IhsAdke.com

एक अच्छा खिलाड़ी कैसे बनें

एक अच्छा खिलाड़ी होने के नाते कौशल से परे चला जाता है यदि आप अपना गेम सुधारना चाहते हैं और अपने साथियों के खेल को सुधारना चाहते हैं, तो आप अपनी टीम को आपकी भूमिका की उम्मीद कर सकते हैं, आप उदाहरण से आगे बढ़ सकते हैं और सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हो सकते हैं। टाइम्स को अच्छे खिलाड़ियों की जरूरत है क्या आप चुनौती के लिए तैयार हैं?

चरणों

विधि 1
अपनी भूमिका सीखना

एक अच्छा खिलाड़ी चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
बुनियादी अवधारणाओं का विकास करना यदि आप एक अच्छा खिलाड़ी बनना चाहते हैं, तो आपको सबसे पहले एक बहुमुखी खिलाड़ी बनने का प्रयास करना होगा और अपने खेल के लिए आवश्यक बुनियादी कौशल का निर्माण करने के लिए अपना समय प्रयोग करना होगा। यदि आप एक महान बास्केटबॉल खिलाड़ी बनना चाहते हैं, तो इसमें ड्रिबलिंग के साथ समय व्यतीत करना, रक्षा कौशल विकसित करना और तेजी से गुजरना सीखना शामिल है। यदि आप एक महान फुटबॉल खिलाड़ी बनना चाहते हैं, तो आपको गेंद को नियंत्रित करना, सही ढंग से किक करने और क्षेत्र पर जाने के लिए सीखना होगा।
  • यह सिर्फ मजेदार है कि आप खेल के अभ्यास के अभ्यास और अभ्यास करें - हालांकि, कसरत करना अभ्यास का एक हिस्सा है। पिचों को लेने के बजाय, कुछ ड्रिब्लिंग अभ्यास का अभ्यास करें जो आप पहले से ही अभ्यास में करते हैं या अन्य डिवीजन अभ्यासों पर काम करते हैं जिन्हें आपने प्रशिक्षित किया है। कम मजेदार कौशल विकसित करने पर कार्य करने से आपको एक मजबूत खिलाड़ी बनने में मदद मिलेगी।
  • एक अच्छा खिलाड़ी चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपनी स्थिति की जिम्मेदारियों को जानें टीम में खेलना एक निश्चित भूमिका निभाने का मतलब है। एक टेनिस खिलाड़ी या गोल्फ खिलाड़ी होने के विपरीत, एक टीम में खेलना एक भूमिका को भरना है। यह प्रत्येक फ़ुटबॉल खिलाड़ी तक टचडोन स्कोर करने के लिए नहीं है और प्रत्येक फ़ुटबॉल खिलाड़ी को गोल करने के लिए नहीं एक अच्छे खिलाड़ी होने का अर्थ है कि आपकी ज़िम्मेदारी और आपकी स्थिति की भूमिका, साथ ही उस भूमिका को भरने का सबसे अच्छा तरीका सीखना सीखना।
    • जानें कि आपको अपने क्षेत्र में कहां स्थित होना चाहिए और आपकी विशिष्ट नौकरी क्या है यदि आप रक्षा में खेल रहे हैं, तो एक प्रतिद्वंद्वी को स्कोर करने का सबसे अच्छा तरीका पता लगाएं। यदि आप गेंद को हावी कर रहे हैं, तो यह क्षेत्र पर स्थिति रखने का सबसे अच्छा तरीका क्या है?
    • जब हम खेल खेलना सीख रहे हैं, तो हममें से अधिकतर सबसे ग्लैमरस पोजीशन तलाशते हैं: पिचर, स्ट्राइकर, विंग। हालांकि, एक महान टीम उन खिलाड़ियों से बना है जो उन पदों को खेलते हैं, जिनके लिए वे सबसे उपयुक्त हैं। यदि आप एक अच्छा क्वार्टरबैक रहे हैं, तो अपना समय बर्बाद मत करो जहाजों पर हमला करने की इच्छा। अपनी भूमिका को अपनाना और अपने कौशल को सुधारने के लिए प्रतिबद्ध।
  • एक अच्छा खिलाड़ी चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    सख्त अभ्यास करें प्रत्येक कसरत में प्रशिक्षण और सर्वोत्तम प्रदर्शन करने के लिए एक अच्छा खिलाड़ी बनने का एक महत्वपूर्ण अंग है कड़ी मेहनत का अभ्यास करें और आप अपने कौशल और गेम के ज्ञान में सुधार करेंगे, जिससे आप और आपकी टीम सफल हो सकें।
    • काम के लिए देर मत करो और काम करने के लिए तैयार रहें। अपने शरीर को तैयार करें और भरपूर पानी पीयें खींचें और काम करने के लिए तैयार हो जाओ
    • प्रशिक्षण के बारे में सकारात्मक रहें कुछ एथलीट बहुत प्रतिभाशाली हैं, हालांकि, वे अपने टीम के साथी के साथ अपने कौशल को विकसित करने की तुलना में घर पर वीडियो गेम खेलने में पसंद करते हैं। इन तुलना में एक बेहतर खिलाड़ी बनें
    • मैदान में अपने सभी पंजों और प्रयासों को छोड़ दें यदि आप आराम करते हैं और प्रकाश पकड़ते हैं जब आप वजन उठाना, चलाना या कसरत करना चाहिए, तो आप धीमे, बेहोश हो जाते हैं और अपने विरोधियों की तुलना में कम प्रतिभाशाली हो जाते हैं। तो अपने पंजों और वर्कआउट्स के लिए आपका प्रयास लाएं।
  • एक अच्छा खिलाड़ी चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    स्वस्थ रहें यहां तक ​​कि अगर आप एक महान एथलीट हैं, तो आप अच्छे खिलाड़ी नहीं होंगे यदि आप अपना समय बर्बाद कर लें और बैंक से ठीक हो जाएं। अपने शरीर का ख्याल रखना, स्वस्थ रहने और खेल में प्रतिस्पर्धा करने के लिए फिट होने के लिए, शुरू से खत्म करने के लिए अपनी टीम को जीतने का एक अच्छा मौका देने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।
    • प्रशिक्षण से पहले अपने शरीर को गर्म करें और बाद में इसे शांत कर दें, हमेशा से। भारी काम के लिए अपने शरीर को खींचकर गर्म करने के बिना मैदान में न चलाएं अच्छे खिलाड़ियों को प्रशिक्षण के बाद बहुत कुछ करना चाहिए, ऐंठन और दर्द से बचना चाहिए
    • वर्कआउट्स के बीच पर्याप्त आराम प्राप्त करें यदि आप अगले दिन काम पर जाते हैं, तो आपको एक्स-बॉक्स खेलने के लिए और इंटरनेट पर चैट करते समय तक नहीं रहना चाहिए। पर्याप्त नींद लें, कम से कम 8 घंटे, अगले दिन फिर से कसरत करने से पहले अपने शरीर को बहुत अधिक समय देने के लिए आराम करें और आराम करें।
  • एक अच्छा खिलाड़ी चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    व्यायाम के दौरान हाइड्रेटेड रहें नेशनल फुटबॉल लीग के खिलाड़ियों के एक अध्ययन से पता चला है कि लगभग 98 प्रतिशत खिलाड़ी प्रशिक्षण से पहले निर्जलित थे, जो प्रदर्शन स्तर को 25 प्रतिशत तक कम कर सकता था। इसोॉटोनिक पेय और पानी इलेक्ट्रोलाइट्स और हाइड्रेटिंग को बनाए रखने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं, जो कणों को अधिकतम विकसित करने और स्वस्थ रहने के लिए आवश्यक ऊर्जा प्रदान करता है। व्यायाम करने से पहले, पानी के बारे में 500 मिलीलीटर पानी पीते हैं और लगभग 15 मिनट के प्रशिक्षण के बारे में 230 मिलीलीटर पानी पीने का प्रयास करें। गहन अभ्यास के दौरान परेशान होने से अपने पेट को धीरे-धीरे पीना
  • एक अच्छा खिलाड़ी चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने कोच को सुनो। अच्छे खिलाड़ियों को प्रशिक्षित होना जरूरी है, जिसका अर्थ है कि आपको क्षेत्र में अपने कौशल को सुधारने और विकसित करने के लिए आलोचना से निपटना और नई शिक्षाओं को अपनाना सीखना होगा। कोच हर किसी को यह बताने के लिए नहीं हैं कि वे एक अच्छा काम कर रहे हैं और हर कोई पेशेवर बन जाएगा कोच आप एक बेहतर एथलीट बनाने के लिए और जीतने के लिए आपको प्रशिक्षित करने के लिए हैं। कभी-कभी इसका मतलब यह हो सकता है कि आप कुछ सुझाव और आलोचना सुनेंगे।
    • खराब खिलाड़ी आलोचना का सामना नहीं कर सकते हैं और जब वे इसे प्राप्त करते हैं तो निराश हो जाते हैं, जबकि अच्छे खिलाड़ी सुनते हैं और उनसे सीखते हैं। यदि आपका कोच आपके कसरत के दौरान अपने ढीली चक्कर के कारण आपका ध्यान आकर्षित करता है, तो आप एक बुरे मूड में हो सकते हैं या आप "हाँ, कोच!" कह सकते हैं और कड़ी मेहनत कर सकते हैं।
    • कभी अपने कोच के साथ बहस मत करो, विशेष रूप से अन्य खिलाड़ियों के सामने। यदि आपको रणनीति या कुछ कोच में कोई समस्या है, तो कोच ने आप से पूछा, इसके बारे में निजी तौर पर उससे बात करें। अच्छे खिलाड़ियों को टीम के सामने कोच के अधिकार पर सवाल नहीं करना चाहिए।
  • एक अच्छा खिलाड़ी चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    क्षेत्र में संवाद करें जीतने के लिए, टीमों को संगठित और समन्वित करने की आवश्यकता है। शांत टीमों का हार और संचार टीम जीतने की संभावना बढ़ा देती है। अन्य खिलाड़ियों के लिए उत्साह, गेंद के लिए पूछना और रणनीति और खिलाड़ियों के बारे में स्पष्ट रूप से संवाद करना टीम की सफलता का एक अनिवार्य हिस्सा है हमेशा अन्य टीम की तुलना में शोर करने का उद्देश्य
    • अपने टीम के साथियों से बात करना महत्वपूर्ण है, लेकिन दूसरी टीम के बारे में बुरी तरह से बात करने से बचें, जब तक कि आपके टीममेट्स को प्रेरित करने के लिए बिल्कुल आवश्यक न हो। यदि हां, तो आगे बढ़ो, लेकिन इसे प्रकाश ले लो।
  • एक अच्छा खिलाड़ी चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    दर्द से परे जाओ प्रशिक्षण हमेशा मज़ेदार नहीं होता है और खेलों में अधिक जोरदार हो सकता है। लेकिन अच्छे खिलाड़ी - महान खिलाड़ी - अपने दिमाग के पीछे प्रशिक्षण का दर्द डालना सीखते हैं और इसके खिलाफ लड़ते हैं। जब आप खेल के अंत में समाप्त हो जाते हैं और पीई गेंद को अकेले आप और लक्ष्य के बीच फेंक दिया जाता है, तो आप इसे धीरे से चला सकते हैं या आप खुद को थोड़ा कड़ी मेहनत कर सकते हैं और तेजी से दौड़ सकते हैं अच्छे खिलाड़ी तेजी से दौड़ते हैं
    • खेल के लिए प्रेरित और उत्साहित रहने के तरीकों का पता लगाएं, ताकि आपके पास पूरे गेम में लड़ने के लिए ऊर्जा और उत्साह हो। ज़ोर-ज़ोर से संगीत डालें जो आपको प्रेरित करती है या एक स्पोर्ट्स मूवी या अन्य व्यायाम के बारे में उत्साहित होती है जिसे आप पसंद करते हैं।
  • विधि 2
    स्पोर्ट्स स्पिरिट का अभ्यास करना

    एक अच्छा खिलाड़ी चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    गरिमा के साथ हार और कक्षा के साथ जीत। सभी गेम आखिरी मिनट तक पहुंच जाएंगे और आपको पता चल जाएगा कि कड़ी मेहनत जीतने के लिए पर्याप्त है या फिर आपको कड़ी मेहनत करने की ज़रूरत है या नहीं। अच्छे खिलाड़ियों का परीक्षण समय अंतिम सीटी ध्वनियों द्वारा किया जाता है। क्या आप इसके साथ एक मूक गरिमा से निपटेंगे? या आप चोट लगी होगी? खेल की भावना शुरूआत से शुरू होती है कि कैसे अनुग्रहपूर्वक जीतें और कैसे ख़ुशी से कैसे हार जाए।
    • जब आप जीतते हैं, तो यह जश्न मनाने के लिए पूरी तरह से स्वीकार्य होता है, लेकिन विरोधी पक्ष का अपमान कभी नहीं करता है। जीतने के लिए खुश रहें, लेकिन विरोधियों के चेहरे पर इसे कभी नहीं रगड़ें बधाई और अच्छा काम पर अन्य खिलाड़ियों को बधाई और अनुभव के बारे में सकारात्मक होना।
    • जब आप हार जाते हैं, तो निराश होना स्वीकार्य है। कोई भी खोना पसंद नहीं करता लेकिन एक बुरा मूड में मत बनो, बहस नहीं करें या विरोध टीम या आपके टीम के साथियों पर हमला मत करें। सीखने के अनुभव के रूप में प्रत्येक हार का सामना करना। अगले गेम में और सुधार करने के लिए आप खेल से क्या सीख सकते हैं? आप बेहतर क्या कर सकते थे?



  • एक अच्छा खिलाड़ी चरण 10 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    नियमों का पालन करें और साफ़ करें। अच्छे खिलाड़ी शॉर्टकट नहीं लेते हैं और यहां तक ​​कि उनके लिए खोज भी नहीं करते हैं। अच्छे खिलाड़ी यह मानते हैं कि खेल जीतने या हारने के बारे में नहीं हैं, लेकिन आप कैसे जीते या हारते हैं आपको गर्व के साथ अपने प्रदर्शन को देखने के लिए सक्षम होने की आवश्यकता है, चाहे परिणाम का कोई फर्क नहीं पड़ता। भरोसा रखें
    • कई टीम खेलों में, नियम कुछ ऐसे होते हैं जो नियमित रूप से बदलते हैं। नियमों और अध्ययनों को जानने के लिए, नए और नवीनतम नियमों को अद्यतित रखें।
  • चित्रित होना एक अच्छा खिलाड़ी चरण 11
    3
    जुनून के साथ खेलते हैं अच्छा खिलाड़ियों के जुनून और उत्तेजना है जब वे पिच पर होते हैं और एक गाइड के रूप में जीतने की इच्छा का उपयोग करते हैं। कुछ खिलाड़ियों के लिए, खेल में एक अच्छी कहानी या नाटकीय कोण होने पर जुनून रखने का एक महत्वपूर्ण तरीका है "यह सिर्फ एक खेल है" कह रहा है कि बाकी खेल में फर्म रहने का एक अच्छा तरीका है। माइकल जॉर्डन ने अपने विरोधियों के अपमान और अपमान का अपमान किया, जो इसे व्यक्तिगत रूप से ले रहा था। उसने प्रत्येक गेम को अपने विरोधियों को दिखाने का मौका दिया और यह साबित करने के लिए कि वे गलत थे (भले ही उन्होंने कुछ नहीं कहा था)।
    • भावनाओं को नहीं उठाने दें और आपको गरीब क्रीडोंशिप के लिए नेतृत्व न करें। जुनून के साथ खेलते हैं और क्रोध से नहीं। प्रैक्टिगिंग इसे चालू और बंद करें जब आप मैदान पर हों। खेल खत्म हो जाने के बाद, इसे समाप्त करें।
  • एक अच्छा खिलाड़ी चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    खुद को मत दिखाओ अन्य खिलाड़ियों, स्काउट्स या विरोधियों को प्रभावित करने के लिए अपने कौशल को बाहर करना बुरा खेल-कूद है हालांकि वर्तमान गति में शामिल होने के लिए सामान्य है और आप अपना सर्वश्रेष्ठ करना चाहते हैं, अच्छे खिलाड़ियों को अपने कौशल को साबित करने या उनके बारे में बेहतर महसूस करने की आवश्यकता नहीं है। पता है कि आप एक अच्छे और प्रतिभावान खिलाड़ी हैं, जो स्कोर की गिनती, दूसरे खिलाड़ियों को शर्मिंदा करने या प्रशंसकों के सामने दिखाए रखने की आवश्यकता के बिना।
    • खेल की भावना के साथ इस्तेमाल करने के लिए एक अच्छी तकनीक आपको कई बिंदुओं के लिए जीतने के बाद पीछे हटना सीखना है। फुटबॉल मैदान पर, यदि आपकी टीम छह से ज्यादा गोल से जीत कर रही है, तो नियम लागू करें कि कोई भी तब तक किक नहीं कर सके जब तक मैदान के सभी खिलाड़ियों ने गेंद को नहीं छुआ। गेंद के स्पर्श का अभ्यास करने का मौका लें। अपने लिए गेम को और चुनौतीपूर्ण बनाएं
  • एक अच्छा खिलाड़ी चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    न्यायाधीशों के साथ बहस मत करो जब रेफ़री एक नाटक को सीट देता है, विशेष रूप से आपके या आपके किसी टीममेट के खिलाफ, बहस मत करो। पत्र में अपने निर्देशों का पालन करें और न्यायाधीशों से सम्मानजनक तरीके से बात करें। फिर से प्रशिक्षित या बहस करने से सजा को और भी खराब हो सकता है, छोटे साहसीपन का प्रदर्शन
    • जब आप न्यायाधीशों को संबोधित करते हैं, तो "लॉर्ड" या "लेडी / मिस" शब्द का प्रयोग करें और अगर आप निराश हों तो शांत करने का प्रयास करें एक गहरी साँस लें और अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने से पहले बोलें
  • विधि 3
    एक नेता होने के नाते

    एक अच्छा खिलाड़ी चरण 14 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    एक उदाहरण सेट करें एक नेता होने के नाते इसका मतलब यह नहीं है कि खेल के ब्रेक के दौरान सबसे अधिक संचारशील और पनीर प्रेरक भाषण दिया जा रहा है। शांत और स्टेओक या बातूनी और प्रेरणादायक, नेता कई रूपों में आते हैं, लेकिन उनके पास एक चीज समान है: वे उदाहरण को सेट करते हैं आपको इस बात को लागू करने की आवश्यकता है कि आप जो उपदेश देते हैं, खेल के दौरान प्रयास करते हैं और अपने गेम को सुधारते हैं। जब दूसरे टीम के साथी आप को मैदान पर अपना सर्वश्रेष्ठ कर रहे हैं, एक आखिरी गैस दे रहे हैं और थकावट के चेहरे पर चल रहे हैं, तो वे ऐसा करने से प्रेरित होंगे। हर बार 100% दे दो
    • टीम के नेता के रूप में, याद रखें कि आप कोच नहीं हैं। यह आपके ऊपर निर्भर नहीं है कि आप अन्य खिलाड़ियों को बताएं कि उन्हें क्या करना चाहिए, आपका काम अच्छा खिलाड़ी होना है। अगर दूसरों को आपके प्रदर्शन से प्रेरित किया जाता है, तो ठीक है यदि नहीं, तो बस अपने कौशल पर ध्यान केंद्रित करें और सबसे अच्छा काम कर सकते हैं।
  • एक अच्छा खिलाड़ी चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने साथियों को प्रेरित करने के लिए जानें टीमों के रूप में तेजी से उनके धीमी खिलाड़ी हैं, एक श्रृंखला के रूप में उनके सबसे कमजोर कड़ी के रूप में मजबूत है पहचानने की कोशिश करें कि आपके टीम के सदस्यों को अतिरिक्त सहायता की आवश्यकता होती है और उन्हें प्रशिक्षण के दौरान दोहरा कर या उन्हें प्रोत्साहित करने में मदद करें। यदि आप एक मजबूत खिलाड़ी हैं, तो आप स्वचालित रूप से अन्य मजबूत खिलाड़ियों को संबोधित कर सकते हैं, लेकिन उन युवा टीम के साथ समय बिताने की कोशिश करें जिनके बारे में अधिक जानने की आवश्यकता हो सकती है। यह उनके लिए बहुत मायने रखता है और आपको एक नेता के रूप में खड़ा कर देगा।
    • अपने टीम के खिलाड़ियों से प्रार्थना करें, खिलाड़ियों को एक कदम उठाने पर जोर देकर प्रोत्साहित करें और जब आप अन्य खिलाड़ियों को ध्यान दें कि जिस तरह से खेल हो रहा है उससे निराश हो रहा है। अपनी टीम के मूड को नियंत्रित करें और सफलता की ओर धक्का लें
    • विभिन्न टीमों में अलग गतिशीलता है, इसलिए अन्य खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने का कोई एकमात्र तरीका नहीं है। कुछ अच्छे खिलाड़ियों को रिवर्स मनोविज्ञान के माध्यम से प्रेरणा की आवश्यकता हो सकती है: "यदि आप थका हुआ महसूस कर रहे हों तो आप बेंच पर रह सकते हैं। हो सकता है कि अपने स्थान पर खेलने के लिए एक धोखेबाज़ प्राप्त करना बेहतर होगा? " दूसरी ओर, कुछ और असुरक्षित खिलाड़ियों को उनकी चाल को बेहतर बनाने के लिए प्रोत्साहन की आवश्यकता हो सकती है: "आप पिच पर एक उच्च स्तरीय खिलाड़ी की तरह दिख रहे हैं। आगे बढ़ो, बच्चे! "
  • एक अच्छा खिलाड़ी चरण 16 को शीर्षक वाला चित्र
    3
    दोषों के लिए कभी भी बहस नहीं करें या अपने साथियों को दोष दें टीम की मनोदशा एक हार के साथ जल्दी से सिंक कर सकती है, लेकिन अगर आप दोष खेल में आते हैं, तो यह अधिक धीमी गति से सिंक कर सकता है गलती के लिए बस के नीचे अन्य खिलाड़ियों को कभी भी फेंक न दें या अपने खुद के गेम को सही ठहराने के लिए बहाने बनाएं। यह न्यायाधीशों की गलती नहीं थी, समय या उनकी टीम का सामना करने वाले फॉल्ट थे। यह टीम की गलती थी
    • यदि यह स्पष्ट था कि किसी खिलाड़ी का खेल खराब था, तो इसके बारे में बात करने की कोई जरूरत नहीं है। यदि वह खिलाड़ी विशेष रूप से परेशान है, तो उसे एक तरफ कॉल करें और उसे पीठ पर थप्पड़ मार दें। उसे अपना सिर उठाने में मदद करें, यह बताते हुए कि यह उनकी गलती नहीं थी।
    • यदि आपकी टीम में से एक को एक नियम का उल्लंघन करने के लिए दंडित किया जाता है, तो शेष टीम के साथ-साथ सजा पूरी करने के लिए स्वयंसेवक। अगर कोई खिलाड़ी एक पीले कार्ड जीतता है और अगले प्रैक्टिस में उसे चलाने के लिए चला जाता है, तो उसे उसके साथ चलाएं। अन्य खिलाड़ियों को ऐसा करने के लिए मिलें अपने आप को एक टीम के रूप में मजबूत बनाएं और एक के रूप में कार्य करें
  • एक अच्छा खिलाड़ी चरण 17 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    क्षेत्र के किनारे पर शोर रहें नेताओं को चीख और खुश होना चाहिए, प्रत्येक गेम पर सट्टेबाजी जैसे कि यह सुपर बाउल थी। अपने साथियों के लिए प्रार्थना करें और तब भी प्रोत्साहित करें जब आप मैदान पर न हों, तो आप अपना सर्वश्रेष्ठ कर रहे हों। खेल के परिणाम में अन्य खिलाड़ियों को शामिल करें, भले ही वे खेल नहीं रहे हों, हर किसी का समर्थन करें और शोर हो।
  • एक अच्छा खिलाड़ी चरण 18 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपने सभी को मैदान में दे दो हर बार जब आप खेलते हैं, तो अपने टीम के साथी को पिच पर अधिकतम देने के लिए प्रेरित करें। 110% हर बार जब आप खेलते हैं दर्द पर काबू पाएं, अपने प्रशिक्षण पर भरोसा करें और सुनिश्चित करें कि यदि आपको बेहतर खेलना पड़े, तो एक गेम को कभी खत्म न करें। अपने पंजों को दिखाएं और अपनी टीम को जीतने का सबसे अच्छा मौका देने के लिए शर्ट पर मुकदमा करें।
  • युक्तियाँ

    • अपने कोच और उनके साथियों को प्रभावित करने वाले कुछ चालें घर पर अभ्यास करने की कोशिश करें!
    • अधिक अनुभव हासिल करने के लिए, सॉकर रणनीति के वीडियो देखें और उन्हें सुधारने और उन्हें मास्टर करने के लिए नियमित रूप से अभ्यास करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com