IhsAdke.com

कैसे आप की तरह एक प्रतिबद्ध लड़की बनाने के लिए

क्या आपने कभी किसी को प्रतिबद्ध किया है जो प्रतिबद्ध है? ठीक है, यदि आप इन चरणों का पालन करते हैं, तो आपको इसके साथ कुछ पाने का मौका मिल सकता है, लेकिन परिणाम भिन्न हो सकते हैं।

चरणों

विधि 1
"बिल्ली और माउस" बजाना

चित्र में एक गर्ल हो जाओ जो आपको रिश्ते में है चरण 1
1
इसे सावधानी से देखें अगर लड़की अपने प्रेमी के लिए बहुत चिपचिपा है, तो उसे आप की तरह बनाना मुश्किल होगा। यह असंभव नहीं होगा, लेकिन यह बहुत मुश्किल होगा।
  • आप उसे अपने प्रेमी से दूर पाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं, या उन्हें तोड़ने के लिए झूठ बोल सकते हैं। यह बहुत जटिल हो सकता है क्योंकि आपको इसमें रुचि दिखाए बिना कार्य करना होगा, और इसे कम से कम आपके अंदर रुचि होना चाहिए। अगर ये कारक होंगे, तो यह बहुत आसान होगा
  • लेकिन याद रखना, यह बहुत अनैतिक, शातिर और नाटकीय है। संभव के रूप में सूक्ष्म होने की कोशिश करें
  • चित्र के शीर्षक में एक लड़की हो जो आपको एक रिश्ते में है चरण 2
    2
    यदि आप अपने पक्ष में उसकी भावनाओं को बदल सकते हैं तो देखें। यदि आप अपने जैसी लड़की बनाना चाहते हैं, कभी-कभी उसे सबसे अच्छा करना चाहिए जिससे वह उस लड़के को पसंद कराना बंद कर दे जो वह है। अच्छी तरह से जानिए, सुनिश्चित करें कि वह अपनी प्रेमिका के बारे में अपनी भावनाओं को नहीं जानता। तब इसके बारे में कुछ बुरा पता लगाओ, कुछ ऐसा जो उनके रिश्ते को तोड़ देगा
    • जब वह रिश्ते के अंत तक परेशान हो जाती है, तो उसके पक्ष में रहें, उसे सांत्वना दें, जब तक वह जीत न ले जाए। जब यह बेहतर होता है, तो अपने आप को घोषित करें
    • अगर आपको उसके प्रेमी के बारे में कुछ भी बुरा नहीं लगता है, तो कुछ करें यह जटिल लग सकता है, लेकिन यदि आप पढ़ते हैं कि आप क्या कह रहे हैं, तो वह इस पर विश्वास कर सकती है। आप कह सकते हैं, "उसने उसे एक फूहड़ कहा," और उससे एक झूठी ध्वनिमेल रिकॉर्ड करते हुए कहा कि
    • अगर इनमें से कोई भी सफल नहीं हो, तो अपने दोस्तों से कहें कि वह इस आदमी के साथ नहीं होनी चाहिए। अगर उसके साथ कुछ भी गलत नहीं है, तो अपने दोस्तों को यह आश्वस्त कर लें कि वह उस तरह का आदमी नहीं है जिसे वह पसंद करती है। यदि उसके दोस्तों का मानना ​​है, तो यह इस संबंध को समाप्त करने के लिए उसे समझाने में काफी आसान होगा।
  • चित्र के शीर्षक में एक गर्ल प्राप्त करें जो आपसे रिश्ते में है चरण 3
    3
    उसे सावधानी से जानने के लिए प्रयास करें उसके रिश्ते समाप्त होने के बाद, उसके दोस्तों से पूछें कि वह क्या पसंद करती है। लेकिन स्पष्ट नहीं होने की कोशिश करें- आप अब भी नहीं चाहते कि वह आपकी भावनाओं के बारे में जान जाए।
    • एक तरह से स्पष्ट नहीं करने के लिए एक तरह से उसके दोस्तों को कुछ ऐसा पूछना है, "वह अभी भी रिश्ते के अंत के बारे में काफी परेशान है, हम उसे कैसे खुश कर सकते हैं?" सर्वनाम "हम" आवश्यक है यदि आप झंडा नहीं करना चाहते हैं यदि आप "मैं" कहते हैं, तो उसे पता चल जाएगा कि आप कुछ कोशिश कर रहे हैं यदि वह फूल पसंद करते हैं, तो कुछ दे दो और कहते हैं, "यह मुझे और आपके दोस्तों से आपको उपहार देने के लिए एक उपहार है।"
    • जब आप उसे कुछ पसंद करते हैं, तो उसे बेहतर जानने के लिए प्रश्न पूछें, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। यदि आप फूल खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, उदाहरण के लिए, पूछें कि वह किस रंग को पसंद करती है यह प्रश्न साधारण लग सकता है, लेकिन आप उसके लिए फूल खरीदने के लिए इसका उपयोग कर सकते हैं, और उसके बाद जब आप उसे फोन करते हैं तो अपने पसंदीदा रंग की पोशाक पहनें।
    • बहुत भावुक होने की कोशिश न करें ऐसी बातें कहने से बचें, "वह पुरुषों में क्या दिखती है?" यह संदेह बढ़ाने के लिए निश्चित है अगर आपने ऐसा कुछ कहा, तो अनजाने में इसे ठीक से सही कहकर कहें: "इस तरह आप उससे गलत व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ने से बचें।" यह काम कर सकता है, लेकिन इस तरह की टिप्पणी से बचने के लिए सबसे अच्छा है
  • एक शीर्षक प्राप्त करें शीर्षक वाली लड़की जिसे आप की तरह रिश्ते में है चरण 4
    4
    तैयार हो जाओ जिस तरह से आप उसे जाने के लिए कहने जा रहे हैं उसे बताएं जब तक आप पहले से ही नहीं जानते कि क्या कहना है और कैसे कार्य करना है सब कुछ नियोजन के बाद, कई बार चेक करें अगर चीजें सही हों
    • वाक्यांशों को कहें जैसे "मुझे पता है कि आप अकेला महसूस कर रहे हैं। और मैं चाहता हूं कि आप जानते थे कि आप मेरे लिए बहुत कुछ चाहते हैं, मेरे साथ बाहर जाना चाहते हैं?" वह शायद हां कह सकती है, मुख्यतः क्योंकि आप अच्छे दोस्त नहीं हैं, और क्योंकि आपने दिखाया है कि आप उसके पास हैं हालांकि, यदि वह अपने पिछले रिश्ते के अंत तक परेशान नहीं हो रही है, तो योजना बी का उपयोग करें, ऐसा कुछ कहें, "क्या आप मेरे साथ किसी दिन बाहर जाना चाहते हैं, फिल्मों पर जाएं? मैं भुगतान करूंगा।"
  • चित्र के शीर्षक से एक गर्ल प्राप्त करें जो आपको रिश्ते में है चरण 5
    5
    उपस्थिति के बाद देखो उसे कॉल करने से पहले, समझें कि कुछ लड़कियां देखभाल के बारे में ध्यान रखती हैं, इसलिए एक शॉवर ले लो, अपने बालों की व्यवस्था करें, और अच्छी तरह से तैयार करें
    • यदि आप किशोर हैं, तो फैशन ब्रांड का उपयोग करें सावधान रहें, हालांकि, कुछ आधुनिक ब्रांड हैं जो बहुत अच्छे हैं, लेकिन जिनके कपड़ों को गूंध करना आसान है, इसलिए उपयोग करने से पहले अपने कपड़े अच्छी तरह से पैक करें।
  • चित्र शीर्षक से एक लड़की हो जाओ, जो आप की तरह रिश्ते में है चरण 6
    6
    सुगंधित रहो दुर्गन्धक का प्रयोग करें क्योंकि यह कुछ ऐसा है जो हर किसी को हमेशा करना चाहिए, चाहे किसी को प्रभावित करना है या नहीं किशोरों के लिए, विशिष्ट ब्रांड हैं जो अत्यधिक अनुशंसित हैं
    • इसके अलावा, थोड़ा सा कोलोन का उपयोग करें, तो आपका पूरा शरीर बहुत सुगंधित होगा हालांकि, इत्र में अतिरंजना न करें - यह कुछ मीटर दूर होना चाहिए, और कुछ मील की दूरी पर नहीं होना चाहिए, क्योंकि जब आप इसके करीब जाते हैं, तो गंध बहुत मजबूत होगा।
    • एक नर शैम्पू का उपयोग करें यदि पैकेज गुलाबी और फूलों से भरा है, तो यह स्त्री है, उपयोग न करें। पुरुषों के लिए विशिष्ट ब्रांडों की जांच करें, जिनमें कई प्रकार के शैम्पू हैं, जिनमें कई स्वादिष्ट सुगंध हैं।
  • आप जिस तरह से प्यार करने के लिए एक लड़की में जाओ
    7
    हमेशा अच्छे लगते हैं नरम बनाने के लिए त्वचा पर क्रीम या मॉइस्चराइज़र पास करें।
  • चित्र शीर्षक से एक लड़की हो जाओ, जो आपको पसंद करने के लिए रिश्ते में है चरण 8
    8
    कार्रवाई के लिए बाहर सेट करें अब जब आपने खुद को तैयार किया है, यह सत्य का समय है उसे आज तक पूछने से पहले एक बार पूछिए। इसके अलावा, आत्मविश्वास से लड़कों की तरह लड़कियों, परेशान न हों, और अगर आप अपने नाखूनों को झटके, तकरार और काट रहे हैं, तो वह शायद कोई नहीं कहेंगे अपना आसन सीधा करें और ज़ोर से और स्पष्ट बोलें (लेकिन चिल्लाओ मत)।
  • चित्र जिसका नाम आप की तरह एक रिश्ते में है एक लड़की जाओ शीर्षक 9
    9
    अस्वीकृति से निपटने के लिए जानें अस्वीकार किया जा रहा है बहुत दर्दनाक है। अगर वह कहते हैं, निराशा मत करो शायद वह अभी तक तैयार नहीं है, या फिलहाल तिथि करने के मूड में नहीं है। आप नाराज नहीं हो सकते, चिल्ला सकते हैं, या परेशान कर सकते हैं, जैसे कि यह ठीक है, भले ही आप नहीं हो। यदि आप नियंत्रण खो देते हैं, तो वह आपको अपरिवर्तनीय पाएगी और रुचि खो जाएगी, इसलिए परिपक्व होकर और शांति से कार्य करें।
    • अगर आपको नहीं पता कि क्या कहना है, तो कहें "ठीक है, शायद दूसरी बार, मैं आपके निर्णय का सम्मान करता हूं"। यह सबसे आम और सबसे कारगर तरीका है जो आपको दिखा रहा है कि आप उसे वास्तव में पसंद करते हैं, और वह आपकी भावनाओं को समझता है यदि आप ऐसा करते हैं, तो वह दिलचस्पी लेगी, और जब आप किसी रिश्ते के लिए तैयार हों तो आप को वह तारीख देना चाहेंगे।
    • अगर वह नहीं कहती, तो ऐसा इसलिए होता है क्योंकि वह नहीं चाहती। जब तक वह तैयार न हो और आप में रुचि रखते हैं, तब तक प्रतीक्षा करें- उसे अक्सर बाहर मत पूछो इस तरह आप निराश दिखने जा रहे हैं और वह सोचेंगे कि आप अपनी भावनाओं के बारे में केवल आपकी परवाह करते हैं और आपकी खुद की नहीं।



  • एक शीर्षक प्राप्त करें शीर्षक वाली लड़की जिसे आप की तरह किसी रिश्ते में है चरण 10
    10
    काबू। अगर, समय में, वह आप में रुचि खो देता है, आगे बढ़ें। दुनिया में कई लड़कियां हैं, सिर्फ एक के साथ तनाव मत करो यदि वह बच जाती है, तो एक और के बाद जाओ
  • विधि 2
    अधिक संवेदनशील रहें

    चित्र जिसका नाम आप की तरह एक रिश्ते में है एक लड़की जाओ शीर्षक 11
    1
    "मुझे अच्छी तरह से, मुझे चाहिए" विधि का उपयोग करें यह एक प्रतिबद्ध लड़की जीतने के सबसे सामान्य तरीकों में से एक है।
    • शुरू करने के लिए, इस पद्धति में दो अलग-अलग दृष्टिकोण हैं। एक ऊपर वर्णित गुप्त दृष्टिकोण के रूप में बेईमान है, और तंत्रिका दृष्टिकोण कहा जाता है
    • इसके अलावा, एक लड़की, अविवाहित या अविवाहित को जीतने की एक और विधि (जो सबसे आम में से एक है) है हालांकि, अगर वह एकल है, तो यह बहुत आसान है यह विधि सबसे स्पष्ट है, लेकिन दोनों एक ही लक्ष्य है उसे आप की तरह उसे अपने प्रेमी पसंद करते हैं (यदि वह समझौता किया है) की तुलना में अधिक बनाने की कोशिश करें, या संभावित लोगों के बीच में खड़े रहें, तो उन्हें इसमें रुचि हो सकती है इस विधि की कोशिश करने के कई कारण हैं
    • हो सकता है कि आप अपने रिश्ते को तोड़ने के लिए उसके प्रेमी को गड़बड़ाना नहीं चाहते, या शायद आपको लगता है कि उसे आपकी कोई दिलचस्पी नहीं है। हो सकता है कि वह पहले से ही आपकी रुचि के बारे में जानता हो, या, अगर वह नहीं करती है, तो आप उसे दिखाना चाहते हैं यदि आपकी स्थिति इन विकल्पों में से किसी में फिट होती है, तो उपलब्धि की इस पद्धति का प्रयास करें। यह थोड़ा और अधिक जटिल है जब लड़की के साथ समझौता किया जाता है, लेकिन यह पिछले विधि की तुलना में अधिक नैतिक है।
    • यदि आप पिछली पद्धति का प्रयास करते हैं और आपको लगता है कि आपने झूठ बोला था, या समय से पहले अपनी भावनाओं के बारे में पता लगाया है, तो चीजों को ठीक करना लगभग असंभव होगा। इस पद्धति का हम वर्णन करना अधिक नैतिक है और आपके लिए कोई समस्या नहीं लाएगा।
  • चित्र के शीर्षक में एक गर्ल प्राप्त करें जो आपके लिए रिश्ते में है चरण 12
    2
    स्पष्ट करें यह बहुत आम है, लेकिन यह पूरी तरह से अलग है जब लड़की से समझौता किया जाता है, क्योंकि उसे अपने प्रेमी के लिए अपनी भावनाओं के साथ अपनी भावनाओं की तुलना करना होगा। जब लड़की के साथ समझौता किया जाता है, स्थिति के लिए परिणाम की कई संभावनाएं हैं।
    • ऐसा करने का सबसे आसान तरीका दोस्ती का पथ जाना है, वह सब कुछ पसंद करता है, और जब वह आपके मित्र के रूप में विचार कर रही है, तो उसे कॉल करें। इस बिंदु पर वह इस पर विचार करेगी क्योंकि आपको पता है कि वह क्या पसंद करती है, लेकिन इससे ज्यादा कुछ ले जाएगा, आपको उपस्थिति का भी ध्यान रखना होगा।
      • पूछें कि क्या वह आपके साथ रात का भोजन करना चाहती है, और उसे अपने प्रेमी को लेने के लिए कहें, तो उसे नहीं लगता कि आप उसे छोड़ने के लिए बुला रहे हैं यह उसके प्रेमी से बाहर खड़ा करने का समय है।
    • ऐसा करने का एक और तरीका है दोस्तों, मित्रों, रिश्तेदारों, आदि के साथ सामाजिक होना, उसके साथ दोस्त बनना। तो आपके पास उसके दोस्तों के लिए समय है जो आपको पसंद करें और आपकी सहायता करें जब आप उसे अपने प्रेमी के साथ तोड़ने और अपने साथ बाहर जाने के लिए कहें। अगर उसके दोस्त आपसे पसंद करते हैं, तो चीजें बहुत आसान होगी
  • चित्र शीर्षक से एक गर्ल हो जाओ जो आपको पसंद करने के लिए एक रिश्ता है 13
    3
    "उहह" विधि का उपयोग करें..नमस्ते! "यह एक अजीब, बेईमानी, लेकिन गुप्त तरीका है। दृष्टिकोण अधिक स्पष्ट है, क्योंकि वह पहले दिन से आपकी भावनाओं को जान जाएगी। आप अपने जुनून को उसके लिए स्पष्ट छोड़ देंगे, आप आस पास घबराएंगे वह जानती है, और आपको पता चल जाएगा, भले ही वह समझौता करे, वह आपको ईमानदारी के लिए पसंद करेगी और "उम ... हो" हो जाएगी।
    • अब बेईमान हिस्सा आता है। आपको अपने वर्तमान प्रेमी को चोट पहुंचाने की जरूरत है, लेकिन झूठ नहीं। आपको क्या करना चाहिए उसके गुणों के बारे में बात करना और उनके गुणों की तुलना करना, यह दिखाते हुए कि इन तुलना में, आप बेहतर हैं
    • अपना विश्वास प्राप्त करने के बाद इस पद्धति का उपयोग करने का प्रयास करें यदि वह अभी भी आप पर भरोसा नहीं करती है, तो उसकी ईमानदारी साबित करें उसे पहले आप पर भरोसा करें
  • चित्र के शीर्षक में एक गर्ल हो जाओ, जो आपको पसंद करने के लिए एक रिश्ता है 14
    4
    `प्लेसबो` विधि का उपयोग करें यदि वह सोचती है कि आप ईमानदार हैं और महसूस करते हैं कि आपके पास सभी गुण हैं जो वह पसंद करते हैं, लेकिन उच्च स्तर पर, दो चीजें हो सकती हैं
    • वह सोचती है कि भले ही आपने ऐसे गुण विकसित नहीं किए हों, या उन्हें विकसित न करें, तो आपके पास है यह कहने के लिए यह एक शानदार तरीका है कि आप जो गुण चाहते हैं वह आप दोनों में हैं, लेकिन आप में वे बाहर खड़े होते हैं, इसलिए आपको चुना जाएगा। (हालांकि, परिणाम भिन्न होते हैं)।
  • पिक्चर का शीर्षक एक गर्ल हो जाओ जो आपके रिश्ते में है, चरण 15
    5
    अपने व्यक्तित्व की उनकी राय पर विचार करें वह इसे मजाकिया मिलेगी कोमल पुरुषों की तरह कई लड़कियों, लेकिन व्यक्तित्व के साथ वे एक ऐसे आदमी को चाहते हैं जो उन्हें चोट नहीं पहुँचा सकता, लेकिन जो दयालुता से भी अधिक है उसे अपना व्यक्तित्व दिखाएं
    • एक बार जब आप उसे भरोसा लेते हैं, तो स्वीकार करें कि आप कौन हैं मजेदार हो, लेकिन सावधान रहें यदि आप कहते हैं कि आपके पास उसके प्रेमी के समान गुण हैं, लेकिन उच्च स्तर पर, और हल्का दिल से चुटकुले बनाते हैं, तो वह इस पर विश्वास नहीं करेगा, और उसके प्रेमी को क्रेडिट करेगी।
  • चित्र के शीर्षक में एक गर्ल प्राप्त करें जो आपको पसंद करने के लिए रिश्ते में है चरण 16
    6
    उसे बाहर बुलाओ निमंत्रण के लिए जाने से पहले अपनी उपस्थिति की देखभाल करने के तरीके के सुझावों के लिए ऊपर देखें उस पल में, वह सिर्फ तुम्हारे लिए उसे पूछने की प्रतीक्षा कर रही है। यद्यपि वह आपको अधिक पसंद करती है, उसे पता नहीं है कि आप उसे कॉल करने के लिए तैयार हैं, इसलिए वह आपके लिए कार्रवाई करने की प्रतीक्षा कर रही है
  • चित्र के शीर्षक से एक गर्ल प्राप्त करें जो आपको किसी रिश्ते में है चरण 17
    7
    अस्वीकृति से निपटने के लिए जानें किसी एक तरीके से उपरोक्त युक्तियों को देखो और कैसे प्रतिक्रिया करें, हालांकि कुछ लड़कियां जानते हैं कि किसी को बिना किसी कारण के लिए अस्वीकार करना कितना गलत है। इसलिए धीरज रखो और निराशा न करें।
  • युक्तियाँ

    • हमेशा अच्छे लगते रहें और अपनी शैली बनाए रखें।
    • यदि आप हमले के लिए छोड़ना चाहते हैं, तो हमेशा एक तिथि के लिए आमंत्रित करना शुरू करें। उसे सीधे तिथि के लिए पूछना थोड़ा अजीब हो सकता है। उसे बाहर निकालो और चीजों को देखो।
    • अपनी भावनाओं को नियंत्रित करें, इसलिए उसे पता चल जाएगा कि आपको कोई समस्या नहीं है।
    • अगर आप कहीं जाते हैं तो आपको भुगतान करना होगा, सब कुछ देना यहां तक ​​कि अगर वह स्वयंसेवकों का भुगतान करे, तो सुनिश्चित करें कि सिर्फ अगर वह सिर्फ विनम्र होने की कोशिश नहीं कर रहा है, तो उसे भुगतान करने की अनुमति दें। फिर भी, एक सज्जन हमेशा बिल का भुगतान करता है, कोई भी महत्व नहीं मान। यह बलिदान भविष्य में इसके लायक होगा।

    चेतावनी

    • उसे कभी भी कॉल न करें, जब तक कि वह तुम्हें नहीं जानता, अन्यथा आप अजीब लगेंगे, और वह आपको डरा देंगे।
    • बहुत भावुक होने से बचें, या वह सोचती है कि आप अपनी भावनाओं के बारे में उसकी भावनाओं से अधिक परवाह करते हैं।
    • उसे कभी सज्जन न खेलने दें उसके लिए दरवाजे खोलो, उसे कोट ले, उसे अपने लिए ऐसा मत देना। और सबसे महत्वपूर्ण बात, अगर आप भावनात्मक व्यक्ति हैं, तो उस भावना को चैनल दें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com