IhsAdke.com

कैसे अपने पजामा के साथ निराशा के साथ सौदा करने के लिए

कभी-कभी, आप अपने क्रश में निराश होने के बाद पूरी तरह से हद तक हफ्ते भर ले सकते हैं। यह बहुत निराशाजनक हो सकता है कि एक बार जब आपने यह पता लगाया कि वह व्यक्ति पूरी तरह से अलग था, तो इससे पहले कि आप वास्तविकता के लिए कितना सोच रहे थे की अविश्वसनीय तस्वीर बना ली है। हर कोई इस भावना को अनुभव करता है कि किसी व्यक्ति ने खुद को धोखा दिया है यह महसूस करने के लिए भी अधिक परेशान है कि आपके पास व्यक्ति के साथ वास्तविक रिश्ता भी नहीं है, लेकिन ऐसा लगता है कि आप इतने परेशान थे कि आप रुके थे हालांकि, तुरंत मत छोड़ो क्योंकि इसके साथ निपटने में आपकी मदद करने के लिए कई युक्तियां और कई उपयोगी कदम हैं।

चरणों

आपका क्रश चरण 1 से निराश होने वाला डील शीर्षक वाला चित्र
1
उसे या उसके सामने नियंत्रण से बाहर निकलने की कोशिश न करें यहां तक ​​कि अगर ऐसा लगता है, व्यक्ति क्या हुआ के लिए दोषी नहीं है इसके अलावा, अगर आप उसे नहीं जानते हैं - या अगर आप उसे केवल कुछ ही जानते हैं - आप उसे डरते हैं, और आप नियंत्रण खोने के बाद शायद शर्मिंदा महसूस करेंगे और शर्मिंदा महसूस करेंगे। यह विचार आपके लिए चीजों को बाधित करने के लिए नहीं है - क्योंकि स्थिति पहले ही जटिल है - अधिक नकारात्मक भावनाओं और समस्याएं पैदा करने की अनुमति। इसके बजाय, जब तक आप अकेले हैं तब तक प्रतीक्षा न करें
  • आपका क्रश चरण 2 द्वारा निराश होने वाला डील शीर्षक वाला चित्र
    2
    जब आप अकेले होते हैं, तो अपने आप को रोने की अनुमति दें, यदि आवश्यकता हो। लेकिन अपने आप पर कुछ भी छूट न दें, भले ही ऐसा करने के लिए मोहक हो। जितना समय आपको अपनी भावनाओं को फैलाने की ज़रूरत है उतना व्यय करें अंत में, आप बेहतर महसूस करेंगे
  • आपका क्रश चरण 3 द्वारा निराश होने वाला डील शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने क्रश को हतोत्साहित न करें क्योंकि वह / वो इसके लायक नहीं है, खासकर अगर आपको वह नहीं लगता कि वह एक व्यक्ति के रूप में कौन है इसमें उसकी छवि शामिल नहीं है
  • आपका क्रश चरण 4 द्वारा निराश होने वाला डील शीर्षक वाला चित्र
    4



    स्थिति के सकारात्मक पक्ष पर विचार करें इस बारे में सोचें कि आपके क्रश ने आपको कितना निराश किया है और यदि आप किसी रिश्ते में हैं तो यह आपके लिए कैसे प्रभावित करेगा। ऐसा होने की संभावना है कि यदि पहले से रोमांटिक रूप से आप चीजों का सामना कर रहे हैं, तो आप किसी तरह से बहुत असंतुष्ट या नाखुश होंगे। यदि यह मामला है, तो इस पर एक ठंड का अनुभव करें, जिस पर आप बच गए - और याद रखें कि समुद्र में कई अन्य मछलियाँ हैं। सिर्फ इसलिए कि आप उस व्यक्ति के लिए एक बहुत मजबूत गिरावट थी, इसका मतलब यह नहीं है कि आप इसे किसी और के लिए कभी नहीं करेंगे। यह संभव है कि अगली बार, आपका क्रश निराशा नहीं है, यह था।
  • आपका क्रश द्वारा निराश होने के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर चरण 5
    5
    यदि आप बहुत ज्यादा देखते हैं, तो इसे से बचने की कोशिश न करें यह बहुत ही आकर्षक है और हम सभी इसे करते हैं, लेकिन लंबे समय में, यह रवैया अधिक स्थितियों को बदतर बनाता है। यह आपके सिर के साथ क्या हुआ है लेने की प्रक्रिया को भी बाधित करता है। यदि आपके पास व्यक्ति के साथ नियमित रूप से संपर्क है, तो उसे एक परिचित या मित्र के रूप में व्यवहार करने का प्रयास करें। यह न केवल उसके लिए चीजों को कम अजीब करता है, बल्कि इसके लिए आसान बनाता है साधारण.
  • आपका क्रश चरण 6 द्वारा निराश होने वाला डील शीर्षक वाला चित्र
    6
    भविष्य में व्यक्ति के साथ दोस्त होने का विचार पूरी तरह से न छोड़ें जब तक, ज़ाहिर है, इसके लिए एक अच्छा कारण नहीं है (उदाहरण के लिए, यदि आपने किसी भी तरह से व्यवहार किया है) यहां तक ​​कि अगर आपने उसे रोमांटिक रूप से पसंद करना बंद कर दिया है, इसका मतलब यह नहीं है कि आप मित्र बनने की कोशिश नहीं कर सकते हैं - अगर आप आम तौर पर उसके साथ अच्छी तरह से मिलते हैं या यदि आपको लगता है कि दोस्त बनने का एक अच्छा मौका है, । आप उस अनुभव के साथ एक महान दोस्ती कर सकते हैं
  • आपका क्रश द्वारा निराश होने के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर चरण 7
    7
    याद करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप खुद से प्यार करना जारी रखें। किसी भी व्यक्ति ने आपको कितना निराश किया है, इसके बावजूद याद रखना कि उसके बारे में देखभाल करना और आपकी ज़रूरतें ज़्यादा ज़रूरी हैं क्योंकि इससे अत्याचार हो रहा है।
  • युक्तियाँ

    • कभी-कभी निराश या दिल टूटने के कारण क्रश होने से अवसाद पैदा हो सकता है। विकी के बारे में अन्य लेख देखें, जो इसके बारे में बात करते हैं कि इसके साथ कैसे निपटें।
    • याद रखें कि "कुचलने" को "प्रेमी" या "प्रेमिका" के रूप में गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए।
    • अगर आप वास्तव में उस व्यक्ति को दूसरा मौका देना चाहते हैं, तो आप ऐसा कर सकते हैं, लेकिन याद रखें कि यह आपके लिए सही नहीं है और यह एक बुरा प्रभाव हो सकता है।
    • भविष्य में, इस अनुभव से सीखने का प्रयास करें और किसी को सिर्फ उपस्थिति के आधार पर न्याय न करें। उपस्थिति भ्रामक हैं

    चेतावनी

    • क्या आपको लगता है कि वह व्यक्ति खराब प्रभाव हो सकता है? इसलिए उसे नकारात्मक प्रभाव न दें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com