीर नहीं है। लेकिन एक तारीख के दौरान उसे बहुत चुंबन दे सकते हैं, उसे लगता है कि आप उसके होंठ के कारण, या सामान्य भौतिक रुचियों के कारण ही उसके साथ हैं।

    चेतावनी

    • पहले से ही डेटिंग कर रहे व्यक्ति के साथ आशा पैदा न करें आप कैसे जानते होंगे कि जब आप दो डेटिंग कर रहे हैं तो क्या वह आपके साथ ऐसा ही नहीं करेगा?
    • एक सुंदर व्यक्ति के लिए अपना दिल मत तोड़ना एक रिश्ते की ज़रूरत महसूस न करें क्योंकि एकल होने के कारण बहुत मज़ा हो सकता है
    • यदि आप एक व्यक्ति को पसंद करते हैं और उसे किसी अन्य को पसंद है, तो अस्वीकार न करें। आपको समय देने की आवश्यकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com