IhsAdke.com

कैसे एक लड़के को परेशान हो रही समाप्त करने के लिए

सभी रिश्तों का अंत नहीं होता क्योंकि किसी ने कुछ गलत किया है कभी-कभी दो लोगों के बीच का आकर्षण सिर्फ फ़ेड होता है

चरणों

चित्र शीर्षक से कम से कम एक सप्ताह के चरण में कदम उठाने के चरण 05
1
अपने निर्णय के बारे में सोचो चाहे वह जो भी करता है, उसके साथ काम करने के बाद 100% अच्छी तरह से होने की संभावना नहीं है। इसलिए, आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि परिष्करण के बाद वापस आने की कोशिश न करें।
  • चित्र शीर्षक से कम से कम एक सप्ताह में एक रिश्ते में जाओ चरण 02
    2
    किसी मित्र से बात करें एक दोस्त के साथ बात कर जिस पर आप भरोसा करते हैं, आपको अलग होने के पेशेवरों और विपक्षों का वजन करने में मदद मिलेगी। आप अपने दोस्त के साथ क्या कहने का इरादा भी कर सकते हैं। इस संदेश को पूरा करने के लिए काफी गंभीर होना सुनिश्चित करें, लेकिन अपनी भावनाओं को कम से कम नुकसान पहुंचाएं
    • यदि संभव हो, तो आपसी मित्र की तलाश करें। उसे पता है कि आप अपने प्रेमी के साथ तोड़ने जा रहे हैं, और उसे आपसे समर्थन करने के लिए कहें। यदि आप अपने दोस्तों को खोने के बारे में चिंतित हैं, तो अपने दोस्त को आम में बताएं। यह आपके बुजुर्ग की गलत चीज के बारे में शिकायत करने या शिकायत करने का समय नहीं है। इसके बजाय, अपने आप को समझाने का एक समझदार तरीका ढूंढें सुनिश्चित करें कि जुदाई के रूप में संभव के रूप में स्वच्छ और दर्द से मुक्त है। अपने प्रेमी के साथ समाप्त करने के बाद, आप अपने मित्र को दोहरा सकते हैं कि आपने क्या कहा। आपके समर्थन में, वह अपने प्रेमी को समझा सकता है कि आप वास्तव में उसके बारे में परवाह करते हैं, भले ही आप प्रेमपूर्ण ढंग से नहीं रहें।
  • चित्र शीर्षक बताओ अगर कोई लड़का आपको किसी मित्र से ज्यादा पसंद करता है तो चरण 12
    3
    योजना। एक तटस्थ तिथि चुनें - यदि आप कर सकते हैं तो जन्मदिन या विशेष तिथियों के बीच एक या दो सप्ताह दूर करने का प्रयास करें सूक्ष्म संकेतों को दिखाना शुरू करें जिन्हें आप कम दिलचस्पी रखते हैं - यह मत कहो कि आप इसे प्यार करते हैं, दूर और कम रुचि रखते हैं, आदि। यहां सावधान रहें- सूक्ष्म संकेत देने और बेवकूफ होने के बीच एक अच्छी लाइन है।
    • अपने दोस्त को पिछले चरण से बिल्कुल बताइए जब आप समाप्त होने की योजना बनाते हैं। अपने प्रेमी को देखने से पहले उसे बुलाओ, इसलिए वह आपको अतिरिक्त साहस दे सकता है यह सुनिश्चित करेगा कि आप सप्ताह के लिए इसे खींचने के बजाय अलगाव के साथ आगे बढ़ें (जो आपके या आपके प्रेमी के लिए उचित नहीं है)।
    • एक तटस्थ स्थान की योजना बनाएं, लेकिन अपेक्षाकृत निजी, जैसे एक पार्क की भीड़ नहीं है। यदि आप किसी लंबी दूरी के साथ समाप्त हो रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप ऐसा एक दिन करते हैं कि आप जानते हैं कि वह फोन पर या स्काइप पर अपने आप से बात करने के लिए उपलब्ध होगा।
  • छवि का शीर्षक आपका दिन के लिए तनाव से बचें चरण 06
    4
    खुद को भावनात्मक रूप से तैयार करें जब समय आता है, डरो मत। अपने आपको बताएं कि आप सही काम कर रहे हैं - अपने प्रेमी के साथ किए जाने के बाद ही आप खुश नहीं होंगे, अगर आप दोनों खुश नहीं हैं तो उनके साथ होना उचित नहीं है। आप समाप्त होने वाले कारणों की अपनी मानसिक सूची को अपडेट करें यदि आप की जरूरत है तो उसे देखने के लिए किसी मित्र से सहायता के लिए उससे बात करें
  • पटकथा शीर्षक से डगम एक लड़का बिना उसे परेशान करना चरण 05



    5
    उसे नमस्कार! आप परेशान होने जा रहे हैं, लेकिन उस पर खत्म नहीं डालना। उसे एक दोस्ताना हैलो और मुस्कुराहट दो। अगर वह आपसे बात करना शुरू कर देता है, तो चिंता मत करो। पंप को छोड़ने से पहले कभी-कभी एक छोटी सी बात की स्थिति को कम करने में मदद मिलेगी। छोटे बातों को भी बल न दें जब बातचीत में एक विराम होता है, तो गहरी सांस ले लो। उसे बताओ कि आपको लगता है कि दोनों को अलग होना चाहिए। सटीक शब्द इस तथ्य से कम महत्वपूर्ण है कि आपको बिंदु पर सही होना चाहिए। यह वाक्यांश सहायक या क्षमाप्रार्थी होने का समय नहीं है - सुनिश्चित करें कि आपकी आवाज़ की आवाज़ विनम्र लेकिन फर्म है
  • एक लड़के मित्र को पता चले आइए चित्र` class=
    6
    बातचीत को प्रोत्साहित करें आपके प्रेमी की पहली प्रवृत्ति बाहर जाने या असभ्य कुछ कहने का हो सकता है। अपने सिर को शांत रखें और उससे परेशान होने से पहले उससे बात करने के लिए कहें। संक्षेप करें कि आप समाप्त करना क्यों चाहते हैं हमें खेद है। तो, उसे सवाल पूछने दें। वह अभिभूत महसूस कर सकता है, तो अगर वह कहने के लिए बहुत कुछ नहीं है तो चिंतित मत हो।
    • यदि आपका प्रेमी पूछता है, तो उसने जो कुछ भी गलत किया उसके बारे में विस्तृत सूची न दें। "मेरी भावनाएं अब समान नहीं हैं, कभी-कभी ऐसा होता है" जैसी चीजों पर छड़ी करने की कोशिश करें यदि वह विवरण चाहता है, तो देना अच्छा है, लेकिन संवेदनशील होना चाहिए। उसे आप पर हमला नहीं करना चाहिए।
  • एक रिलेशनशिप में चरण 7 बनाएँ ट्रस्ट शीर्षक
    7
    वार्तालाप को अपना कोर्स दो। सबसे ऊपर, शांत रहने की कोशिश करो यह आपकी ऊर्जा को इंधन देगा जब आपको वार्तालाप का अंत आ रहा है, तो समझाएं कि आप वास्तव में उस बिंदु पर जाना चाहते हैं, जहां आप दोबारा दोस्त बन सकते हैं। हालांकि, आपको यह भी स्पष्ट करना चाहिए कि आप उसे भूलने के लिए पर्याप्त समय देना चाहते हैं। इसलिए, उन्हें दोस्ती की ओर पहला कदम उठाना होगा, अगर और जब वह तैयार हो
    • उसे पता चले कि आप वास्तव में आपके समय को एक साथ मिल गए थे। यह आपको याद रखने में मदद करेगा आपके लिए बहुत मायने रखता है - पूरे रिश्ते बेकार नहीं थे। "
  • चित्र का शीर्षक अंत में एक नियंत्रण या मैनिपुलेटिव रिलेशनशिप चरण 09
    8
    अलविदा कहो एक बार अलग-अलग होने पर, उससे संपर्क करने से बचें, जब तक कि वह पहले आपसे संपर्क न करे। अपने आपसी मित्रों को बुरा मत बोलो, और किसी को पक्ष लेने की कोशिश न करें।
  • पटकथा शीर्षक से डगम एक लड़का बिना उसे परेशान करने का कदम 09
    9
    गोलमाल को "जीत" करने की कोशिश मत करो। इस तथ्य से खेल से बचें कि आप किसी अन्य व्यक्ति के साथ सीधे खत्म हो जाने के बाद क्या कर रहे हैं। बाहर जाने और एकल होने का आनंद लेना ठीक है, लेकिन फेसबुक पर अन्य लोगों के साथ 1 मिलियन फोटो पोस्ट नहीं करें और संवेदनशील होने पर आपको पता चल जाए कि यह वहां हो रहा है। उस जगह पर किसी के साथ डेट पर मत जाओ जहां आप जानते हैं कि वे आपको मिलेंगे।
    • इसके लिए मत बनो, अगर वह भी आपके लिए ऐसा करने की कोशिश करता है एहसास है कि यह आपको साबित करने की कोशिश करने का उनका तरीका है कि आपको परवाह नहीं है, इसलिए एक गहरी साँस लें और दूसरी गाल को चालू करें। यदि ऐसा होता है, तो उसे "जीत" न दें, प्रतिशोध न करें।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि गोलमाल के बाद दोस्तों को हमेशा संभव नहीं है व्यक्तिगत तौर पर इसे मत लें
    • इसके साथ समाप्त न करें जब आसपास कई लोग हैं, यह आपको परेशान करेगा और यह अफवाहें फैल सकती है, अन्य तरीकों से कठोर और बुरे हो सकती है। ज्ञात होने का प्रयास करें, कम से कम
    • ईमानदार रहो सिर्फ इसलिए कि आप बातचीत को अच्छे आकार में रखने का लक्ष्य रख रहे हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको झूठ बोलना होगा। यदि आपका प्रेमी विशेष रूप से पूछता है कि आपने रिश्ते को समाप्त क्यों किया, तो सत्य बताएं (सिर्फ आरोपों के बजाय, एक अच्छा तरीके से करने का प्रयास करें)।
    • जब वह आपको फिर से संपर्क करता है तो अनुकूल रहें। यदि वह तय करता है कि वह तैयार है, तो सुनिश्चित करें कि आप मित्र अनुरोध को स्वीकार करते हैं।
    • एसएमएस द्वारा समाप्त न करें ऐसा लगता है जैसे आप परवाह नहीं करते हैं, और यह आपको गुस्सा या उदास कर देगा।
    • अपने मन को साफ करने के लिए दोस्तों के साथ मज़े करो और शुरू करें।
    • यह भी गंभीरता से नहीं लेने की कोशिश करें, यह योजना को मदद नहीं करेगा।
    • उसे एक आखिरी अलविदा चुंबन दें अगर आपको लगता है कि यह उपयुक्त है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com