IhsAdke.com

एनएफएल दर्ज करने के लिए फ़िट कैसे होना चाहिए

एनएफएल दुनिया में सबसे प्रसिद्ध फुटबॉल लीग है, और एक खिलाड़ी होने का भुगतान "बुरा नहीं है।" हालांकि, आप एक दिन तय नहीं कर सकते कि आप वहां खेलेंगे और केवल टीम में शामिल होंगे। इसमें योग्यताएं हैं एनएफएल में खेलने का अच्छा मौका पाने के लिए आप क्या कर सकते हैं, इसके कुछ सुझाव यहां दिए गए हैं।

चरणों

एनएफ़एल चरण 1 के लिए पात्र होने का शीर्षक
1
एक इच्छा है जो भीतर से आती है ऐसे कई एथलीट हैं जो इस क्षमता को हासिल करने के लिए बहुत अधिक संभावनाएं हैं लेकिन बहुत कम प्रेरणा और अनुशासन हैं आप केवल इच्छा या प्रतिभा के साथ खेल सकते हैं - आपको इन दो पहलुओं के संयोजन की आवश्यकता है किसी को बताएं कि आप क्या कर सकते हैं और क्या नहीं कर सकते। उन्हें साबित करें कि वे अपने काम नैतिक के साथ गलत थे
  • एनएफ़एल चरण 2 में पात्र होने के लिए शीर्षक वाली छवि
    2
    मदद के लिए पूछने से डरो मत आप एक कोच पा सकते हैं, सलाह मांग सकते हैं, मदद कर सकते हैं या आपको खुद को प्रशिक्षित करने में मदद कर सकते हैं - किसी भी कोच जो अपने काम के लिए थोड़ा प्रशंसा करता है, वह तुरंत ब्राजील में जहां खेल बढ़ रहा है, आपको सुधारने में मदद करने का अवसर देगा।
  • एनएफ़एल चरण 3 में पात्र होने के लिए शीर्षक वाली छवि
    3
    आवश्यक अनुभव है अधिक अनुभव, बेहतर ब्राज़ील में टीमों में खेलना, या खुद को प्रशिक्षण देने के लिए, दोस्तों के साथ प्रशिक्षण, संयुक्त राज्य अमेरिका में एक परीक्षा लेने से पहले, अपने आप को तैयार करने और बुनियादी बातों को सीखने का एक अच्छा तरीका है
  • एनएफ़एल चरण 4 में पात्र होने के लिए शीर्षक वाली छवि
    4
    कॉलेज फुटबॉल खेलें यदि आप संयुक्त राज्य अमेरिका में खेल सकते हैं, तो इससे भी बेहतर, इस तरह, आप टीमों, खेल स्थितियों से अवगत होंगे और महसूस करेंगे कि फुटबॉल आपके लिए है या नहीं। संयुक्त राज्य अमेरिका में एक टीम में प्रवेश करने के लिए आपको "छलनी" पास करना होगा।
  • एनएफ़एल चरण 5 में पात्र होने के लिए शीर्षक वाली छवि
    5
    कभी भी संतुष्ट न हो वहाँ हमेशा कुछ और है जो आप में सुधार कर सकते हैं। ऐसे लोग हैं जो एनएफएल में शामिल होने के लिए अपने परिवार को बेचेंगे। आप यह शर्त लगा सकते हैं कि वे इस अवसर के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं, इसलिए आपको प्रशिक्षण में 200% देने की भी आवश्यकता है। केवल शौकिया टीमों में खेलने में सक्षम होने के लिए इसका उपयोग नहीं किया जाता है - उन कोचों को साबित करते हैं जो आपको स्टार्टर के लिए योग्य हैं, और यह कि आप एक तिहाई या चौथे नीचे विश्वसनीय हैं न केवल स्टार्टर होने की कोशिश करें बल्कि शौकिया लीग में आपकी स्थिति का सबसे अच्छा खिलाड़ी हो। वहां मत रोको - सर्वश्रेष्ठ राज्यव्यापी होने का प्रयास करें यदि आपके पास एक अमेरिकी विश्वविद्यालय में खेलने का अवसर है, तो सुधार के लिए यह "भूख" से कोच बहुत प्रभावित होंगे, और ज़ाहिर है, वे आपको और भी बेहतर बनाने का मौका देना चाहते हैं।
  • एनएफ़एल चरण 6 में पात्र होने के लिए शीर्षक वाली छवि
    6
    हाई स्कूल में खेलते समय यह उत्कृष्टता प्राप्त करता है आप जितना बेहतर खेलते हैं, उतना ही अच्छा विश्वविद्यालय प्राप्त करने की संभावना, प्लस एक एफए परंपरा के साथ।



  • एनएफ़एलएल चरण 7 में पात्र होने के लिए शीर्षक वाली छवि
    7
    अपने विपणन व्यक्तिगत करें बहुत से लोग उन अच्छे मिनटों को कम करके देखते हैं, जब आप खुद को खेलने और प्रशिक्षण शिविरों में दिखा सकते हैं, जो कि किसी के कैरियर को बढ़ावा दे सकता है। वे उम्मीद करते हैं कि कॉलेज की टीमों को उनके बाद आने चाहिए। जब तक आप अमेरिका में सर्वश्रेष्ठ में से नहीं हैं, कौशल और कायाकल्प है, जो कि अधिकांश कॉलेज तकनीशियन चाहते हैं, अधिक ध्यान देने की अपेक्षा न करें। मदद के लिए अपने माता-पिता और कोच से पूछें, अपने सर्वश्रेष्ठ क्षणों की टेप बनाकर और इच्छुक विश्वविद्यालयों में उन्हें वितरित करें, और यहां तक ​​कि जिनके लिए आप इतनी दिलचस्पी नहीं रखते हैं एक विश्वविद्यालय का ध्यान दूसरों के हित पैदा कर सकता है
  • एनएफ़एलएल चरण 8 के लिए पात्र होने के लिए शीर्षक वाली छवि
    8
    स्मार्ट हो किसी भी कारण के लिए - बिल, पैसा, आदि, आप एक संभ्रांत अमेरिकी विश्वविद्यालय में प्रवेश नहीं कर सकते, देश में "जूनियर कॉलेज" में प्रवेश करने का प्रयास करें, दो साल का एक प्रकार का कॉलेज। यदि आप एक विशेषीकृत खिलाड़ी हैं, तो आप आसानी से बड़े विश्वविद्यालयों में विज्ञापन कर सकते हैं इन "जूनियर कॉलेजों" के कई तकनीशियनों ने बड़े विश्वविद्यालयों से परिचितों और तकनीशियनों का परिचय दिया है। यदि आपकी तकनीशियन आपको कुलीन विश्वविद्यालयों के तकनीशियनों के लिए अच्छा बोलता है, तो यह केवल आपके लिए फायदेमंद होगा
  • एनएफएल चरण 9 में पात्र होने के लिए शीर्षक वाली छवि
    9
    कॉलेज फुटबॉल खेलें इस तरह, एनएफएल आपको मूल्यांकन कर सकता है और देख सकता है कि आप कितनी अच्छी तरह खेल सकते हैं। जितनी बेहतर आप बाहर निकलते हैं, जितना अधिक आप एनएफएल में पहुंचेंगे दुर्भाग्य से, एनएफएल में प्रवेश करने की क्षमता वाले कई खिलाड़ी विश्वविद्यालय में फील्ड मिनट नहीं कमाते हैं क्योंकि वे एक ही स्थान के एक बहुत ही उच्च स्तरीय खिलाड़ी के भंडार हैं। अगर यह आपका मामला है तो निराश मत हो, बस अपना काम करो, क्योंकि इनाम दिखाई दे सकता है। ब्राजीलियाई लोगों के लिए, ब्राजील में खेलने से एनएफएल में प्रवेश करना मुश्किल है - यदि आप विश्वविद्यालय में अमेरिकी तकनीशियनों के सामने आते हैं तो आपको अधिक ध्यान दिया जाएगा।
  • एनएफएल चरण 10 में पात्र होने के लिए शीर्षक वाली छवि
    10
    एनसीएए (यूनिवर्सिटी लीग) में खेल रहे हैं। एनएफएल स्काउट्स लगातार सर्वश्रेष्ठ एनसीएए डिवीजन 1 खिलाड़ियों की निगरानी कर रहे हैं। यदि आप एक स्टार हैं, तो आपके पास एक पेशेवर टीम पर खेलने का अच्छा मौका है। विश्वविद्यालय के अपने तीसरे वर्ष के अंत में, प्रत्येक खिलाड़ी को अपना कोर्स छोड़ने और "ड्राफ्ट" (भर्ती) में प्रवेश करने का अवसर मिलता है। यदि आप स्वीकार करते हैं, तो यह आपके कॉलेज कैरियर का अंत होगा, और आपको एनएफएल टीम द्वारा भर्ती होने का मौका मिलेगा। यदि आप इसे अस्वीकार करते हैं, तो आप अपने चौथे वर्ष के बाद फिर से कोशिश कर सकते हैं
  • एनएफएल के चरण 11 में पात्र होने के लिए शीर्षक वाली छवि
    11
    यदि आप भर्ती नहीं कर रहे हैं तो आशा खोना नहीं है। यदि किसी भी कारण से आपको आधिकारिक ड्राफ्ट पर भर्ती नहीं किया गया है, तो आपके पास अभी विकल्प हैं। यह आपके करियर का अंत नहीं है प्रशिक्षण शिविर में जाओ और तकनीशियनों को प्रभावित करें टीम में अपनी जगह हाई स्कूल / विश्वविद्यालय के रूप में उसी तरह जीतें - एक निर्धारित खिलाड़ी होने के साथ-साथ आपके उपकरण को "पिघल" करने में सक्षम तीव्रता। जब आप टीम पर आते हैं, तो काम करना बंद न करें "बैंक को वार्मिंग" पैसे बनाने का एक शानदार तरीका है, लेकिन आप स्टार्टर होने, सामना करने या विश्वसनीय किकर होने और प्रशंसकों को जीतने के करीब कुछ भी नहीं कमाएंगे। एनएफएल हास्यास्पद प्रतिस्पर्धी है। प्रशिक्षण दिन यह निर्धारित कर सकता है कि क्या आप एक विशेषीकृत खिलाड़ी हैं, या कलाकारों को लिखने के लिए केवल एक खिलाड़ी हैं। यह याद रखने के लिए, हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ दे दो और दोनों कोच और उनके साथियों को अपने "मैं यह सब चाहते हैं" रवैया के साथ प्रभावित करता हूं!
  • 12
    2014 में, ब्राजील के किकर कारो सैंटोस, प्रशिक्षण शिविरों के माध्यम से, लीग में प्रवेश करने के लिए रिक्ति का दावा करता है वह 2007 में फुटबॉल खेलना में रुचि रखने वाले अमेरिका में गया था, लेकिन फ्लोरिडा में विनिमय अवधि के बाद उनकी अमेरिकी फुटबॉल की लात मार क्षमता की खोज की गई थी। अपनी अनदेखी क्षमता के साथ, उन्होंने तुलेना विश्वविद्यालय के लिए एक छात्रवृत्ति जीती।
  • युक्तियाँ

    • पहचान लें कि एनएफएल में प्रवेश करने वाले केवल कुलीन फुटबॉल खिलाड़ी यहां तक ​​कि जो लोग "गर्मी की गर्मी" हाई स्कूल या कॉलेज में महान खिलाड़ी थे अगर आपको एनएफएल में खेलने का मौका मिलना है तो आपको वास्तव में अच्छा होना चाहिए।

    चेतावनी

    • प्रशिक्षण के दौरान मजाक न करें आप का 110% हमेशा दे दो। परिणाम प्राप्त करने और चोटों से बचने के लिए सर्वोत्तम तरीके खोजें और खोजें। इसके अलावा, हमेशा अच्छा परिसंचरण रखने और नियमित रूप से लगातार याद रखना।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com