IhsAdke.com

कैसे अपने प्रेमी की बेटी को पूरा करने के लिए

अपने प्रेमी के पिछले रिश्तों के बच्चों को जानने के लिए इसमें शामिल सभी के लिए एक तनावपूर्ण स्थिति हो सकती है बच्चे महसूस कर सकते हैं कि उनके पिता अपनी मां को बदलने की कोशिश कर रहे हैं और आपको लगता है कि आप पहले से ही बन चुके परिवार में प्रवेश कर रहे हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि तनाव कैसे मौजूद हैं, एक अच्छा प्रभाव आपको लंबे समय में सभी के लिए स्थिति में सुधार करने में मदद करेगा।

चरणों

भाग 1
बैठक के लिए तैयारी

अपने प्रेमी से मिलने वाले चित्र का शीर्षक` class=
1
रिश्ते की वर्तमान स्थिति के बारे में सोचो जब आप अपने प्रेमी की बेटी से मिलना चाहते हैं, तो संबंधों के चरण के बारे में सोचने के लिए अच्छा है। अगर आप गंभीरता से डेटिंग नहीं कर रहे हैं, तो यथार्थवादी बनें और इस बारे में सोचें कि आप रिश्ते को कितनी दूर तक देख सकते हैं। कभी-कभी परिवार को समीकरण में लाने से पहले परिपक्व होने के संबंध में इंतजार करना बेहतर होता है। अगर एक अच्छा मौका है कि रिश्ते जल्द खत्म हो जाएंगे, बच्चों को सभी के लिए चीजों को आसान बनाने के बारे में जानने से बचें
  • अपने प्रेमी से मिलने वाले चित्र का शीर्षक` class=
    2
    अपने प्रेमी से बात करें कि वह तिथि के बारे में कैसा महसूस करता है। अपने परिवार से मिलने से पहले एक हार्दिक चर्चा महत्वपूर्ण है। पूछें कि इस विषय के बारे में उनका क्या विचार है और क्या वह सोचता है कि आप इसके लिए उपयुक्त प्रतिबद्धता के स्तर तक पहुंच चुके हैं। यदि वह झिझकता है, तब तक प्रतीक्षा करें जब तक आप स्थिति के बारे में अधिक सुरक्षित महसूस न करें।
  • अपने प्रेमी से मिलने वाले चित्र का शीर्षक` class=
    3
    इसके बारे में अधिक जानें जब तक आप वास्तव में उससे वास्तव में बात कर रहे व्यक्ति से मिलते हैं, लड़की के बारे में अधिक जानने के लिए अपने प्रेमी से बात करें। फिल्मों, संगीत, और पुस्तकों के बारे में पूछें जो आपकी रूचि रखते हैं और अपनी रुचि को सामान्य में रिकॉर्ड करते हैं उम्र के अंतर के बावजूद, आप कुछ के साथ कनेक्ट होने में सक्षम होने की संभावना है।
  • अपने प्रेमी से मिलने वाले चित्र का शीर्षक` class=
    4
    बैठक में परिपक्व और समयबद्ध रहें। याद रखें: आप एक वयस्क हैं और इसका मतलब है कि आपको समय-समय पर होना चाहिए और एक सम्मानजनक और परिपक्व तरीके से तैयार करना चाहिए। रिश्ते के प्रतिबद्धता स्तर पर निर्भर करता है, अंत में आप लड़की के लिए मातृभावी भूमिका निभाएंगे - याद रखें, खासकर यदि आपके पास बच्चे नहीं हैं
  • भाग 2
    लड़की को जानना

    अपने प्रेमी से मिलने वाले चित्र का शीर्षक` class=
    1



    आत्मविश्वास से खुद को परिचय दें पहले इंप्रेशन हैं सब. यदि आप स्थिति के बारे में परेशान हैं, तो यह काफी संभावना है कि लड़की और भी अधिक है। आप के बीच किसी भी तनाव को दूर करने के लिए आंखों के संपर्क, मुस्कान और एक दोस्ताना हाथ मिलाना रखें। निम्नलिखित संभावनाओं पर विचार करें:
    • "आपसे मिलकर अच्छा लगा! मैंने तुम्हारे बारे में बहुत कुछ सुना है।"
    • "नमस्ते, मैंने सुना है कि आप [यहां रुचि डालें] पसंद है ऐसा लगता है कि हमारे पास कुछ समान है!"
    • जैसे ही उसे मिल जाए, उसे संक्षेप में उसे नमस्कार करें
  • अपने प्रेमी से मिलने वाले चित्र का शीर्षक` class=
    2
    अगर वह जवान है तो उसे उपहार दें, अगर वह बड़ी हो तो सम्मान दें जितना उपहार उतने ही महान हैं, एक बड़ी बेटी उन्हें "रिश्वत" के रूप में व्याख्या कर सकती है। अपनी बेटी एक किशोरी है अगर सब से पहले सम्मान दिखाओ जब आप उससे मिलते हैं, तो आप में से तीनों पर चर्चा करें जैसे कि वे सभी समान थे।
    • यदि आप उपहार खरीदने जा रहे हैं, तो कुछ मामूली लेकिन महत्वपूर्ण देखें अपने प्रेमी की राय से पूछें कि कुछ अनुचित नहीं (जैसे कि मधुमेह के बच्चे के लिए कैंडी)।
  • अपने प्रेमी से मिलने वाले चित्र का शीर्षक` class=
    3
    प्रकाश और विनम्र बातचीत रखें। बैठने और एक-दूसरे को बेहतर जानने के लिए जगह ढूंढें अपने प्रेमी को अजीब चुप्पी को कम करने और दोनों पक्षों पर तनाव कम करने के लिए बातचीत में शामिल होना चाहिए। दयालु और विनम्र रहें, कोई बात नहीं कि लड़की कैसे काम करती है जीवन, विद्यालय, काम और शौक के बारे में पूछे जाने पर उसके बारे में बातचीत करें। तनाव से छुटकारा पाने के लिए अच्छा और चर्चा करें।
    • प्रश्न पूछें, लेकिन सावधानी बरतें कि बातचीत को पूछताछ में बदलने न दें। अगर उसे अध्ययन पर चर्चा करने में दिलचस्पी नहीं लगता है, उदाहरण के लिए, उसे दबाएं नहीं
  • अपने प्रेमी से मिलने वाले चित्र का शीर्षक` class=
    4
    अपने प्रेमी को देखकर संकट फोन करें जब तक चीजें बेहतर प्रारम्भ न करें तब तक उन्हें इस चर्चा में भाग लेना चाहिए। यदि वह बहुत ज्यादा बात नहीं कर रही है, तो उसके प्रश्न पूछें जो उसके साथ भी लागू होते हैं उदाहरण के लिए:
    • "मुझे पता है कि आपको फिल्मों को एक साथ देखना पसंद है।" [नई फिल्म] जल्द ही प्रीमियर होगी, हम में से तीन इसे एक साथ देख सकते हैं, आपको क्या लगता है? "
    • "आप दो दिन दो मुक्त हैं? शायद हम एक साथ बाहर जा सकते हैं।"
  • अपने प्रेमी से मिलने वाले चित्र का शीर्षक` class=
    5
    बैठक के अंत में, यह बताने के लिए याद रखें कि आपने उससे कितना मज़ा आया, भले ही वह बहुत अच्छी न हो। उसके बारे में प्यार दिखाना उसे आपके साथ अधिक सहज महसूस कर देगा, और आप अपने प्रेमी की आँखों में अच्छा लगेगा।
  • युक्तियाँ

    • बेटी बैठक के बारे में परेशान होगी। आप के लिए स्थिति को कम करने के लिए दयालु और विनम्र रहें!
    • चिंता मत करो अगर चीजें पहली तारीख पर बहुत अच्छी तरह से न जाएंगी। कुछ लोगों को सहज महसूस करने के लिए अधिक समय की आवश्यकता होती है।

    चेतावनी

    • बेटी की उम्र जितनी अधिक होती है, उतनी ही संभावना है कि वह स्थिति की अच्छी तरह से प्रतिक्रिया न करे। किशोरों को नए परिवार की परिस्थितियों में समायोजन करने में बड़ी मुश्किलें हैं
    • उसके सामने अपने और आपके प्रेमी के बीच शारीरिक स्नेह के प्रदर्शन को सीमित करें संक्षिप्त हाथ और चुंबन दें - सबसे ज्यादा - ताकि कोई भी असहज न हो।
    • लड़की की मां को वार्तालाप में न दें, क्योंकि इससे उसे रक्षात्मक रूप से लगभग तुरंत ही रखा जाएगा।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com