IhsAdke.com

अपनी कल्पना फुटबॉल टीम को ड्राफ्ट कैसे करें (एनएफएल)

ड्राफ्ट (खिलाड़ियों का चयन) एक एनएफएल काल्पनिक फुटबॉल टीम के लिए मुश्किल होना जरूरी नहीं है। यहां खोने वाली टीम का मसौदा तैयार करने से बचने के कुछ सुझाव दिए गए हैं, और अपने दोस्तों के बीच चैंपियन बनें!

चरणों

ड्राफ्ट आपका फ़ैंसी फुटबॉल टीम चरण 1
1
अग्रिम में खोज शुरू करें अध्ययन करने के लिए कई ऑनलाइन संसाधन हैं, और अपनी खोज को अग्रिम रूप से शुरू करने से आपको परेशानी में पड़ने और लहर के रूप में प्रवेश करने से रोका जा सकता है जो आम तौर पर अनुस्मारक में होता है, एक अज्ञात खिलाड़ी से जो कि बेकार है, जिससे आप इसे ड्राफ्ट में चुनते हैं अपनी कल्पना की, और टीम पर एक मृत वजन के साथ समाप्त।
  • ड्राफ्ट आपकी कल्पना फुटबॉल टीम चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    नकली ड्राफ्ट देखें नकली ड्राफ्ट उन लोगों द्वारा किया जाता है जो इसके लिए भुगतान करते हैं, और ये लोग आमतौर पर अपना होमवर्क अच्छी तरह से करते हैं आपको उनके जैसा बिल्कुल मसौदा तैयार करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन वे एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु हैं। कई तथाकथित "धोखा पत्रक" ऑनलाइन उपलब्ध हैं। वे विभिन्न पदों के खिलाड़ियों के संभावित स्कोर के आदेश के साथ तालिकाओं हैं।
  • ड्राफ्ट आपकी फंतासी फ़ुटबॉल टीम स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    चोट रिपोर्ट पर ध्यान दें, जो प्रेस विज्ञप्ति है कि टीमों ने घोषणा की है कि चोटों की वजह से सीमाओं को प्रशिक्षित किया गया था। मसौदा शुरू होने तक किसी के लिए तय न करें। उन खिलाड़ियों के बारे में पूछें जिनके बारे में आप मसौदा तैयार करना चाहते हैं, यह पता लगाएं कि वे पूर्व-सीजन के खेल (विशेष रूप से तीसरे, जो कि धारकों में सबसे अधिक समय खेलते हैं) में थे और ध्यान दें कि उन्होंने कितने प्रशिक्षण से भाग लिया है, या क्या किया है सीमित तरीके से, क्योंकि इसका अर्थ पुरानी चोट लग सकता है, जो उन बिंदुओं की क्षमता को कम करता है जो वे अपनी टीम को देंगे।
  • ड्राफ्ट आपकी काल्पनिक फुटबॉल टीम चरण 4 का शीर्षक चित्र
    4
    अपनी लीग को जानें प्रत्येक काल्पनिक फुटबॉल लीग का स्कोर अलग तरह से होता है, और उनकी लीग का विशिष्ट रूप डब्लूआरएस या टीई को अधिक या कम मूल्यवान बना सकता है, और ये मतभेद नकली ड्राफ्ट या पावर रैंकिंग में दिखाई नहीं देंगे, क्योंकि वे आमतौर पर साइटों के नियम



  • ड्राफ्ट आपका फ़ैंसी फुटबॉल टीम चरण 5
    5
    अंक सिस्टम का उपयोग करके अपने खिलाड़ियों को ड्राफ्ट करें आम तौर पर, आरबीएस सबसे अधिक अंक देते हैं। उनके साथ शुरू करो, और सूची नीचे स्क्रॉल करें कुछ लोग पहले 3 से 5 राउंड में आरबीएस निकाल देते हैं। ऐसा करने की कोई ज़रूरत नहीं है जब तक कि कोई अन्य आरबी नहीं तैयार कर रहा है, क्योंकि आप व्यापार के लिए अतिरिक्त उपयोग कर सकते हैं। निश्चित तौर पर 1 और 2 राउंड, और शायद तीसरे दौर में, अगर कोई ठोस खिलाड़ी आपकी गोद में गिर जाएंगे
    • आपके ड्राफ्ट में जो उपलब्ध है, उसके आधार पर यह आपके द्वारा ड्राफ्ट करना होगा: आरबी, डब्ल्यूआर, क्यूबी, डीईएफ़, ते, के। यदि आप पहले दौर के अंत में हैं, और कैल्विन जॉनसन या डेमेरीयस थॉमस जैसे एक कुलीन डब्ल्यूटीआर उपलब्ध हैं, तो उनका प्रारूप तैयार करने के बारे में शर्मीली नहीं रहें, क्योंकि वे हर हफ्ते अंक के अच्छे औसत की गारंटी देते हैं।
    • लीग के आधार पर, आपके पास आमतौर पर 9 शुरुआत और लगभग 5 रिजर्व होते हैं इसलिए मसौदा क्रम कुछ ऐसा हो सकता है: आरबी, आरबी, डब्लूआर, डब्ल्यूआर, क्यूबी, डब्ल्यूआर, आरबी, डब्ल्यूआर, ते, डीईएफ, क्यूबी, डब्ल्यूआर, ते, के।
  • छवि का शीर्षक ड्राफ्ट आपका काल्पनिक फुटबॉल टीम चरण 6
    6
    नौवें दौर से पहले किकर न लें, और शायद पिछले दो से पहले नहीं। कोई किकर आरक्षित से ज्यादा फायदेमंद नहीं होगा
  • छवि का शीर्षक ड्राफ्ट आपका काल्पनिक फुटबॉल टीम चरण 7
    7
    BYE हफ्तों पर ध्यान दें, जो टीमों के हफ्ते बंद हैं। आरक्षित आरबी या डब्लूआर जो अपने शुरुआती दौर से एक ही हफ्ते में फिसल जाता है, या एक ही हफ्ते के दो शुरुआती शुरू करना चाहता है?
  • ड्राफ्ट आपका फ़ैंसी फ़ुटबॉल टीम स्टेप 8 शीर्षक वाला छवि
    8
    अपनी पसंदीदा टीम से अपने सभी खिलाड़ियों को प्रारूपित न करें प्रति टीम 2 खिलाड़ियों के लिए अपने आप को सीमित करने की कोशिश करें, जब तक आरक्षण के लिए बहुत सारे स्थान नहीं हैं आपके बीईई हफ्ते को कवर करना एक उबाऊ हो सकता है, यदि आपके 9 खिलाड़ियों का एक ही टीम पर है
  • ड्राफ्ट आपकी फंतासी फ़ुटबॉल टीम शीर्षक वाली छवि चरण 9
    9
    किसी भी टीम द्वारा तैयार किए गए अच्छे खिलाड़ियों पर जुड़े रहने के लिए मत भूलना। एक प्रमुख खिलाड़ी के लिए चोट जीतने की संभावनाओं को समाप्त कर सकती है, इसलिए हमेशा ध्यान दें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com