IhsAdke.com

कैसे अपने साथी सेक्स में रुचि रखते हैं

यदि आप पहले से ही एक अंतरंग संबंध में हैं और अपने यौन जीवन को फिर से शुरू करना चाहते हैं या पहली बार अपने साथी के साथ शारीरिक रूप से घनिष्ठ बनाने के लिए अगले कदम उठाना चाहते हैं, तो आप दोनों के लिए यह डरावना हो सकता है अपने पार्टनर को आपकी इच्छाओं को कैसे संप्रेषित करने के बारे में इन कदमों पर विचार करें।

चरणों

छवि शीर्षक से अपने साथी को सेक्स में रुचि रखने के लिए कदम 01
1
रिलैक्स। अपने सभी विचारों और कार्यों को शारीरिक अंतरंगता के लिए अपनी इच्छा से नियंत्रित न करें। शारीरिक प्यार के लिए एक ठोस नींव तैयार करना समय लगता है।
  • छवि शीर्षक में अपने साथी को सेक्स में दिलचस्पी रखने के लिए चरण 02
    2
    एक पूरे के रूप में अपने रिश्ते पर काम करें यदि आप भावनात्मक रूप से एक दूसरे के करीब नहीं हैं तो शारीरिक अंतरंगता संभव नहीं है।
    • यदि आप पहले बंद हो चुके हैं, लेकिन आपका साथी अब दिलचस्पी नहीं लगाता है, तो किसी दूसरे आदेश की समस्याओं के बारे में सोचें जो आपके पास हो सकती हैं। क्या आप बहुत लड़ते हैं? एक साथ पर्याप्त समय बिताएं? क्या आपका साथी दैनिक आधार पर प्यार करता है? यदि आप इनमें से किसी भी चीज़ को याद नहीं कर रहे हैं, तो अपने साथी को आपके साथ यौन संबंध रखने के लिए समझने की कोशिश करने से पहले उन्हें बाहर निकालें।
    • यदि आपने अपने साथी के साथ यौन संबंध नहीं किया है, तो सुनिश्चित करें कि वह सहज महसूस करता है और आपको भरोसा दिलाता है। अपनी आवश्यकताओं के लिए गैर-यौन तरीके से सावधान रहना, यही है, यह सुनिश्चित करें कि वह आपके साथ मिलकर किए गए गतिविधियों का आनंद ले रहे हैं, और दंपति के दैनिक जीवन में रुचि रखते हैं। अपनी सफलताओं का जश्न मनाएं और उन्हें स्कूल, काम, परिवार की समस्याओं, स्वास्थ्य समस्याओं या सिर्फ एक बुरे दिन के साथ समस्याएं होने पर उनका समर्थन करें।
  • छवि शीर्षक में अपने साथी को सेक्स में रुचि रखने के लिए कदम 03
    3



    अपने साथी से बात करें संचार की तुलना में किसी संबंध में कुछ भी अधिक महत्वपूर्ण नहीं है उसे बताएं कि आप उसकी सराहना करते हैं कि वह कौन है बहुत से लोग शारीरिक अंतरंगता से दूर भागते हैं क्योंकि उनकी शारीरिक छवि के साथ समस्याएं होती हैं वह अपने वजन, शारीरिक कंडीशनिंग या अन्य चीजों के कारण शर्मिंदा हो सकता है, जो वह असफलता मानते हैं, अस्वीकृति से डरते हैं।
  • चित्र शीर्षक से अपने साथी को सेक्स में दिलचस्पी रखने के लिए कदम 04
    4
    अपने साथी से पूछें कि अगर कुछ परेशानी है तो उसे तनाव महसूस हो रहा है यौन संक्रमित रोग के रूप में एक शारीरिक समस्या या शर्मिंदा हो सकती है। खुले और दयालु रहें, और अपने साथी को अपनी भावनाओं को आपके साथ साझा करने के लिए प्रोत्साहित करें। अक्सर, आप बस एक देखभाल रवैया होने से उनकी मदद कर सकते हैं
  • छवि शीर्षक से अपने साथी को सेक्स में दिलचस्पी रखने के लिए चरण 05
    5
    अपने साथी से पूछें कि वह सेक्स करना चाहता है एक समय चुनें जब आप और उनके दोनों आराम कर रहे हों और एक शांत माहौल में यह सवाल पूछें। समझाएं कि आप उसके साथ यौन संबंध क्यों चाहते हैं। यदि आपको लगता है कि युगल ने भावनात्मक बंधन खो दिया है क्योंकि सेक्स जीवन अब मौजूद नहीं है, और आप उस संबंध को फिर से स्थापित करना चाहते हैं, उसे बताओ! यदि आप रुचि की कमी के कारण अस्वीकार कर रहे हैं, तो उन्हें बताना एक आरोपित स्वर का उपयोग न करें किसी गैर-आक्रामक तरीके से आपको क्या लगता है यह समझाएं। अपने साथी को दबाएं मत दबाएं
    • अगर ऐसा लगता है कि, इसे आसान बनाओ अपने हृदय और आत्मा के साथ अपने शरीर की देखभाल और देखभाल करें। इंटरनेट पर वयस्क सामग्री की सरासर राशि को मूर्ख मत करो, इस अर्थ में कि सेक्स "इस तरह से" है। यह कल्पना है, और इसे वास्तविक जीवन में पेश करने का प्रयास गंभीर रूप से आपके साथी को शारीरिक रूप से और भावनात्मक रूप से दूर कर सकता है। अगर आप अश्लीलता और वास्तविकता के बीच अंतर नहीं समझते हैं, तो आप आसानी से अपने साथी के विश्वास को खो सकते हैं।
    • निराश मत हो, अगर वह शुरू में मैच नहीं करता। आपने कुछ भी गलत नहीं किया है, लेकिन प्रत्येक व्यक्ति अलग है शारीरिक अंतरंगता में उलझाने के लिए विश्वास की आवश्यकता होती है, लेकिन आत्मविश्वास बहुत अधिक होता है। शायद वह आत्मविश्वास पर्याप्त नहीं है, किसी और के आसपास बहुत कमजोर महसूस कर रहा है, या बस धीमी गति से चलना चाहता है। विचार करें कि पिछले सालों में उन भागीदारों के साथ खराब अनुभव हो सकते हैं जो इतने ध्यान या समझ नहीं थे। एक खुला संवाद रखें
  • युक्तियाँ

    • धीरज रखो कोई त्वरित तय नहीं है

    चेतावनी

    • उसे अपमान न करने का प्रयास करें यदि आपके साथी को किसी प्रकार की समस्या है, तो शांत और सहायक होने की कोशिश करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com