IhsAdke.com

रिश्ते में महत्वपूर्ण सेक्स कैसे करें

प्रत्येक व्यक्ति जो एक रिश्ते में किया गया है अपने साथी के साथ "संबंध" होने के बारे में सोचा। आप एक अधिक शारीरिक स्तर पर संबंध लेने के लिए तैयार कर रहे हैं, वहाँ तरीकों से आप और आपके साथी के लिए सबसे महत्वपूर्ण सेक्स बनाने के लिए की एक किस्म है।

चरणों

एक रिश्ते में यौन संबंध बनाना चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
हमेशा अपने साथी के बारे में चिंता करें रिश्ते में सेक्स "आकस्मिक" कुछ ज्यादा है आपको सेक्स करने से पहले एक कनेक्शन महसूस करना होगा, या यह जितना संभव हो उतना संतोषजनक नहीं होगा। प्रशंसा के साथ अपने साथी के लिए अपने प्यार को व्यक्त करें।
  • एक रिश्ते में यौन संबंध बनाओ
    2
    मज़ा चीजों को एक साथ करो! अविश्वसनीय कुछ यह प्रयास लेता है पाने के लिए प्रबंधित करने के लिए। आप एक दूसरे को जानते करने में समय लगेगा, तो दोनों संजोना और एक दूसरे के लिए हर बार जब वे यौन संबंध परवाह होगा!
  • एक रिश्ते में यौन संबंध बनाओ
    3
    प्यार करो, युद्ध न करें आपको एक अच्छा मूड में होना चाहिए और वह सेक्स के लिए एक अच्छा मूड में कुछ मतलब होना चाहिए। यदि आप प्रेम संबंध से पहले खुश हैं, तो यह बहुत संभावना है कि आप इसे बार-बार करते रहेंगे। सेक्स को आपको अपने और अपने रिश्ते के बारे में अच्छा महसूस करना चाहिए।
  • एक रिश्ते में सेक्स महत्वपूर्ण बनाओ शीर्षक से चित्र 4
    4



    अपना साथी सम्मान दिखाएं अपने साथी को सुनो और जब वह / वह बोलती है तो अपने साथी को देखें। विचारशील प्रतिक्रियाएं प्रदान करें इन मौखिक बातचीत का मूल्य। आपको हमेशा सभी विषयों पर सहमति नहीं है, लेकिन एक-दूसरे के दृष्टिकोण को समझें।
  • एक रिश्ते में सेक्स महत्वपूर्ण बनाओ शीर्षक से चित्र 5
    5
    इसके लिए समय की अनुमति देकर अपने संबंधों में महत्वपूर्ण सेक्स करें। अपने प्राथमिकताओं को विस्मरण में मत देना, अपने समय पर कब्जा करने वाली सांसारिक चीजों पर बल न दें। यदि आवश्यक हो, तो कैलेंडर में सेक्स के साथ-साथ अन्य महत्वपूर्ण सूचनाएं डाल दें, यदि आपको इसके लिए अलग समय सेट करना है।
  • एक रिश्ते में यौन संबंध बनाओ
    6
    अपने साथी के स्वभाव के आधार पर, उसे आश्चर्यचकित करें उदाहरण के लिए, अगर एक फिल्म एक रोमांटिक दृश्य के दौरान सोफे पर बैठे देख, ठहराव पर फिल्म डाल दिया और चुंबन और उसके साथी कपड़े उतारने शुरू करते हैं। वह भी उसे अपनी पैंट के ज़िपर खींच रहा है और उसे हस्तमैथुन खुश करने के लिए कर सकते हैं।
  • एक रिश्ते में यौन संबंध बनाओ
    7
    अक्सर अपने साथी को स्पर्श करें और चुम्बन करें कार्य और नियुक्तियाँ दो लोगों को कई घंटों के लिए अलग कर सकती हैं, यदि कई दिनों तक नहीं। तो जब आप एक साथ घर होते हैं, तो उसे प्यार से छूने मत भूलना।
  • युक्तियाँ

    • यह महत्वपूर्ण है कि दूसरे व्यक्ति को विशेष और प्यार किया जाए ताकि सेक्स हो सके। संचार कुंजी है
    • यदि आपकी प्रेमिका आपके साथ यौन संबंध नहीं बनाना चाहती है, तो शायद उसका एक अच्छा कारण है। वह आपके लिए काफी करीब महसूस नहीं कर सकती है या वह संबंध के उस पल में लिप्त नहीं करना चाहती है।

    चेतावनी

    • संचार की कमी समाप्त होती है जिसके परिणामस्वरूप रिश्ते समाप्त हो जाते हैं।
    • किसी रिश्ते में बहुत जल्दी सेक्स करने से ऐसा कुछ हो सकता है जो विशेष हो सकता था
    • यदि आप एक बच्चा है के लिए योजना नहीं बना रहे हैं, हमेशा एक कंडोम का उपयोग करें और पता लगाने के अपने साथी किसी भी गर्भनिरोधक का उपयोग करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com