IhsAdke.com

यौन जीवन में सुधार कैसे करें

सेक्स एक शारीरिक कार्य से कहीं अधिक है, यह एक अन्य इंसान के साथ अच्छी तरह से कनेक्ट करने का एक तरीका है। हालांकि, कभी-कभी रोज़मर्रा की जिंदगी के विक्रय दो भागीदारों के बीच के संबंध में हस्तक्षेप कर सकते हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि काम, बच्चों या कॉलेज द्वारा समय का सेवन करने पर, सेक्स अक्सर संबंधों में पहली बार छोड़ दिया जाता है जब नियमित भी दौड़ता है। जब आपको ऐसा महसूस होता है, तो आपको यौन संबंध रखने से जीवन को रोकना न दें। जब संचार होता है तो एक रोमांचक और प्रेरक सेक्स जीवन को बनाए रखना आसान होता है और कुछ चीजें चीजों को मसाला करने का प्रयास करती हैं और चार दीवारों (और अन्यत्र) के बीच मज़े हैं

चरणों

विधि 1
रिश्ते को मसाला दें

आपका सेक्स लाइफ चरण 1 सुधारित शीर्षक वाला चित्र
1
अपने शरीर का अन्वेषण करें आरामदायक होने और अपने साथी के साथ अंतरंगता बनाने के लिए, सहज महसूस करें और अपने आप के साथ घनिष्ठता बनाएं, अपने शरीर और भावनाओं से जुड़ें। अनुभव और व्यक्त करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें कि आप कैसा महसूस करते हैं जानें कि आप कहां छूना चाहते हैं, आपको सींग का क्या कारण है, और आपका शरीर अलग-अलग उत्तेजनाओं के प्रति कैसे प्रतिक्रिया करता है आप अपने साथी के साथ भी अपने शरीर का पता लगा सकते हैं।
  • एक थरथानेवाला एक महिला को अपनी यौन प्रतिक्रियाओं का पता लगाने में मदद कर सकता है और अपने साथी को यह पता कर सकता है कि उसे बिस्तर पर क्या पसंद है।
  • आपका सेक्स लाइफ चरण 2 में सुधारित शीर्षक वाला चित्र
    2
    सेक्स से पहले आराम करो सेक्स से पहले कुछ छूट तकनीकों का अभ्यास करें, इससे आपको प्रदर्शन के बारे में कम चिंता मिलेगी। अनुभव के हर पल का आनंद लें। कुछ गहरी साँस लें और तनाव की मांसपेशियों को आराम दें।
  • आपका सेक्स लाइफ चरण 3 में सुधारित शीर्षक वाला चित्र
    3
    अग्रभुज पर ध्यान लगाओ कभी-कभी लिंग एक पटकथा वाली क्रिया की तरह ध्वनि शुरू कर सकता है, साझेदारों को एक बिंदु से तेजी से आगे बढ़ने के साथ-साथ बी को इंगित करने के लिए, और अंततः सी। को चालू करें। चारों ओर मुड़ें और अधिनियम के खेल से पहले कार्रवाई के कामुक पहलू पर ध्यान केंद्रित करें। प्रारंभिक मौजूद हैं, ताकि दोनों साझेदार समान रूप से उत्साहित हों।
    • सेक्स से पहले सेक्स की मालिश करें, और आगे बढ़ने से पहले एक दूसरे के शरीर की खोज करने में बहुत समय व्यतीत करें, सत्र को एक लंबा, कामुक कार्य में बदल दें मालिश की एक रात रखने के लिए खेलने के लिए एक नरम संगीत दें अपना समय ले लो
    • अपने साथी को खुशी और उत्साह प्रदान करने पर ध्यान दें फिर खुशी का आनंद लें जो आप बदले में प्राप्त करेंगे।
    • कई महिलाओं को फौजदारी खेलने के दौरान क्लिटोरल उत्तेजना से फायदा होता है।
  • आपका सेक्स लाइफ चरण 4 में सुधारित शीर्षक वाला चित्र
    4
    जल्दी मत करो लिंग को आप के लिए कुछ करना चाहिए और ऐसा ही करना चाहिए। डसेलरेट और कार्य के हर पहलू का आनंद लें, स्पर्श का आनंद लें और अनुभव करें। स्पर्श करें और स्पर्श करें। यौन स्पर्श को आगे बढ़ने से पहले गैर-यौन स्पर्श के साथ शुरू करें दूसरे व्यक्ति के शरीर की भावना का आनंद लें और इसे आसान बनाएं।
    • संवेदी ध्यान केंद्रित करें यह अभ्यास आपको धीरे-धीरे समय (20 से 40 मिनट) पर आत्मविश्वास और अंतरंगता विकसित करने में मदद करेगा, और प्रदर्शन चिंता को दूर करेगा। मुड़ें, धीरे-धीरे रिंग बढ़ रही है। धैर्य, हथियार और पैरों जैसे गैर-यौन क्षेत्रों में अपने साथी को स्पर्श करके प्रारंभ करें। फिर अधिक से अधिक छूएं, स्तन, निपल्स और जीभ को सहलाते हुए, लेकिन जननांगों तक नहीं पहुंचते। अंत में, एक दूसरे के जननांगों को स्पर्श करें, या हल्के ढंग से उत्तेजित करें। यदि आप चाहते हैं तो आप सेक्स कर सकते हैं
  • आपका सेक्स लाइफ चरण 5 में सुधारित शीर्षक वाला चित्र
    5
    सहज रहें अक्सर एक युगल के यौन जीवन में अनुग्रह होता है क्योंकि यह लीक में पड़ जाता है। हो सकता है कि आप केवल सुबह, या विशिष्ट दिनों पर, जब आपको काम, स्कूल या बच्चों से ब्रेक मिल जाए चीजों को थोड़ा सा, अप्रत्याशित क्षणों में, अप्रत्याशित तरीके से और असामान्य स्थानों में कमबख्त करना। इसके अलावा, हस्तमैथुन करने से डरो मत - ये रिश्ते का एक स्वस्थ हिस्सा हो सकता है।
  • आपका सेक्स लाइफ चरण 6 में सुधारित शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने cheekiest पक्ष अन्वेषण अगर सेक्स खिलौने और कल्पनाओं को आप दोनों को मज़ा और रोमांचक कुछ पसंद है, खेलते हैं! के रूप में शरारती हो जैसा कि आप होना चाहते हैं जब तक रिश्ते हमेशा ईमानदारी और संचार को प्राथमिकता देते हैं, तब तक लिंग का कोई गलत तरीका नहीं है।
    • चारों ओर खेलने के द्वारा अपनी कल्पना को बढ़ाएं आप वेशभूषा पहन सकते हैं और दिखा सकते हैं कि वे दूसरे लोग हैं, अलग-अलग नामों के साथ।
    • सौदा के दौरान भागीदारों में से किसी एक की आंखों को बेचना और स्पर्श करने पर एक और आसान तरीका है। यदि संवेदी अभाव का विचार आपको उत्तेजित करता है, तो इस मार्ग का अनुसरण करें।
    • लंबे समय तक के रिश्तों में कुछ जोड़े रिश्ते के शुरुआती दौरों को पुनः प्राप्त करते हैं, जब वे एक दूसरे से अलग नहीं हो सकते। एक बार में मिलने की योजना कीजिए जिसे आप तिथि की शुरुआत में अक्सर करते थे, और आपको दिखाते हैं कि आप एक दूसरे को नहीं जानते हैं। पहली आंखों की तारीख के सभी चरणों का पालन करें, नाटक करके आप एक दूसरे के सेक्स जीवन के बारे में कुछ नहीं जानते वहां से चलते रहें
  • विधि 2
    अपने साथी के साथ बात कर रहे

    आपका सेक्स लाइफ चरण 7 में सुधारित शीर्षक वाला चित्र
    1
    कहो कि आप क्या पसंद करते हैं यौन संबंध सुधारने का तेज़, सबसे सुरक्षित और सबसे चतुर तरीका, अपने साथी के साथ खुली बातचीत है उन चीज़ों के बारे में बात करें जो आपको उत्तेजित करते हैं, लेकिन उन चीजों के बारे में भी जो विपरीत प्रभाव डालते हैं अपनी यौन सीमाओं और इच्छाओं पर चर्चा करें अपने साथी को जानना ज़रूरी है कि आपके यौन जीवन को यथासंभव सुखद लगता है।
    • दूसरी बातों के बारे में बात करने पर ध्यान न दें, बल्कि आपकी इच्छाओं को व्यक्त करने के बजाय पहले व्यक्ति के एकवचन वाक्यांशों का प्रयोग करें - "मैं" जैसे "मैं आपसे मुझे इस तरह छूना चाहूंगा" या "अगर हम अभी तक ऐसा नहीं करते हैं तो मुझे और अधिक सहज महसूस होगा।"
    • यदि आप अपने प्रियजन के साथ सेक्स के बारे में बात करना मुश्किल या शर्मनाक पाते हैं, अपनी इच्छाओं के बारे में स्वतंत्र रूप से लिखें और उससे एक ही समय में एक ही बात करने के लिए कहें। जब आप कर लेंगे, आप एक दूसरे के साथ क्या लिखा है, या रोशनी बंद करें और उसके बारे में अंधेरे में बात करें
    • संचार विश्वास और अंतरंगता बनाता है यद्यपि आप पा सकते हैं कि इस मुद्दे पर आगे बढ़ना अधिक रोमांचक है, रिश्ते के शुरुआती चरणों में बात करते हुए जोड़े को शर्मिंदगी से बचने और यौन जीवन को आसान बनाने के लिए आत्मविश्वास विकसित करने में मदद मिलेगी।
    • जो कुछ भी करने के लिए तैयार नहीं है उसे मत करो इसके बारे में पहले बात करें।
  • आपका सेक्स लाइफ चरण 8 में सुधारित शीर्षक वाला चित्र
    2
    विशिष्ट रहें जब हम सेक्स के बारे में बात करते हैं, तो हम शर्मिंदा हो जाते हैं और हम जैसे विशिष्ट नहीं हैं। यथासंभव विशेष रूप से रहने की कोशिश करें ताकि आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हो उसे अपने संदेशों को समझने के लिए दबाव न पड़े।
    • कहने के बजाय "मैं सेक्स करना चाहता हूं" या "मुझे कुछ अलग करने के लिए करना चाहते हैं," हमें बताएं कि आप अपने साथी के साथ कैसे आनंद लेते हैं और आप अपने बीच अंतरंगता बढ़ाने के लिए कैसे काम करना चाहते हैं। फिर विशिष्ट चीजों के बारे में बात करें, जिनके साथ आप ऐसा करना चाहते हैं, या विशिष्ट चीजें जिन्हें आप बदलना चाहते हैं
    • कभी बहाना नहीं, यह रिश्ते के विश्वास और अंतरंगता को कमजोर करता है इसके बजाय, कहें कि आप क्या चाहते हैं और जो सब कुछ है और जो काम नहीं कर रहा है, उसके बारे में ईमानदार रहें।
  • आपका सेक्स लाइफ चरण 9 में सुधारित शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने शरीर के परिवर्तनों के बारे में ईमानदार रहें दोनों पुरुष और महिला शारीरिक परिवर्तन का अनुभव करते हैं जो उनके यौन जीवन को प्रभावित कर सकते हैं।
    • यदि आपकी कामेच्छा मेनोपॉथ से प्रभावित हो गई है, तो इसके बारे में कुछ कहें अपने साथी की भावना को छोड़ने के बजाय इसके बारे में बात करना बेहतर होता है कि अब आपको कोई दिलचस्पी नहीं है।
    • यदि आप सीधा होने के लायक़ रोग से पीड़ित हैं, तो अपने प्रियजन से बात करें और डॉक्टर को देखें। लज्जित महसूस करने का कोई कारण नहीं है और अक्सर इस स्थिति को आसानी से इलाज किया जा सकता है
  • आपका सेक्स लाइफ चरण 10 में सुधारित शीर्षक वाला चित्र



    4
    परस्पर आनंददायक गतिविधियों का अभ्यास करें। आप सोच सकते हैं कि आप अपने साथी की तुलना में अधिक कामेच्छा रखते हैं और इसके बारे में बहुत ज्यादा परेशान नहीं करते, लेकिन हो सकता है कि आपकी यौन क्रियाएं उसके लिए दिलचस्प नहीं हों। प्रत्येक व्यक्ति को क्या करना पसंद है, इसके बारे में बात करें, और फिर उन नए या अलग चीजों के बारे में बात करें, जो वे कोशिश करना चाहते हैं। यहां लक्ष्य आपसी आनंद प्रदान करके दोनों भागीदारों की खुशी सुनिश्चित करना है।
    • निर्णय न करें और शर्मिंदगी के डर के बिना मामले को दूर करें। अपने साथी के साथ अपने यौन जीवन पर चर्चा करने के लिए सुरक्षित महसूस करें।
  • आपका सेक्स लाइफ चरण 11 में सुधारित शीर्षक वाला चित्र
    5
    कल्पनाओं को साझा करें फंतासियों और चीजों के बारे में बात करें जो युगल को उत्तेजित करता है अगर आप शर्मिंदा हैं और उन्हें अपने साथी के साथ चर्चा करें, तो उन्हें कागज़ पर लिखें। अगर विषय कहीं भी नहीं आता है, जब आप टेलीविज़न देख रहे हों या एक पत्रिका पढ़ रहे हों, तो पूछें: "आप इस बारे में क्या सोचते हैं?" आपको प्यार करने वाले व्यक्ति के साथ ईमानदार और खुले रहें कल्पना साझा करना सेक्स जीवन के लिए एक सशक्त गतिविधि हो सकती है
    • मस्तिष्क हमारा सबसे संवेदनापूर्ण erogenous क्षेत्र है। कल्पनाओं के बारे में बात करने के लिए जरूरी नहीं कि उन्हें वास्तविक जीवन में व्यवहार में डाल देना चाहिए, लेकिन एक ऐसे संबंध में जहां बातचीत और विश्वास होता है, ये बातचीत आपके यौन जीवन की खोज के बारे में, अपने यौन जीवन को जीवंत, सहज और मज़ेदार रखते हुए ला सकती है।
  • आपका सेक्स लाइफ चरण 12 में सुधारित शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने साथी से जुड़ें यौन संबंध से पहले, अन्य तरीकों से जोड़ने का प्रयास करें। कनेक्शन के इन रूपों में प्रत्येक जोड़े के साथ भिन्न हो सकते हैं, इसलिए उन लोगों का चयन करें जिनके लिए आपके लिए अर्थ है। इस बारे में सोचें कि सेक्स से पहले इन इंटरैक्शन का अभ्यास करके आप किसी एक के साथ सार्थक तरीके से कैसे कनेक्ट हो जाते हैं। अंतरंगता में बौद्धिक, भावनात्मक, और भौतिक कनेक्शन शामिल हो सकते हैं। रिश्ते का आधार अंतरंगता और विश्वास की एक मजबूत भावना होना चाहिए।
    • एक खुले दिल से बातचीत में भावनात्मक रूप से जुड़ें, भावनाओं को साझा करना और सहानुभूति का अभ्यास करना
    • एक विषय पर चर्चा करने के लिए बौद्धिक रूप से कनेक्ट करें जो आप दोनों के लिए महत्वपूर्ण है
    • शारीरिक रूप से कनेक्ट होना, एक-दूसरे का सामना करना और एक दूसरे की आंखों की तलाश करना। यह मूर्खतापूर्ण लग सकता है या आप कमजोर महसूस कर सकते हैं, लेकिन जब तक आप आगे बढ़ने के लिए तैयार नहीं हो जाते, तब तक आगे बढ़ते रहें।
  • विधि 3
    अंतरंगता के क्षणों के लिए समय देने

    आपका सेक्स लाइफ चरण 13 में शीर्षक वाला चित्र
    1
    लिंग के लिए अलग समय सेट करें आपको पता चल सकता है कि अनुसूचित यौन संबंध इतना रोमांटिक नहीं है, या जब यह सहज होता है तो एक लिंग बेहतर होता है, लेकिन इसे कोशिश देने का प्रयास करें यह हमारी प्राथमिकताओं को समायोजित करने का एक तरीका है जब हम हमेशा "बहुत व्यस्त" होते हैं।
    • अपने साथी के साथ यौन संबंध रखने के लिए एक सप्ताह में एक दिन की जाँच करें। उस दिन, अपने तनाव और उत्तेजना को बढ़ाएं, एक पल में अपने लिंग को बदल दें, जब दोनों उत्सुकता से प्रतीक्षा कर रहे हैं
  • आपका सेक्स लाइफ चरण 14 में सुधारित शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक यात्रा ले लो यहां तक ​​कि एक सप्ताह के अंत में रोजमर्रा की ज़िंदगी के बोझ को कम कर सकते हैं, जैसा कि काम, बच्चों, या कॉलेज कभी-कभी ध्यान भंग कर सकते हैं और हमारे कामेच्छा को प्रभावित कर सकते हैं। विचलन को नष्ट करके और अपने सभी फोकस को रिश्ते की ओर निर्देशित करने की अनुमति देकर रूटीन तोड़ दें और प्रियजन
    • यदि आवश्यक हो, तो अपने बच्चों (या पालतू जानवर) के लिए एक नानी किराया और एक ब्रेक ले लो। आप समुद्र तट पर डेरा डाले हुए या एक मोटल में रात बिताते हुए उतना आसान कर सकते हैं।
    • क्या परिवार के बजट में इस समय यात्रा की अनुमति नहीं है? घर पर एक छुट्टी ले लो, कंप्यूटर, टेलीफोन और टेलीविजन बंद, और एक प्यार के साथ कनेक्ट सुनिश्चित करने के लिए
  • आपका सेक्स लाइफ चरण 15 में सुधारित शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक अच्छा वातावरण बनाएं कुछ मोमबत्ती लाइटें, थोड़ा रेशम की चादरें बिताएं, और जोड़े के लिए एक अभयारण्य में कमरे को बारी। बेडरूम में सकारात्मक संगठन बनाएं और किसी भी वस्तु से छुटकारा पाएं जो आमंत्रित नहीं कर रहा है: कपड़े का ढेर, काम के कागज़ात या बच्चों के खिलौने
  • आपका सेक्स लाइफ चरण 16 में सुधारित शीर्षक वाला चित्र
    4
    पहल करें यदि आप अंतरंगता के क्षणों में अधिक निष्क्रियतापूर्वक कार्य करते हैं, तो परिवर्तन के लिए स्थिति पर नियंत्रण रखना। अगर आपको लगता है कि आप हमेशा सेक्स शुरू करने के लिए एक हैं, तो अपने साथी के साथ इस बारे में बात करें और कहें कि आप उस व्यक्ति की तरह महसूस नहीं करना चाहते जो रिश्ते में सेक्स के लिए बेताब है। टेबल पर सभी कार्ड रखो, यह सुनिश्चित करना कि चीजों की प्रगति से हर कोई संतुष्ट है।
  • आपका सेक्स लाइफ चरण 17 में सुधारित शीर्षक वाला चित्र
    5
    भावनात्मक अंतरंगता का अभ्यास करें, न सिर्फ शारीरिकता चादरियों के नीचे क्या होता है उससे परे यौन जीवन। जब पार्टनर भावनात्मक रूप से बंद नहीं होते हैं, एक साथ समय व्यतीत न करें और एक-दूसरे को समझने की तलाश न करें, तब सेक्स और रिश्ते को नुकसान पहुंचा है। रिश्ते के हर पहलू की देखभाल करने के लिए आपको एक-दूसरे की कंपनी में बात करने और समय बिताने की जरूरत है।
    • अपनी आशाओं, भय, सपने और इच्छाओं को अपने प्रियजन के साथ साझा करने के लिए पर्याप्त आराम महसूस करें खोलने और अपने साथी को जिस तरह से आप कर रहे हैं उसे स्वीकार करने की अनुमति देकर कमजोर बनें।
  • आपका सेक्स लाइफ चरण 18 सुधारित शीर्षक वाला चित्र
    6
    एक चिकित्सक से सलाह लें यदि चिंता या अंतरंगता का डर आपके संबंधों को काफी प्रभावित करता है, तो एक चिकित्सक से बात करने पर विचार करें। यह आपके साथी के साथ अंतरंगता का अनुभव करने, चिंता से निपटने, और अधिक प्रभावी ढंग से संवाद करने के नए तरीकों का पता लगाने में आपकी मदद कर सकता है डबल थेरेपी, व्यक्तिगत चिकित्सा, या दोनों को
    • एक चिकित्सक आपको संभावित मुद्दों से निपटने में मदद करेगा जो अंतरंगता में हस्तक्षेप करते हैं, जैसे कि पिछले यौन शोषण और भावनात्मक समस्याएं, और सेक्स के प्रति अधिक सकारात्मक और सुरक्षित दृष्टिकोण बनाने में आपकी सहायता करें।
    • एक सेक्स चिकित्सक को खोजने के लिए इंटरनेट पर खोज करें।
  • युक्तियाँ

    • अपने यौन जीवन में जो कुछ होता है उसे रोकने के लिए दूसरों के यौन जीवन के बारे में मिथकों की अनुमति न दें।
    • याद रखें कि सेक्स का उद्देश्य सिर्फ अपने साथी को खुशी देना नहीं है। दायित्व से ट्रंस न करें, लिंग दोनों लोगों को खुशी देना चाहिए
    • ध्यान रखें कि सेक्स संभोग करने के लिए नीचे उबाल नहीं करता है
    • यदि आप यौन संवर्धन additives, विशेष रूप से गोलियां, क्रीम और स्प्रे प्राप्त करने के बारे में सोच रहे हैं, उन्हें खरीदने से पहले इन उत्पादों की सुरक्षा और प्रभावकारिता की खोज करें।

    चेतावनी

    • अश्लील साहित्य मत करो सेक्स के दौरान महिलाओं को क्या करना चाहिए पर एक व्यावहारिक मार्गदर्शिका है पूछें कि आपका साथी क्या पसंद करता है और नापसंद करता है

    सूत्रों और कोटेशन

    और दिखाएँ ... (21)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com