IhsAdke.com

कैसे अपने प्रेमी को आप के बारे में पागल बनाओ

सबसे पहले, ध्यान रखें कि आपका प्रेमी प्रेम से आपके साथ है उसके लिए, डेटिंग प्रतिबद्धता सार्थक है, इसलिए पता है कि वह वास्तव में आपको बहुत पसंद करता है। यह आलेख एक विशिष्ट शैली की दिशा में तैयार नहीं है - इसलिए संभव है कि जितना संभव हो उतने सुझावों को शामिल करना है।

चरणों

चित्र के बारे में आप के बारे में एक प्रेमी पागल बनाओ शीर्षक
1
विश्वास। हर रिश्ते को विश्वास पर बनाया गया है - इसलिए अपने प्रेमी को पट्टा पर नहीं ले जाना चाहिए। यदि आप उसे महसूस करते हैं, तो वह उन भावनाओं को खो सकता है या उन्हें धोखा दे सकता है यदि आप चाहते हैं कि वह आपके बारे में पागल हो, तो उसे वह स्थान दें जो उसे चाहिए।
  • चित्र के बारे में आप के बारे में एक प्रेमी पागल बनाओ शीर्षक
    2
    बिस्तर पर नियंत्रण रखना पुरुष सेक्स से प्यार करते हैं, खासकर जब पहल महिला से आती है उनमें से बहुत से लोग महसूस करते हैं कि उन्हें कुछ साबित करने की आवश्यकता है या फिर सही लिंग को "जीत" करने की आवश्यकता है, जो जोड़ों को तनावपूर्ण स्थिति में डाल सकती है। समय-समय पर दबाव लेने से, आप अपने साथी को दिलचस्पी और संतुष्ट रख सकते हैं।
  • चित्र के बारे में आप के बारे में एक प्रेमी पागल बनाओ शीर्षक
    3
    वीडियो गेम चलाएं अपने प्रेमी की गतिविधियों में दिलचस्पी दिखाते हुए एक अच्छा कदम है-वह आपकी कंपनी की सराहना करेगा और आपको कामुकता मिलेगा। हालांकि, अगर वह खुद से खेलना पसंद करता है, तो यह रणनीति को एक तरफ छोड़ देना सबसे अच्छा होगा।



  • चित्र के बारे में आप के बारे में एक प्रेमी पागल बनाओ शीर्षक
    4
    अन्य लोगों को देखने के लिए उसे दोष न दें प्रेमी तुम्हारा है-अगर वह वफादार है, तो यह आपके संबंधों को बिल्कुल भी प्रभावित नहीं करेगा। कुछ जोड़े यहां तक ​​कि अन्य लोगों के साथ छेड़खानी भी कर सकते हैं, क्योंकि यह निश्चित सीमाओं से परे नहीं है
  • आप के बारे में पागल बनाओ एक प्रेमी पागल शीर्षक चित्र
    5
    फिट रखें कामुक घटता या मूर्तिकला मछलियां रोमांचक हैं, इसलिए उन्हें खोने की कोशिश न करें। बेशक हम सभी रिश्ते में पाउंड जमा करने के लिए माफ किए जा सकते हैं, लेकिन हमें अपनी बीएमआई संतुलित रखने की कोशिश करनी चाहिए।
  • आप के बारे में चरण 6 के बारे में एक प्रेमी पागल बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    6
    मज़े करो और मनोरंजक हों तनाव एक रिश्ते को नष्ट करने का एक अचूक तरीका है, इसलिए इसे से बचने की कोशिश करें। रिश्ते हमेशा तनावपूर्ण होते हैं, लेकिन हमें हंसी, मज़ेदार और बहुत उत्तेजना के साथ स्थिति को सुधारने का प्रयास करना चाहिए।
  • चेतावनी

    • हर कोई अलग है - इसलिए इन युक्तियों में से कुछ मजेदार, सुखी, वफादार और मज़ेदार प्रेमी के लिए ही उपयोगी हो सकते हैं - जो सौभाग्य से, अधिकांश के लिए मूड सेट करते हैं उन सुझावों पर विचार न करें जो आपके पार्टनर पर लागू नहीं होते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com