IhsAdke.com

कैसे अपने पूर्व को ठीक करने के लिए अगर वह एक पूर्व के लिए आपको छोड़ दिया

यदि आपकी प्रेमिका आपके पूर्व के कारण आपके साथ टूट जाती है और आप उससे प्यार करते हैं, तो यह पाठ आपके लिए है इसे वापस पाने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें

चरणों

छवि का शीर्षक अपने पूर्व वापस जाओ अगर वह एक पूर्व चरण 1 के लिए आपको छोड़ दिया
1
(लघु संस्करण): तुम्हारा सबसे अच्छा शर्त अन्य लड़कियों के लिए जाना है तो भी कई अन्य आकर्षक लड़कियों जीतने के बाद आप अभी भी अपने प्रेम प्रसंग को फिर से शुरू करना चाहते हैं, तो आप सबसे अच्छी चीजों में तुम कर सकते हो से एक बना दिया है। विडंबना यह है कि जब वह अन्य लड़कियों के लिए छोड़ दिया और वापस अपने पूर्व के लिए जा रहा करने के विचार के प्रति उदासीन हो, तुम उसे दिखा रहे हैं कि आप विश्वास है, एक अल्फा पुरुष दूसरी औरत को खोजने के लिए सक्षम है। इसके अलावा, आप अपने आप को पुरस्कार के रूप में पेश करते हैं आप उससे मिलने और वह देखता है कि आप उसके साथ एक साथ वापस पाने के लिए बेताब नहीं हैं, और कि, वास्तव में, आप सफलतापूर्वक अन्य लड़कियों के साथ क्या कर रहे हैं, तो आप सब कुछ आप कर सकते थे किया था और अब यह उसके ऊपर निर्भर है, तो मतलब है कि वापस एक साथ प्राप्त करना चाहता है। यदि समाप्ति के लिए कारण वित्त या धार्मिक संघर्ष के मुद्दों से परे था, ऐसा लगता है कि यह अभी भी समझ में तुम वापस डेटिंग के लिए मिलता है बनाता है।
  • छवि को अपने पूर्व वापस जाना शीर्षक अगर वह एक पूर्व चरण 2 के लिए आपको छोड़ दिया
    2
    रोकथाम इलाज से बेहतर है: सबसे पहले, समझने की कोशिश करें कि उसने तुम्हें क्यों छोड़ दिया और उससे सीख लिया, ताकि अगर आप वापस आ जाए, तो वह आपको फिर से नहीं छोड़ेगी। सामान्य कारणों: बहुत जरूरतमंद / चिपचिपा, आप जिस तरह से वह उसके इलाज किया के रूप में यह प्रत्येक बेहतर दूसरे को जानने में बदला गया था, बिस्तर में बुरा है, तुम उसे धोखा दिया, संचार की कमी, रिश्ते, मृत संबंध बोरिंग, वह मानसिक रूप से अस्वस्थ / उलझन में है (<--se realmente for isso, você pode conseguir algo melhor, siga em frente). Se o pior vem para o pior, você se sente melhor acerca de um término de relacionamento se você é a pessoa que terminou. Se você fizer isso, no entanto, reconheça o seguinte: rastejar de volta para ela na semana seguinte ou na próxima simplesmente não é uma opção. Aprenda a viver com a sua decisão.
  • छवि का शीर्षक अपने पूर्व वापस जाओ यदि वह आपको एक पूर्व चरण 3 के लिए छोड़ दिया है
    3
    अपने पूर्व के साथ एक मैत्रीपूर्ण, आकस्मिक और उत्साही संपर्क रखें हर बार वह देख सकते हैं या आप आप के बारे में बात सुनते हैं, सब वह देखता है एक मजेदार और खुश व्यक्ति जिनके साथ वह प्यार हो गया है, तो यह समय का मामला पहले अपने पूर्व (अधिक संपर्क रखने के लिए मिलता है, खासकर अगर वह जानती है कि तुम अकेले हो) यदि ऐसा होना है, तो रिश्तों को फिर से शुरू किया जाएगा।
  • छवि का शीर्षक अपने पूर्व वापस जाओ अगर वह एक पूर्व चरण 4 के लिए आपको छोड़ दिया
    4
    सुनिश्चित करें कि आप अच्छी तरह से सुगंध और अच्छी स्वच्छता के साथ हैं एक इत्र और / या आफ़्टरशेव लोशन का उपयोग करें
  • छवि को अपने पूर्व वापस प्राप्त करें यदि वह आपको एक पूर्व चरण 5 के लिए छोड़ दिया है
    5
    अच्छी तरह से पोशाक और विश्वास के साथ हर दिन काम करते हैं विश्वास से पता चलता है कि आप ठीक हैं।
  • छवि को अपने पूर्व वापस प्राप्त करें यदि वह आपको एक पूर्व चरण 6 के लिए छोड़ दिया है
    6
    अपने आप को अपने दोस्तों के साथ घूमो और मिलनसार हो, इसलिए वह देखती है कि आप आगे बढ़ रहे हैं। इसके अलावा, संपर्क करने के लिए एक मुश्किल व्यक्ति हो



  • छवि का शीर्षक अपने पूर्व वापस जाओ यदि वह एक पूर्व चरण 7 के लिए आपको छोड़ दिया
    7
    जब आप उससे बात करते हैं, तो आराम से, मजबूत और मन की सकारात्मक स्थिति में। यदि आप प्रतिशोधक या गुस्से में महसूस कर रहे हैं, वह महसूस करेगी और दूर चले जाएंगे। साथ ही, आपको यह सोचने की ज़रूरत नहीं है कि आप अपने साथ वापस आना चाहते हैं। यह अंतिम पुआल है
  • एक छवि के शीर्षक के साथ छवि को प्राप्त करें
    8
    दृश्य संपर्क कुंजी है कभी-कभी आपको कुछ कहने की ज़रूरत नहीं होती है, वह इसे आपकी आंखों में देख सकती है। दिखने के आदान-प्रदान के द्वारा व्यक्त की गई भावनाएं महिलाओं की भावनाओं को ऐसे तरीके से प्रभावित करती हैं जो शब्द नहीं कर सकते हैं यदि आप उससे प्यार करते हैं, तो इसे अपने टकटकी के माध्यम से दिखाएं
  • छवि को अपने पूर्व वापस प्राप्त करें यदि वह आपको एक पूर्व कदम 9 के लिए छोड़ दिया है
    9
    अन्य लड़कियों को तुरंत डेटिंग करना शुरू करें यदि आप जल्दी शुरूआत करते हैं और कई खूबसूरत लड़कियों के साथ लटकाते हुए दिखाते हैं कि आपके पास विकल्प हैं, तो वह ईर्ष्या हो जाएगी। इस बिंदु पर, बाहर जाने के किसी भी महिला के साथ किसी के साथ बाहर नहीं जा रहा से बेहतर है, लेकिन और अधिक आकर्षक महिला है, और अधिक यह अपने पूर्व रोकते जाएगा और आप अपने पूर्व भूल की संभावना होगी। चेतावनी: यदि आप एक और लड़की और उसके पूर्व आंकड़ा के साथ सोने, यह गुप्त रूप से प्रभावित करता है, तो महिला गर्म है हो जाएगा, लेकिन दो चीजों में से एक होगा: यह आप के साथ एक साथ वापस पाने के लिए भीड़ होगी या वह बस पूरी तरह से साथ संपर्क कट जाएगा आप और आप को भूल जाएंगे (अपने पूर्व के बारे में निर्णय लेंगे) क्या आप जानते हैं वह सुना है, तो यह तुरंत संपर्क करें और जब यह सबसे आगे आ जाता है उसे पता है कि तुम पूरी तरह से नहीं भूल गए हैं और तुम सिर्फ उसे परेशान करने के लिए एक और महिला के साथ सो नहीं किया करते हैं। अब यह उसका निर्णय है इस बिंदु पर, आप अपने पूर्व के बारे में परवाह नहीं कर सकते हैं, जिस स्थिति में समस्या हल हो गई है।
  • छवि को अपने पूर्व वापस प्राप्त करें यदि वह आपको एक पूर्व चरण 10 के लिए छोड़ दिया है
    10
    उससे मिलने की कोशिश करो अपने आप को अतिरंजित न करें, लेकिन यदि आप उससे मिलते हैं, तो उपरोक्त सलाह का उपयोग करके बात करें आपके समूह के मित्र कैसे जुड़े हैं और आपकी कितनी चीजें आम में हैं इसके आधार पर यह करना कठिन हो सकता है। अगर आप की बैठक कम होने की संभावना है, तो आपको उसे सीधे संपर्क करना पड़ सकता है, उसे बताएं कि आप संपर्क में रहना चाहते हैं।
  • छवि का शीर्षक अपने पूर्व वापस जाओ अगर वह एक पूर्व कदम के लिए आप छोड़ दिया 11
    11
    चीजें जल्दी मत करो यदि वह आपके साथ टूट गई, तो उसने सोचा कि उसका एक अच्छा कारण है और उसे अपना गर्व (समय के अंतराल लड़की पर निर्भर करता है) को निगलने में समय लगेगा। उसके सुझावों पर ध्यान दें और तदनुसार कार्य करें।
  • एक छवि के शीर्षक वाला छवि जिसे आप एक पूर्व चरण 12 के लिए छोड़ दिया
    12
    चुंबन - जब आपके पास एक मौका है, तो एक लंबा, कामुक चुंबन दें इस क्षण को जीवित करें और उसे आपके लिए जुनून महसूस करने का प्रयास करें। अवसरों की तलाश करें और उन्हें खुद के लिए बनायें, और अगर आपको लगता है कि वे आपके सकारात्मक यौन कंपनों से संबंधित हैं, तो कार्रवाई करें चुंबन में आपकी भावनाओं को याद दिलाने के लिए एक महान शक्ति है-यदि संभव हो तो, तुरंत बेडरूम में चीजें ले जाएं और उसे पागल ड्राइव करें सेक्स के दौरान और उसके बाद के समय का इस्तेमाल करने के लिए कहने के लिए कि आप उसके बारे में परवाह करते हैं और उसे अपने बारे में अपने बारे में अपने बारे में व्यक्त करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप वास्तव में वापस आते हैं, तो इसी समस्या को दोबारा न तो अपने रिश्ते को नष्ट कर दें। रिश्ते को इस समय काम करने के लिए आप क्या करेंगे, इसके बारे में एक अच्छी और लंबी बात करें।
    • एक रिश्ते से बाहर निकलना आमतौर पर आपके जीवन की जांच करने और सकारात्मक परिवर्तन करने के लिए एक अच्छा समय है। अब, आप अपने समय में सुधार करने और अपने शौक का पीछा करने में और अधिक समय व्यतीत कर सकते हैं, तो आप चारों ओर घूम रहे हैं?
    • किसी के लिए समाप्त होने पर अपने क्रोध और कड़वाहट को व्यक्त करें और उनको दूर करें अपने आप को पूरी तरह से इन भावनाओं को महसूस करने की अनुमति दें और फिर उन्हें जाने दें, यह स्वीकार करते हुए कि यह केवल आपके जीवन का एक हिस्सा है।
    • अपनी व्यक्तित्व / जीवनशैली को पूरी तरह से न बदलें, इसके साथ वापस लाने की कोशिश करें। वास्तव में, आपके सिर में, जीवनशैली में बदलाव होता है क्योंकि आप उनके बारे में अच्छा महसूस करते हैं, बस इसलिए नहीं कि आप अपने पूर्व चाहते हैं यदि आप अन्य लड़कियों को सिर्फ अपने पूर्व को प्रभावित करने के लिए डेटिंग कर रहे हैं, तो आपकी मानसिकता गलत है आप अन्य लड़कियों से डेटिंग कर रहे हैं क्योंकि आप एक आदमी हैं और आप रोमांटिक रूप से महिलाओं के साथ जुड़ा होना पसंद करते हैं।
    • उस व्यक्ति होने के पीछे वापस जाने की कोशिश करें जो आप अंत से पहले थे रिश्तों के दौरान, हम उन लोगों को बदलते हैं और बनते हैं जो हमारे भागीदारों के लिए आकर्षक नहीं हैं।

    चेतावनी

    • अपने नए साथी द्वारा धमकी महसूस न करें यदि आप हर समय उसके बारे में शिकायत करते रहते हैं और जब भी आप उसे देखते हैं, उसके बारे में बात करते हैं, तो वह उसके साथ रहने के लिए और भी अधिक तैयार होती है। यदि वह उसके बारे में बात करती है, तो इस विषय पर ध्यान दिए बिना- एक अच्छा मौका है कि वह आपको ईर्ष्या करने की कोशिश कर रहा है, इसलिए इसे प्रभावित न करें आदर्श रूप से, यह आपको प्रभावित नहीं करता है क्योंकि आपको धमकी महसूस नहीं होती है और इसके बारे में बात करने में कोई दिक्कत नहीं है, इसलिए इस विषय को आसानी से बदलें।
    • किसी भी परिस्थिति में भीख मत करो अगर वह निकलती है, तो उसे उसके साथ अपनी गेंदों को नहीं लेना चाहिए
    • किसी भी परिस्थिति में बावजूद / गुस्सा से अवैध तरीके से किसी भी तरह से परेशान मत करो / करो। यह आपको बेहतर महसूस नहीं करेगा और शायद भविष्य में बुरे परिणाम लाएगा। यदि आप बेहतर महसूस करना चाहते हैं, तो अन्य लड़कियों के साथ जाएं या युक्तियाँ विषय देखें।
    • ध्यान रखें कि उसका वर्तमान प्रेमी इस तथ्य को पसंद नहीं कर सकता है कि आप उसे पुनः हासिल करने का प्रयास कर सकते हैं और आप इसके लिए लड़ाई में समाप्त हो सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com