IhsAdke.com

एनएलपी के माध्यम से आपका प्रदर्शन कैसे सुधारें

हम सब हमारे प्रदर्शन को बेहतर बनाना चाहते हैं, चाहे काम पर, फुटबॉल मैदान पर या घर पर। एंडी ऑस्टिन, NLP (न्यूरो भाषाई प्रोग्रामिंग) में विशेषज्ञ की मदद से, यह लेख आपके NLP का उपयोग जिस तरह से आप अपने आप को के बारे में सोचने को बदलने के लिए और आप कैसे कुछ स्थितियों में काम करते हैं, तो आप कुछ कदम दे देंगे मदद मिलेगी अभ्यास करने के लिए आप सबसे अच्छा हो सकता है कि आप कर सकते हैं।

चरणों

प्रश्न पूछें सर्वेक्षण प्रश्न चरण 5 पूछें
1
उत्कृष्टता के चक्र का उपयोग करें जमीन पर एक अदृश्य चक्र की कल्पना करो आपकी कल्पना में, 90 सेंटीमीटर व्यास और 60 सेंटीमीटर आपके सामने आइए, जो आपके लिए काफी बड़ा है।
  • आप फर्श पर कागज पर,, चाक के साथ बना सकते हैं या आकर्षित एक चक्र अगर आप चाहते हैं जब आप इस मानसिक तकनीक में महारत हासिल करने प्रशिक्षित कर रहे हैं।
  • तस्वीर टाइप करें सर्वेक्षण प्रश्न पूछें चरण 6
    2
    कल्पना। सर्कल में जाओ और सोचें कि आप क्या करना चाहते हैं, उसके बारे में आप अद्भुत हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप फुटबॉल खिलाड़ी हैं और एक शीर्ष स्कोरर बनना चाहते हैं, तो उस व्यक्ति के रूप में अपने आप को कल्पना करें। अपने आप को ऐसा कर देखें आप कैसे हैं? यह कैसा दिखता है? क्या पहन रहे हो? अपने आत्मविश्वास प्रदर्शन की अच्छी भावनाओं के साथ अपने शरीर को भिगोएँ अपने आप को यह काम करने की कल्पना करें और अपने आप को ऐसा करने की कोशिश करें जैसे कि आप खुद को फिल्म में देख रहे थे।
  • एनएलपी चरण 3 के माध्यम से अपना प्रदर्शन सुधारने वाला चित्र शीर्षक
    3
    अपने आप को एक पल के लिए किसी और के जूते में रखो। अपने दिमाग में, आप किसी ऐसे व्यक्ति की भूमिका में स्वयं को बताने के लिए विज़ुअलाइज़ेशन का उपयोग कर सकते हैं, जिसे आप चाहते हैं कि राज्य में आने के लिए आप प्रशंसा करते हैं। रोनाल्डिन्हो की कल्पना "घटना", उदाहरण के लिए, और उस व्यक्ति के अपने मन में एक प्रतिनिधित्व कौन क्या आप अच्छी तरह से करना चाहते हैं कर सकते हैं का निर्माण।



  • चित्र शीर्षक एनएलपी चरण 4 के माध्यम से अपने प्रदर्शन में सुधार
    4
    ध्यान रखें कि आपका मस्तिष्क एक कहानी के बीच अंतर नहीं बता सकता है असली और एक कल्पना या इतिहास outros.Tudo की आपको क्या करना है भावनात्मक रूप से किसी भी टेम्पलेट्स या कार्रवाई परिदृश्यों है कि आप के लिए काम करता है का उपयोग कर उत्कृष्टता के उस अर्थ पर कब्जा कर रहा है। आगे बढ़ो, कोई नहीं जानता!
  • एनएलपी चरण 5 के माध्यम से अपना प्रदर्शन सुधारें
    5
    पल को पकड़ो सर्कल के भीतर आपके द्वारा बनाई गई शक्तिशाली स्थिति में स्वचालित रूप से दर्ज करें। उत्कृष्टता के उस मंडल पर जाएं खुद की छवि की ओर सिर, कल्पना यह के रूप में यदि आप उस व्यक्ति को, राज्यों के सेट, उस अनुभव के सभी शामिल है।
  • पिक्चर शीर्षक का विश्लेषण एक निबंध में चरण 11
    6
    इसे एक संसाधन राज्य के रूप में एंकर करें ताकि आप इसे किसी भी समय इसकी आवश्यकता कर सकें। दूसरे शब्दों में, इस राज्य के लिए अपील करने के लिए कैसे यह अभ्यास है, तो उसके साथ कोई मानसिक या शारीरिक बंधन जोड़ इसे वापस लाने के जब जरूरत के लिए जाना जाएगा पता लगाना। यह आपकी उंगलियों को टैप करके, एक निश्चित तरीके से अपना हथियार पकड़ कर या किसी भी भौतिक कनेक्शन से हो सकता है जिसे आप आसानी से और सटीक रूप से दोहरा सकते हैं उत्कृष्टता के चक्र की शक्ति बढ़ाने के लिए अधिक अनुभवों के साथ दोहराएं। इस पद्धति का उपयोग करें जब आपको लगता है कि आपको अपने प्रदर्शन में सुधार करने की आवश्यकता है।
  • युक्तियाँ

    • एनएलपी न्यूरोलिंयविस्टिक प्रोग्रामिंग के लिए खड़ा है। अधिक जानकारी विकिपीडिया पर पाई जा सकती है: [1].
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com