IhsAdke.com

कैसे एक चल रहा वापस अधिक कुशल

क्या आपने कभी भी बड़ा चलने वाला पीड देखा है जैसे एड्रियन पीटरसन और कल्पना के साथ ही उन्होंने खेल लिया? यद्यपि यह रात भर नहीं हो सकता है, यहां एक फुटबॉल टीम के सबसे महत्वपूर्ण पदों में से एक में अपने कौशल को सही करने में आपकी मदद करने के लिए कुछ कदम हैं।

चरणों

फुटबाल फुटबॉल में चरण 1 पर अपने प्रभावशीलता को सुधारने वाला चित्र शीर्षक
1
जिम में भाग लें वज़न ट्रेनिंग आपकी गति, चपलता और शक्ति को बेहतर बनाता है एक हफ्ते में 3 से 5 बार मजबूत व्यायाम करें। सप्ताह में 5 गुना से ज्यादा प्रशिक्षण देने से घायल होने की मांग है।
  • फुटबॉल में रनिंग बैक पर अपनी प्रभावशीलता को सुधारने वाला चित्र शीर्षक चरण 2
    2
    सप्ताह में कई बार अभ्यास करें, प्रशिक्षण में भाग लेना और बुनियादी अभ्यास करना। ऐसी रस्सी लंघन, लंबी रन, त्वरित शॉट्स और अभ्यास गेम में भाग लेने जैसी गतिविधियां आपकी फिटनेस में वृद्धि करती हैं और आपको बेहतर चलने वाली पीढ़ी बना देती हैं
  • फुटबॉल में रनिंग बैक पर अपने प्रभावशीलता को सुधारने वाला चित्र शीर्षक चरण 3
    3
    मज़े करो आखिरकार, यह सिर्फ एक गेम है और यदि आप सपना देखा है तो उतना ही अच्छा नहीं होगा यदि कुछ भी बुरा नहीं होगा। शायद उनकी उम्मीदें बहुत अधिक थीं।
  • फुटबॉल में रनिंग बैक पर अपने प्रभावशीलता को सुधारने वाला चित्र शीर्षक चरण 4
    4
    अपनी दौड़ को पहले सुधारें। सीधे चल रहा है और तेज मुड़ें रक्षकों को चकमा देने और अंतराल तक पहुंचने या मैदान से बाहर निकलने और घड़ी को रोकने के लिए महत्वपूर्ण है। चाहे आप कितने बड़े या छोटे हों, यदि आप रक्षकों से दूर नहीं रह सकते, तो यह कभी भी अच्छा चलने वाला नहीं होगा।



  • फुटबॉल में रनिंग बैक पर अपने प्रभावशीलता को सुधारने वाला चित्र शीर्षक चरण 5
    5
    गेंद को कैसे संभालना सीखना भी बहुत महत्वपूर्ण है यह आपके शरीर के करीब के रूप में संभव के रूप में रखने के लिए महत्वपूर्ण है, खिलाड़ियों का विरोध करने की संभावना को कम करने के लिए आपको नीचे दस्तक दे। यदि आपको एक छोटा पास या एक पैंट पर गेंद मिलनी है, तो यह उचित तकनीक के साथ करने और दोनों हाथों का उपयोग करने के लिए सीखना आवश्यक है। समय के साथ, आप तस्वीरों में अच्छे दिखने के लिए एक-हाथ के रिसेप्शन बनाने का प्रयास कर सकते हैं!
  • फुटबाल फुटबॉल में रनिंग पीठ 6 पर आपका प्रभावशीलता सुधारें शीर्षक चित्र
    6
    लाभ मांसपेशियों चाहे आप कितना छोटा हो, यदि आप तेज और चुस्त खिलाड़ी हैं, तो यह एक अच्छा चलना होगा। याद रखें कि आपको एक ही समय में 2 या 3 खिलाड़ियों द्वारा हमला किया जाएगा - सभी आपको नीचे लाने की कोशिश कर रहे हैं गेंद को सुरक्षित रखने के लिए आपका नंबर एक लक्ष्य होना चाहिए, लेकिन चलने का सामना करने में सक्षम होना चाहिए, अपने आप को एक दृढ़ हाथ और बचाव का सामना करने का बचाव करना भी महत्वपूर्ण है। इसके अलावा, मजबूत मांसपेशियों के साथ, आप एक बेहतर अवरोधक बन जाएंगे, एक स्थिति भी कुछ चाल में पीठ चलाने के द्वारा ग्रहण की।
  • फुटबॉल में रनिंग बैक में आपका प्रभावशीलता सुधारें शीर्षक 7 चित्र
    7
    बेहतर आपके संतुलन यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप अपने घुटनों को मैदान को छूने या मैदान से आगे नहीं बढ़ने के लिए प्रशिक्षण दे रहे हैं, इसके अतिरिक्त, एक खिलाड़ी जो संतुलन की अच्छी भावना के साथ चोट के कारण कम है।
  • फुटबॉल में रनिंग बैक पर आपकी प्रभावशीलता को सुधारने वाला चित्र शीर्षक चरण 8
    8
    अपनी आक्रामक लाइन और अपने क्वार्टरबैक के साथ ट्रेन आपको रक्षा पढ़ने और अपने क्वार्टरबैक के साथ पूरी तरह से संवाद करने के लिए सीखना चाहिए। कभी-कभी, बचाव नाटक की वजह से, आपको एक नए और अधिक प्रभावी गाए गए मार्ग को बदलना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • अपने पैरों को हमेशा चलते रहें, चाहे जो भी हो रहा हो, जब तक आप सीटी नहीं सुनते यहां तक ​​कि अगर आप हवा में उठाए जा रहे हैं या सिर्फ एक नाटक प्राप्त किया है या खेल में पूरी तरह से खो गया है, तो आपके पैर हमेशा चलते रहें। आप यह नियम कितना महत्वपूर्ण है पर चकित होंगे
    • याद रखें कि आज आप कितने बुरे हैं, थोड़ा कड़ी मेहनत और समर्पण के साथ, एक अच्छा खिलाड़ी बनना संभव है अपनी शक्तियों का उपयोग करें और अपनी कमजोरियों को बेहतर बनाने के लिए काम करें। नम्र रहें, अहंकारी मत बनो और आप देखेंगे कि अच्छे काम होंगे।
    • एक अच्छा चलना वापस कठिन होना चाहिए। आप लगभग हर बार जब आप गेंद को प्राप्त करेंगे मारा जाएगा
    • अमेरिकी फुटबॉल के सभी बुनियादी कौशल का मास्टर होना सुनिश्चित करें यदि आप शीघ्र गोन्ज़ेलेज़ की तरह चल सकते हैं लेकिन गेंद को हाथ में नहीं रख सकते, तो इसे कभी भी अच्छा चलने वाला नहीं माना जाएगा।
    • अधिक उन्नत प्रशिक्षण में भाग लेने और अन्य प्रकार की सहायता प्राप्त करने के लिए टीम में शामिल हों
    • एक स्थिर प्रशिक्षण दिनचर्या बनाएं। प्रत्येक सप्ताह उसी दिन और समय पर व्यायाम करें
    • हाइड्रेटेड रहो! पीने के तरल पदार्थ आपको दिन के कसरत के तुरंत बाद अपनी मांसपेशियों को पुनर्निर्माण करने में मदद मिलती है, साथ ही आपको खेल के दौरान अधिक सतर्कता बनाए रखने में मदद करता है।
    • जब आप गेंद के साथ होते हैं, तो जितनी जल्दी हो सके रक्षा में छेद के माध्यम से जाने की कोशिश करें, त्वरित और प्रभावी निर्णय लेने पर ध्यान केंद्रित करें यदि कोई छेद नहीं है, तो मैदान के किनारों पर चलें। दुर्लभ मामलों में जहां आंतरिक मार्ग अच्छी तरह से काम करेंगे - याद रखें कि विरोध करने वाले अधिकांश खिलाड़ी वहां स्थित हैं।
    • अपनी ऊर्जा का इस्तेमाल आपको आगे बढ़ाए, न कि ऊपर

    चेतावनी

    • उचित सुरक्षा पहनना सुनिश्चित करें कपड़ों पर हेलमेट या कोट का अभाव चोट लग सकता है।
    • जल्दी दौड़ में, सुनिश्चित करें कि आपके शरीर के बॉल को बंद करें और गेंद को बंद करें। जमीन से आगे दूर, हिंसक से निपटने और घायल हो जाने की संभावना अधिक होती है
    • अमेरिकी फुटबॉल हमेशा एक मजेदार खेल नहीं है अगर किसी भी समय आप मजाक नहीं कर रहे हैं, तो आराम करने के लिए एक ब्रेक लें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com