IhsAdke.com

दोस्तों की तरह लड़के के साथ कैसे निकलते हैं

कई लड़कियां हैं मित्र

पुरुष सेक्स का! हालांकि, एक मित्र को फोन करना, उदाहरण के लिए, फिल्मों में जाने के लिए कॉल करना जितना आसान नहीं है प्रेमिका. गहराई से, वह सोच सकता है, "क्या वह मेरे लिए मूड में है?" किसी मित्र के रूप में या किसी के साथ जाने के बीच एक अच्छी लाइन है चुलबुला, और उम्मीद है कि यह लेख आपकी मदद करेगा कि आप केवल उसकी दोस्ती में रुचि रखते हैं!

चरणों

चित्र के साथ जाओ आउट एक लड़के के रूप में बस एक दोस्त चरण 1
1
संभव विषमताएं या संघर्ष को समाप्त करें सबसे पहले, यह विचार करें कि क्या आप उस लड़के का एक अच्छा दोस्त हैं, जो आपको लगता है कि आप उसे डेट करना चाहते हैं। यदि आप लड़के को दो हफ्तों तक जानते हैं, तो शायद यह पता चल जाएगा कि आपके पास ग़लत इरादे हैं मगर, अगर आप कुछ वर्षों के लिए दोस्त हैं, तो कोई समस्या नहीं होगी। यदि वह प्रेमी हैं, तो उन्हें दिखाएं कि आप दो दोस्त हैं।
  • चित्र के साथ जाओ आउट एक लड़के के रूप में सिर्फ एक मित्र चरण 2
    2
    अपने आप को योजना बनाएं अपने मित्र को एक घंटे में आपके साथ छोड़ने के लिए आमंत्रित न करें जब वह घर पर रहता है या उसे बताएं कि वह अभी से दो या तीन दिनों में कुछ उठा सकता है और कुछ डायल कर सकता है, यदि आप पता करने के लिए कि वह बाहर नहीं जा सकता, और न ही आमंत्रित करें! जब आप कॉल करते हैं, तो कुछ योजनाएं ध्यान में रखते हैं, लेकिन अपने आप ही योजना नहीं करें कार्यक्रम आदि के बारे में उनकी राय के लिए पूछें।
  • चित्र के साथ जाओ आउट एक लड़के के रूप में सिर्फ एक मित्र चरण 3
    3
    कैसे नियोजन रखने के लिए एक लड़के के साथ योजना करना मुश्किल हो सकता है, लेकिन आपको लचीला होना चाहिए यदि वे आवश्यक हैं तो बी योजनाएं हैं और याद रखो कि आप मित्र के रूप में बाहर जा रहे हैं, इसलिए यदि वह रद्द होता है, तो दुखी मत हो! अन्य लोगों को फोन करने के विचार के लिए खुला रहें एक जोड़ों के दौरे की योजना न करें अगर उसके दो दोस्त आते हैं और आप एकमात्र लड़की हैं, तो इसे तूफान मत बनो। आप दोस्त हैं, इसलिए आपको सहज महसूस करना चाहिए, भले ही आप अल्पसंख्यक हों।
  • पिक्चर शीर्षक वाला गो आउट विद ए गाइ जैसा बस एक फ्रेंड चरण 4
    4



    अपने बिल का भुगतान करें या इसे पहले तय करें कि कौन क्या भुगतान करेगा आप दोस्तों के रूप में बाहर जा रहे हैं, इसलिए उसे बिल का भुगतान करने की उम्मीद नहीं करें और यहां तक ​​कि अगर यह एक रोमांटिक तारीख थी, तो आप को आमंत्रित किया गया था। नियम यह है कि जो भी आमंत्रित किया जाना चाहिए, फिर भी, वैसे भी, यह उचित नहीं होगा कि वह उसे करने की उम्मीद करें। इस मामले में, दोस्तों के बीच एक बैठक, प्रत्येक को अपने हिस्से का भुगतान करना चाहिए, या आपको इस बारे में पहले बात करनी चाहिए।
  • पिक्चर शीर्षक वाला एक आउट फॉर गाइ एज़ बस एक फ्रेंड चरण 5
    5
    समझाएं कि आप उसे तिथि क्यों करना चाहते थे आपका सबसे अच्छा दोस्त व्यस्त था और वह केवल एक ही उपलब्ध था? क्या तुम एक लंबे समय से एक दूसरे को नहीं देखा? क्या वह आपके लिए एक रास्ता था? बस एक तरीका बताएं कि आप एक मित्र के रूप में निमंत्रण बना रहे हैं।
  • चित्र के साथ जाना आउट एक लड़के के रूप में सिर्फ एक मित्र चरण 6
    6
    दिखाएँ कि आपके पास जीवन है निश्चित रूप से आप करते हैं, लेकिन उसे दिखाएं कठोर मत बनो, लेकिन चूंकि यह रोमांटिक तारीख नहीं है, इसलिए आपको ईमेल या संदेशों को कॉल करने और उनका धन्यवाद करने, या भेजने की आवश्यकता नहीं है। अगली बार जब आप एक दूसरे को देखते हैं, तो बस "धन्यवाद, यह मजेदार था!" या कुछ और लेकिन ऐसा मत कहो कि "हमें किसी दिन फिर से बाहर जाना चाहिए।" वह वाक्यांश पैदा होता है। आप दोस्त हैं, फिर आप फिर से चले जाएंगे - कहने की कोई जरूरत नहीं है - सिर्फ योजना बनाएं!
  • पिक्चर का नाम शीर्षक के साथ जाओ आउट एक लड़के जैसा बस एक मित्र चरण 7
    7
    दोस्तों को कैसे रखना है रिश्ते जरूरी नहीं हैं लिंग या रोमानी. इस मित्र के साथ ज्यादा समय न बहे और उसके साथ ज्यादा मत बनो। अपने सभी दोस्तों के साथ समय की तरह समय के लिए बाहर जाओ! बहुत अधिक संपर्क से बचें आपको ईमेल, संदेश, और हर समय whatsapp को कॉल करने या भेजने की आवश्यकता नहीं है। शायद वह बात नहीं करना चाहता दोनों तुम्हारे साथ! संयम है ...
  • युक्तियाँ

    • यदि वह लगी हुई है, तो उनसे समझाओ कि आप सिर्फ दोस्त हैं !!!
    • स्थिति को कुछ और में "परिवर्तन" की अपेक्षा न करें यह मार्गदर्शिका दोस्तों के साथ लटकने पर लागू होती है, न कि एक लड़के को अमान्य इरादों के बारे में जानकारी देने के लिए आमंत्रित करना। मेरे साथ दोहराएं: ए-एमआई-जीओएस
    • कई लोगों को बताने से बचें कि आप एक लड़के के साथ चलने वाले दोस्तों को ले जा रहे हैं। लोग इसमें सक्षम होंगे और वे बात करेंगे, इसलिए अपने विवेक रखें। इसलिए इसके बारे में एक बड़ा नाटक नहीं होगा। पूरी चीज़ को उस चीज़ की तुलना में बड़ा न करें जो वह है!
    • अपने माता-पिता को समझाएं कि लड़के भी अच्छे दोस्त हो सकते हैं। यदि आप मारिया या जूलिया के साथ फिल्मों में गए तो उन्हें कोई समस्या नहीं होगी, इसलिए पेड्रो एक समस्या क्यों होगी?
    • मज़ा लो ... लेकिन बहुत ज्यादा नहीं!
    • बहकाओ कि वह आपके दोस्तों में से एक है, लेकिन उसे किसी लड़की की तरह न मानें, या वह सोचें कि आपको लगता है कि वह समलैंगिक है (लड़कों के सिर अजीब हैं)। बस मज़े करो, लेकिन सावधान रहें कि अगर आप डेटिंग कर रहे हैं तो ज्यादा मजा नहीं लेंगे।

    चेतावनी

    • उसे बहुत ज्यादा छूना मत छेड़खानी एक प्राकृतिक और मजेदार व्यवहार है, लेकिन याद रखना: आप दोस्तों के रूप में बाहर जा रहे हैं, इसलिए इसे छूने, निचोड़, हाथ मिलाने, आलिंगन इत्यादि उपयुक्त नहीं है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com