IhsAdke.com

विवाह में यौन समस्याएं कैसे निपटें

कई जोड़ों को सेक्स की कमी या बिस्तर के साथ समस्याओं से ग्रस्त हैं वास्तव में, अनुमान लगाया जाता है कि तीन जोड़ों में से एक का यौन इच्छा में अंतर है 2011 में किए गए एक अमेरिकी अध्ययन के मुताबिक, खुश जोड़ों ने संचार, प्रतिबद्धता और उदारता के रूप में समान स्तर पर यौन संबंध रखा। अगर आप यौन समस्याओं से पीड़ित हैं, तो आपके पति या पत्नी के साथ संचार और यौन रसायन सुधारने का समय हो सकता है यदि आवश्यक हो, पेशेवर मदद भी सहायक हो सकती है

चरणों

विधि 1
संचार में सुधार

शीर्षक से चित्र तलाक लेने से बचें चरण 7
1
जब आप अकेले हों और बिना विकर्षण के बात करें यौन समस्याओं पर चर्चा करना एक कठिन और अजीब स्थिति है, खासकर जब दोनों में लैंगिक रसायन विज्ञान की याद आ रही है। मित्रों द्वारा घिरे रेस्तरां में डिनर के बीच में विषय को मत छुओ! केवल एक विशेष वातावरण में अकेले होने पर समस्या पर चर्चा करें
  • दो महान विकल्प: जब आप सोने के लिए तैयार हों या घर पर रात के खाने के बाद।
  • चित्र शीर्षक से दोस्ताना कदम 11
    2
    कुछ के रूप में सेक्स के विषय पर चर्चा करें अपने यौन संबंध को मजबूत करने के लिए, आपको एक ईमानदार और प्रत्यक्ष संचार बनाए रखना चाहिए। यौन समस्याओं पर चर्चा करना यह प्रदर्शित करेगा कि आप रिश्ते में सेक्स को प्राथमिकता बनाने की कोशिश कर रहे हैं, न कि कभी-कभी घटना।
    • यह काफी संभव है कि आप में से एक ने खुद को दूसरे से दूर किया है, लेकिन जो कोई भी इससे कोई फर्क नहीं पड़ता! स्थिति पर नियंत्रण रखना और विषय को स्पर्श करें। इसे स्पष्ट करें कि आप किसी रिश्ते के अंदर एक अंतरंग संबंध के महत्व को जानते हैं, खासकर शादी के भीतर।
  • चित्र शीर्षक से तलाक लेने से बचें चरण 5
    3
    आप एक दूसरे की जरूरतों को कैसे पूरा कर सकते हैं पर ध्यान दें समझाओ कि आप जानते हैं कि दोनों प्रेम जीवन से नाखुश हैं और आप इसके बारे में कुछ करना चाहते हैं। वह साथ "हाँ, सही है ... मुझे लगता है कि सुना है पहले," प्रतिक्रिया करता है, तो यह व्यक्तिगत रूप से नहीं लेते हैं, लेकिन पूछना कैसे अपनी जरूरतों, यौन या नहीं को पूरा करने के लिए कर सकते हैं। पूछें कि उन्हें क्या लगता है कि वह रिश्ते में गायब है और कहता है कि वह जो भी महसूस करता है वह भी गायब है।
    • कई मामलों में, यौन समस्याएं उत्पन्न होती हैं, जब अन्य भावनात्मक समस्याएं नहीं हुई हैं और रिश्ते पर मँडरा रहे हैं। यौन रसायन शास्त्र की कमी बिस्तर में ऊब खाते से उत्पन्न हो सकती है, कम कामेच्छा, नकारात्मक शारीरिक दृष्टि, कनेक्शन (मानसिक और भावनात्मक) जोड़े में से थक या कमी से।
    • रसायन विज्ञान की कमी के संभावित कारणों की पहचान करने के लिए मिलकर काम करें यौन समस्याओं के बारे में बात करना बहुत मुश्किल है, लेकिन आप भागीदार हैं और आपको एक-दूसरे के साथ ईमानदार होना चाहिए। अंतरंगता और सेक्स के बारे में अपने सभी चिंताओं को साझा करें
  • शीर्षक से चित्रण तलाक लेना चरण 2 से बचें
    4
    सुनने के लिए तैयार रहें जब वह अपनी चिंताओं को साझा कर रहा हो तो अपने साथी को बीच में मत डालें आपके जवाब देने या बोलने से पहले उसे सुनने के लिए अच्छी तरह ध्यान दें और उससे ऐसा करने के लिए कहें
  • शीर्षक से चित्र एक तलाक लेना चरण 1 से बचें
    5
    पूछें कि क्या कोई विशिष्ट समस्या है मामले की जड़ तक पहुंचना महत्वपूर्ण है! आपकी चिंताओं को अच्छी तरह से निर्दिष्ट करने के बारे में शर्मीली मत हो, क्योंकि इससे आप उन्हें हल कर सकते हैं।
    • यदि आप बिस्तर पर नियमित रूप से गिर गए हैं, तो सेक्स को मसाला बनाने के तरीकों के बारे में सोचें। शायद समस्या यह है कि काम की थकान या दूसरे व्यक्ति का आत्मसम्मान कम है। संभावित समाधानों की चर्चा करें, जैसे काम का बोझ कम करने, छुट्टी देने या व्यायाम का अभ्यास करना।
  • विधि 2
    यौन रसायन विज्ञान को बढ़ावा देना

    पिक्चर का शीर्षक रोमांटिक में बिस्तर चरण 11
    1
    एक रोमांटिक मूड बनाएँ लाइट मोमबत्तियां, घर के चारों ओर पंखुड़ी फैल गई, एक मालिश तैयार करें! एक पुराने स्थिति को याद करने की कोशिश करें जहां दोनों सींग का हो और एक यौन संबंध महसूस किया। उस समय, क्या आपने प्रारंभिक समय में अधिक समय व्यतीत किया? क्या आप विभिन्न पदों, समय या स्थानों में यौन संबंध रखते हैं? अतीत से एक रोमांचक स्थिति को दोहराएं ताकि यह आपको फिर से उत्तेजित कर सके!
    • कुछ जोड़ों को अपने बच्चों के जन्म के बाद सेक्स करना मुश्किल लगता है। यदि आप अपने वर्तमान सगाई के कारण पुराने यौन परिस्थितियों को फिर से बनाने में असमर्थ हैं, तो सेक्स के लिए दैनिक दिनचर्या में कुछ समय पर ध्यान केंद्रित करें। अपनी भाभी को कभी-कभी बच्चों के साथ रहने या सप्ताह के अंत तक अकेले यात्रा की सलाह लें। उतनी ही चीजें जैसी नहीं होती जितनी वे थे, अब भी अतीत की जलवायु तक पहुंचना संभव है।
  • आपका सेल फोन बैटरी अंतिम चरण के चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    विकर्षण से छुटकारा पाएं रसोई काउंटर पर सेल फोन छोड़ें और कंप्यूटर बंद करें कमरा आपके लिए जगह बनने की जगह होना चाहिए, इससे पहले कि आप सोते हों, इससे पहले वॉट्स के साथ गड़बड़ न करें। आपके बीच, खासकर बेडरूम में, सभी विकर्षण को हटा दें।



  • चित्र शीर्षक दुल्हन अधोवस्त्र चरण 22 चुनें
    3
    काली मिर्च चीजें अप! विशेष रूप से जब यह दिनचर्या में गिर जाता है और देखने के लिए जाने के समय में एक ही पदों कर बोरियत, शादी के बीच यौन समस्याओं के मुख्य दोषी से एक है। अधिक साहसी पदों पर चर्चा करें और उन चीजों का अनुभव करने के लिए तैयार रहें जिन्हें आपने पहले कभी नहीं किया है। बाहर निकलने के लिए डरो मत!
    • बहुत ज्यादा जटिल होने की आवश्यकता नहीं है एक साथ गर्म स्नान या बिस्तर पर सुगंध के साथ एक मालिश दो साधारण विकल्प हैं यहां तक ​​कि एक कामुक अधोवस्त्र आपके साथी को आश्चर्यचकित करेगा और उन्हें लीक से बाहर निकाल लेगा।
    • वे स्थिति और खिलौने में दिलचस्पी ले सकते हैं लेकिन बोलने में शर्मिन्द रहें। इंटरनेट पर नए पदों की तलाश करें या एक साथ सेक्स की दुकान पर जाएं! महत्वपूर्ण बात यह है कि वे दोनों आराम से महसूस करते हैं और मज़े करते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक बनाओ सेक्स लास्ट लॉन्चर स्टेप 9
    4
    ईमानदारी के साथ अपनी प्राथमिकताओं के बारे में चर्चा करें क्या आप चाहते हैं की शर्म न हो! अपने साथी को यह जानने दें कि आपको क्या रुचि है ताकि आप दोनों एक स्वस्थ यौन संबंध बनाने के लिए मिलकर काम करें।
    • विशिष्ट रहें और स्पष्ट शर्तों का उपयोग करें। कह के बजाय "मैं होता बल्कि यह है कि बजाय `सेक्स` के `हम प्यार बना`," बताएं कि "प्यार करने" आपके लिए क्या मायने - "काश हम अधिक समय बिताया चुंबन और छू" या "मुझे पसंद है जब आप अपने बालों को छूने और मेरी चेहरे " अजीब के रूप में यौन इच्छाओं पर चर्चा करना है, विवरण अन्य व्यक्ति को स्थिति को बेहतर ढंग से समझने में मदद करता है।
  • चित्र शीर्षक यौन सुधार में चरण 7 सुधार
    5
    बात मत करो, दिखाओ! उन चीजों में डाल देना मुश्किल हो सकता है जो आपको उत्तेजित करते हैं, तो एक "प्रदर्शन" की पेशकश करें! दूसरे व्यक्ति को निश्चित रूप से विचार प्राप्त होगा और आपके निर्देशों का पालन न करें।
    • एक दूसरे को दिखाते हुए मुड़ें, जो आपको उत्तेजित करता है उदार रहें और दूसरे व्यक्ति की खुशी पर ध्यान केंद्रित करें, जिसे आपके लिए भी ऐसा करना चाहिए।
    • यदि आप इस विचार से असुविधाजनक हैं, तो स्वयं-सहायता पुस्तक देखें और इसे रात में एक साथ पढ़ें। समय के साथ, यह स्वस्थ चर्चाओं को उत्तेजित करेगा और यहां तक ​​कि आप से हँसी भी।
  • शीर्षक वाला चित्र अपने पति को खुश करने का चरण 3 बनाएं
    6
    यौन संबंध बनाना कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कैसे औपचारिक रूप से प्रतीत होता है, यह सुदृढीकरण के रूप में कार्य करेगा कि सेक्स आपके लिए प्राथमिकता होनी चाहिए। छह महीने तक एक परीक्षण करें और यौन मुठभेड़ों को स्थापित करें। विचार दोनों तारीखों को याद करने और अंतरंगता का आनंद लेने के लिए है, भले ही रात सेक्स के साथ समाप्त न हो। इस प्रकार, आप नियमित रूप से अंतरंगता के अनुकूल होने के बजाय समय को और अधिक घनिष्ठ करने का आयोजन करेंगे।
    • यदि मौसम के साथ एक कार्यक्रम के साथ मिलना मुश्किल है, तो पथपाकर और छेड़खानी शुरू करें। दूसरे व्यक्ति की प्रशंसा करें या बस उसकी बात सुनो, उस दिन के बारे में बताएं, जिस दिन वह थी। इस पर पूरी तरह से ध्यान दें और आपको कुछ विचलित न करें।
  • विधि 3
    पेशेवर मदद की तलाश में

    चित्रा का शीर्षक पेपर के साथ अतीतबद्ध बाध्यकारी विकार चरण 1
    1
    एक चिकित्सा जांच करें शारीरिक समस्याओं के कारण होने वाली शारीरिक समस्याओं का सबूत लेने के बाद, दवाओं और रोगों से लैंगिक इच्छाओं को प्रभावित कर सकते हैं, यह तय करने के लिए परामर्श करें।
    • यदि आपको कामेच्छा और नपुंसकता के साथ समस्याएं आ रही हैं, तो दवाओं के बारे में अपने डॉक्टर से बात करें। दवाएं और आहार परिवर्तन सहायक हो सकते हैं
  • एक पेशेवर शिक्षक चरण 1 के नाम से चित्र देखें
    2
    एक जोड़ों की चिकित्सा निर्धारित करें यौन चिकित्सक जोड़ों या व्यक्तियों को सेक्स से संबंधित समस्याओं से निपटने में मदद करता है। नपुंसकता, चिंता और कठिनाई एक यौन दिनचर्या बनाए रखने की काफी सामान्य समस्याएं हैं यदि आपको समस्या पर चर्चा करने या विशिष्ट चिंताएं होने में परेशानी हो रही है, तो एक पेशेवर बहुत उपयोगी हो सकता है
    • सत्र साप्ताहिक होते हैं, आम तौर पर एक घंटा होता है और आमतौर पर उपचार चार से छह महीने तक रहता है। अपने मेडिकल अनुबंध से परामर्श करें (यदि आपका कोई है) या आपके केस के लिए योग्य पेशेवर ढूंढने के लिए इंटरनेट पर खोज करें।
  • एक चिकित्सक बनें चित्र का शीर्षक चरण 5
    3
    व्यक्तिगत उपचार लें कभी-कभी, व्यक्तिगत समस्याएं (उदाहरण के लिए मनोवैज्ञानिक या आत्म-चित्र) अंतरंग संबंधों को प्रभावित कर सकती हैं इस मामले में, व्यक्तिगत चिकित्सा (चाहे सेक्स चिकित्सक के साथ हों या नहीं) आपको एक स्वस्थ स्व-छवि प्राप्त करने और अपने साथी के साथ एक रिश्ता बेहतर विकसित करने में मदद कर सकता है।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (12)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com