IhsAdke.com

सेक्स करने के लिए सही समय कैसे जानें

यह लेख आपको यह समझने में मदद करेगा कि जब आपके साथी के साथ यौन संबंध में संलग्न होने का सही समय है,

चरणों

छवि का शीर्षक` class=
1
ज्यादातर अधिनियम अक्सर पारंपरिक सेक्स से पहले होता है यदि आप अपने साथी के साथ शारीरिक रूप से घनिष्ठ हैं तो यह काफी समय तक पर्याप्त होने की संभावना है। यादृच्छिक पर सेक्स करने की अपेक्षा न करें।
  • एक लड़की के साथ मेक आउट शीर्षक वाली तस्वीर 15
    2
    सुनिश्चित करें कि आपके पास एक निर्माण या गीला योनी है यदि आप यौन उत्तेजित नहीं हैं, तो संभवतः यौन संबंध रखने का सही समय नहीं है। संभोग से पहले उचित उत्तेजना और उत्तेजना का अभाव योनि को गंभीर असुविधा का कारण बना सकता है।
  • एक लड़की चरण 7 के साथ आउट
    3
    इस समय दूसरे प्रतिभागी के रवैये पर विचार करें अगर उन्हें लगता है कि वे तैयार हैं या दूर हैं तो आपको अपनी भावनाओं से दूर रहना चाहिए या पूछना चाहिए। यह महिलाओं के लिए महत्वपूर्ण है, और यदि आप उन्हें रखना चाहते हैं, तो उन्हें कुछ भी नहीं लागू करें
  • छवि का शीर्षक` width=
    4
    अपने परिवेश को ध्यान में रखें किसी निजी जगह पर यौन संबंध रखने की कोशिश करें, जहां आप और आपके साथी को बाधित नहीं किया गया है।



  • छवि का शीर्षक` class=
    5
    यदि आप अपने साथी पर भरोसा नहीं करते हैं, या एक नया साथी हैं, अवांछित गर्भधारण या यौन संचारित रोगों के प्रसार को रोकने के लिए उचित सावधानी बरतें सुनिश्चित करें (इसका मतलब गर्भावस्था परीक्षण और कंडोम)।
  • छवि का शीर्षक` class=
    6
    यदि आप छोटे हैं, उदाहरण के लिए, अगर आपको लगता है कि आप तैयार हैं तो केवल ऐसा करें! जल्दी ही मत हो क्योंकि आपके सभी मित्र यौन संबंध रखते हैं। अपने शरीर का सम्मान करें किसी को आप की देखभाल के लिए पूछना सुनिश्चित करें आप रात भर रहने के बारे में चिंता नहीं करना चाहते इससे अत्यधिक भावनात्मक संकट हो सकता है
  • अपनी योनि गंध सुपारा कदम 02 को शीर्षक वाला चित्र
    7
    इसे प्रवाह दें चुम्बन न करें और कहें, "चलो सेक्स करें।" अगर दोनों का सही समय लगता है, तो धीरे-धीरे उस पर आते हैं यह आसान और कम शर्मनाक होगा
  • छवि का शीर्षक` class=
    8
    यदि आप सेक्स करने का निर्णय लेते हैं, तो सुरक्षा (कंडोम) का उपयोग करना सुनिश्चित करें सुरक्षा पहले!
  • चेतावनी

    • संयम के अलावा किसी अन्य प्रकार की सुरक्षा का 100% काम करता है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप दोनों यौन संचारित बीमारियों और गर्भावस्था के संभावित होने की जानकारी रखते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com