IhsAdke.com

आपकी प्रेमिका वापस पाने के बाद कैसे करें

चरणों

पिक्चर शीर्षक से ब्रेक अप चरण 1 के बाद आपकी प्रेमिका वापस जीतें
1
उसे सुनो निराश मत देखो, क्योंकि आप अपने साथी को विमुख करेंगे और टूटना और भी मुश्किल हो जाएगा यदि यह विशिष्ट नहीं है, विनम्रता से पूछिए कि क्या कारण था, थोड़ा लड़ो, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। यदि ऐसा लगता है, तो इसे छोड़ दें ... अभी के लिए एक और विकल्प, झगड़े के दौरान, जब विषय बहुत ही जटिल है तो अधिक शांति से जाने के लिए। जब आप जानते हैं कि यह सही है और यह गलत है, तो आप अपने बालों को फाड़ने की तरह महसूस कर सकते हैं, लेकिन आप बेहतर इसे आसान लेते हैं
  • पिक्चर का शीर्षक विन्ड अप टू गर्लफ्रेंड बैक विद ब्रेक अप स्टेप 2
    2
    उसी दिन बाद में, एक संदेश भेजें या उसे ईमेल करने के लिए उसे बताएं कि उसने अपने रिश्ते का आनंद कैसे उठाया, आपने कितना सीखा है, और आप उसे अब भी कैसे प्यार करते हैं कहो कि अगर आप एक साथ नहीं हैं, तो वह हमेशा आप पर भरोसा कर सकेंगे, और अगर उसे बात करने की ज़रूरत है, तो वह पहले से ही जानता है कि आप कहां हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि "आप मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं, मैं आपके लिए कुछ भी करूँगा!"। लड़कियां सुरक्षा की भावना को प्यार करती हैं और हो सकता है, भले ही वे अभी तक नहीं जानते हों, वे आपसे वापस करना चाहते हैं।
  • एक ब्रेक अप के बाद आपकी प्रेमिका वापस जीतने वाला चित्र शीर्षक 3
    3



    इसके लिए कमरा बनाएं यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो यह कितनी देर तक रहता है, जब आप लगातार संपर्क में होते हैं, तो आप हमेशा उसे संदेश भेजना चाहते हैं। इससे पहले कि आप सो जाओ, जब आप उठते हैं, जब आप कुछ करते हैं ऐसा करना बंद करो अगर वह अभी भी चाहती है, यहां तक ​​कि थोड़ी सी भी, वह आपको याद करना शुरू कर देगी और आपको एहसास होगा कि आपने गलती की है।
  • चित्र शीर्षक से ब्रेक अप चरण 4 के बाद आपकी प्रेमिका वापस जीतें
    4
    उसके दोस्त रहें एक संदेश छोड़ें, बहुत लंबा या बहुत छोटा नहीं बस कुछ कहें "हाय, मुझे आशा है कि आप ठीक हैं, मैं सिर्फ जानना चाहता था कि आप कैसी हैं। क्या आप मित्रों से जुड़ना चाहते हैं और कुछ इस सप्ताह के अंत में करना चाहते हैं? ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि हम ऐसा कर चुके हैं कि हम दोस्त नहीं हो सकते हैं, है ना? मुझे बताएं आप देखें। " तो फिर और नहीं करते अगर आपको सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलती है, तो जितना समय आप उसके बगल में खड़े हो उतना खर्च न करें। कुछ भी मत करो और पी लो मत करो आखिरी चीज जिसे आप करना चाहते हैं उसे नशे में चूमना है यह आप दोनों के लिए भ्रमित होगा और आप सोच सकते हैं कि आपने इसे वापस लिया है, और कुछ भी नहीं बदल सकता है यदि वह शांत है और आपसे कुछ प्रयास करें, आगे बढ़ें, लेकिन बहुत सावधानी बरतें और चीजों को अजीब न होने दें! हमेशा बात करो, संचार सब कुछ का रहस्य है यदि आपको कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है, चिंता न करें। आपके पास अभी भी एक मौका है, आपको बस रोगी होना चाहिए।
  • एक ब्रेक अप के बाद आपकी प्रेमिका वापस जीतने वाली पटकथा शीर्षक 5
    5
    रुको एक अच्छा दोस्त बनें, समय-समय पर किसी संदेश को कॉल करें या किसी संदेश के बारे में पूछे जो आप दोनों से संबंधित किसी भी तरह से नहीं है। वह मूल्यवान महसूस करेगी और आप एक दूसरे कदम पर पुनर्विवाह की दिशा में कदम उठाएंगे। तो आप जो भी कर सकते हैं, वो इंतजार करें अगर वह वापस आती है, तो आप ऐसा कर सकते हैं अगर नहीं? वह अभी भी आपका दोस्त है और गोलमाल को और भी अधिक सहनशील बना देगा।
  • एक ब्रेक अप चरण 6 के बाद आपकी प्रेमिका वापस जीतें
    6
    चिंता मत करो अगर आप उसे वापस नहीं ला सकते हैं, तो वहां बहुत से अन्य लड़कियां हैं। बस आप दोनों के बीच दोस्ती का अंत नहीं है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com