IhsAdke.com

कैसे सेक्स करने के लिए अपने प्रेमी से बात करने के लिए

अगर आपने कभी किसी के साथ यौन संबंध नहीं किया है या अपने वर्तमान प्रेमी के साथ ऐसा नहीं किया है, तो उसे बताएं कि आप यौन सक्रिय होने के लिए तैयार हैं थोड़ा डरावना हो सकता है। शायद आपको लगता है कि आपको अस्वीकार कर दिया जा सकता है या नहीं पता कि उसके लिए अपनी भावनाओं को कैसे व्यक्त किया जाए। शांत रहें और ये मददगार सुझाव पढ़ें कि अपने प्रेमी को कैसे बताना है कि आप सेक्स करना शुरू करने के लिए तैयार हैं।

चरणों

विधि 1
व्यक्ति में अपने प्रेमी के साथ चैट करें

पिक्चर शीर्षक से अपने प्रेमी को बताएं कि आप सेक्स करना चाहते हैं चरण 7
1
आदर्श परिदृश्य तैयार करें अगर आपको लगता है कि वह हाँ कहेंगे और जल्द ही सेक्स करना चाहते हैं तो पर्यावरण को तैयार करें। कुछ मोमबत्तियां लाइट करें और उन्हें मूवी देखने, संगीत सुनना, या खेल खेलने के लिए आमंत्रित करना। सुनिश्चित करें कि आपके पास इसके लिए बहुत समय और गोपनीयता है।
  • चित्र शीर्षक से अपने प्रेमी को बताएं कि आप सेक्स करना चाहते हैं चरण 8
    2
    रुको जब तक आप अकेले नहीं हैं कुछ वार्तालाप सार्वजनिक रूप से किए जा सकते हैं, लेकिन निजी तौर पर आपके व्यक्तिगत रूप से कुछ खास चीज़ों के बारे में वार्तालाप व्यक्तिगत रूप से किया जाना चाहिए, सिर्फ आप दोनों के बीच में।
  • चित्र शीर्षक से अपने प्रेमी को बताएं कि आप सेक्स करना चाहते हैं चरण 9
    3
    उसे बताओ कि आप उसके साथ शुरू करने के लिए तैयार हैं। आप संकेतों को भेज सकते हैं जो आपको स्पष्ट दिखाई देते हैं, लेकिन हो सकता है कि आपको यह स्पष्ट न हो। उस मामले में, आपको अपने साहस को इकट्ठा करने और उसे बताएं कि आपको कैसा महसूस होता है
    • पूछने का प्रयास करें, "क्या मैं आपके साथ सेक्स करना शुरू करने के लिए तैयार हूं, क्या आपको वह पसंद है?" या "आप अधिक अंतरंग बनने के बारे में क्या सोचते हैं?"
    • अगर आपको यह पूछने के बारे में अच्छा नहीं लगता कि वह सेक्स करना चाहते हैं, तो आप बस कह सकते हैं, "मैं सेक्स करना शुरू करने के लिए तैयार हूं, लेकिन अगर आपको अधिक समय चाहिए तो ठीक है।" ऐसा कुछ कहकर उसे अगले कदम उठाने का मौका मिलता है या बिना अजीब हो रही इंकार कर सकता है।
  • चित्र शीर्षक से अपने प्रेमी को बताएं कि आप सेक्स करना चाहते हैं चरण 10
    4
    उसे सम्मान दें अगर वह नहीं कहता अगर आपका प्रेमी कहता है कि वह तैयार नहीं है, तो समझें और उसे सज़ा न दें। हो सकता है कि उसे थोड़ा और समय चाहिए। सेक्स करना शुरू करने से पहले यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि आप दोनों तैयार हैं
  • विधि 2
    एक वैकल्पिक दृष्टिकोण

    चित्र शीर्षक से अपने प्रेमी को बताएं कि आप सेक्स करना चाहते हैं चरण 11
    1
    एक पाठ संदेश भेजें या उसे कॉल करने के लिए कहें कि वह सेक्स करना शुरू करना चाहता है यदि आप अपने प्रेमी को व्यक्ति में बताने के लिए बहुत परेशान हैं या यदि आप पहली बार अपनी पहली बार एक साथ योजना बनाने के लिए समय चाहते हैं, तो एक पाठ संदेश या एक कॉल अच्छा विकल्प है।
    • यदि आप एक पाठ संदेश भेज रहे हैं, तो आप "क्या आप बाद में यौन संबंध रखना चाहते हैं?" जैसे कुछ के साथ बहुत सरल हो सकते हैं। यह संदेश निश्चित रूप से उनका ध्यान आकर्षित करेगा, लेकिन यह आकस्मिक रूप से पर्याप्त है कि आप कह सकते हैं कि वह सिर्फ मजाक कर रहे हैं अगर वह नहीं कहता।
    • आप क्या कह रहे हैं या क्लासिक "क्या पहने हुए हैं?" का उपयोग करके आप उससे कुछ और सुझाव दे सकते हैं। इससे उत्साहजनक संदेश सत्र या कामुक कनेक्शन हो सकता है जब आपको लगता है कि यह सही समय है, तो उससे पूछें और आगे देखें कि क्या होता है।
  • चित्र शीर्षक से अपने प्रेमी को बताएं कि आप सेक्स करना चाहते हैं चरण 12
    2
    उसे दिखाने के बजाय, कहो। अगली बार जब आप अकेले हों, तो यह दिखाने के लिए अवसर का उपयोग करें कि आप सेक्स करने के लिए तैयार हैं। सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि क्या इससे पहले कि आप उससे छेड़खानी करने का प्रयास करें, यदि वह इसके लिए तैयार है यदि वह कहता है कि यह अभी तक तैयार नहीं है, तो इसे निजी रूप से नहीं लेना चाहिए। बस इसे कुछ और समय दें और कहें कि वह तैयार है, तब पुन: प्रयास करें।
  • चित्र शीर्षक से अपने प्रेमी को बताएं कि आप सेक्स करना चाहते हैं चरण 13
    3
    उसके लिए एक नोट लिखें अगर आपको लगता है कि आपको लगता है कि जिस तरह से आपको कठिनाई होती है, तो ईमेल या लिखित नोट सही समाधान हो सकता है अपनी भावनाओं के बारे में ईमानदारी से लिखें और एक लापरवाह टोन रखें। इसके अलावा, निजी टिकट या अपनी कंपनी को पढ़ना सुनिश्चित करें और इसे पढ़ने के बाद एक सुरक्षित स्थान पर नष्ट कर दिया, मिट गया या संग्रहीत किया गया।



  • चित्र अपने प्रेमी को बताएं कि आप सेक्स करना चाहते हैं चरण 14
    4
    एक विशेष अवसर की अपेक्षा करें एक घटना जो आ रहा है, जैसे कि जन्मदिन या छुट्टियां, उसे बताने का एक अच्छा समय हो सकता है कि आप सेक्स करना शुरू करना चाहते हैं। एक विशिष्ट तिथि के लिए प्रतीक्षा करने से आपको तैयार करने का समय मिलेगा और यह अवसर भी अधिक यादगार बना देगा।
  • विधि 3
    अपने प्रेमी से बात करने के लिए तैयार कैसे करें

    चित्र अपने प्रेमी को बताएं कि आप सेक्स करना चाहते हैं चरण 1
    1
    सुनिश्चित करें कि आप सेक्स के लिए तैयार हैं अपने प्रेमी को क्या कहना है इसके बारे में सोचने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप सामान्य रूप से सेक्स के लिए तैयार महसूस करते हैं. यदि आप यौन सक्रिय होने के बारे में सोचते हैं, लेकिन इससे पहले कभी सेक्स नहीं हुआ है, तो सोचें कि आप ऐसा क्यों करना चाहते हैं। अपने भावनात्मक परिपक्वता, जन्म नियंत्रण और सुरक्षित सेक्स, अपने प्रेमी के साथ अपने संबंध, आपके व्यक्तिगत विश्वासों और अपने मूल्यों के बारे में जानकारी लें।
  • चित्र शीर्षक से अपने प्रेमी को बताएं कि आप सेक्स करना चाहते हैं चरण 2
    2
    आप क्या चाहते हैं, इसके बारे में सोचें भले ही आप पहले से ही अन्य लोगों के साथ रहे हों या नहीं, आपकी पहली बार किसी के साथ विशेष होना चाहिए। इस बारे में सोचें कि आप पहली बार कैसे बनना चाहते हैं और सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में इसके साथ उस कदम को लेना चाहते हैं।
  • चित्र अपने प्रेमी को बताएं जिसे आप सेक्स करना चाहते हैं चरण 3
    3
    खुद को सुरक्षित रखें कंडोम खरीदें और उन्हें आसान रखें, इसलिए आप अपने प्रेमी के साथ अपनी पहली संभोग के लिए तैयार हैं। बैग और बेडसाइड टेबल के अंदर कुछ छोड़ दें आपको गर्भनिरोधक तरीकों के बारे में अपने प्रेमी के साथ बातचीत भी करनी चाहिए, ताकि आप दोनों के यौन स्वास्थ्य की जिम्मेदारी ले सकें। पता है कि गोलियां गर्भावस्था के खिलाफ केवल सुरक्षा प्रदान करती हैं, लेकिन कंडोम यौन संचारित बीमारियों और गर्भावस्था के खिलाफ की रक्षा करते हैं। इसके अलावा, याद रखें कि कोई भी तरीका 100% प्रभावी नहीं है
  • चित्र शीर्षक से अपने प्रेमी को बताएं कि आप सेक्स करना चाहते हैं चरण 4
    4
    अपने प्रेमी को बताने के बारे में चिंतित न होने की कोशिश करें कि आप यौन संबंध बनाना चाहते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप इसके लिए अभी तक तैयार नहीं हैं, तो शायद यह आपकी ईमानदारी की सराहना करेगा। बस आराम करो और उसके साथ अपनी भावनाओं पर चर्चा करने की योजना बनाएं।
  • चित्र अपने प्रेमी को बताएं कि आप सेक्स करना चाहते हैं चरण 5
    5
    आप रिश्ते से क्या अपेक्षा करते हैं, इस बारे में बात करें। यदि आप सेक्स करने से पहले अपनी प्रतिबद्धता के बारे में सुनिश्चित करना चाहते हैं, तो उस पर चर्चा करें कि वह संबंधों के भविष्य के बारे में क्या सोचता है। सुनिश्चित करें कि आप एक साथ सो रही शुरू करने से पहले यह वार्तालाप करें। इससे पहले कि आप सेक्स पार्टनर बनने से पहले संबंधों से अपनी उम्मीदों और उम्मीदों पर चर्चा करना बहुत आसान है, बाद में। इस बातचीत के दौरान, सुनिश्चित करें कि आप उस बात को सुनें जो आपके प्रेमी को रिश्ते की अपेक्षा करता है और उसका क्या कहना है उसका सम्मान करते हैं। आप इस तरह की बातचीत शुरू कर सकते हैं:
    • यदि आप रिश्ते के बारे में बात करने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप उससे पूछ सकते हैं, "तो, आप क्या सोचते हैं कि आप एक साल में क्या करेंगे?" अगर आप भविष्य में उसके दर्शन का हिस्सा हैं, तो वह शायद एक स्थायी प्रतिबद्धता में रुचि रखते हैं।
    • यदि आप अधिक प्रत्यक्ष होना चाहते हैं, तो आप पूछ सकते हैं, "आप हमारे भविष्य के बारे में क्या सोचते हैं?"
    • यदि आप केवल जानना चाहते हैं कि वह आपको प्रेमिका के रूप में समझता है या नहीं, तो आप पूछ सकते हैं, "तो, मुझे क्या कहना चाहिए यदि मेरा कोई मित्र हमारे बारे में पूछता है?"
  • चित्र शीर्षक से अपने प्रेमी को बताएं कि आप सेक्स करना चाहते हैं चरण 6
    6
    अवास्तविक उम्मीदों को सेट न करें आपको किसी के साथ यौन संबंध होना चाहिए, यदि आप चाहते हैं और यदि आप तैयार हैं अपने प्रेमी के साथ सेक्स न करें यदि आप उम्मीद कर रहे हैं कि सेक्स पार्टनर बनकर वह आपको शादी करने के लिए पूछना चाहेंगे, पूछें कि क्या आप उसके साथ रहना चाहते हैं या आपसे अलग तरीके से इलाज करना शुरू करें सेक्स रिश्तों में सुधार नहीं करता है, लेकिन यदि आप एक या दोनों ही यौन सक्रिय होने के लिए तैयार नहीं हैं, तो उन्हें नकारात्मक रूप से प्रभावित कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अक्सर, पहली बार सेक्स अजीब है यहां तक ​​कि अगर तुम पहले सेक्स किया है, यह हो सकता है आप और आपके प्रेमी एक दूसरे के साथ और अधिक आरामदायक महसूस करने के लिए हो सकता है निराश मत हो अगर पहली बार ठीक उसी तरह नहीं है जैसा आपने सोचा था। सेक्स के लिए पहले से ही अजीब होना सामान्य है, और इसका यह अर्थ नहीं है कि आप संगत नहीं हैं।
    • सुरक्षित यौन संबंध रखने के द्वारा अपने आप को संक्रमण और यौन संचारित रोगों से बचाएं। हर बार जब आप योनि, मौखिक और गुदा सेक्स करते हैं और एसटीआई और एसटीआई नियमित रूप से जांचते हैं तो कंडोम का प्रयोग करें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (18)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com