IhsAdke.com

पहली बार जैसे व्यक्ति को कैसे ढूंढें

कभी-कभी आप जिस व्यक्ति को दूरी से प्यार करता है, लेकिन वहां जाने के लिए डरते हैं और कहते हैं "हैलो।" यदि आप शर्मिंदगी खत्म करते हैं तो क्या होगा? यह लेख आपको दिखाएगा कि कैसे पहली बार अपने कुचलने को पूरा करें और फिर बिना शर्मिंदा होने के लिए छोड़ें!

चरणों

पहली बार चरण 1 के लिए मिट आपका क्रश शीर्षक वाला इमेज
1
व्यक्ति को आकस्मिक रूप से जाना। उसकी तरफ न चलें, जैसे तुम पागल हो! यथासंभव सामान्य कार्य करने का प्रयास करें। यदि आपका कोई मित्र आपका क्रश पूरा करता है, तो उन्हें पेश करने के लिए कहें इसलिए स्थिति अनुकूल दिखती है और सामान्य से कुछ ज्यादा नहीं होगी
  • पहली बार चरण 2 के लिए मिलो आपका क्रश शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने आप को परिचय शब्दों और बेवकूफी ध्वनि पर ठोकर न दें। यह अपने खुद के नाम कहना मुश्किल नहीं है, है ना? याद रखें कि जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं वह आप जैसे एक साधारण व्यक्ति है, और उससे मिलने के बारे में परेशान होने की आवश्यकता नहीं है।
  • पहली बार चरण 3 के लिए आपका क्रश मिलो छवि का शीर्षक
    3
    उसकी स्तुति करो यह बेहतर काम करता है यदि आपका क्रश एक लड़की है, क्योंकि वे उन चीजों को पसंद करते हैं! लेकिन यहां तक ​​कि लड़कों को शर्ट या जूते पहनने के बारे में बधाई देना पसंद है, उदाहरण के लिए इससे रिश्ते शुरू हो जाएंगे।



  • पहली बार चरण 4 के लिए मिलो आपका क्रश चित्र शीर्षक
    4
    यदि आप वार्तालाप शुरू कर सकते हैं तो देखें। यह किसी के साथ ऐसा करने के लिए कठिन है, जिसे आपने अभी पूरा किया है एक अच्छा विचार यह है कि चर्चा को आपने जो प्रशंसा की है उसके चारों ओर बात करना घूमता है। उदाहरण के लिए, यदि आपने कहा था, "मुझे आपका जूता पसंद है," तो आप ऐसा कह सकते हैं जैसे "आप इसे खरीदा था?" बातचीत के लिए जारी रखने के लिए यदि आप अभी तक इसके लिए तैयार नहीं महसूस करते हैं, तो अगले चरण पर जाएं।
  • पहली बार चरण के लिए मिलो आपका क्रश शीर्षक वाला चित्र
    5
    व्यक्ति के संपर्क में रहने का एक तरीका ढूंढें अगर आपके पास एक सेल फोन है, तो पूछें कि क्या उसके पास एक भी है यदि हां, तो संख्या के लिए पूछें। आप यह भी पूछ सकते हैं कि फेसबुक, ट्विटर, Google+ या आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले किसी भी अन्य सामाजिक नेटवर्क पर उसका कोई खाता है। इससे संपर्क में रखने में आपकी रुचि दिखाई देगी।
  • पहली बार चरण 6 के लिए मिलो आपका क्रश चित्र शीर्षक
    6
    छोड़ने के लिए एक आकस्मिक बहाना बनाओ अजीब मत बनो जैसे कि आपके पास कुछ बेहतर करना है, लेकिन आप पर असुविधाजनक चुप्पी के साथ खड़े नहीं रहें। जब आपको लगता है कि आपने पर्याप्त बात की है या यदि चीजें असुविधाजनक हो रही हैं, तो छोड़ने के लिए एक आकस्मिक बहाना बनाएं यदि आप दो वर्गों के बीच बात करते हैं, तो कहते हैं, "ठीक है, मैं बेहतर कक्षा में जाऊँगा।" यदि नहीं, तो ऐसा कुछ हो सकता है, "मैं बेहतर जाऊंगा।" अंत में "बाद में देखें" जोड़ें यह संकेत देगा कि आप व्यक्ति से फिर से बात करना चाहेंगे।
  • युक्तियाँ

    • महसूस करो और आत्मविश्वास महसूस। भले ही आप शर्मीली हो, आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं उससे बात करना एक आसान काम हो सकता है बस उसका इलाज करें जैसे वह एक अच्छा दोस्त है
    • अपने दोस्त की उपस्थिति का लाभ उठाएं! उससे पूछो कि आप अपने क्रश के बारे में बताने के लिए और वार्तालाप को जारी रखने के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं।
    • यदि आप व्यक्ति से बात करने में बहुत असहज महसूस करते हैं और एक दोस्त है जो तुम्हें जानता है, उसे या उसके साथ लाएं और उससे बात करने के लिए उससे पूछें
    • यदि आपको अपने क्रश को देखने के लिए बहाने की ज़रूरत है, तो उसके पास जाएं और उसे बताएं कि आपने सीखा है कि उसे गणित के होमवर्क (उदाहरण के लिए) की मदद चाहिए अपना परिचय दें, अपना फ़ोन नंबर दें और उसे कॉल करने के लिए कहें कि क्या आपको सहायता चाहिए यह भी उसे मिलने के बाद उसे फिर से देखने के लिए एक अच्छा बहाना के रूप में कार्य करता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com