IhsAdke.com

किसी और में आपकी दिलचस्पी है जब वह तुम्हारी तरह एक लड़की बनाइए

तो आप उस लड़की के अंत में हैं जो देखता है कि आप हॉल के नीचे चलते हैं। वह किसी को पसंद करती है, लेकिन यह आप नहीं है इसे कैसे जीतना है? इस लेख को पढ़ें और पता कैसे!

चरणों

चित्र शीर्षक से एक लड़की को आप की तरह लाओ जब वह किसी पर क्रश हो या फिर 1
1
पता लगाएं कि वह उस व्यक्ति के बारे में कितना पसंद करती है, वह उस पर निर्भर है क्या वह खेल की तरह होने के लिए उन्हें पसंद करती है? क्या वह बोल्ड होने या शर्मीली होने के लिए उसे पसंद करती है? क्या वह उसमें प्रशंसा करता है उसकी करुणा है? पूरी तरह से बदलाव न करें, लेकिन उस लड़के की तरह थोड़ा सा होने की कोशिश करें जो वह पसंद करती है। उसे पसंद करने की कोशिश न करें, बस थोड़ा सा
  • चित्र शीर्षक वाली लड़की को आप की तरह लेना जब वह किसी पर क्रश हो जाए या दूसरा चरण 2
    2
    उसके दोस्त बनें उसे उसके बारे में कुछ हद तक उसके साथ एक बातचीत खींचो जागते रहें और उसे रूचि रखें। दिलचस्प और मज़ेदार रहें क्योंकि लड़कियों की तरफ आकर्षित होने वाला व्यक्तित्व
  • चित्र शीर्षक वाली लड़की को आप की तरह लेना है जब किसी और पर क्रश हो जाने पर कदम 3
    3
    मुस्कुराते हुए। विभिन्न तरीकों से मुस्कुराएं और प्रत्येक मुस्कान के साथ उसकी प्रतिक्रिया देखें एक आधा मुस्कान दुर्भावनापूर्ण, बंद मुंह और एक खुली मुस्कान के साथ एक मुस्कान की कोशिश करो। जब आप उस मुस्कुराहट की खोज करते हैं जिसे वह पसंद करती है, तो उसके पास अक्सर उसका उपयोग करें जब आप उसके पास हों उस पर मुस्कुराओ मत जैसा कि आप दूसरों पर मुस्कान वह उस पर मुस्कुराया क्योंकि वह किसी और पर मुस्कान नहीं करेगा समय के साथ, वह ध्यान देगी कि आप उस पर एक विशेष तरीके से कैसे मुस्कुराते हैं और महसूस करते हैं कि आप उसे पसंद करते हैं।
  • चित्र शीर्षक वाली लड़की को आप की तरह लेना जब वह किसी और पर क्रश हो जाए तो चरण 4
    4
    उसकी स्तुति करो की तरह कुछ कह रही है, आदि "मुझे यह बहुत आप के लिए अच्छा खाद्य बैंक स्वयंसेवक के लिए / कि लड़की आप मुश्किल से / एक परीक्षण के लिए अध्ययन है कि लड़की जो डराना रहे थे की रक्षा के लिए पता करने में मदद मिल जाए" द्वारा शुरू उसकी उपलब्धियों पर ध्यान दें और उसे बधाई।
    • अगला कदम कुछ ऐसा कहना है: "यह आपके आस-पास होने के लिए बहुत अच्छा है!" या "यह मजाक बहुत अजीब है! तुम्हें पता है कि मजाक कहां है।" या "मुझे लगता है कि मैं इतनी तेज़ी से चला सकता हूं।" और इतने पर। जब तक वे गंभीर नहीं होते हैं (जैसे अधिकतर हिंसक या नशे की लत होने के नाते) उसके दोषों को अनदेखा करें। खामियों को अनदेखा करना और गुणों पर ध्यान केंद्रित करना वास्तव में आपकी व्यक्तित्व की प्रशंसा करने में आपकी मदद कर सकता है।
    • जब आपको लगता है कि यह समय है और आपको यह सुझाव देने की हिम्मत है कि आप इसे पसंद करते हैं, तो इसकी थोड़ी तारीफ करें। ऐसा कुछ कहकर शुरू करो, "मुझे आपके नए जूते पसंद हैं।" या "अविश्वसनीय नए जूते.तुमने इसे कहाँ खरीद लिया?" आगे बढ़ो और उसके बालों की प्रशंसा करें ("मुझे यह पसंद है कि आज आप अपने बालों को सीधा कैसे करते हैं, यह वास्तव में अच्छा है।"), कपड़े ("यह शर्ट अद्भुत है।") और श्रृंगार इस तरह से पहले चित्रित? यह ठीक है। ")



  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल हो जाओ जिसे आप की तरह लगते हैं जब किसी और पर क्रश हो जाती है कदम 5
    5
    अपना फोन दें या उसके फोन नंबर के लिए पूछें ऐसा मत बनाओ, जैसे आप एक तारीख बनाना चाहते हैं, लेकिन आप उसके साथ दोस्त बनना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, ऐसा कुछ मत कहो: "हाय , मेरे फोन के साथ रहें मुझे कभी कॉल करें। "उसके फोन को इस तरह से पूछने के बजाय," हाय की तरह कुछ प्रयास करें। , क्या आप अपना फोन नहीं रखना चाहते हैं? मुझे लगता है कि यह अच्छा होगा अगर हम स्कूल में बात करने के बजाय फोन पर बात करेंगे "
    • एक अन्य उदाहरण: "हाय , क्या आप मुझे अपना फोन नंबर दे सकते हैं? क्योंकि यह अद्भुत होगा हम स्कूल से बाहर बात करने में सक्षम हो। "अगर वह पूछता है कि आप अपने फोन को दे रहे हैं, तो / उसके फोन बुला एक नियुक्ति बनाने के लिए कहते हैं कोई,। उसे अभी तक छोड़ने के लिए मत पूछो। यह पहले उसकी दोस्ती करने के लिए बेहतर है औपचारिक रूप से उसे आमंत्रित करने के लिए
  • चित्र शीर्षक वाली लड़की को आप की तरह पसंद करें जब वह किसी पर क्रश हो जाता है 6
    6
    उसे अपने घर आने के लिए कहो उसे नहीं सोचना चाहिए कि आप उसे एक तिथि के लिए आमंत्रित कर रहे हैं क्योंकि आपको अभी भी महान दोस्त बनने की आवश्यकता है इसके अलावा, वास्तव में पता लगाना शुरू करने से पहले अपने संभावित भविष्य की प्रेमिका को अपने माता-पिता को पेश करने का यह एक अच्छा विचार है कि क्या वे आपकी डेटिंग पर कोई आपत्ति नहीं लेते हैं जब वह पहली बार आपकी यात्रा करता है, तो उसे दोपहर में एक घंटे के आसपास सप्ताहांत में दिखाने के लिए आमंत्रित करें और रात के खाने के पहले पांच बजे तक चले जाएं।
    • हर बार जब वह आपकी यात्रा करती है, तो वह 30 मिनट तक यात्रा का समय बढ़ाती है जब तक कि वह शाम को सात या सात बजे तक नहीं जाती। जब वह रात्रिभोज के लिए रहती है, तो सुनिश्चित करें कि उसे खाना पसंद है उससे पूछिए कि क्या उसे कुछ करने के लिए एलर्जी है और उसे खाने के लिए क्या पसंद है यदि आप चाहें, तो अपने पसंदीदा रंग का एक मेज़पोटल डाल दें (उदाहरण के लिए, अगर वह नीला पसंद करती है, तो टेबल पर एक नीला तौलिया लगाओ)।
    • जब वह आपकी यात्रा करती है, तो नए विचारों के लिए खुला रहें और उसके विचारों या गतिविधि वरीयताओं की आलोचना न करें। आप दोनों चीज़ें आनंद लेती हैं - उसे वह गतिविधियों के साथ पेश करें जिनसे वह आनंद लेती हैं और उसकी कुछ पसंदीदा गतिविधियों को उसके लिए पढ़ती हैं जब वह कहती है, "आने के लिए धन्यवाद, मुझे आशा है कि आप जल्द ही वापस आएं।"
  • चित्र शीर्षक से एक लड़की को आप की तरह लाओ जब उसे किसी पर क्रश हो या फिर 7
    7
    अगर वह उपरोक्त चरणों में अच्छी तरह से प्रतिक्रिया व्यक्त करती है, स्पर्श बाधा को तोड़ने का प्रयास करें। स्पर्श बाधा को तोड़ने की कोशिश न करें क्योंकि कुछ लड़कियों को धमकी या असहज महसूस होती है, जब आप स्पर्श बाधा को तोड़ते हैं यदि वह पहल नहीं लेती है, तो आपको स्पर्श बाधा स्वयं को तोड़ना पड़ सकता है ऐसा करने के लिए, उसे जैकेट / स्वेटर / कोट पर डालने में मदद करने की कोशिश करें (संबंधित लड़की को एक लड़की पर खेलो देखें)।
  • चित्र शीर्षक से एक लड़की को आप की तरह लाओ जब वह किसी पर क्रश हो या फिर 8
    8
    उससे पूछो दिन मैं, उसे बाहर आमंत्रित करते हैं अच्छी तरह धो लें और बहुत अच्छा कपड़े पहनते हैं (कोई औपचारिक कपड़े, लेकिन कपड़े है कि वह अतीत में इसे पसंद किया है लगता है) करने का फैसला।
    • इसे प्रशंसा से प्रारंभ करें (चरण 4 देखें) स्तुति व्यक्तित्व और उचित समय पर उसकी उपस्थिति (उदाहरण के लिए, आप उसे हंसी बनाने के बाद, कहते हैं, "तुम एक सुंदर मुस्कान है।") आपको लगता है वह यह कहते हुए प्रतिक्रिया देंगे, "धन्यवाद, लेकिन क्योंकि आप इसे अब कहा ? " उसे जवाब देने का अवसर दिए बिना इसे जारी रखना बेहतर होता है अगर वह इस तरह से प्रतिक्रिया करती है, तो सीधे रहें और उसे फिल्मों या कुछ और जाने के लिए आमंत्रित करें वह कुछ कहना या केवल जवाब देने के लिए कोई मौका नहीं है, "धन्यवाद" या ऐसा ही कुछ, कहते हैं, "मैं तुम्हें कुछ पूछ सकते हैं?" एक गहरी सांस लीजिए और कहते हैं, "क्या आप फिल्मों या कुछ और में जाना चाहेंगे?"
    • वह इसे अस्वीकार करते हैं, करते हैं हतोत्साहित नहीं, बस की अनदेखी और कहते हैं, और मुस्कान "ठीक है, तभी उसे मित्र रहने दो", अलविदा कहने और चले जाओ या अगर यह अपने घर में होता है जब आप उसे या ठीक इसके विपरीत से पूछते हैं, आप सामान्य रूप से ऐसा करते रहेंगे जो आप करते हैं अगर वह स्वीकार करती है, बधाई हो!
    • यदि आप एक बैठक की योजना है, उसे फोन करके जहां जाने के लिए व्यवस्था करने के लिए चाहते हैं, तो क्या करना है और दो विभाजित लागत या बस (भुगतान जब तक आप सिर्फ एक फिल्म या कुछ और देखने के लिए उसे आमंत्रित किया है।
  • युक्तियाँ

    • ईमानदारी से रहें
    • आकस्मिक रहें!
    • अपने प्रेमी को सुरक्षित रखें!
    • अपने आप को रहें और ईर्ष्या के लोगों को मत सुनें। उन पर ध्यान न दें
    • बस अपने आप हो कोई भी व्यक्ति नकली व्यक्ति के साथ प्यार में गिर जाता है
    • उसके लिए सब कुछ करो और बताइए कि आप उसके लायक हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com