IhsAdke.com

उसके साथ समाप्त होने के बाद व्यक्ति के साथ वापस कैसे जाना

जब आप एक अच्छे व्यक्ति के साथ समाप्त होते हैं तो क्या आपने एक बुरा चुनाव किया था? क्या आप इसे वापस करना चाहते हैं? आशा मत खोना! इस गाइड को पढ़ें और अपने प्यार को वापस लाने के लिए सीखें!

चरणों

शीर्षक वाला चित्र, एक पूर्व वापस जाना
1
अगर आपने अभी तक उसके साथ दोस्ती करने की कोशिश नहीं की है, तो ऐसा करें। यह पता लगाने के लिए आपका सबसे अच्छा शर्त है कि आपका संबंध वापस आ गया है या नहीं। यदि वह आपका दोस्त बनने से इनकार करती है, तो यह स्पष्ट है कि कोई और संभावना नहीं है! सावधान रहें अगर वह पहले से किसी और के साथ है, क्योंकि यह व्यक्ति अपनी पूर्व प्रेमिका को देने से खुश नहीं होगा।
  • शीर्षक वाला चित्र, एक पूर्व वापस जाना है, जिसे आपने चरण 2 में डुप्लिकेट किया था
    2
    शब्द के बारे में उससे बात करें यह दुनिया में सबसे आसान बातचीत नहीं है, लेकिन यह सबसे आवश्यक हो सकता है यदि दोनों अतीत में क्या हुआ है, इसके बारे में बात नहीं कर सकते हैं, तो भविष्य में उनका कोई अच्छा संबंध नहीं हो सकता है।
  • चित्र शीर्षक से पूर्व में प्राप्त करें
    3



    उससे पूछें कि क्या वह आपको फिर से एक साथ कल्पना करता है फिर से, यह अपने आप को बताने के लिए सबसे आसान चीजें नहीं हो सकता है- अगर आप अपनी प्रेमिका को वापस करना चाहते हैं, तो आप जानते हैं कि प्रयास इसके लायक है।
  • शीर्षक वाला चित्र, एक पूर्व वापस जाओ, जिसे आपने चरण 04 में डुप्लिकेट किया था
    4
    समझाएं कि कैसे चीजें बदल गई हैं यदि आप उसे वापस चाहते हैं, तो कई चीजें बेहतर होनी चाहिए। उसे आश्वस्त कर दो कि आप किसी भी चीज़ को धोखा नहीं करते हैं, कि आप जरूरतमंद नहीं हैं जितना कि आप करते थे ... जो कुछ भी आपके अलगाव के साथ करना है। यह आपकी गलतियों पर प्रतिबिंबित करने का एक अच्छा समय है - अगर वे अलग होने के लिए जिम्मेदार थे, क्या आप सुनिश्चित हैं कि आप चीजों को सही बनाने के लिए तैयार हैं?
  • शीर्षक वाला चित्र, एक पूर्व वापस जाना है, जिसे आपने चरण 05 में किया था
    5
    अगर चीजें आप जितनी उम्मीद नहीं करते हैं, चिंता न करें! कई लोग जो कुछ बिंदु पर फिर से डेटिंग करते हैं कई लोग अपने पूर्व में एक महान दोस्त की खोज करते हैं आपको इन संभावनाओं में से किसी एक में फिट करने के लिए पहला कदम उठाने के लिए तैयार रहना होगा।
  • युक्तियाँ

    • उस रिश्ते को फिर से स्थापित करने की कोशिश करने के लिए समय निकालें अपने पूर्व की तलाश करने से पहले आप एक बेहतर व्यक्ति बन सकते हैं।
    • अगर वह आपसे बात नहीं करना चाहती, तो आग्रह न करें अलगाव दर्दनाक (दोनों पक्षों के लिए!), और आप से बात कर रहे हैं दर्दनाक भावनाओं को ला सकते हैं

    चेतावनी

    • जब आप उसके साथ वापस आने की कोशिश करते हैं तो आपका पूर्व कठोर हो सकता है चिंता मत करो, वहाँ कई लोग हैं जो आपके साथ रहना चाहते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com