IhsAdke.com

व्यावसायिक टेनिस खिलाड़ी कैसे बनें

क्या आप एक पेशेवर स्तर पर टेनिस खेलने का सपना देखते हैं? यहां आने में आपकी सहायता करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं

चरणों

  1. 1
    अभ्यास! अभ्यास टेनिस में सुधार का सर्वोत्तम तरीका है, और आपको स्थानीय रूप से प्रतिस्पर्धा में काफी अच्छा होना चाहिए। मनोवैज्ञानिक कहते हैं कि कुछ में एक विशेषज्ञ बनने के लिए 10 साल या 10,000 घंटे लगते हैं। एक अनुसूची की स्थापना करें जो आपको एक सप्ताह के रूप में कई बार समर्पित करने की अनुमति देता है जैसा आपको बेहतर बनाने की आवश्यकता है। कई अर्ध-पेशेवरों ने एक हफ्ते में छह बार एक सप्ताह में कई घंटे ट्रेन की है।
  2. 2
    एक अच्छी तकनीशियन खोजें यहां तक ​​कि अगर आप सख्ती से अभ्यास करते हैं, तो बहुत सारी चीजें हैं जो आप अकेले नहीं सीख सकते हैं। प्रशिक्षण नियमानुसार आपकी मदद करने के लिए किसी को ढूंढें, भले ही वह व्यक्ति विशेषज्ञ न हो
    • चुनौती देने की अपेक्षा करें किसी व्यक्ति को आपको प्रशिक्षण में मार्गदर्शन करने का मतलब है कि आपको बेहतर बनाने के लिए और अधिक शुल्क लिया जाएगा। यह आसान प्रक्रिया नहीं होगी, लेकिन अंत में आपका इनाम ज्यादा होगा।
    • तकनीशियन के साथ अपने प्रशिक्षण समय का लाभ उठाएं आपको प्राप्त सलाह पर ध्यान दें यदि आप वास्तव में अपनी तकनीक का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो इसे एक मंत्र बनाएं और इसे दोहराएं (जोर से या मानसिक रूप से) जैसा कि आप खेलते हैं
  3. 3



    प्रतिस्पर्धा करने के लिए शुरू करें टेनिस संघों के लिए इंटरनेट पर खोजें ताकि आप प्रतिस्पर्धा शुरू कर सकें और स्थानीय रैंकिंग में स्कोर कर सकें।
  4. 4
    तय करना कि समर्थक कब चालू करना है आपके कोच और एसोसिएशन के सदस्य उस समय मदद कर सकते हैं। फैसला ध्यान से करें, और अपनी सफलता का आनंद लें!

युक्तियाँ

  • अक्सर और अच्छी तरह अभ्यास करें अभ्यास के अपने घंटों की तुलना में टेनिस खिलाड़ी के रूप में आपके कैरियर के लिए कुछ भी ज़रूरी नहीं है।
  • तकनीशियनों की तलाश में समय व्यतीत करें बुरा तकनीकें हैं, यह मानें या नहीं। जब आप एक महान कोच पाते हैं, तो आपके समय का पुरस्कृत होगा।
  • एक अच्छा संगठन खरीदें राफेल नडाल प्लास्टिक से बने रैकेट और रस्सियों के साथ नहीं खेलता है काफी अच्छा उपकरण खरीदें और आपके बारे में चिंता करने की एक कम चीज होगी
  • याद रखें कि प्रतियोगी होना अच्छा है, लेकिन इसे चरम पर ले जा रहा है और अपने आप पर जोर देने पर प्रतिकूल है। जब आप एक कठिन दौर से गुजर रहे हैं तो ब्रेक लें।
  • अपने शरीर की देखभाल करें आपके पास केवल एक है यदि आप खरोंच, आराम और केवल पूरी तरह से ठीक हो जाने पर वापस आते हैं।

आवश्यक सामग्री

  • तकनीकी
  • अच्छा उपकरण
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com