IhsAdke.com

फ़ोन सेक्स कैसे करें

फोन पर सेक्स करना आपके यौन जीवन को मसाला बनाने का एक शानदार तरीका है, चाहे आप एक महत्वपूर्ण व्यक्ति के साथ अभ्यास कर रहे हों क्योंकि वह यात्रा कर रहा है या सिर्फ इसलिए कि आप इसके लिए तैयार हैं। अगर आप फोन पर सेक्स में महान होना चाहते हैं, तो आपको हमेशा से शर्मिंदा होने से रोकना और उत्साहित होने के लिए तैयार रहना चाहिए, भले ही आपके स्तर पर किसी भी प्रकार की कुम्हारता की परवाह न हो। अगर आप जानना चाहते हैं कि फोन पर सेक्स कैसे किया जाए, तो इन आसान चरणों का पालन करें।

चरणों

विधि 1
मानसिकता को समायोजित करना

चित्र शीर्षक है फोन सेक्स चरण 1
1
एक फोन कॉल करें फोन पर सेक्स करना शुरू करने से पहले आपको यह पहली चीज करना चाहिए यदि आपने पहले कभी यह अनुभव नहीं लिया है, तो यह बैठक "फोन सेक्स" को कॉल करने के लिए जरूरी नहीं है, सिर्फ यह सुनिश्चित करें कि आप एक समय निर्धारित करें कि आप दोनों नि: शुल्क, अकेले हों, और संकोचों को छोड़ने के लिए बहुत आरामदायक हों। यदि आपका लाइब्रेरी के बाहर आपके साथ बात कर रही है, तो आपकी योजना काम नहीं करेगी, अगर आप बिस्तर में घूम रहे हों तो गर्म और गर्म लग रहा है।
  • जब आप "तिथि" बनाते हैं तो सुंदर रहें आप वास्तव में फ़ोन पर बात करना चाहते हैं यह इंगित करने के लिए आप आवाज और एक्सवेकर टन का उपयोग कर सकते हैं
  • चित्र शीर्षक है फोन सेक्स चरण 2
    2
    चलो चलें फोन पर सेक्स करने से पहले आपको पूरी तरह से आराम करने की आवश्यकता है। यदि आप प्रक्रिया के साथ सहज नहीं हैं और यह कृत्रिम या मूर्खतापूर्ण है, तो आपका आदमी कहता है। फिर, चलो, बिस्तर पर बैठें, आराम से रहें और यदि आप चाहें तो ग्लास या दो शराब भी लें। कुछ भी जो उसे और अधिक आराम और ढीली बनाओ!
    • आप दर्पण के सामने एक कामुक गीत में नृत्य कर सकते हैं या एक ही स्थान पर चला सकते हैं। जो कुछ भी आपको लगता है कि आपको अपने शरीर में तनाव जारी करने और फोन पर प्यार करना चाहिए।
  • चित्र फोन है फोन सेक्स चरण 3
    3
    अपने घर में मौसम बनाएं अगर आप फोन पर सेक्स करना चाहते हैं, तो आपको अपने कमरे में कामुक वातावरण बनाना चाहिए। यदि आप अपने बिस्तर की किताबों से भरा हुआ है या यदि आपके कमरे में दिखता है तो आप ऐसा महसूस नहीं करेंगे कि यह उज्ज्वल, उज्ज्वल रोशनी पर गंदी है। इसके बजाय, अपने बिस्तर और बेडरूम को साफ करें, रोशनी को कम करें और कुछ हल्का संगीत डालें आपको कुछ मोमबत्तियों पर प्रकाश डालना चाहिए
    • एक लाइव सेक्स सत्र के लिए अपने कमरे को तैयार करने के लिए आप क्या करें। इससे आपके मन को समायोजित करने में मदद मिलेगी
  • चित्र फोन है फोन सेक्स चरण 4
    4
    अनुभव कामुक. यदि आप फोन पर सेक्स करना चाहते हैं, तो आपको प्रक्रिया के दौरान सेक्सी महसूस करना होगा। इसके लिए, एक लंबा स्नान करें, जो कुछ भी दाढ़ी करना है और जो कुछ आपको उत्तेजित करता है, वह चाहे वह एक अधोवस्त्र या आपका पसंदीदा बच्चा-गुड़िया है आप अपने शरीर को तैयार करने के लिए स्नान में खुद को प्रसन्न कर सकते हैं।
    • तैयार हो जाओ और फोन पर सेक्स कर लें, तैयार रहें जैसे कि आप लाइव चैट करने वाले हैं आप पसीने वाले नहीं पहनेंगे और तीन दिनों तक स्नान नहीं करेंगे, क्या आप करेंगे?
  • 5
    उत्साहित हो जाओ आपको कॉल से पहले स्वयं को नहीं छूना चाहिए, या फिर सब कुछ बहुत तेज़ी से खत्म हो जाएगा, लेकिन बिस्तर में बैठकर धीरे-धीरे अपने शरीर को दुलार दें और कल्पना करें कि यह आपके पुरुष या महिला को आपकी तरफ से कैसा होना चाहिए। कल्पना कीजिए कि उसे अपने शरीर को बहुत करीब से महसूस करने में कितना अच्छा लगेगा, अपनी आंखों को बंद कर दें और पिछली बार जब आप शानदार सेक्स करते हैं, तो सोचें। जब आपका शरीर बिंदु पर है, तो शुरू करने का समय है
  • विधि 2
    फोन पर सेक्स करना शुरू करना

    चित्रित किया गया फोन नंबर फोन सेक्स चरण 6



    1
    संपर्क करें जब आप पहली बार किसी एक को प्यार करते हैं, तो एक बहुत ही हल्के और कम आवाज़ में बात करें, जो आप सामान्य रूप से करते हैं। थोड़ा शर्मिन्दा रहें, लेकिन उस व्यक्ति को यह बताने दें कि आप उसकी बात सुनकर कितने उत्साहित हैं। आप धीरे धीरे शुरू कर सकते हैं: आपको गर्म और गर्म चीजें तुरंत बोलना शुरू करने की ज़रूरत नहीं है, या मज़े बहुत जल्दी खत्म हो सकता है
    • पहले पूछें कि उसका दिन कैसा था। कहो कि आपके पास बहुत अच्छा दिन था, लेकिन बहुत अधिक विस्तार में मत जाओ। लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करना सुनिश्चित करें
    • कुछ आकस्मिक कहें, लेकिन स्पष्ट रूप से मसालेदार, जैसे "मैं चाहता हूं कि तुम मेरी ओर से यहां हो" या "मैंने आपको पूरे दिन सोचा।"
  • चित्र फोन है फोन सेक्स 7 कदम
    2
    अपने कपड़ों का वर्णन करें पहले बताएं कि आप क्या पहन रहे हैं और संगठन के साथ आपका शरीर बिल्कुल फिट बैठता है। यह बातचीत लड़कियों के लिए सबसे अच्छी है यदि आप एक लड़के हैं, तो अपनी लड़की क्या पहन रही है, पूछ रही है कि उसकी पैंट क्या हैं, किस प्रकार के कपड़े या कपड़े पहने हैं, और उसके स्तन इस प्रकार के संगठन में कैसा दिखते हैं, पर ध्यान दें।
    • यदि आप एक लड़की हैं, तो धीरे-धीरे वर्णन करें कि आप एक इश्कबाज स्वर के साथ क्या पहन रहे हैं। अपने पसंदीदा पैंट को उसके लिए रखो और बताओ कि आप उसके साथ हैं।
  • 3
    इस बात के बारे में बात करें कि आप कैसे चाहते हैं और चाहते हैं तब बात करना शुरू करें कि आप उस व्यक्ति के साथ कैसे रहना चाहते हैं और आप उसके शरीर को कैसे याद करते हैं। आप विस्तार में जा सकते हैं - अपने शरीर के पसंदीदा हिस्सों के बारे में बात करें कि आप और कैसे आप उसे अपने पक्ष में रखना चाहते हैं फिर बात करें कि यदि आप एक साथ होते हैं तो आप क्या करेंगे - उन चीजों को बताएं जिन्हें आप करना चाहते हैं और उन चीजों को आप अपने शरीर के साथ करना चाहते हैं।
    • आप धीरे-धीरे यहाँ भी शुरू कर सकते हैं "सबसे पहले, मैं अपने बाल के माध्यम से अपना हाथ चलाता हूं" और "जब तक आप अधिक आरामदायक न हों तब तक मैं आपकी गर्दन को धीरे से चुंबन करूँगा" के साथ चलूँगा।
  • 4
    बताएं कि आप अपने शरीर में क्या कर रहे हैं एक बार जब आप सहज महसूस करते हैं, तो उसे बताएं कि आप अपने आप में क्या कर रहे हैं जैसे "मैं अपनी जांघों के माध्यम से अपनी उंगलियां चला रहा हूं" या "मैं अपने स्तनों को अपने स्तनों पर रख रहा हूँ" आपकी इच्छाओं के अनुसार यह अधिक अश्लील या स्पष्ट हो सकता है आप सलाह के लिए भी पूछ सकते हैं: "क्या मैं अपने जाँघों के साथ खेल सकता हूं?" जाहिर है वह हाँ कहेंगे
    • दूसरे व्यक्ति को बताएं कि क्या करना है उसे अपनी पैंट या शर्ट को खोलना शुरू करने और अपने सिर को आपके लिए वापस फेंकने के लिए कहें
  • 5
    आप कैसे उत्साहित हैं इसके बारे में बात करें दूसरे व्यक्ति को फोन सेक्स के प्रभाव को आप पर जानें। समझाओ कि यह आप को पागल करता है, कि आपका पूरा शरीर झुनझुनी है या आप अविश्वसनीय उत्साहित हैं। कहो "मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं भी आपके पक्ष के बिना बहुत उत्साहित हूँ, देखो आप कितने अद्भुत हैं।"
    • आपको अधिक उत्साहित करने के लिए, एक बार सेक्स क्लब के बारे में बात करें। कहो "क्या आपको याद है जब हमने शॉवर में किया?" और दोनों गर्म हो जाएंगे।
  • विधि 3
    परिष्करण कुशलतापूर्वक

    चित्र फोन है फोन सेक्स चरण 11
    1
    अपने कपड़े ले लो (वैकल्पिक) यदि आप समाप्त करना चाहते हैं, तो अपने सारे कपड़े या कम से कम कुछ निकाल दें व्यक्ति को पता चले कि जब आप स्कर्ट को खोलते हैं, अपनी पैंट के डिब्बे को कम करते हैं, या अपनी ब्रा हटा दें यदि आप वास्तव में उत्साहित करना चाहते हैं, तो अपने सभी कपड़े निकाल दो, जो कि आप आमतौर पर करते हैं जब आप बकवास करते हैं, है ना?
    • यदि यह पहली बार है कि आप फोन पर सेक्स कर रहे हैं या आप अपने कमरे के एकांत में अपनी नग्नता के साथ सहज महसूस नहीं करते हैं, कोई समस्या नहीं है। जो भी रोमांचक, सुखद और आपके लिए सहज है
  • 2
    एक-दूसरे को स्पर्श करें फोन पर कोई सेक्स आपसी हस्तमैथुन के बिना पूरा हो जाएगा। जब आप अपना हाथ अपने पैंट के अंदर रख देते हैं और वहां खेलना शुरू करते हैं, तो अपने आदमी या महिला को पता है। यदि आप एक लड़की हैं, तो लड़के से पहले खेलना शुरू करें क्योंकि यह आपके लिए एक संभोग सुख की तुलना में आसान होगा।
    • प्रक्रिया का वर्णन करें अपने फोन साथी को पता चले कि वह आपके शरीर के माध्यम से चलने वाली उत्तेजनाओं को कैसे महसूस कर रही है और इसका वर्णन करता है।
  • 3
    संभोग करने के लिए जाओ जब आप सह के लिए तैयार हों, तो मुझे बताएं एक साथ समाप्त करना सबसे अच्छा है, और यह आमतौर पर उसी आवृत्ति के साथ होता है जो लाइव सेक्स में होता है जब आप वास्तव में आनंद महसूस कर रहे हों, तो उसे अपने कामुक, भारी श्वास और अपने नरसंहारों को सुनें। और अगर आप उससे पहले खत्म हो जाए, तब सेक्सी न होने दें यह कहकर रहें कि आप कितना अच्छा महसूस करते हैं और यह भी समाप्त करना चाहते हैं
    • दोनों एक संभोग सुख के बाद, बस एक मिनट के लिए फोन पर सांस को सुनो। तुरंत लटका न करें: फोन पर एक उत्कृष्ट सेक्स सत्र के बाद के प्रभावों का आनंद लेने के लिए समय ले लो।
  • 4
    अपना फोन बंद करें एक बार श्वास सामान्य हो गया है और आप लटका देने के लिए तैयार हैं, तो कहें कि बातचीत के साथ मज़ा आया और फ़ोन पर सेक्स के नए दौर की प्रतीक्षा करने पर न चूकें। अभी के लिए, सेक्सी रहें और सेक्स के बाद फोन थोड़ी देर लटकाएं।
    • यह आपके प्रियजन को आपको और भी ज्यादा प्यार करेगा। दोनों ही भविष्य में फोन पर अधिक सेक्स करने के बारे में सोचकर उत्साहित होंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com