IhsAdke.com

कैसे एक पूर्व पूर्व के मित्र तुरंत होना चाहिए

हर कोई जानता है कि किसी रिश्ते को समाप्त करना कितना मुश्किल है, खासकर जब हम किसी एक को खोना नहीं चाहते हैं लेकिन उन लोगों के बारे में जो पूर्वकाल की अवधि के बिना पूर्व के साथ दोस्ती बनाए रखते हैं - एक "इलाज" या जो उन्हें रोजाना देखने को मजबूर होते हैं? यहां एक व्यावहारिक मार्गदर्शन दिया गया है कि कैसे एक पूर्व मित्र को मित्र बनें।

चरणों

छवि हाल ही में एक हाल ही में चरण 1 के साथ दोस्त बनें
1
पता लगाएँ कि क्या आप और आपका पूर्व साथी दोस्ती कायम रखने के लिए खुश हैं। यह काम नहीं करेगा यदि एक तरफ, इस समय, अलग रहना पसंद करता है या अन्य को अनदेखा करने की आवश्यकता है। यह कदम महत्वपूर्ण है - यदि आवश्यक हो तो इस पर चर्चा करें क्योंकि क्षण बेहद भावुक है, यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि दोनों यह सुनिश्चित करें कि वे क्या करना चाहते हैं।
  • छवि हाल ही में एक हाल ही में चरण 2 के साथ दोस्त बनें
    2
    यदि आप अपने पूर्व वापस चाहते हैं, निराशा मत करो यह होने के लिए यह बहुत मुश्किल है, लेकिन असंभव नहीं है अगर आपको लगता है कि उसे वापस आने के लिए और भीख माँगने का मन हो, तो ध्यान से एक मित्र को फोन करें, या अपने पूर्व के साथ संपर्क से बचें, कम से कम अब के लिए। निराशा पारित हो जाएगी और आप अपनी भावनाओं को ज़ोर से बोलने के लिए बेहतर महसूस करेंगे। जुदाई का एक कारण था, इसलिए लंबे समय तक किसी भी पार्टी के लिए तुरंत बहाली स्वस्थ नहीं होगी।
  • एक हाल ही में हाल ही में चरण 3 के साथ दोस्त बनें चित्र
    3
    आप एक साथ बिताए अच्छे समय के बारे में सोचने से बचें इसके अलावा रिश्ते के अंत की उदासी के बारे में सोचने की कोशिश न करें। आपको वर्तमान और कुछ और पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है: लक्ष्यों को निर्धारित करें और उन तक पहुंचने का प्रयास करें, जैसे आपके कमरे की सफाई करना या उस किताब के अंतिम अध्याय को पूरा करना जिसे आप पढ़ रहे थे।
  • छवि हाल ही में हाल ही में चरण 4 के साथ मित्र बनें
    4
    अपने पूर्व के साथ सामान्य तरीके से व्यवहार करें यदि इसका अर्थ है कि एक पाठ संदेश भेजने का अर्थ है कि यह कैसा है या यह क्या कर रहा है, यह ठीक है (लेकिन इस तरह के लक्षणों को नोटिस करें पता चल जाएगा अगर आपका पूर्व परेशान नहीं होना चाहता है)। एक सामान्य दिनचर्या बनाए रखने के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है
  • छवि हाल ही में एक हाल ही में चरण 5 के साथ मित्र बनें
    5
    यदि आपको रोने की ज़रूरत है, तो इसे करें जब आपको ऐसा लगता है कि रोने के लिए समय ले लो, निर्णय या शर्मिंदा बिना। एक दिन काम पर या स्कूल / कॉलेज में मिस करें पास रूमाल, चॉकलेट और एक दोस्त या एक भरवां जानवर का एक बक्सा रखें और उत्साह के साथ रोएं रोता रोता है, और एक या दो दिन बाद आँसू समाप्त हो जाएगा
  • हाल ही में एक पूर्व के साथ दोस्त बनो चित्र 6
    6



    खाएं जैसे कि वह खराब नहीं है और पानी पीते हैं जैसे कि वह निर्जलित था। सभी रो रही है और तनाव आपके शरीर को नष्ट कर सकता है, और यह जरूरी है कि आप जितना संभव हो उतना खुद का ख्याल रखें।
  • हाल ही में पूर्व के साथ मित्र बनें I
    7
    थोड़ा आराम करो जल्दी बिस्तर पर जाओ और देर से उठो सो रही बहुत, बहुत अच्छी है
  • हाल ही में पूर्व के साथ मित्र बनें I
    8
    छोटे, छोटे विचारों से नाराज़ मत हो यदि आपके दिमाग में कुछ दुख आता है, तो एक सकारात्मक पक्ष के बारे में सोचें, जो कि लाता है, उदाहरण के लिए: "मुझे बिस्तर बांटने की याद आती है" हो सकता है: "लेकिन अब मुझे कंबल के लिए लड़ना नहीं पड़ता है!" सोच है जो सबसे अधिक दर्द होता है, इसलिए सावधान रहें।
  • हाल ही में पूर्व के साथ मित्र बनें I
    9
    जब आप अपने पूर्व मिल जाए, शांत रहें गहरी साँस लें क्योंकि इससे बहुत मदद मिलती है यदि वह आपकी दिलचस्पी है, जैसा कि आप दोस्ती बनाए रखने में हैं, तो वह एक ही काम करने की कोशिश करेंगे।
  • चित्र हाल ही में एक पूर्व के साथ मित्र बनें तुरंत चरण 10
    10
    बहुत दोस्ताना होने की कोशिश करके तैनात मत करो विनम्र रहें, सवालों के जवाब दें, और यदि आप चाहते हैं तो प्रश्न पूछें संवेदनशील विषयों से बचें, क्योंकि वे अभी भी परेशान होंगे, जो सामान्य है। जितना हो सके उतना मुस्कुराएं वह जान सकता है कि वह नाखुश है, लेकिन ऐसा करना बेहतर है जैसे वह नहीं है।
  • एक हाल ही में हाल ही में चरण 11 के साथ दोस्त बनें चित्र
    11
    अपने पूर्व एक सुखद अनुभव के साथ हर मुठभेड़ बनाओ तो आप अपने आप को मित्र के रूप में देखना पसंद करेंगे, और यह मुख्य लक्ष्य है!
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि दुख दूर हो गया है और कुछ नया और रोमांचक इसकी जगह पर आता है।
    • जानें कि आप कौन हैं, इस प्रक्रिया के दौरान और भविष्य में व्यक्तिगत लक्ष्य और आकांक्षाएं हैं अपने लिए बातें करो और अपने पूर्व के लिए नहीं
    • अगर चीजें खराब हो जाए, तो भूल न जाएं कि आप एक ऐसे आश्वस्त व्यक्ति हैं जो अपने आप को उन लोगों के साथ घेर लेना चाहते हैं जो आपको खुश करते हैं। नए दोस्त बनाएं, एक नया शौक अभ्यास करें, नया प्यार ढूंढें, यदि आप चाहें।
    • अपना व्यवहार मत बदलें आप जो नहीं हैं, कोशिश न करें। कभी अपने आप को हो.
    • मैत्री हमेशा प्रेम से पहले आती है यदि आप वाकई इसे वापस करना चाहते हैं, तो फिर से अगले कदम उठाने से पहले, आपसे पहले या उससे पहले की दोस्ती को पुनर्प्राप्त करना - या उससे भी दूर करना महत्वपूर्ण है।
    • उन लोगों को मत सुनो जो आपको अपने पूर्व से दूर रहने के लिए कहेंगे `अलगाव` के नियम के अपवाद हैं और आप केवल इस मामले में हो सकते हैं।
    • इस कभी-बदलते रिश्ते का सबसे ज्यादा फायदा उठाएं यह हमेशा ऐसा नहीं होता कि किसी को इतनी अजीब और जटिल चीज़ों में शामिल हो जाता है, इसलिए संभवत: सर्वोत्तम तरीके से इसका निपटारा करें!

    चेतावनी

    • न करें शारीरिक इच्छाओं के आधार पर आपके कार्यों का नेतृत्व और मार्गदर्शन करें आपको बाद में पछतावा होगा और सभी मानसिक और भावनात्मक तैयारी बेकार हो गए होंगे।
    • सुनिश्चित करें कि आप और आपका पूर्व गोलमाल के बाद जल्द ही मित्र बनने के लिए तैयार हैं। यह आपके लिए सही नहीं है, साथ ही एक रिश्ते से दोस्ती के लिए अचानक संक्रमण का सामना करना मुश्किल है। यदि आपको अकेले कुछ समय बिताने की जरूरत है, तो ऐसा करें कोई भी चिंतित नहीं होगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com