IhsAdke.com

कैसे एक और व्यक्ति के साथ ड्रेस करने के लिए

कल्पना करना कामुकता की खोज करने और चीजों की कल्पना करने का एक सामान्य और स्वस्थ तरीका है जो सच हो सकती है। ऐसा करते समय कुछ लोग दोषी महसूस करते हैं, जबकि दूसरों को चिंता है कि वे एक अजीब कल्पना को बनाए रखने के लिए पर्याप्त रचनात्मक नहीं हैं हम सभी को कल्पनाशील बनाने में सक्षम हैं और गहरे नीचे, कल्पना करने में कोई समस्या नहीं है कि आप और वेट्रेस जो कल का सामना करना पड़ा था, वह अकेले ही कर सकता है।

चरणों

भाग 1
कल्पना करना चाहता था

चित्र के बारे में किसी एक चरण 1 के बारे में कल्पना करना
1
याद रखें कि कुछ और अभिनय के बारे में कल्पना करना दो अलग चीजें हैं दूसरे व्यक्ति के साथ कल्पना करना क्या मतलब है कि आप अपने साथी को धोखा दे रहे हैं? क्या एक ही सेक्स के किसी के साथ कल्पना करना मतलब है कि आप समलैंगिक हैं? संभावना नहीं है। कुछ की कल्पना करना ऐसा करने के समान नहीं है - इसका मतलब यह नहीं है कि यह कुछ ऐसा है जो चाहेंगे वास्तविक जीवन में करने के लिए
  • अपने मित्र की प्रेमिका के साथ कुछ कल्पना करना इसका मतलब यह नहीं है कि उसने अपनी दोस्ती को धोखा दिया। वास्तव में, कल्पना वह "इच्छा" को समाप्त कर सकती है जिसे वह उसके साथ महसूस करता है
  • कल्पनाओं का मजा कुछ ऐसा है जो आप वास्तविक जीवन में कभी नहीं करेंगे। अपने शिक्षक का मजाक बनाने के लिए उड़ने से - आप पागल और शानदार स्थितियों की कल्पना कर सकते हैं
  • चित्र के बारे में Fantasize शीर्षक किसी के बारे में चरण 2
    2
    पता है कि कोई सही या गलत कल्पनाएं नहीं हैं। कभी-कभी स्थिति अजीब हो जाती है और आप सोच सकते हैं कि आपने कुछ गलत किया है। याद रखें कि कुछ बुरा कल्पना करना इसका मतलब यह नहीं है कि आपके साथ कुछ गड़बड़ है! यदि आप सोच रहे हैं कि यह आपको एक बुरे व्यक्ति बनाता है, तो इसका उत्तर है मत करो.
    • कल्पना के प्रभाव पर ध्यान केंद्रित करें क्या आप फंतासी के बाद स्थिति के नियंत्रण में अधिक शक्तिशाली और नियंत्रण महसूस करते हैं? क्या नकारात्मक, घुसपैठ या बाध्यकारी विचार था?
    • यदि जवाब नहीं है, तो कल्पना शायद उन समस्याओं का खुलासा कर रही है जिनके साथ इसे निपटना होगा।
  • चित्र के बारे में कल्पना के बारे में किसी एक चरण 3
    3
    याद रखें कि कल्पना करना स्वस्थ है आप क्या हासिल करना चाहते हैं, यह जानने में बेहतर होगा कि आपको क्या करना चाहिए और आपके जीवन के कौन से क्षेत्र में बेहतर काम करना चाहिए। हमारे पास सभी कल्पनाएं हैं, भले स्वादिष्ट भोजन या क्रश चूमना। यह इंसान का एक स्वाभाविक हिस्सा है और इसके बारे में शर्मिंदा होने का कोई कारण नहीं है।
    • कल्पना करें कि कैसे वास्तविकता वास्तविकता से संबंधित है यदि आप पर हावी होने के बारे में सोचते हैं, तो आप जीवन के कुछ पहलू में नियंत्रण की कमी महसूस कर सकते हैं।
    • अनुसंधान ने पाया है कि जब आप थोड़ी सी यौन इच्छा महसूस करते हैं तो अपने साथी के साथ नियमित रूप से ड्रेसिंग करना आपकी यौन समस्याओं का समाधान हो सकता है।
  • भाग 2
    कल्पना करना सीखना

    किसी एक चरण 4 के बारे में कल्पना का शीर्षक चित्र
    1
    आराम करने के लिए एक शांत वातावरण खोजें एक आरामदायक जगह पर जाएं जहां आप बाधित नहीं होंगे। अचानक रुकावटें आम तौर पर कल्पनाओं को बाधित करती हैं! शरीर को और अधिक जानबूझकर महसूस करने के लिए गहरी और धीरे-धीरे साँस लें।
    • अपनी आँखें बंद करें यदि आप स्थिति को और आसानी से देख सकते हैं।
    • यदि आप चाहें तो रोशनी को बंद कर दें और खेलने के लिए एक आराम गीत पर डाल दें।
  • चित्र के बारे में कल्पना के बारे में किसी के चरण 5
    2
    पता लगाएं कि आप क्या उत्तेजित हैं बहुत से लोग इसके बारे में सोचते हैं। उन परिस्थितियों के बारे में सोचें, जिनमें आपको उत्साहित किया गया था: आप क्या कर रहे थे? क्या वास्तव में इसे प्रभावित? यदि आपको परेशानी हो रही है, तो सामान्य परिस्थितियों से शुरू करें और अपना मन भटकने दें।
    • विभिन्न परिस्थितियों की कल्पना करो अपने आप को समुद्र तट पर या कैम्प फायर के सामने देखें अपने आप को होटल के कमरे में या सुपरमार्केट में देखें कल्पनाओं का कोई नतीजा नहीं है: कल्पना करें कि आप कहां चाहते हैं।
    • पिछले अनुभवों के बारे में सोचो और उनके साथ जारी रहें। उनको ज़्यादा ज़्यादा ज़ाहिर करने के लिए उन्हें और अधिक ज्वलंत या मानसिक रूप से दोहराएं।



  • चित्र के बारे में कल्पना किसी के बारे में चरण 6
    3
    उस व्यक्ति को शामिल करें, जिसे आप कल्पना करना चाहते हैं जो आपको उत्तेजित करता है उसे खोजने के बाद, अपने आप को किसी विशेष के साथ कल्पना करो। इस दृश्य को अपने दिमाग की तरह एक फिल्म की तरह अपने मन को छूने दें!
    • ऐसी स्थिति की कल्पना करें जिसमें आप और व्यक्ति प्रश्न में अकेले हैं। आप बर्फ-पृथक केबिन में हो सकते हैं या सेवा कक्ष में लॉक कर सकते हैं।
    • उन सभी चीजों के बारे में सोचें जिन्हें आप व्यक्ति के साथ करना चाहते हैं। याद रखें कि आप कल्पना के नियंत्रण में हैं और यदि आप असुविधाजनक महसूस करते हैं तो आप इसे किसी भी समय रोक सकते हैं।
  • चित्र के बारे में Fantasize शीर्षक किसी के बारे में 7 कदम
    4
    सभी इंद्रियों का उपयोग करें उत्तेजना न केवल दृश्य उत्तेजनाओं के माध्यम से है जब व्यक्ति की कल्पना करता है, उसकी आवाज़, खुशबू आ रही है, छूने का अनुभव, आदि अपनी कल्पनाशील क्षमता में से अधिकांश करें!
    • अगर आप पर्यावरण के संवेदी ब्योरे की कल्पना भी करते हैं, तो कल्पना का विकास हो सकता है। यदि आप समुद्र तट पर कल्पना कर रहे हैं, तो त्वचा पर रेत का क्या अनुभव है? किनारे के विरुद्ध दुर्घटनाग्रस्त लहरों को सुनो!
  • भाग 3
    समस्याग्रस्त कल्पनाओं की पहचान करना

    चित्र के बारे में किसी के बारे में कल्पना चरण 8
    1
    नोटिस जब आप वास्तविकता का ट्रैक खोना शुरू करते हैं यदि आपको वास्तविक जीवन से अपनी कल्पनाओं को अलग करने में कठिनाई हो रही है, तो यह आपके पैर नीचे रखे और एक मानसिक स्वास्थ्य पेशेवर से बात करने का समय है। कल्पनाओं के बारे में अच्छी बात यह है कि नियमों और परिणामों की कमी है, लेकिन वास्तविक जीवन के लिए भी ऐसा नहीं है। सबसे आगे की कल्पनाएं लाना - विशेषकर जब आपके पास शामिल लोगों की सहमति नहीं है - गंभीर परिणाम हो सकते हैं
    • यदि दोनों दुनिया के बीच की रेखा धुंधली हो जाती है और आप उन चीजों को लेना चाहते हैं जो आगे की कल्पना से बाहर अनुचित हो, तो यह मुद्दा नियंत्रण से बाहर है।
    • यदि कल्पनाएं वास्तविक जीवन में हस्तक्षेप करना शुरू कर देती हैं, तो उन्होंने एक अस्वास्थ्यकर चरित्र ग्रहण किया है। आपको एक मानसिक स्वास्थ्य पेशेवर की सहायता की आवश्यकता हो सकती है
  • चित्र के बारे में कल्पना किसी के बारे में कदम 9
    2
    रोकें यदि कल्पनाएं एक जुनूनी या बाध्यकारी प्रकृति पर ले जाती हैं यदि आप किसी रिश्ते में हैं और कभी-कभी अन्य लोगों के बारे में सोचते हैं, चिंता न करें। यदि आप अपने आप को अंतरंग कल्पना कर रहे हैं - विशेष रूप से अपने साथी के साथ अंतरंग पल में - कल्पनाएं असली मुद्दों से निपटने से बचने के लिए एक मुकाबला तंत्र के रूप में काम कर रही हैं
    • पहले कल्पनाओं को नियंत्रित करें जैसे कि दर्दनाक हो सकता है, आपके संबंधों का विश्लेषण करें। क्या तुम ऊब हो? क्या आप परेशान हैं? क्या आप अपने साथी के साथ अंतरंगता के खिलाफ किसी अन्य व्यक्ति की रक्षा के रूप में सपना करते हैं?
    • जीवन में कुछ मुद्दों से निपटने के लिए कल्पनाओं का उपयोग करना गलत नहीं है, लेकिन यह आपको वास्तविक समस्या से निपटने से रोकता है। आप इसे बिना कष्टप्रद विश्लेषण किए बिना अपने रिश्ते को ठीक करने में सक्षम नहीं होंगे।
  • चित्र के बारे में कल्पना के बारे में किसी एक चरण 10
    3
    वास्तविक दुनिया से अपने आप को अलग करने के लिए अपनी कल्पनाओं का उपयोग न करें। यह आम तौर पर आघात बचे लोगों के साथ होता है, जो महसूस करते हैं कि वे दूर से अपने जीवन को देख रहे हैं। स्वस्थ कल्पनाओं को आप अपने साथी के साथ जुड़ने और अपने यौन जीवन को समृद्ध करने में मदद करनी चाहिए। यदि आपको लगता है कि आप वास्तविक क्षण में मौजूद नहीं हैं, तो एक यौन चिकित्सक की तलाश करें।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com