IhsAdke.com

सेक्स करने के लिए कैसे नहीं कहें

सेक्स के "व्यावसायीकरण" के साथ, अधिक से अधिक लोगों को सेक्स करने के लिए दैनिक दबाव महसूस होता है - खासकर शादी से पहले। यह आपके धार्मिक विश्वासों के खिलाफ हो सकता है आप बस शादी तक इंतजार करना चाहेंगे या, आप अभी तक अपने प्रेमी या प्रेमिका के साथ यौन संबंध रखने के लिए तैयार नहीं हैं। परिदृश्य के बावजूद, यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं जो आपको सेक्स के लिए नहीं कहते हैं। बस किसी के साथ ऐसा करते हैं जो आप वास्तव में परवाह करते हैं, और साथ सहज महसूस करते हैं। यदि नहीं, तो नहीं कहो यदि यह काम नहीं करता है, तो एक अच्छा काली मिर्च का स्प्रे हल करता है।

चरणों

पिक्चर शीर्षक से नो न टू सेक्स सेक्स चरण 1
1
दूसरे व्यक्ति को बताएं कि आपको कैसा महसूस होता है सेक्स निश्चित रूप से कुछ नहीं पहुंचाया जा सकता है उचित सावधानी बरतने के बिना, परिणाम आपके जीवन के बाकी हिस्सों को प्रभावित कर सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से नो न टू सेक्स सेक्स चरण 2
    2
    समाज के दबाव में नहीं आना। इसके तहत मत आना "सिर्फ इसलिए कि हर कोई ऐसा करता है," आप भी ऐसा करना चाहिए। याद रखें कि बहुत से लोग बहुत ज्यादा बात करते हैं और वे कितना सेक्स करते हैं, इस बारे में दावा कर सकते हैं, हालांकि सच्चाई केवल वही है जो वे हैं वास्तव में कह रहा है। इस विषय पर ईमानदारी की कमी का कोई कारण नहीं है, यह पूरी तरह से आपके विश्वासों को बदलने में लायक है।



  • चित्र शीर्षक से नो न टू सेक्स सेक्स 3
    3
    अपने साथी के दबाव में मत देना यदि वे कहते हैं, "यदि आप वास्तव में मुझे प्यार करते हैं, तो मुझे यह समझना चाहिए कि वे शायद आपको हेरफेर करने की कोशिश कर रहे हैं। हेरफेर, खासकर जब यह सेक्स की बात आती है, यह एक स्वस्थ रिश्ते का संकेत नहीं है, और आपको इसे पुनर्विचार करना चाहिए। अगर आपका पार्टनर वास्तव में आपके बारे में चिंतित है, तो वह आपकी इच्छा का सम्मान करेगा और चीजों को जल्दी नहीं करेगा।
  • चित्र शीर्षक से नो न टू सेक्स सेक्स 4
    4
    सेक्स करने की इच्छा के लिए अपने कारणों की रक्षा करें आपके बिंदु पर बहस करने के कुछ कारण हैं:
    • "मैं यौन संचारित बीमारी का जोखिम नहीं चाहता हूं।" यौन संचारित बीमारियां वे दिखाई देने से ज्यादा आम हैं यद्यपि एड्स या एचआईवी के साथ एक व्यक्ति के साथ संपर्क बनाने की संभावना कम हो सकती है, यह पता चलता है कि कई अन्य खतरे हैं इनमें से कुछ शामिल हैं गोनोरिया, सिफलिस और जननांग हर्पीज।
    • "मैं गर्भवती होने का जोखिम नहीं चाहता हूं।" यहां तक ​​कि अगर आप सुरक्षित सेक्स का अभ्यास कर रहे हैं और उचित गर्भनिरोधक का उपयोग कर रहे हैं तो भी गर्भावस्था अभी भी एक बहुत ही वास्तविक परिणाम है। यह एक गंभीर मामला है, खासकर जब आप इसके लिए तैयार नहीं हैं। एक बच्चा होने से आपके जीवन को काफी प्रभावित हो सकता है, न केवल आपके पैसे की लागत, बल्कि आपका समय भी यह कई अन्य समकालीन नैतिक मुद्दों को भी जन्म देती है, जैसे कि यह तय करना कि क्या बच्चा रखने या गर्भपात होना है।
    • "मैं शादी करने तक इंतजार करना चाहता हूं।" चाहे यह निजी वरीयता या धार्मिक आवश्यकता है, सेक्स की पवित्रता को बनाए रखने में कुछ भी गलत नहीं है, जब तक आप शादी नहीं करते।
    • "मैं अपने माता-पिता की इच्छाओं का सम्मान करना चाहता हूं।" याद रखें कि गर्भावस्था जीवन-फेरबदल का अनुभव है। यह केवल आपको प्रभावित नहीं करेगा, बल्कि आपके परिवार को भी प्रभावित करेगा
  • युक्तियाँ

    • यदि आप तैयार न हों तो उसको यौन संबंध रखने की कोशिश करने वाले किसी व्यक्ति के साथ न रहें। आपका शरीर, आपका निर्णय यह भी विचार करें कि संबंध कितना गंभीर है क्या आप इस व्यक्ति से प्यार करते हैं? क्या वह तुम्हें प्यार करता है?
    • जब आप नहीं कहते हैं, एक दृढ़ आवाज का उपयोग करें जो दर्शाता है कि आप गंभीर हैं
    • सिर्फ इसलिए कि किसी ने तुम्हें जाना नहीं चाहता है, सिर्फ सेक्स न करें यह एक विकल्प है तुम्हारा और तुम्हारा दोनों
    • यदि आपका साथी आपके साथ टूटने की कोशिश करता है, तो उसे अकेला छोड़ दें एक सच्चा रिश्ता लिंग पर आधारित नहीं है
    • मत सोचो कि आप सेक्स नहीं कर सकते, तब आप कर सकते हैं जब आप तैयार हों
    • किसी भी परिस्थिति में शराब पीना मत। शराब से संकोच समाप्त हो जाता है, और संभवतः अवांछित भागीदारों के साथ यौन संबंध बहुत आसान हो जाता है।

    चेतावनी

    • यदि आप अपने कार्यों के परिणामों के बारे में नहीं सोचते हैं, तो आपका जीवन हमेशा के लिए बदल सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com