IhsAdke.com

कैसे अपने पूर्व वापस पाने के लिए भी कह रहा है वह तुम्हारे साथ वापस कभी नहीं आएगा

क्या आपका पूर्व कह रहा है कि वह तुम्हारे साथ वापस कभी नहीं आएगा? क्या वह कहते हैं कि रिश्ता एक गलती थी या क्या वह कभी आपको कभी प्यार नहीं करता था? आपका दिल टूट गया है लेकिन आप गहरे महसूस करते हैं कि वह अभी भी आपके बारे में परवाह करता है, लेकिन क्या यह सिर्फ गुस्सा या निराश है?

चरणों

छवि का शीर्षक प्राप्त करें आपका पूर्व वापस यहां तक ​​कि अगर वह कह रहा है कदम 1 कभी नहीं
1
हार न दें! अपने पूर्व की बात सुनकर कहो कि वह आपके साथ कभी भी दुख नहीं आएगा, लेकिन एक दिन आयेगा जब उसे यह कहने का अफसोस होगा। यदि आप जानते हैं कि कैसे सही तरीके से कार्ड खेलें और क्या कहें और क्या करें, तो ऐसा दिन हो सकता है जब आप इसे वापस नहीं लौट पाएंगे, लेकिन यह आपकी आंखों में आँसू के साथ एक और अवसर के लिए भीख माँगने वाला होगा।
  • छवि का शीर्षक, आपका पूर्व वापस जाना, भले ही वह कह रहा है कि चरण 2 कभी नहीं
    2
    सबसे पहले, एक कारण है कि आपका पूर्व इतना हठ और घृणित हो सकता है क्योंकि आप उसे वापस लेने का प्रयास कर रहे हैं या कम से कम आप उसके साथ वापस आने की संभावना के लिए खुले हैं। किसी अन्य व्यक्ति को यह नहीं मानना ​​है कि वह गलत है, ऐसा करने के लिए किसी अन्य व्यक्ति को दूर करने की कोशिश नहीं करेगा। रिश्ते पर ध्यान केंद्रित करना और आपकी आशा है कि दो दिन किसी पुरुष मन के तर्क में वापस आ जाएंगे, ऐसा लगता है जैसे आप कह रहे हैं कि यह गलत है। पुरुष गलत होने से नफरत करते हैं, लेकिन मुझे यकीन है कि आप पहले से जानते थे, सही है?



  • छवि का शीर्षक प्राप्त करें आपका पूर्व वापस यहां तक ​​कि अगर वह कह रहा है कि कभी भी चरण 3 नहीं
    3
    आपका पूर्व रक्षा मोड में है और जो भी आप कहते हैं या करते हैं उसे अस्वीकार कर दिया जाएगा। यदि आप खूबसूरत हैं या ईमानदारी से प्रतीत होते हैं, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, यह आपको अस्वीकार कर देगा और आप जो कुछ भी पूछे या इसके विपरीत करना चाहते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि वह रिवर्स मनोविज्ञान का उपयोग कर रहा है। वह शायद इसके लिए बहुत चालाक है, लेकिन अगर आप मनोविज्ञान के बारे में सोचते हैं, तो आप सही रास्ते पर हैं
  • छवि शीर्षक से प्राप्त करें आपका पूर्व वापस यहां तक ​​कि अगर वह कह रहा है कभी नहीं चरण 4
    4
    आपको अपने प्रतिरक्षा के माध्यम से प्राप्त करने के लिए उसे आपके लिए कुछ भावनात्मक महसूस करना पड़ता है, जिसे उसके बारे में अनजान है। ऐसा करने का एकमात्र तरीका है उसके खिलाफ पुरुष मनोविज्ञान का उपयोग करना। जैसे ही वह होमस्किक महसूस करने लगती है, उस संबंध को महसूस करते हैं और आपके लिए फिर से उन भावनाओं को महसूस करते हैं, वह आपके हाथ में होंगे और आपको वापस लाएंगे आसान होगा।
  • 5
    अच्छा होने और आप को खुश करने का प्रयास करने से आप अपेक्षा करते हैं कि नतीजे पर नज़र रखेंगे और इस तरह के तरीकों से लंबे समय तक उसे वापस पाने में मुश्किल होगी। यदि आप पुरुष मनोविज्ञान का उपयोग करते हुए अपनी भावनाओं के साथ गड़बड़ी करते हैं, तो आप देखेंगे कि वह न केवल अपने दिमाग को बदल देगा और फिर से आपके लिए मजबूत भावनाओं को महसूस करना शुरू करेगा लेकिन यह भी दिखाई देगा कि आपने उसे वापस पाने के लिए कुछ भी नहीं किया है। ऐसा प्रतीत होता है कि वह रिश्तों को फिर से शुरू करने के लिए अपने निष्कर्ष पर आ गया है और यह आपकी पसंद होगी चाहे आप उसे वापस स्वीकार करना चाहते हैं या नहीं।


  • छवि शीर्षक प्राप्त करें आपका पूर्व वापस यहां तक ​​कि अगर वह कह रहा है कदम कभी नहीं 5
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com