IhsAdke.com

पूर्व से बात कैसे करें

आपके जीवन में एक समय हो सकता है जब आप किसी पूर्व के संपर्क से पूर्व में संपर्क करना चाहते हों। समझने के लिए एक अच्छी बात यह है कि यह एक बुरी चीज नहीं है इसे एक पुराने मित्र के साथ पुन: स्थापित संचार के रूप में देखें। डेटिंग के समाप्त होने के बाद पहली बार के लिए पूर्व में संपर्क करने पर विचार करने के लिए सरल तरीके हैं, या यदि आप लंबे समय में इस व्यक्ति से बात नहीं कर रहे हैं।

चरणों

चित्र शीर्षक से पूर्व चरण 1 के लिए टॉक करें
1
हताश मत देखो बहुत से लोग एक पूर्व से बुलाएंगे या किसी बेताब होकर आपको कुछ समझने की कोशिश करेंगे। आपका पूर्व सुनने में कोई दिलचस्पी नहीं है कि आप उससे कुछ पूछें, यह सोचकर कि वह शायद उसे परेशान कर दे, या इससे आपको यह महसूस करने में मदद मिलेगी कि आपके साथ किसी भी बातचीत में एक फायदा है, जिससे आप अच्छी तरह से संवाद कर सकेंगे यह बहुत मुश्किल है जब वह अलग होने के बाद पहली बार उससे बात करने की बात आती है, या यदि आपने कुछ समय तक उससे बात नहीं की है, तो इसे आसान बनाएं और एक आमंत्रित, खुली स्वर का उपयोग करें यह आपके पूर्व से बात करना आसान और संभवतः सुखद होगा!
  • चित्र शीर्षक से पूर्व चरण 2 के लिए टॉक करें
    2



    अपने पूर्व से बात करने के लिए एक कारण है जब आपके पूर्व से बात करने की बात आती है, तो आपको यह जानने की आवश्यकता है कि क्या कहना है, कब कहें, और यह कैसे कहें बातचीत से आप क्या हासिल करना चाहते हैं इसकी योजना बनाएं, उसे बस उसे बताएं कि आप उस पर कोई भरोसा कर सकते हैं, या बस एक दोस्ताना बातचीत कर सकते हैं। आपके पूर्व के कुछ संभव प्रश्नों के उत्तर के बारे में सोचें महत्वपूर्ण बात वह विश्वास, ईमानदारी और सब से ऊपर, सम्मान के साथ जो कुछ भी कहती है उसका जवाब देना है। तो उस विषय की तलाश करें जिस पर आप और आपके पूर्व आसानी से एक अच्छी बातचीत कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से पूर्व के लिए टॉक शीर्षक 3
    3
    अतीत के बारे में बात मत करो एक अतीत के संबंध में हो सकता है कि क्या हो रहा है, इस बारे में बात करना शायद आखिरी बात है जिसके बारे में आप बात करते हैं किस बात के बारे में बात करने से बचने की कोशिश करें, या जो संबंध में हुआ, उसके लिए जिम्मेदार कौन था। यह पुराने भावनाओं को बढ़ा सकता है जो आसानी से किसी को दुखी या नाराज कर सकता है यह एक पूर्व के साथ एक दोस्ताना बातचीत की तलाश करते समय से बचने के लिए कुछ स्पष्ट है इसलिए, सभी संभावनाओं पर, अतीत में क्या हो सकता है, इस बारे में बात करने से बचने की कोशिश करें, जब तक कि आपके पूर्व में इसके बारे में बात करने को तैयार नहीं हो। यदि हां, तो यह आसान और एक परिपक्व और सम्मानजनक तरीके से पिछले घटनाओं के बारे में बात करें।
  • युक्तियाँ

    • पहला कदम उठाते समय शांत रहें।
    • सम्मान करो
    • अपने कार्यों की योजना बनाएं और तैयार रहें।
    • अच्छे समय के बारे में बात करने से बचें, क्योंकि यह गलत विचार ला सकता है। जीवन में हम हमेशा आगे बढ़ना है, और आपको भी ऐसा करना चाहिए।

    चेतावनी

    • अतीत के बारे में बात करने से असंतोषजनक परिणाम सामने आ सकते हैं। इस समझदारी से व्यवहार करें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com