IhsAdke.com

एक यौन विकार के बारे में कैसे खोलें

सभी उम्र के पुरुषों और महिलाओं में यौन विकार हो सकते हैं, अक्सर एक गुप्त कारण के रूप में भावनात्मक या चिकित्सीय समस्याएं होती हैं। अपने विकार के कारण के बावजूद, अपने साथी के साथ खुले तौर पर इसके बारे में बात करना महत्वपूर्ण है ताकि वे इस मुद्दे को एक साथ मिलकर अपने यौन जीवन को पुनः प्राप्त कर सकें।

चरणों

भाग 1
वार्तालाप से पहले जानकारी इकट्ठा करना

चित्रा का शीर्षक चिंता और अवसाद के साथ कदम 16
1
एक चिकित्सक से परामर्श करें जब सेक्स की समस्याएं हो रही है, तो पेशेवर मदद लेने के लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि कई विकारों में छिपे हुए चिकित्सा कारण हैं। अपने विकार के पीछे क्या कारण जानने से, यह आपके साथी के साथ चर्चा करना आसान होगा।
  • समस्या के कारण को निर्धारित करने के लिए डॉक्टर शारीरिक और नैदानिक ​​परीक्षाएं कर सकते हैं- कुछ मामलों में, वह आपको किसी विशेषज्ञ या सेक्स थेरेपिस्ट के लिए निर्देश दे सकता है जिससे आपको विकार के संभावित कारणों का पता लगा सके।
  • उदाहरण के लिए, मधुमेह दोनों लिंगों में यौन समस्याएं पैदा कर सकता है।
  • घर पर समस्या को सुधारने के तरीके के बारे में सुझाव के लिए अपने डॉक्टर से पूछें।
  • चित्र के बारे में अपने किशोर के बारे में सेक्स के साथ संवाद शीर्षक चरण 1
    2
    पता करें कि आपके विशिष्ट यौन विकार क्या है। इसमें हैं कई विकारों के प्रकार समस्याएं भी लिंग के अनुसार भिन्न हो सकते हैं: पुरुषों और महिलाओं के जननांग का प्रकार के लिए विशिष्ट विभिन्न मुद्दों से निपटने और यौन अंगों के सामान्य कामकाज प्रभावित करता है एक मानसिक विकार से पीड़ित हो सकता। अपने पति को बताने के लिए कि आपकी समस्या क्या हो सकती है, उन्हें स्थिति से निपटने में मदद कर सकते हैं।
    • स्तंभन दोष पुरुषों के बीच एक आम समस्या है जो एक निर्माण को बनाए रखने और बनाए रखने में मुश्किल बनाता है। पुरुषों को समय से पहले स्खलन, देरी या गैर-मौजूद और कम कामेच्छा से पीड़ित हो सकता है, जो यौन संबंध में कम रूचि का कारण बनता है।
    • महिलाओं की इच्छा विकार (जिसमें वे सेक्स में रुचि खो देते हैं), उत्तेजना (जिसमें वे उत्साहित नहीं हैं), कामोन्माद या दर्द (जिसमें वे एक संभोग सुख के दौरान कठिनाई या दर्द है) (जिसमें वे महसूस अनुभव हो सकता है के दौरान या सेक्स के बाद)।
    • महिलाओं में एस्ट्रोजेन की कमी और पुरुषों में टेस्टोस्टेरोन कम करने सहित हार्मोनल और वृद्धावस्था में परिवर्तन, यौन समस्याएं पैदा कर सकते हैं। रजोनिवृत्ति महिलाओं में स्नेहन की कमी से संबंधित समस्याओं का कारण बन सकती है
    • तनाव, चिंता और अवसाद यौन विकार पैदा कर सकता है
    • सेक्स की लत यह भी एक यौन विकार है
  • चित्र के नाम से एक उपन्यास लिखो हिरण के बारे में चरण 4
    3
    लिखो कि आप क्या सोच रहे हैं विकार के बारे में अपने पति से बात करने के लिए तैयार करने का एक शानदार तरीका अपने विचारों के बारे में लिखना है जब वार्तालाप के लिए समय आता है, तो आप शर्मिंदा हो सकते हैं या नाराज हो सकते हैं, सीधे सोचने में असमर्थ हैं, इसलिए अग्रिम में तैयार रहें ताकि आप यह जान सकें कि आप किस बारे में बात करना चाहते हैं।
    • अपने विचारों को कागज के एक टुकड़े पर रखें और वार्तालाप के पल के लिए "संकेत" लें। पूर्ण वाक्य या विचारों के साथ सिर्फ एक सुव्यवस्थित सूची लिखें ताकि आप खो न जाए, आप जानते हैं!
    • अभ्यास करो जो आप ज़ोर से कहने जा रहे हैं। इससे आमने-सामने बातचीत के समय की सुविधा होगी
  • चित्र का शीर्षक अवसाद पर खुद को शिक्षित करें चरण 6
    4
    इस बारे में सोचें कि आपके व्यवहार के कारण आपके पति या पत्नी को क्यों महसूस हो रहा है आप जानते हैं कि आपके पास यौन दुर्व्यवहार है और वह आप दोनों को गाड़ी चला सकते हैं या दंपति की इच्छा को खारिज कर सकते हैं। जैसा कि आपका साथी नहीं जानता कि क्या हो रहा है, वह भ्रमित हो सकता है और चोट लगी है। बात करने के लिए नीचे बैठने से पहले, यह आकलन करें कि आपके कार्यों को आपके साथी को आश्वस्त करने के लिए कथित तौर पर कैसे देखा जा सकता है।
    • व्यक्ति को छोड़कर महसूस हो सकता है और आपको यह सोचकर चोट लगती है कि अब आप उससे आकर्षित नहीं हुए हैं।
    • कोई यह मानना ​​शुरू कर सकता है कि उसके शरीर में कुछ गड़बड़ है और यह उसके लिए ब्याज की कमी का कारण है।
    • अंत में, वह यह भी सोच सकती है कि आपके पास एक मामला है रक्षात्मक मत बनो, लेकिन कुछ आरोपों का सामना करने के लिए तैयार रहें।
  • एक रिश्ते साथी के रूप में ग्रोथ शीर्षक के लिए चित्र (महिलाओं के लिए) चरण 20
    5
    खुद को शिक्षित करें अपने यौन विकार पर बहुत से अनुसंधान करें क्योंकि आपके साथी के पास समस्या के बारे में कई सवाल हो सकते हैं। यह महत्वपूर्ण है कि आपके पास उत्तर दिए गए हैं जो आपके पति को यह समझने में सहायता करते हैं कि आपके साथ क्या हो रहा है।
    • इस विषय पर साइटों और पुस्तकों की एक सूची डालने का प्रयास करें ताकि आपके साथी आपको बेहतर समझ सकें।
  • भाग 2
    अपने साथी के साथ अपने विकार पर चर्चा करना

    एक रिश्ते साथी के रूप में बढ़ोतरी (महिलाओं के लिए) शीर्षक से चित्र चरण 21
    1
    समय और जगह अच्छी तरह से चुनें वह जगह जहां वह हो रहा है, उसके बारे में बात करने जा रहे हैं बहुत महत्वपूर्ण है। बेडरूम में ऐसा करने से बचें, उदाहरण के लिए, क्योंकि यह एक अंतरंगता और सेक्स से संबंधित वातावरण है इसके बजाय, इस मुद्दे पर सोफे पर चर्चा करें जहां वे आरामदायक हो सकते हैं।
    • एक समय चुनें जब दोनों खाली न हों और जब तक समस्या हो तब तक इस मुद्दे पर चर्चा कर सकते हैं। कुछ कहने की कोशिश करें "मेरे साथ चर्चा करने के लिए आपके पास कुछ बहुत महत्वपूर्ण है। आपको लगता है कि जब बात नहीं हो रही है तो बात करने में अच्छा वक्त है?"
    • अगर आपके पास बच्चे हैं, तो दादा या मित्र के पास इस मुद्दे पर चर्चा करते समय उन पर नजर रखो। फोकस आपके संबंधों पर होना चाहिए, और इसके लिए आपको विकर्षणों से बचना चाहिए।
  • एक ईसाई कदम 9 के रूप में यौन दुर्व्यवहार से पुनर्प्राप्त शीर्षक चित्र
    2
    ईमानदार रहो आप अपने साथी को स्थिति के बारे में अपनी ईमानदारी और अपने विकार के बारे में बताते हैं सेक्स के दौरान खुशी का नाटक करते हुए और ऐसा लगता है कि यह ठीक है, भविष्य में केवल अधिक परेशानी का कारण होगा। अपने अंतरंगता को बढ़ाने और संभावित यौन समस्याओं को बेहतर बनाने के लिए अपने साथी के साथ संचार की खुली लाइनें।
    • जितनी जल्दी आप अपने साथी के साथ ईमानदार हो, बेहतर होगा यदि आप झूठ या ढोंग करते हैं तो यह आपके साथ परेशान हो सकता है कि यह वर्षों के लिए ठीक है। शायद आपको यह बताने की ज़रूरत है कि आप स्थिति से पहले क्यों नहीं ईमानदार थे।
  • यौन अनैतिकता से अपना बचाव करें शीर्षक चरण 3
    3
    एक ऐसी भाषा का उपयोग करें जिसे आप आराम कर रहे हैं। यौन समस्याओं पर चर्चा करना अपराध और शर्मिंदगी का कारण बन सकता है, इसलिए अपने साथी के साथ स्थिति के बारे में बात करते समय शब्दों और वाक्यांशों का उपयोग करें जो आपको अधिक आरामदायक बनायेंगे। इसे स्पष्ट कर दें कि आप इस स्थिति से शर्म महसूस करते हैं और जो सब कुछ शब्दों में डालते हैं वह आपके लिए बहुत मुश्किल है। इस प्रकार, आप यह स्पष्ट कर देते हैं कि आप कमजोर और असुविधाजनक स्थिति में हैं, जो आपके साथी को महसूस करता है कि आपको समझने की आवश्यकता है।
    • उदाहरण के लिए, कुछ कहने की तरह कोशिश "यह बहुत शर्मनाक है। मैं यौन समस्या है और कैसे आप को यह कहने के लिए पता नहीं है" या "यह मेरे लिए बहुत ही असहज है। मेरे यौन समस्याओं मुझे शारीरिक परेशानी का कारण बन रहे हैं और कैसे बात करने के लिए के बारे में सोच करने के लिए प्रयास तुम्हारे बारे में इसके कारण मुझे भावनात्मक परेशानी होती है। "
    • यह भी सोचें कि जननांगता को संदर्भित करने के लिए आप किस शब्द का उपयोग करना पसंद करते हैं आप लिंग या योनि जैसे चिकित्सा शर्तों का उपयोग करना पसंद कर सकते हैं या कठबोली और उपनामों के साथ अधिक आरामदायक महसूस कर सकते हैं। जो भी आपको अधिक आरामदायक बनाता है उसका उपयोग करें
  • चित्र शीर्षक से पता है कि आप सेक्स के लिए तैयार हैं चरण 4
    4
    अपने साथी को अव्यवस्था बताएं वह समस्या से परिचित नहीं हो सकता है, इसलिए इस मुद्दे को विस्तार से समझाएं (जितना संभव हो सकता है) उसे समझने के लिए। जितना आपको लगता है कि विकार का नाम काफी स्पष्ट है, आपके साथी को इस अर्थ से भ्रमित किया जा सकता है या यह विशेष रूप से उसे कैसे प्रभावित करता है
    • यदि आपका साथी दूसरे लिंग का है, तो आपको अपनी यौन समस्याओं को विस्तार से समझा सकता है। उदाहरण के लिए, एक महिला पूरी तरह से समझ नहीं पाती है कि आप कैसे निर्माण नहीं बना सकते यदि आप स्नेहन समस्याओं से पीड़ित हैं, तो एक आदमी समझ नहीं सकता कि इसका क्या मतलब है और यह दर्द क्यों पैदा करता है
    • यहां तक ​​कि अगर उनके पास एक ही लिंग है, तो आपको शायद यह भी समझा जाना चाहिए कि आपका शरीर क्या प्रतिक्रिया कर रहा है और आपके साथ क्या हो रहा है। एक आदमी जिसे सीधा होने की क्षमता के दोष से कभी सामना नहीं करना पड़ता है, वह उसके अनुभव को नहीं समझा सकता है, ठीक उसी तरह के रूप में एक महिला जिसकी स्नेहन के साथ कभी समस्या नहीं हुई है, आप के साथ क्या होता है, यह भ्रमित हो सकता है। यह मत मानो कि दूसरे व्यक्ति केवल एक ही जननांगता के रूप में आपके द्वारा इस समस्या को समझेगा
    • शर्म मत हो याद रखें कि ज्यादातर यौन विकार उपचार योग्य हैं, विशेष रूप से आपके साथी के साथ प्रत्यक्ष और स्पष्ट संचार के साथ।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि आप सेक्स के लिए तैयार हैं चरण 18
    5
    अपने साथी को आराम करो इसे स्पष्ट करें और उसे समझें कि समस्या उसके साथ नहीं है, लेकिन आपके साथ है उसे याद दिलाएं कि आप अभी भी उसे आकर्षक और वांछनीय पाते हैं, और वह किसी और के साथ नहीं होना चाहता। जोर देकर कहते हैं कि आप अभी भी उससे बहुत प्यार करते हैं ताकि उसे अपने यौन समस्या के लिए खुद को दोष देने से रोक दें, क्योंकि यह निश्चित रूप से मामला नहीं है।
    • कहो आप बात करने के लिए बैठ गए क्योंकि आप उससे बहुत प्यार करते हैं और अपने यौन जीवन को फिर से हासिल करना चाहते हैं। आपको अभी उसकी मदद की ज़रूरत है



  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि आप सेक्स करने के लिए तैयार हैं चरण 1 9
    6
    अपने साथी को स्वीकार करें कि आपको इसकी ज़रूरत है यौन विकारों का सामना करना मुश्किल है क्योंकि वे आपको कम, कम वांछनीय या बेकार महसूस करते हैं। कुछ लोग यौन विकारों की वजह से चिंता और अवसाद के साथ समस्याओं का विकास करते हैं। यह जानकारी आपके साथी के साथ साझा करना महत्वपूर्ण है और यह स्पष्ट कर देती है कि आपको यह पता होना चाहिए कि क्या यह आपकी सहायता करता है।
    • यह जानकर कि आपका साथी आपका समर्थन करता है और आपको यौन को दूर करने में मदद करेगा बहुत उपयोगी। कई मामलों में, समस्या से पीड़ित लोगों को शारीरिक और भावनात्मक समर्थन देने के लिए भागीदारों की समझ और ध्यान के साथ यौन विकारों का समाधान किया जा सकता है।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि आप सेक्स करने के लिए तैयार हैं चरण 1
    7
    प्यार और सेक्स के मुद्दों के मिश्रण से बचें यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप और आपके साथी के बीच सेक्स के प्यार को अलग करना तथ्य यह है कि आप यौन समस्याओं से पीड़ित हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आप उससे अब और प्यार नहीं करते, उदाहरण के लिए। कुछ लोगों का मानना ​​है कि भागीदारों की यौन समस्याओं को प्यार करने में उनकी अक्षमता के साथ करना है या पता है कि क्या करना है। विकार के मुद्दे पर चर्चा करके प्यार और सेक्स को अलग करना सीखें
    • अपने साथी को याद दिलाएं कि समस्या उनकी गलती नहीं है (और न ही तुम्हारा है)। लगभग 70% जोड़े अपने संबंधों में किसी बिंदु पर यौन समस्याओं का सामना करते हैं। समस्याओं को एक साथ पर काबू पाने के लिए इस तरह के मुद्दों से निपटने में आपको एक-दूसरे के लिए प्यार महसूस करना याद रखें।
  • साप्ताहिक वैवाहिक चिकित्सा या वैवाहिक रिट्रीट चरण 1 के बीच का फैसला शीर्षक चित्र
    8
    उपचार विकल्पों पर चर्चा करें अपने विकार के लिए अपने मौजूदा उपचार विकल्पों के बारे में अपने साथी से बात करें, जिसमें दवाएं और अन्य चिकित्सा या मनोरोग विकल्प शामिल हैं। कहो कि आप उनके समर्थन की जरूरत है!
    • मानसिक अवस्था जैसे कि चिंता या अवसाद के लिए उपचार की आवश्यकता हो सकती है - मनोचिकित्सक ऐसे मामलों के लिए एंटीडिपेंटेंट्स या एक्सरियोलिएटिक्स के उपयोग की सिफारिश कर सकता है।
    • अगर हार्मोनल कमियों की वजह से समस्या होती है तो चिकित्सक हार्मोनल इंजेक्शन, गोलियां या मलहम लिख सकता है।
    • डॉक्टर भी मधुमेह या थायरॉयड विकार जैसी चिकित्सा समस्याओं का इलाज कर सकते हैं
    • यौन विकार वाली महिलाएं दवाएं ले सकती हैं (जैसे कि फ्लिबिनेरिन) या कामेच्छा और उत्तेजना की कमी से निपटने के लिए हार्मोनल चिकित्सा का प्रदर्शन
    • यदि आप सीधा होने के लायक़ रोग से पीड़ित हैं, तो आपका चिकित्सक दवाओं जैसे कि अवानाफिल, सिल्डेनाफिल, तडालफिल, और वार्डेनफिल लिख सकता है।
    • शीघ्रपतन के मामले में, एक स्प्रे कहा जाता है Promescent जो लिंग संवेदनशीलता को कम करने में मदद कर सकता है। कुछ डॉक्टर चयनात्मक सेरोटोनिन रीप्टेक इनहिबिटरस भी सुझा सकते हैं, जैसे कि सर्ट्रालाइन (ज़ोलॉफ्ट) या पेरोक्सेनेट।
    • चिकित्सक अन्य समाधानों का भी सुझाव दे सकता है, जैसे कि पेनिल प्रत्यारोपण और डीलेटर।
  • भाग 3
    यौन विकार से निपटने

    अपनी प्रेमिका को आप में रुचि रखो
    1
    अंतरंगता पर ध्यान दें कभी-कभी सेक्स के बिना समय व्यतीत करना विकार से निपटने का एक शानदार तरीका हो सकता है। संभोग के बारे में चिंता करने की बजाय, शारीरिक अंतरंगता पर अपना रिश्ता केंद्रित करें! भावनाओं और तनावों की उपस्थिति के कारण कुछ समस्याएं उत्पन्न होती हैं जो कि युगल के यौन जीवन को प्रभावित करती हैं और रिश्ते पर ध्यान केंद्रित करने से आपके संबंध में मदद मिल सकती है।
    • उदाहरण के लिए, चलना, रात्रिभोज या अन्य गतिविधियों के लिए बाहर जाएं कभी-कभी बस बैठे और शाम के दौरान चैट करना उपयोगी हो सकता है
    • गैर-यौन तरीके से खेलने की कोशिश करें, जैसे हाथ पकड़े हुए और हाथ पकड़े
  • शीर्षक में चित्रित आपकी प्रेमिका को आप में रुचि रखें चरण 4
    2
    रिश्ते की समस्याओं का समाधान करें यह संभव है कि यौन विकार के कारण संबंधों में समस्या उत्पन्न होती है। आप विकार से होने वाले कार्यों के कारण बहस और असहमति समाप्त कर सकते हैं, जो ट्रस्ट के मुद्दों का कारण बन सकता है। कुछ मामलों में, बाहरी तनाव है जो रिश्ते को भी प्रभावित करते हैं। इस पर काम करने के लिए अपने साथी के साथ काम करें!
    • रिश्ते की समस्याओं को ठीक करने से सेक्स में सुधार के लिए मार्ग प्रशस्त हो सकता है। संचार विफलता, चिंताओं, और असंतोष की भावनाओं को स्पष्ट करें जिससे कि आप अंतरंगता का दृष्टिकोण और आनंद ले सकें।
  • साप्ताहिक वैवाहिक चिकित्सा या वैवाहिक रिट्रीट चरण 8 के बीच का फैसला शीर्षक चित्र
    3
    डबल थेरेपी की कोशिश करो एक चिकित्सक या मनोवैज्ञानिक के साथ एक इलाज जो यौन या संबंध समस्याओं में माहिर है बहुत उपयोगी है और इसका मतलब यह नहीं है कि आपके रिश्ते में कुछ भी गलत है! यौन विकार रिश्ते के दोनों हिस्सों में बहुत से समस्याएं पैदा कर सकता है और चिकित्सक आपके अंतरंगता को सुदृढ़ करने और समस्या से निपटने के लिए तकनीकों को सिखाने में सहायता कर सकता है। जोड़ों के उपचार, विशेष रूप से, विकार की वजह से पैदा होने वाले रिश्ते के मुद्दों से निपटने में सहायता कर सकते हैं।
    • नाराज़ मत बनो यदि आपका साथी चिकित्सा का सुझाव देता है रिश्ते का काम करने के प्रयास के रूप में सवाल देखें! अगर आप चिकित्सा में जाना चाहते हैं तो भी निराश मत हो, लेकिन आपका साथी ऐसा नहीं करता।
    • इस क्षेत्र में सेक्स चिकित्सक और जोड़ों पर इंटरनेट खोज करें यदि आप चाहें, तो अपने डॉक्टर से बात करें और एक नियुक्ति के लिए पूछें।
  • चित्र शीर्षक से आपका विवाह सेक्स जीवन के माध्यम से उत्तेजित करता है चरण 11
    4
    अधिक समय व्यतीत करें। यौन क्रियाकलाप बढ़ाने का एक तरीका सेक्स के लिए जाने के बजाए फोरप्ले पर अधिक ध्यान केंद्रित करना है। प्रारंभिक युगल के दो हिस्सों में अनुभव का अधिक लाभ लेने में मदद करता है, महिलाओं के लिए उत्तेजना को सुविधाजनक बनाने और पुरुषों के लिए निर्माण।
    • Preliminaries कई रूप ले: एक दूसरे के शरीर का पता लगाने और संभोग सुख के बिना अन्य व्यक्ति की खुशी पर ध्यान केंद्रित करने के लिए समय ले लो! यौन विकार से मुकाबला करना आसान है
    • संभोग के दौरान अपने हाथों और मुंह का उपयोग करें और शरीर के विभिन्न हिस्सों को स्पर्श करें, सिर्फ जननांग पर ध्यान केंद्रित न करें। शारीरिक अनुभव करें और अंतरंग।
    • सेक्स से पहले उत्तेजनाओं का अभाव कम कामेच्छा जैसी समस्याओं का कारण बन सकता है, एक निर्माण, स्नेहन समस्याओं को प्राप्त करने या बनाए रखने में असमर्थता और संभोग सुख तक पहुंचने में कठिनाई होती है। सेक्स के लिए तैयार होने से पहले कुछ लोगों को एक घंटे तक उत्तेजना की आवश्यकता हो सकती है।
  • चित्र शीर्षक से आपका विवाह यौन जीवन को उत्तेजित करता है
    5
    बिस्तर पर कुछ अतिरिक्त उत्पाद ले लो यौन विकार के कारण, संभव है कि आपको एक अतिरिक्त सहायता की आवश्यकता हो और इसके साथ कुछ भी गलत न हो। जिन महिलाओं को स्नेहन या प्रसव के दौरान दर्द के साथ समस्याएं हैं, उन्हें स्नेहक या मलहम के उपयोग के साथ एक अच्छा सुधार महसूस हो सकता है जो योनि सूखापन के साथ मदद करते हैं।
    • यौन अनुभव को सुदृढ़ करने के लिए खिलौने का उपयोग करें। सेक्स के खिलौने फोरप्ले के दौरान उत्तेजना बढ़ाते हैं भगशेफ को उत्तेजित करने और उत्तेजना की समस्याओं से बचने के लिए प्रयास करें- पुरुषों के मामले में कंपन कंपन बनाए रखने में मदद कर सकता है।
    • इसके अलावा वीडियो और कामुक साहित्य भी देखें आपके बीच में शारीरिक और भावनात्मक अंतरंगता को सुदृढ़ करने के लिए एक साथ वीडियो देखें या कामुक ग्रंथों को पढ़ें।
  • एक रिश्ता साथी (महिलाओं के लिए) के रूप में ग्रोथ शीर्षक चित्र 23 स्प्रैस
    6
    अपने साथी से बात करें कि आपको क्या पसंद है या क्या चाहिए कुछ लोग कभी सेक्स के दौरान क्या पसंद नहीं करते हैं। अपने रिश्तों के दौरान आपको क्या पसंद है या नापसंद करने के बारे में बात करने के लिए एक क्षण लो - उन चीजों पर चर्चा करें जिन्हें आप भी प्रयास करना चाहते हैं! जितना संभव हो उतना विशिष्ट रहें और आप क्या कहते हैं, इसका प्रदर्शन करने का प्रयास करें!
    • सीधा होने की समस्याओं की समस्याओं के साथ पुरुष और स्नेहन समस्याओं वाले महिलाओं को अधिक मैन्युअल उत्तेजना की आवश्यकता हो सकती है। कहें कि आपको इसकी ज़रूरत है या इससे आपका साथी आपको सेक्स के माध्यम से मदद कर सकता है।
    • अपने बारे में बात करना याद रखें, दूसरे व्यक्ति को नहीं! अपने साथी को संतोषजनक नहीं होने का आरोप मत करो। इसके बजाय, "मुझे यह पसंद है जब यह मेरे बालों को छूता है" या "मेरे निपल्स बहुत संवेदनशील होते हैं। मुझे लगता है कि मैं उन्हें और अधिक छुआ।"
  • चित्र शीर्षक से आपका विवाह यौन जीवन को उत्तेजित करता है
    7
    नई चीजों की कोशिश करो! सेक्स में फंसे सेक्स के लिए आम बात है और आप हमेशा एक ही काम करते हैं। समय के साथ, यह इच्छा और उत्तेजना बाधित कर सकता है। यदि यह आपके साथ मामला है, तो अलग-अलग स्थितियों के साथ थोड़ी कोशिश करें, अक्षर या कल्पनाओं का उपयोग करें।
    • नई स्थिति महिलाओं के लिए सेक्स के दौरान बहुत दर्दनाक महसूस कर सकती है। उदाहरण के लिए, आंदोलनों को नियंत्रित करने के लिए शीर्ष पर रहने का प्रयास करें।
    • जब चुटकुले और कल्पनाओं पर चर्चा करते हैं, तो याद रखें कि आपका साथी हर चीज के साथ सहज महसूस नहीं कर सकता है आपको उन चीजों की कोशिश करना चाहिए जो आपको खुश करते हैं, लेकिन अगर वे आपको कुछ पसंद नहीं करते हैं, तो वे बुरा न दिखें। दोनों पक्षों के बीच बीच का मैदान ढूंढें और कल्पनाओं में भाग लें जो दोनों को खुश कर दें।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (30)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com