IhsAdke.com

कैसे एक चल रहा वापस करने के लिए

अगले एड्रियन पीटरसन या टेरेल्ले डेविस बनना चाहते हैं? इन कुछ चरणों का पालन करें और आप सही रास्ते पर होंगे।

चरणों

चित्रित किया जा रहा है एक चल रहा वापस चरण 1 चित्र
1
तय करें कि आप किस तरह के पीछे हैं क्या आप एक मायावी पीठ हैं? या एक मजबूत वापस? प्रत्येक प्रकार के पीछे के फायदे और नुकसान हैं। उदाहरण के लिए, एक मजबूत वापस एक मायावी वापस तुलना में अधिक आसानी टैकल को तोड़ने के लिए सक्षम हो जाएगा, लेकिन एक मायावी वापस कम लेने की संभावना हो और एक मजबूत वापस की तुलना में बहुत तेजी से चलाता होगा। आपके शरीर और प्राकृतिक क्षमताओं को आपकी पसंद को प्रभावित करने में मदद करनी चाहिए। आप स्वाभाविक रूप से जल्दी कर रहे हैं, तो हो सकता है एक मायावी वापस आपके लिए सबसे अच्छा होगा, लेकिन अगर आप इसे मजबूत और शक्तिशाली मिल जाए, मजबूत वापस तुम्हारा सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है। हालांकि, हर कोई कड़ाई से इन श्रेणियों में से एक में फिट नहीं है। यदि आप गति और ताकत के मामले में लगभग बराबर हैं, तो आपको संतुलित बैक पर विचार किया जा सकता है। यदि आप सबसे संतुलित प्रकार हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप अच्छी तरह से संतुलित रहें
  • एक चलने वाली पीठ के चरण 2 शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    यदि आप एक मायावी पीठ बनना चुनते हैं, तो आपकी चपलता पर काम करना सबसे अच्छी बात होगी। कई लोगों का मानना ​​है कि गति एक मायावी पीठ के लिए उच्चतम गुणवत्ता है, लेकिन यदि गति एक बहुत बड़ा फर्क पड़ता है, यह चपलता के लिए माध्यमिक है आपकी चपलता पर काम करने से आप कई रक्षकों के रास्ते से बाहर निकल सकते हैं, जब वे आप की तरफ आ रहे हैं। आप पाएंगे कि सबसे बड़ी दौड़ में, आप अपनी शीर्ष गति तक नहीं पहुंचेंगे इसके बजाय आप दिशा-निर्देशों को बदलकर और अपनी चाल के साथ धोखाधड़ी करके लगातार रक्षा करने वालों से बचने का प्रयास करेंगे। आपकी चपलता पर कार्य करना इस काम को बहुत आसान बनाने में मदद करेगा उसने कहा, अपनी गति से काम करना अभी भी आवश्यक है, लेकिन चपलता के रूप में महत्वपूर्ण नहीं है।
  • बैक ए रनिंग बैक चरण 3
    3
    यदि आप एक मजबूत पीठ बनना चुनते हैं, तो अपनी ताकत और विस्फोट पर काम करना आपकी सर्वोत्तम पसंद है। सबसे सशक्त बैक का इस्तेमाल पिछड़ने के लिए किया जाता है, जो कि पहले से हासिल करने के लिए छेद से बाहर निकलता है, जो कि पीछे की तरफ से बाहर नहीं निकलता है, एक मायावी पीठ के रूप में। अपनी ताकत और विस्फोट पर कार्य करना आपको रक्षकों को गिरा देगा। अपने पैरों पर बहुत सारे काम पर ध्यान केंद्रित करें। अधिकांश लोग बल के बारे में सुनते हैं और तुरंत बेंच पर जाते हैं यद्यपि यह आपकी ताकत में मदद करेगा, इसके लिए अधिक समय व्यतीत न करें, अपने पैरों और कोर पर अपने अधिकांश व्यायाम का ध्यान केंद्रित करें।
  • पिक्चर शीर्षक से एक रनिंग बैक चरण 4
    4



    आप किसी मायावी या सशक्त हैं, चाहे आप धीरज पर काम कर रहे हैं, किसी भी चलते हुए चलने के लिए महत्वपूर्ण है। कई टीमों को अपनी पीठ पर पहले नीचे या टचडाउन पर भरोसा है, इसलिए आपके लक्ष्य क्या है, आप बहुत कुछ भाग लेंगे। अक्सर चलने से आपको धीरज के बेहतर स्तर प्राप्त करने में मदद मिलेगी।
  • बैक ए रनिंग बैक चरण 5
    5
    खेलना और दुराचारों में भाग लेने से आपको अपने कौशल विकसित करने में मदद मिलेगी। व्यायाम करने से बेहतर चलने में एक बड़ी भूमिका निभानी होती है, लेकिन प्रशिक्षण अनिवार्य है ताकि आप गेम के लिए अपनी स्थिति का आकलन कर सकें। Scrimmages के साथ आप बेहतर समझ जाएगा कि आप खेल के दौरान के साथ ही बाहर के बाहर क्या करना चाहिए। यदि आपको पता चलता है कि यह बहुत समय के दौरान बहुत मुश्किल नहीं है, तो संभावना है कि आप एक खेल के दौरान तेजी से नहीं होंगे, तो आपको अपने व्यायाम में चपलता अभ्यास शामिल करना चाहिए।
  • बैक ए रनिंग बैक चरण 6
    6
    सभी चलने वाली पीठों के लिए मार्गों से परिचित होने के लिए यह महत्वपूर्ण है पीठ चलने के लिए सामान्य मार्ग स्वीप और ड्राइव के माध्यम से हैं। स्वीप एक चलने वाला खेल है जहां रनिंग बैक को गेंद मिलती है, या तो पास से या क्वार्टरबैक के हाथ से बंद हो जाती है, और दुराचारी की रेखा के साथ चलती है। ड्राइव, जिसे गोता, या गोताकार के रूप में भी जाना जाता है, एक ऐसा खेल है जिसमें चलने वाला पीछे लाइन के पुरुषों द्वारा खोले छेद की दिशा में चलता है। अधिकांश शक्ति पीठ गोता-प्रकार की चाल के प्रभारी होगी, जबकि मायावी पीठ आमतौर पर लपेटें ले जाएगा
  • चित्रित किया जा रहा है एक चल रहा वापस चरण 7 चित्र
    7
    मज़ा लो यह बकवास लग रहा है, लेकिन यह सबसे महत्वपूर्ण है यदि आप मज़ेदार नहीं खेल रहे हैं, तो पीछे चलना संभवतः आपके लिए नहीं है हो सकता है कि अन्य स्थितियों, या यहां तक ​​कि एक पूरी तरह से अलग खेल की कोशिश करना बेहतर है।
  • युक्तियाँ

    • स्वस्थ खाओ स्वस्थ खाने से, आप खेल और व्यायाम के दौरान बेहतर महसूस करेंगे। इससे फर्क पड़ता है
    • ट्रेन अक्सर यह बहुत मदद करेगा
    • मित्रों के साथ काम करें दोस्तों के साथ व्यायाम करना ज्यादातर लोगों के लिए एक प्रतियोगी प्रकृति को जोड़ता है, जिससे आप अभ्यास के दौरान और अधिक व्यस्त होते हैं। लेकिन सावधान रहें कि आप अपने आप को बहुत कठिन न करें, या आप स्वयं को चोट पहुंचा सकते हैं

    चेतावनी

    • व्यायाम करते समय, व्यायाम के दौरान सही स्थिति का उपयोग करना सुनिश्चित करें। यह चोट को रोकने में मदद करेगा
    • अपने शरीर की सीमाओं से परे ट्रेन न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com