IhsAdke.com

कैसे एक प्रतिबद्ध लड़की को जीत के लिए

बेशक, उस लड़की को पाने के लिए जो आपको पसंद है, जब वह पहले से ही एक प्रेमी है तो आपको एक बहुत खतरनाक इलाके में डाल सकता है। और अगर वह वास्तव में अपने प्रेमी को प्यार करती है, या अगर वह अपने सबसे अच्छे दोस्त बनने के लिए होता है, तो वह एक अच्छा विचार नहीं हो सकता है लेकिन अगर आप वास्तव में उसके साथ संबंध महसूस करते हैं और जानते हैं कि आप अपनी वर्तमान स्थिति की तुलना में एक साथ खुश होंगे, तो आपको कौन लड़ने से रोक देगा? यह प्यार और युद्ध के बारे में है, है ना? यदि आप जानना चाहते हैं कि कैसे अपने सपनों की लड़की को पाने के लिए - और उसे दूसरे लोगों को भूल कर - आरंभ करने के लिए चरण 1 देखें।

चरणों

भाग 1
प्लेन प्लॉटिंग

चित्र शीर्षक वाली लड़की को आप की तरह पसंद करें जब वह एक प्रेमी है चरण 1
1
देखें कि क्या वह अपने वर्तमान रिश्ते में खुश हैं चलो यह चेहरा। अगर आप पूरी तरह से अपने वर्तमान प्रेमी के साथ प्यार में हैं तो आप शायद उस लड़की को नहीं जीत पाएंगे यदि आप दोनों एक साथ बहुत खुश हैं कि यह आपको उल्टी करना चाहता है, तो एक उद्घाटन करना मुश्किल होगा। लेकिन अगर आप देख रहे हैं कि आप देख रहे हैं या अभिनय कर रहे हैं जैसे आप अपने वर्तमान रिश्ते के बारे में नाखुश हैं या अनिश्चित हैं ... यही वह जगह है जहां आप अपना पहला कदम उठाना शुरू कर सकते हैं बहुत घुसपैठ किए बिना, यह पता लगाने की कोशिश करें कि वह रिश्ते के बारे में वास्तव में क्या महसूस कर रहा है अगर आप आगे बढ़ सकते हैं।
  • यदि आप उसे और उसके प्रेमी के साथ बाहर निकलते हैं, तो देखें कि वे एक साथ कैसे हैं। क्या वह ऊब, उदासीन, उदास या इसके विपरीत दिखती है - जैसे कि वह खुश दिखने के लिए बहुत मेहनत कर रही है? बेशक, वास्तव में यह जानना कठिन है कि कोई रिश्ते इसके बाहर कैसे हैं, लेकिन अगर आप ध्यान से उन्हें एक साथ देखेंगे, तो आपके पास एक विचार हो सकता है
  • यदि आप जानते हैं कि उसके पास एक प्रेमी है, तो देखें कि क्या वह आपको बताती है कि उसे कहकर एक मौका दें, "तो, क्या आप सप्ताहांत पर क्या कर रहे हैं?" या अपने दिन के बारे में प्रतीत होता है बेस्वाद कुछ पूछो। यदि लड़की आपके लिए मूड में नहीं है, या आपको दूर करने की कोशिश कर रही है, तो वह निश्चित रूप से अपने प्रेमी के बारे में बात करेगी ताकि आपको गलत धारणा न मिल सकें। लेकिन अगर आप लंबे समय तक एक साथ रहते हैं या लंबे समय से बात करते हैं और उसके प्रेमी का उल्लेख नहीं किया जाता है, तो आप कल्पना कर सकते हैं कि वह कितनी खुश हैं ...
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल हो जाओ जिसे आप की तरह करना है जब उसके पास एक प्रेमी है चरण 2
    2
    उसके प्रेमी के बारे में उससे बात करें इसे एक ब्रेक दें अगर आपको पता चला कि उसे एक प्रेमी है, तो उसे खोलने का प्रयास करें, लेकिन उसे डराने की कोशिश न करें सबसे बुरी बात आप कर सकते हैं अपने प्रेमी के बीमार बोलने की कोशिश करते हैं, कहते हैं कि वह एक हारे हुए है, या बस उससे बात करें कि आप उससे बेहतर कैसे हैं। याद रखें कि सूक्ष्मता गुप्त है - आप चाहते हैं कि उसे खुद के लिए पता करें कि आप कितने अद्भुत हैं इसलिए उसे उसके बारे में बात करने का मौका दें और देखें कि क्या वह अपने बारे में शिकायत करना शुरू कर देती है। यहां कुछ निर्दोष सवाल हैं जो आप पूछ सकते हैं, या आप जो कह सकते हैं:
    • "जी, तीन साल एक व्यक्ति के साथ एक लंबे समय है। वास्तव में आपको एक दूसरे को पसंद करना चाहिए।"
    • "अपने प्रेमी के साथ इतना समय बिताना अच्छा होगा।"
    • "यह अच्छा है कि आप और आपका प्रेमी एक साथ हमेशा के लिए बाहर नहीं जाते हैं।"
    • "रिश्ते में होने के नाते बहुत ही आरामदायक होना चाहिए ..."
  • चित्र शीर्षक वाली लड़की को आप की तरह पसंद करें जब वह एक प्रेमी है 3 चरण
    3
    सुनिश्चित करें कि वह आपको पसंद करती है - कम से कम एक छोटी यदि आप अपना निवेशक देना चाहते हैं तो यह रहस्य है यदि लड़की को आप में कोई दिलचस्पी नहीं है, तो उसे आपको उसे किसी के रूप में देखने की कोई संभावना नहीं होगी। आपको उन सुरागों और युक्तियों को देखने की ज़रूरत है जो आपको यह देखते हैं कि वह वास्तव में आप को पसंद करती है और एक मित्र के रूप में आप के बारे में सोचती है। अगर वह आपको मित्र और विश्वासपात्र के रूप में देख लेता है, तो आप परेशान हो रहे हैं (हम इसके बारे में बाद में बात करेंगे)। यहाँ कुछ संकेत हैं कि वह आपको एक मित्र से ज्यादा पसंद करते हैं:
    • वह आपसे बात करने के लिए अपने रास्ते से बाहर हो जाती है, यहां तक ​​कि इसके लिए बहाने बना रही है
    • वह फेसबुक या जीकॉक पर कुछ देर तक ऑनलाइन रहती है, जब वह जानती है कि आप ऑनलाइन होंगे, जैसे कि वह आपको संदेश भेजना चाहती है
    • उनकी आंखें चमकती हैं जब वे आपको देखते हैं
    • यह आपके लिए खोलने, व्यक्तिगत जानकारी का खुलासा करना शुरू करता है।
    • वह आपको बहुत प्रशंसा करती है, शायद आपको यह भी बताती है कि आप कितने शांत हैं
    • वह यह बताती है कि वह अपने रिश्ते में खुश नहीं हैं।
    • वह आपके साथ मुस्कुराते, चिढ़ा और चिढ़ाता है।
  • चित्र शीर्षक वाली लड़की को आपकी पसंद के रूप में प्राप्त करें जब उसके पास एक प्रेमी है चरण 4
    4
    मित्र क्षेत्र से बचें, क्योंकि शैतान क्रॉस से निकलता है। आप सोच सकते हैं कि पहले से ही चैट में लड़की है, इसलिए वह कहती है कि "आपके जैसे एक महान दोस्त होने के लिए यह बहुत अच्छा है।" यदि आप यह सुनते हैं, तो जितनी जल्दी हो सके उतना ही चलें! ठीक है, इतना नहीं, लेकिन बात यह है कि जैसे ही आप मित्र क्षेत्र में हैं, वहाँ से बाहर निकलना बहुत मुश्किल है। सुनिश्चित करें कि वह आपको एक संभावित रोमांटिक साथी के रूप में देखती है, न कि उनके सबसे अच्छे दोस्त के रूप में। यहां कुछ संकेत हैं कि आप मित्र क्षेत्र में फंस सकते हैं:
    • देखें कि क्या वह आपको संभव प्रेमी के बजाय एक भाई की तरह व्यवहार करता है अगर वह आपके साथ बहुत सहज है, डीलिंग करती है, चाहे वह जो भी पहन रही हो, घृणित टिप्पणी कर रही हो, और आम तौर पर एक मित्र की तरह काम करती है, तो आप परेशानी में पड़ सकते हैं।
    • अगर वह अपने प्रेमी के बारे में आपसे बात करती है, तो देखें कि वह बातचीत कैसे करती है। यदि यह "मैं इसके साथ खुश नहीं हूँ और मैं आपको और अधिक पसंद करता हूं" का एक स्वर है, तो यह ठीक है। लेकिन अगर यह अधिक है "क्या आप मेरे सरोगेट सबसे अच्छे दोस्त / मां / मां बनना चाहते हैं, जबकि मैं इस आदमी के बारे में शिकायत करता हूँ, मैं अनिवार्य रूप से शादी करने जा रहा हूँ?" फिर आप परेशानी में हैं। एक तरह से या कोई अन्य, उसे अपने प्रेमी के बारे में बहुत ज्यादा शिकायत नहीं करने दें, या वह आपके मित्र के रूप में आपका लाभ उठा सकें।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल को गर्ल हो जो आपको पसंद है
    5
    सुनिश्चित करें कि यह इसके लायक है। बेशक, आपको अपने आप को संदेह का लाभ देना चाहिए, जब तक आप एक अच्छे चरित्र न्यायाधीश हैं, जो जानते हैं कि यह लड़की बाकी से अलग है और यह कि इसके लिए लड़ने लायक है। लेकिन अगर आप स्थिति का बेहतर विचार प्राप्त करने के करीब हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि किस तरह की लड़कियों को प्रेमी के साथ दिलचस्प बना दिया जाता है और हर कीमत पर किस तरह से बचा जाना चाहिए। आप इसे कहीं ले जाना चाहते हैं, है ना? तो यहां उन लड़कियों के कुछ उदाहरण दिए गए हैं जिन्हें आप से बचना चाहिए, चाहे वे कितने सुंदर हों:
    • लड़की जो सिर्फ अपने प्रेमी को ईर्ष्या बनाने के लिए आप का उपयोग कर रही है
    • लड़की जो आपके साथ इश्कबाज प्यार करता है यदि वह आपके साथ महीनों तक छेड़खानी कर रही है और अभी भी चली गई है, तो शायद यह नहीं होगा।
    • लड़की जो एक नया सबसे अच्छा दोस्त चाहता है हो सकता है कि वह अपने सभी दोस्तों से थक गई हो और एक नए दोस्त की जरूरत हो। देखें कि क्या यह आप है।
    • लड़की जो आपको बिलों का भुगतान करने देता है और फिर अपने प्रेमी को वापस करता है इस लड़की पर अपने समय या धन को बर्बाद मत करो जब तक कि वह उस व्यक्ति को छोड़ न करे जो चाहिए उसे छोड़ने के लिए ले जा रही हो
  • भाग 2
    एक कदम आगे ले रहा है

    पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल को गर्ल हो जो आपको पसंद है जब उसके पास एक प्रेमी है 6
    1
    सम्मान के साथ उसका इलाज करें यदि आप अपने जैसी लड़की बनाना चाहते हैं, तो आप उसे हिट नहीं कर सकते, उसे छू सकते हैं या उसका अनादर कर सकते हैं। सब के बाद, वह आधिकारिक तौर पर एक प्रेमी है, है ना? वह उस व्यक्ति के साथ रहना चाहती है जो उसे और रिश्ते को गंभीरता से लेती है, न कि कोई ऐसी सीमा नहीं है जिसके पास कोई सीमा नहीं है। उसे आप के रूप में एक सज्जन और एक अच्छा आदमी के रूप में देखने के लिए, बहुत अच्छा लग रहा बिना, वह किसी के साथ चारों ओर लटका कर सकते हैं। असल में, यदि आप उसे अपनी तरह नफरत करते हुए उसे पसंद करते हैं और उसके साथ सौंपते हैं, तो वह प्यार में पड़ना शुरू कर देगी।
    • वह सोच सकती है, "इतने सारे लोग मुझे जानते हैं कि मेरे पास एक प्रेमी है। यह बहुत अच्छा है कि उनके साथ यह अलग है ..."
    • फिर, इसका यह मतलब नहीं है कि आपको अपने मित्र क्षेत्र में प्रवेश करने की अनुमति देनी चाहिए। इसका मतलब है कि आपको उसे यह देखना चाहिए कि आप उसके साथ रहना पसंद करेंगे और उसकी देखभाल करेंगे, चुंबन चुराकर नहीं
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल को गर्ल हो जो आपको पसंद है
    2
    उसे कार्ड दे दो सुझावों को छोड़ें, जिसे आप उसे पसंद करते हैं ताकि उसे चारा काटने का मौका मिले। ज़रूर, आप उसे किसी पार्टी या समूह की घटना में आमंत्रित कर सकते हैं, लेकिन अगर आप उसे कॉल करने का समय दें तो इससे बेहतर होगा आप उसके साथ बाहर जाना या एक साथ समय बिताने के लिए। यदि वह पहल करती है, तो आपके पास एक बेहतर विचार होगा यदि वह आपको वास्तव में पसंद करती है और अपने वर्तमान रिश्ते से बाहर निकलना चाहती है।
    • दुर्भाग्य से एक फिल्म या बैंड का वर्णन करें जो जल्द ही शहर में आ रहा है देखो अगर वह तुम्हें जाने के लिए कहती है
    • यदि आपके पास एक साथ कक्षा है, तो आप इसके बारे में बात कर सकते हैं और यह उल्लेख कर सकते हैं कि आप चाहते हैं कि कोई व्यक्ति इसके साथ अध्ययन करे।
    • हो सकता है कि आप दोनों एक साथ एक ही जगह छोड़ रहे हैं। यदि आप कहते हैं कि आप भूखे हैं, या आप कॉफी कर सकते हैं, तो वह आपको उसके साथ खाने / पीने के लिए कह सकती है।
  • पिक्चर का शीर्षक आपको एक प्रेमी के रूप में प्राप्त करें जब वह एक प्रेमी है 8
    3
    अधिक समय व्यतीत करें। जल्द ही, आप एक साथ थोड़ा और बाहर जा रहे होंगे और आपको इस क्षण का सबसे अधिक बनाना चाहिए। उसे आपको मज़ेदार, आकर्षक, शांत और महान समग्र रूप से देखें। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको वास्तव में कौन छुपा जाना चाहिए, बल्कि आपको अपने गुणों को उजागर करना चाहिए उसे देखने दो कि आप कोई है जो उसे अच्छी तरह से व्यवहार करता है और जिसके साथ वह सहानुभूति है अतिरिक्त अंक यदि आप खुद कुछ कर रहे हैं जो वह वास्तव में प्यार करता है।
    • बिना सीधा होने के बिना कुछ समय अकेले उसके साथ रहने की कोशिश करें उसे देखने के लिए यह सबसे अच्छा तरीका है कि ऐसा क्या होगा जैसा कि आप वास्तव में प्राप्त कर रहे थे।
  • पिक्चर का शीर्षक आपको एक प्रेमी के साथ मिलें जब वह एक प्रेमी है



    4
    उसे दिखाएं कि आप रुचि रखते हैं जब समय आता है, उसे दिखाएं कि आप उसे किसी मित्र से ज्यादा पसंद करते हैं। आपको आने और कहने की ज़रूरत नहीं है कि आप प्यार में हैं, लेकिन आपको यह स्पष्ट करना होगा कि आप कम से कम प्रेमपूर्ण इरादे रखते हैं आप उसे सरल तारीफ, या कार्यों द्वारा कहकर यह जान सकते हैं। यहां संदेश प्राप्त करने के कुछ तरीके दिए गए हैं:
    • उसे महत्वपूर्ण प्रशंसा दें जैसे कुछ कहो, "मैंने पहले जैसी लड़की को कभी नहीं मिला," या "आपसे बात करना इतना आसान है। मैं आपके साथ घंटों तक बात कर सकता हूँ।" उसे पता है कि वह वास्तव में आप के लिए बाहर खड़ा है
    • उसके बारे में विचारशील रहें मुझे एक कप कॉफी लाओ जब उसे एक चाहिए गणित परीक्षण कैसे किया गया, यह जानने के लिए मुझे एक संदेश भेजें। उसे बताएं कि आप उसके बारे में सोच रहे हैं - बिना सीधे होने के बावजूद
  • पिक्चर का शीर्षक आपको एक प्रेमी के रूप में प्राप्त करें जब वह एक प्रेमी है 10
    5
    ताज़ा हो जाओ जब आप एक साथ होते हैं, तो चीजों को हमेशा नया और रोमांचक बनाने का तरीका ढूंढें केवल वह व्यक्ति न हो जो सभी शिकायतों को सुनाता है जो उसके प्रेमी के बारे में है इसके बजाय, मज़ेदार और सहजता से कुछ करें उसे हंसी बनाने के लिए वार्तालाप के बीच में गायन शुरू करें बेवकूफ की तरह काम करें यदि कोई बच्चा आपके साथ पार्क में खेल रहा हो दिखाएँ कि आप खुद को इतनी गंभीरता से नहीं लेते हैं और वह आपके साथ प्यार में गिर जाएगी।
    • यदि वह एक बुरे रिश्ते में है, तो वह संभवत: आँसू, संदेह और रो रही है। वह मज़ेदार, आसान और रोशनी चाहता है "अपने रिश्ते की स्थिति" जैसी गंभीर चीजों से बात मत करो इससे पहले कि आप इसमें हों!
    • जब वह परेशान हो जाती है, तो उसे हंसने का प्रयास करें वह आपके साथ अभी तक गहरा बातचीत नहीं कर सकते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक आपको एक प्रेमी प्राप्त करने के लिए मिलता है जब वह एक प्रेमी है 11
    6
    सिर्फ अपने वर्तमान प्रेमी का एक बेहतर संस्करण न बनें आप चाहते हैं कि उसे आपको पूरी तरह से नए और अलग-अलग चीज़ों के रूप में देखना चाहिए। जैसा कि आप सोचते हैं कि आपका प्रेमी काम करेगा, वैसे ही कार्य न करें, लेकिन बेहतर - अपने जैसा कार्य करें अगर उसका प्रेमी एक खेल का कट्टरपंथी है, लेकिन आपको गिटार पसंद है, महान। वह शायद कुछ नया चाहता है अगर उसका प्रेमी दिखता है और इस दृश्य को चोरी करना पसंद करता है और आप अधिक आराम कर रहे हैं, तो वह एक शांत उपस्थिति की तलाश में हो सकती है
    • अपने आप को रहें और उसे दिखाएं कि आप कितने अलग हैं और आप के साथ एक रिश्ता न केवल अपने मौजूदा रिश्ते का एक बेहतर संस्करण होगा, लेकिन कुछ पूरी तरह से अलग है।
    • अगर उसका प्रेमी दिखाई देता है, तो उसके साथ तुलना मत करो आप असुरक्षा या ईर्ष्या की छाप नहीं देना चाहते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल को गर्ल हो जो आपको पसंद है जब उसके पास एक प्रेमी है 12 कदम
    7
    उसे विशेष अनुभव करें यदि वह वर्तमान संबंधों में खुश नहीं है, तो संभावना है कि उसे अधिक पसंद और मूल्यवान नहीं लगता है। यही वह जगह है जहां आप आते हैं, यह दिखा रहा है कि वह वास्तव में विशेष है और यह कि आप सभी को बाहर खड़ा है। टिप्पणियों या तारीफों को यह स्पष्ट करने के लिए करें कि वह अनोखी है (उसे डराने के बिना)। यहां कुछ चीजें हैं जो आप कह सकते हैं:
    • "मैंने कभी भी लड़की को आप के रूप में आत्मविश्वास से नहीं मिला है।"
    • "आप लोगों से बात करने में बहुत अच्छे हैं। आप ऐसा कैसे करते हैं?"
    • "मुझे लगता है कि मैं आपके साथ कुछ घंटों के लिए बात कर सकता हूं। यह एक महान कौशल है।"
    • "मैं हमेशा तुम्हारे साथ खुश हूं जब मुझे बहुत खुशी होती है।"
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल हो जाओ जिसकी आपको पसंद है जब वह एक प्रेमी है 13
    8
    अपनी चाल बनाएं एक बार जब आप अपने इरादों को स्पष्ट कर लेते हैं और वह आपको पसंद करते हैं तो यह बहुत स्पष्ट है, तो यह गंभीर होने का समय है आपको क्या करना है इसकी बेहतर समझ पाने के लिए स्थिति को पढ़ने की ज़रूरत है, लेकिन यह संभवत: बातचीत करना सबसे अच्छा होगा जहां आप कह सकते हैं कि आप उसे पसंद करते हैं और आप उसके प्रेमी बनना चाहते हैं। आपको उसे समझाने की ज़रूरत नहीं है कि आप एक महान प्रेमी होंगे- उसने यह सोचा होगा कि वह अपने साथ रहने के साथ ही अपने आप में है। उसे बताएं कि आपको क्या लगता है और उसे बातचीत जारी रखने के लिए प्रतीक्षा करें।
    • हालांकि इस तरह से खेल को खोलने के लिए डरावना है, आप उसे प्रेमी छोड़ने और आप के साथ रहने के लिए नहीं कह सकते। आप जो भी कर सकते हैं वह अपनी भावनाओं को दिखाएं और सही निर्णय लेने के लिए उस पर भरोसा करें। अगर वह यह बड़ा कदम उठाने के लिए तैयार नहीं है, तो आपको उसे अपना समय और स्थान देना होगा। और अगर यह वास्तव में तैयार नहीं है तो यह दूर जाने का समय हो सकता है। सब के बाद, आप हमेशा के लिए इंतजार नहीं कर सकता और आप जीने के लिए अपना खुद का जीवन है।
  • भाग 3
    यह काम करना

    पिक्चर शीर्षक से गर्ल ए गिल टू लाइक लॉज आप की तरह जब उसके पास एक प्रेमी है 14 कदम
    1
    चीजें जल्दी मत करो तुमने किया! आपने एक लड़की बनाई थी जिसकी प्रेमिका आपके साथ प्यार में पड़ रही है। अब उसने अपने प्रेमी के साथ किया है और आप खुशी से कभी भी बाद में रह सकते हैं। दुर्भाग्यवश, यह संभवतः दिशानिर्देश जैसी चीजें नहीं लेंगे। उसके बाद, वह शायद बहुत परेशान हो जाएंगे और कुछ स्थान की आवश्यकता होगी, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि संबंध कितना बुरा है।
    • आप यह महसूस कर सकते हैं कि आपने इतने लंबे समय तक इंतजार किया है क्योंकि आप जो करना चाहते हैं, उसके साथ समय बिताते हैं, लेकिन यदि आप इसे अंतिम बनाना चाहते हैं, तो आपको उसकी गोपनीयता का सम्मान करना चाहिए और उसे वह दूरी देनी चाहिए जिसकी उसे ज़रूरत है।
    • वह कह सकती है कि उसे अंतरिक्ष की जरूरत नहीं है और हर समय आपके साथ रहना है, लेकिन आप ऐसा नहीं कर सकते। क्या आप उसके साथ रिश्ते के लिए एक आदमी के साथ रिश्ता छोड़ने के लिए नहीं चाहते हैं कि क्या हुआ बिना प्रोसेस किए।
  • पिक्चर का शीर्षक आपको एक गर्ल ले जाना पसंद है जब वह एक प्रेमी है 15
    2
    जब तक वह अपने प्रेमी के बारे में बात नहीं करती तब तक रुको। बेशक, आप उत्सुक हो सकते हैं कि अंत के बाद क्या हुआ या बॉयफ्रेंड क्या कर रहा है, लेकिन अंत में, यह आपकी चिंता नहीं करता है वह जो कुछ हुआ उसके बारे में बात करने के लिए तैयार नहीं हो सकता है, और यदि यह एक लंबा रिश्ता रहा है, तो उसके रिश्ते के बारे में वास्तव में आप को खोलने के लिए महीनों या एक वर्ष या उससे अधिक समय लग सकता है। वह इसके बारे में दोषी, भ्रमित, या दुखी महसूस कर रही है और वास्तव में इसके बारे में बात नहीं करना चाहती। इसके बारे में बात करने वाले बार को बल न दें
    • आप जिज्ञासा की जान जा रहे हैं कि यह कैसे समाप्त हो गया है और कैसे चीजें उसके और उनके बीच थीं, लेकिन आपको रास्ते से बाहर जाने के बजाय अपने खुद के रिश्ते पर ध्यान देना होगा।
  • पिक्चर का शीर्षक आपको एक प्रेमी के रूप में मिलता है जब वह एक प्रेमी है 16
    3
    अतीत के साथ जुनूनी बनने के बजाय भविष्य का निर्माण करने के लिए कार्य करें यद्यपि यह पहले कृत्रिम लग सकता है, आपको यह बताना चाहिए कि आप कैसे एक साथ मिल गए, कैसे आप उसके साथ प्रेमपूर्ण थे, जबकि उसका एक प्रेमी था और वह पिछले रिश्तों में कितने दुखी थे। इसके बजाय, इस बात की बात करें कि आप आज कितने अच्छे हैं और भविष्य में आपको जो भी मजे की प्रतीक्षा करते हैं पिछली बार समय-समय पर स्वाभाविक रूप से उभर आएगा, लेकिन अगर आप इससे ग्रस्त हो जाते हैं, तो आप आगे बढ़ने में सक्षम नहीं होंगे।
    • ईर्ष्या या पागल मत हो, सोचो कि वह दूसरे लोगों से भी बात कर रही है। यह आपके लिए काम नहीं करेगा (जब तक आपको चिंता करने का वास्तविक कारण न हो)।
    • दो महीने पहले क्या हुआ, इसके बारे में चर्चा करने के बजाय, वर्तमान में रहने के लिए कार्य करें और भविष्य की योजना की आवश्यकता होगी।
  • चित्र शीर्षक से एक लड़की को आप की तरह लाओ जब वह एक प्रेमी है चरण 17
    4
    एक नई शुरुआत एक साथ करें उन चीजों को ढूंढें जिन्हें आप एक साथ करना पसंद करते हैं जो आपके द्वारा पहले से किए गए कार्यों से पूरी तरह अलग हैं। शायद आप दो चलना पसंद करते हैं शायद वे शहर में सभी सुशी रेस्तरां की कोशिश करने के लिए निर्धारित कर रहे हैं। शायद आप अपना स्वयं का पुस्तक क्लब शुरू करें, या एक ही टीवी शो के आदी हो। जो भी आप करते हैं, उन चीजों को ढूंढें जो आप एक साथ कर सकते हैं, याद रखें कि आप में से सिर्फ दो एक साथ जीवन की खोज करना और एक ही चीज़ों (उनमें से कुछ) के लिए प्रेम और जुनून ढूंढना मज़े करना - यह आपके प्यार का एक ठोस आधार बनायेगा और रिश्ते को बहता रहेगा।
    • अपने रिश्ते को ताज़ा, रोमांचक और रोमांटिक जितना संभव हो सके रखने के तरीकों को ढूंढने की कोशिश करें, साथ ही साथ एक दूसरे को एक श्वास देने का स्थान प्रदान करें। याद रखें कि आपको खुश रहने के लिए सब कुछ एक साथ करने की ज़रूरत नहीं है
  • चेतावनी

    • यदि आप उसे अपने प्रेमी के साथ किया जाने के बाद उसे जाने के लिए कहते हैं, तो वह कोई मौका नहीं कहेंगे। यदि वह अपने प्रेमी के बहुत करीबी थी, तो उसे लेने के लिए समय ले सकता है, इसलिए धैर्य रखें कि ऐसा मामला है।
    • रोमांटिक इशारों में अतिरंजना मत करो, आखिरकार, वह अकेली नहीं है ..
    • उसे अपने प्रेमी के साथ विश्वासघात मत करो अगर वह चाहती है, तो उसे बताएं कि उसे तय करना होगा कि उसे कौन अधिक चाहता है।
    • उसके सभी प्रयासों के बावजूद, वह सिर्फ दोस्ती चाहती है! निराश मत हो, अगर आपको न मिले यदि आप पहले उससे रूचि रखते हैं, तो आपको उसकी उपस्थिति का आनंद लेना चाहिए - दोस्ती को रखने की कोशिश करो! सिर्फ इसलिए कि वह अस्वीकार कर दिया है इसका मतलब यह नहीं है कि आप अच्छे दोस्त नहीं हो सकते!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com