IhsAdke.com

कैसे तथ्य है कि आपके प्रेमी के लिए पर्याप्त समय नहीं है दृष्टिकोण करने के लिए

हमारे सभी रिश्तों में हमारे पास बहुत कम चरण है, जहां हमारा प्रेमी हमें पर्याप्त समय नहीं देता है, हमें अकेला छोड़ देता है, और अजीब तरह से बर्ताव करना शुरू करता है, जिससे हम सोचते हैं कि क्या चीजें बाहर निकल जाएंगी या नहीं।

चरणों

चित्र शीर्षक आपका प्रेमी को आपके लिए पर्याप्त समय नहीं बनाते हुए कदम 1
1
किसी निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप स्थिति के बारे में अतिरंजना नहीं कर रहे हैं। किसी मित्र से बात करें, इसे सब बाहर रखें देखें कि क्या हो रहा है, उसके बारे में क्या कहना है। आप कुछ के बारे में सिरदर्द नहीं करना चाहते हैं जो सभी के बाद कोई समस्या नहीं है।
  • चित्र शीर्षक आपका प्रेमी को आपके लिए पर्याप्त समय नहीं बनाते हुए कदम 2
    2
    रुको - चरण 1: एक बार जब आप उस स्थिति के बारे में अपनी राय के बारे में सुनिश्चित करते हैं जिसमें आप अपने रिश्ते में हैं, तो प्रतीक्षा करें। देखें कि क्या स्थिति लंबी अवधि में प्रबल होती है। लगभग 5-6 दिनों के लिए इंतजार चल रहा है। अगर वह इस संदेश के दौरान अक्सर पाठ संदेश चालू नहीं करता या भेजा नहीं जाता है या इस सप्ताह के दौरान आपके साथ मिलने के लिए समय नहीं मिल पा रहा है, तो अगले चरण लेने का समय आ गया है।
  • चित्र शीर्षक आपका प्रेमी को आपके लिए पर्याप्त समय नहीं बनाते हुए कदम 3
    3
    उसे बताओ इस समस्या का कोई समाधान नहीं होगा यदि उन्हें नहीं पता कि वह उसके पास है, और यदि आप कहानी के अपने पक्ष को नहीं जानते हैं। इस के लिए आपका प्रोत्साहन केवल यह है उसे जाने दो. यहां बताया गया है कि वह कैसे प्रतिक्रिया करता है।
  • चित्र शीर्षक आपका प्रेमी को आपके लिए पर्याप्त समय नहीं बनाते हुए कदम 4



    4
    उससे पूछो देखें कि उसे क्या कहना है यह पूछें कि यह क्यों हो रहा है और अगर उसे कोई समस्या है जिसके साथ आप किसी तरह से सहायता कर सकते हैं। वह सब कुछ कहने के लिए एक खुले दिमाग है ... यह साबित करें कि आप एक अच्छे और समझदार श्रोता हैं। इसके अलावा, अगर वह कहता है कि वह व्यस्त है, तो बातचीत बनाएं और पूछें कि उसे क्या व्यस्त रखा गया है और यह कब तक खत्म होगा।
  • चित्र शीर्षक आपके प्रेमी को आपके लिए पर्याप्त समय नहीं बनाते हुए कदम 5
    5
    रुको - चरण 2 रुको और देखो। क्या चीजें वापस सामान्य हो जाती हैं? यदि नहीं, तो उसे फिर से बात करें या संकेत दें (गंभीरता से या मजाक में) कि आप अभी भी उसे वापस आने के लिए इंतजार कर रहे हैं।
    • व्यर्थ में सब कुछ?: खेल के लिए समय है "आँख के लिए एक आँख, दांत के लिए दांत" आप जिस परिस्थिति में जा रहे हैं, इसमें केवल दो संभावनाएं हैं या वह है वास्तव में कोई समय नहीं है, या बस बहुत मेहनत की कोशिश नहीं कर रहा है समय के साथ, जब आप नि: शुल्क होते हैं तो वे आपको कॉल कर सकते हैं या आपको पाठ संदेश भेज सकते हैं, शायद रात में देर हो चुकी है वह जो करता है वह करने का प्रयास करें मान लें कि आप व्यस्त या नींद आ रहे हैं, और आप बात नहीं कर सकते। हाँ, यह पहली बार चोट लगी है, लेकिन याद रखना, "बलिदान के बिना कोई लाभ नहीं है।" तुम्हारा प्रेरणा केवल आपको यह महसूस करना है कि आपको कैसा महसूस हुआ है। इस आंदोलन को अतिरंजना या भ्रमित न करें क्योंकि यह आपके लिए "बदला" की बारी है, क्योंकि यह ऐसा नहीं है जो इसके बारे में है बस ध्यान रखें, मैं आपको जिस तरह से महसूस करता हूं, उसे महसूस करता हूँ, बस आप जानते हैं कि यह कैसा है.
      चित्र शीर्षक से अपने प्रेमी को आपके लिए पर्याप्त समय नहीं बनाते हुए कदम 5 बुलेट 1
  • चित्र शीर्षक आपका प्रेमी को आपके लिए पर्याप्त समय नहीं बनाते हुए कदम 6
    6
    अंतिम संघर्ष: अब आप का फैसला करना है कि आप दोनों के बीच क्या हो रहा है। या चीजों का समाधान, या खुद से अलग देखें कि कैसे चीजें चली गईं और उन्होंने क्या कहा। रिश्ते खत्म होंगे अगर वह तैयार हैं और यदि आप दोनों लड़ने के लिए तैयार हैं
  • युक्तियाँ

    • इन स्थितियों से कनेक्ट होने पर एक शांत और हर्षित आसन बनाए रखना आवश्यक है क्रोध / चिंता केवल अधिक समस्याएं लाएगी - यदि आपके प्रेमी के साथ नहीं, तो दोस्तों और परिवार के साथ, या उससे भी बदतर, खुद के साथ.
    • कुछ भी से ज्यादा, यह आपको जल्दबाजी और तर्कहीन फैसले कर देगा, जिससे आप एक ऐसे रिश्ते को खत्म कर सकते हैं जो कि कई सालों तक चले गए।
    • उसे समय दें शायद वह वास्तव में कुछ भी नहीं कर सकता

    चेतावनी

    • कभी नहीं, नीचे नहीं परिस्थिति, "आँख के लिए एक आँख, दांत के लिए एक दांत" के खेलने में अतिरंजना। शॉट उलटा पड़ सकता है
    • एक प्रेमिका बनने के लिए सावधान रहें "Grouchy".
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com