IhsAdke.com

शारीरिक अंतरता कैसे बढ़ाएं

है अगर आप एक पुरुष या स्त्री, विषमलैंगिक या समलैंगिक हैं, तो आप शायद जानते हैं कि जब तक अपने साथी के साथ शारीरिक अंतरंगता प्यार और स्नेह को गहरा करने का अवसर हो सकता है, यह भी कभी कभी महान तनाव का एक स्रोत हो सकता है। जब हम खुद को शारीरिक स्नेह या सेक्स के माध्यम से अपने साथी को खोलते हैं, तो हम भावनात्मक रूप से आत्मसमर्पण करते हैं और कमजोर होते हैं, जिससे गलतियों को और कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है यदि जीवन के किसी दूसरे क्षेत्र में हुआ हो। इसलिए इन समस्याओं को नजरअंदाज नहीं किया जाना चाहिए, क्योंकि शारीरिक अंतरंगता के साथ समस्याओं से रिश्ते पर बहुत तनाव हो सकता है।

चरणों

विधि 1
अंतरंगता की दिशा में जा रहे हैं

चित्रा शीर्षक से शारीरिक अंतरंग सुधार चरण 1
1
धीरे धीरे स्नेह दिखने में आराम से रहें यदि आपके पास अपने साथी की देखभाल के शारीरिक कृत्यों का अनुभव नहीं है, तो आप से ग्रस्त नहीं हो जाते हैं। यह करना भ्रम के लिए आग के लिए एक नुस्खा है और भावनाओं को चोट पहुंचाई। इसके बजाय, धीरे-धीरे अपने साथी के साथ शारीरिक अंतरंगता की भावना पैदा करें, शुरुआत से छोटे (लेकिन महत्वपूर्ण) स्नेह के प्रदर्शन और स्नेह के अधिक गंभीर रूपों में वृद्धि याद रखें, शारीरिक अंतरंगता के साथ जुड़े भावनाएं बहुत शक्तिशाली और वास्तविक हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप तीव्र अंतरंगता के तीव्र रूप होने तक भीड़ न लें, जब तक आप कम तीव्रता वाले लोगों के साथ सहज न हों।
  • चित्र शीर्षक शारीरिक सुधार के चरण 2 में सुधार
    2
    शारीरिक नज़दीकी को प्रोत्साहित करने वाली गतिविधियों में शामिल हों यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि अपने साथी के साथ शारीरिक संबंध कैसे शुरू करें, तो स्मार्ट शुरू करें कुछ आवश्यक है कि आप दो शारीरिक रूप से करीब एक-दूसरे बातें अपने साथी के साथ शारीरिक रूप से स्नेही जा रहा है की आदत बनाने के लिए आसान बनाने के लिए एक आदर्श तरीका है कर रहे हैं, और यहां तक ​​कि अन्य शारीरिक गतिविधियों के लिए एक "पुश" हो सकता है मत करो। फिल्म देखने के लिए घोंसले के शिकार का प्रयास करें, रोलर कॉस्टर पर जाएं, मोटरसाइकिल या जेट-स्की पर जाएं, या किसी और चीज के लिए आपको एक साथ करीब होना चाहिए। यहां तक ​​कि बैठो ताकि आपके साथी को छूने वाले अपने पैर की तरफ अधिक न हो। हर किसी को कहीं शुरू करना है!
  • चित्रा शीर्षक से शारीरिक अंतरंग सुधार चरण 3
    3
    प्यार को गले लगाओ जब आप एक-दूसरे के बुलबुले में सहज महसूस करते हैं, तो आप और आपके साथी स्वाभाविक रूप से भ्रम और घोंसले शुरू करेंगे। अपने साथी को गले लगाने के दौरान बाकी आराम करने का एक शानदार तरीका है, जबकि आपके बीच के भौतिक बंधन को मजबूत करना है।
    • जब आप अपने साथी को गले लगाने के लिए खर्च करते हैं, तो जब आप रिश्ते को और अधिक गंभीर होने लगते हैं, तो आप इस बात का मानना ​​शुरू कर सकते हैं कि आपके पास उसके लिए अधिक समय था।
  • चित्रा शीर्षक से शारीरिक अंतरंग सुधार चरण 4
    4
    स्नेह के संकेत के रूप में हाथ में चलें हाथ में घूमते हुए किसी को अनुभव करने के लिए बचकाना या निर्दोष लग सकता है, लेकिन यह स्नेह का एक सरल प्रदर्शन है, खासकर उन स्थितियों में जहां सार्वजनिक प्रदर्शन अनुचित हो सकते हैं। उदाहरण के लिए, यह इशारा सार्वजनिक रूप से स्नेह दिखाने का सामाजिक रूप से स्वीकृत तरीका है, जहां चुंबन जैसे कार्यों को आक्रामक माना जा सकता है होल्डिंग हाथ कुछ ऐसा भी किया जा सकता है जब रोमांटिक इशारों व्यावहारिक नहीं होते हैं, जैसे कि जब आप पूरी कार की पिछली सीट पर तंग होते हैं हाथ पकड़े हुए शारीरिक अंतरंगता का सबसे प्रबल और रोमांचक रूप नहीं हो सकता है, यह निश्चित रूप से सबसे बहुमुखी है
  • चित्रा का शीर्षक शारीरिक अंतरंग सुधार चरण 5
    5
    जुनून के शो के रूप में चूमो, लेकिन व्यक्तिगत चुंबन बहुत गंभीरता से नहीं लेते हैं यही है - बड़ा समय! हाथ पकड़कर और गले लगाने के बाद अपने साथी को चूमना एक बड़ा कदम है। यह दिखाने का एक तरीका है कि आप उसके बारे में परवाह करते हैं और उसे चाहते हैं, इसलिए आपके चुंबन को भावनाओं के साथ होना चाहिए। आदर्श रूप से, पहली बार जब आप अपने साथी को चुम्बन करते हैं, तो आपको बहुत उत्साह से भरा होना चाहिए कि चुम्बन करने के लिए "नहीं" मुश्किल हो। बेशक, यह सोचने में बहुत अवास्तविक है कि हर युगल को पहला पहला चुंबन या वास्तव में, "ज्यादातर समय" सही चुंबन होगा, इसलिए सिर्फ एक चुंबन में बहुत ज्यादा उम्मीद न रखें। इसके बजाय, चुंबन को कुछ मज़ाक के रूप में इलाज करें, जो दोनों आनंद लेते हैं, लेकिन स्नेह के एक गंभीर प्रदर्शन के रूप में।
  • 6
    चंचल रहो! आपके साथी के साथ शारीरिक रूप से घनिष्ठ होने के नाते आपको धमकाया नहीं जाना चाहिए - यदि ऐसा है, तो आपको उनके साथ अपने अंतरंग मुद्दों के बारे में एक फ्रैंक बातचीत की आवश्यकता है। शारीरिक अंतरंगता को न केवल आपके साथी के साथ स्नेह दिखाने का मौका होना चाहिए, बल्कि उनके साथ एक अच्छा समय भी होना चाहिए, इसलिए अपने प्यार को प्रकाश और चंचल दिखाने का विचार करना चाहिए। "ट्रिगरिंग" आपका साझेदार आपके मनोदशा को हल्का करने का एक निश्चित तरीका है - एक सानना सत्र में गले या चुंबन करते हुए गुदगुदी करने की कोशिश करें जब तक चिढ़ा एक अच्छे मूड में किया जाता है और हताशा या अपने साथी की भावनाओं को चोट लगी है, तो यह एक अच्छा तरीका है कि एक चंचल जुनून के साथ शारीरिक अंतरंगता के एक अधिनियम को लागू करने के लिए एक अच्छा तरीका है।
  • पिक्चर शीर्षक सुधार शारीरिक अंतरंगता चरण 7
    7
    सुखी और स्वस्थ रहें ऐसा कहा जाना चाहिए कि आपका दृष्टिकोण केवल एक चीज नहीं है जो आपके साथी के साथ भावनात्मक रूप से घनिष्ठ संबंध रखने की आपकी क्षमता को प्रभावित करता है। आपका शारीरिक और भावनात्मक स्वास्थ्य आपके साथी के साथ अंतरंगता की भावना को भी प्रभावित करता है। उदाहरण के लिए, अच्छी स्वच्छता अनिवार्य है कोई बच नहीं है - चाहे आप कितना रोमांटिक हो, यदि आप बुरी तरह गंध करते हैं, तो आपकी शारीरिक अंतरंगता प्रभावित होगी। जब आप अपने साथी के साथ हों तो आपको अच्छा महसूस करने के लिए अपनी कायाकल्प का भी प्रयास करना चाहिए। अंतरंगता समीकरण के भावनात्मक पक्ष पर, जब आप पैदा होते हैं, तो आपको अपने जीवन में तनाव के महत्वपूर्ण स्रोतों से निपटना होगा, क्योंकि तनाव का शारीरिक अंतरंगता के क्षणों का आनंद लेने की आपकी क्षमता पर गहरा नकारात्मक प्रभाव हो सकता है।
    • नियमित रूप से व्यायाम करें अनुसंधान से पता चलता है कि नियमित रूप से व्यायाम सचमुच आपको मस्तिष्क में एंडोर्फिन नामक रसायनों को बेहतर रिलीज महसूस करता है। एंडोर्फिन सुर्खियों और संतोषजनक उत्तेजना पैदा करने में मदद करते हैं, यह सुनिश्चित करना कि आपके पास शारीरिक अंतरंगता के लिए सही मूड है। एक बोनस के रूप में, नियमित व्यायाम आप स्वस्थ और अधिक आकर्षक बनने में मदद करते हैं!
    • दूसरों से बात करने से डरो मत - प्रशिक्षित पेशेवरों सहित - मानसिक तनाव के बारे में जो आप से निपटते हैं शिक्षक या पुजारी के रूप में अपने विश्वसनीय मित्रों, मित्रों और अधिकारों के आंकड़ों के अतिरिक्त, सलाहकार आपको ऐसे मुद्दों के बारे में बात करने में मदद कर सकते हैं जो आपको तनाव या शारीरिक संतोषजनक क्षमता रखने की अपनी क्षमता में हस्तक्षेप कर रहे हैं।
  • विधि 2
    कमरे में अंतरंगता

    पिक्चर शीर्षक सुधार शारीरिक अंतरंगता चरण 8
    1



    सेक्स के बारे में अपने दृष्टिकोण पर पुनर्विचार करें सेक्स के रूप में शारीरिक अंतरंगता प्रदर्शन, कार्य या प्रतियोगिता नहीं है। इसके बजाय, यह किसी के लिए प्यार का सबसे गंभीर अभिव्यक्ति है और आप और आपके साथी के बीच के बंधन को सीमेंट करने का तरीका है। बहुत कम से कम, यह मज़ा, आराम और फायदेमंद होना चाहिए, तनावपूर्ण नहीं! सेक्स को किसी निश्चित तरीके से कुछ नहीं करना चाहिए, अन्यथा यह "अच्छा" नहीं है - इसके बजाय, सेक्स और आपके साथी के लिए एक मौका के रूप में सोचें "स्वयं"। यह रवैया आपको अपने साथी को भी देखता है - वह अपनी पसंद और नापसंदियों के साथ एक असली व्यक्ति है।
    • उदाहरण के लिए, हम कहते हैं कि एक विषमलैंगिक जोड़े को अंतरंगता में समस्याएं आ रही हैं क्योंकि रिश्ते में आदमी एक प्रेमी के रूप में अपनी क्षमता के बारे में जानता है। मनुष्य पुरुष उपयुक्तता की गलत धारणाएं बना रहा है - मूलतः, वह सोचता है कि यह "सक्रिय" और "अनुभवी" साथी होने का आदमी का कर्तव्य है। विडंबना यह है कि यह चिंता का विषय है कि उन्हें अनुभव और आत्मविश्वास प्राप्त करने से वह क्या रखता है, जिसे वह कर सकता है सबसे अच्छा प्रेमी होना चाहिए। अगर मनुष्य ने आत्म अभिव्यक्ति के रूप में और अधिक सेक्स को एक पूर्वनिर्धारित कार्य करने के अवसर के रूप में कम देखा, तो वह शायद अधिक लाभान्वित होगा।
  • पिक्चर शीर्षक सुधार शारीरिक अंतरंगता चरण 9
    2
    रोमांस के लिए समय है सेक्स किसी भी अन्य कौशल या शौक की तरह है - समय और प्रयास को समर्पित करना चीजों में काफी सुधार कर सकती है। आप "पारंपरिक" रोमांटिक इशारों का उपयोग करने की कोशिश कर सकते हैं - उदाहरण के लिए, पल के अंतरंगता का लाभ उठाकर, सुलैमानी मोमबत्तियों को रोशनी, वाइन ग्लास साझा करना, सोफे पर बातचीत करना पसंद करना। या फिर आप कुछ ऐसा कुछ करने की कोशिश कर सकते हैं जो आप दोनों को एक जोड़े के रूप में उपयुक्त बनाती है। आप तय करते हैं याद रखें, जो भी आप तय करते हैं, पूरे परिदृश्य से प्यार का एक पुरस्कृत क्षण होगा।
  • पिक्चर शीर्षक में सुधार शारीरिक अंतरंगता चरण 10
    3
    जानें कि मालिश कैसे करें संभोग दिखाने के लिए एक विधि के रूप में, और अपने साथी से संपर्क करने के तरीके के रूप में, मस्सा स्नेह दिखाने का एक शानदार तरीका है। आप तटस्थ तेल (जैसे अंगूर बीज के तेल) का उपयोग कर सकते हैं, खासकर यदि आपको या आपके साथी को एलर्जी हो। यदि नहीं, तो आपके पास लोशन या सुगंधित तेल का उपयोग करने का विकल्प होता है, जो कुछ जोड़े पसंद करते हैं। सुखद उत्तेजना और अरोमा आराम और उत्तेजित कर सकते हैं।
    • छूने और छूए जाने से दोनों समान रूप से महत्वपूर्ण हैं, इसलिए प्राप्त करना और प्राप्त करना सीखना है! यदि आप हँसी में गिरने के बिना मस्तिष्क पाने का मोहक हो, तो कुछ प्रकाश व्यायाम या टब में डुबकी लगाने से पहले आराम करने का प्रयास करें।
  • पिक्चर शीर्षक सुधार शारीरिक अंतरंगता चरण 11
    4
    सेक्स के बारे में खुले और बातचीत करें। समय-समय पर, अपनी पसंद और नापसंद जानने के लिए अपने साथी से बात करें बहुत से लोग पल की गर्मी में अपनी गहरी इच्छाओं को व्यक्त करने के लिए शर्मिंदा हो सकते हैं, और उस मामले में, इस अधिनियम से सेक्स के बारे में बात करना यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि दोनों साझेदार संतुष्ट हैं।
    • अपने साथी की संतुष्टि पर ध्यान केंद्रित करने की आदत में एक अच्छा विचार है यदि दोनों भागीदारों के पास देने का यह रवैया है, तो सेक्स एक अविश्वसनीय रूप से पुरस्कृत अनुभव बन सकता है और उनके बंधन को मजबूत कर सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक में सुधार शारीरिक अंतरंगता चरण 12
    5
    एक साथ बिस्तर पर जाओ यह स्पष्ट है, लेकिन काम की मांगों (और बच्चों की देखभाल के लिए अगर आपके पास बच्चे हैं), कई जोड़ों को एक ही समय में सो जाने का अवसर नहीं है। एक साथ बिस्तर पर जाना न केवल यौन संबंध रखने का मौका है (यद्यपि यह "बहुत" है!), लेकिन आप दोनों के बीच एक अंतरंग बंधन बनाकर अपने पार्टनर को विश्वास देने का भी एक मौका है। जोड़ों के बीच सबसे ज्यादा ईमानदार और फ्रैंक वार्तालाप बिस्तर पर होता है क्योंकि यह उस दिन का एक हिस्सा है जब आपको गारंटी दी जाती है कि कोई और नहीं है उस विशेष क्षण को देने का अर्थ है शारीरिक और भावनात्मक अंतरंगता के लिए एक अच्छा मौका देना।
    • यदि आपका शेड्यूल आपको अपने साथी के रूप में एक ही समय में बिस्तर पर जाने नहीं देता, तो उदाहरण के लिए, अपने साथी के ऊपर उठने से पहले, कम से कम "कुछ" समय बिस्तर पर इकट्ठा करने का प्रयास करें। इसके अलावा, अपने साथी को यह संकेत देने की व्यवस्था करें कि जब आप उसे बताएंगे कि आप उसके साथ बिस्तर पर हैं तो यह सुनिश्चित करने के लिए वह "तैयार" है
  • 6
    फोरप्ले पर पर्याप्त समय व्यतीत करें सेक्स में दोनों भागीदारों की संतुष्टि को बढ़ाने के लिए चिढ़ा, चुंबन, पथपाकर और अन्य प्रारंभिक तकनीक अविश्वसनीय टूल हो सकती हैं। यह "भी" आपके साथी की पसंद को पता लगाने का एक बढ़िया तरीका है, क्योंकि अधिकांश लोग यौन मुफ़्त में खुले रहते हैं जब वे "मनोदशा में" होते हैं। जल्दी मत करो - उसमें निवेश करें ताकि आप वास्तव में हर पल का आनंद उठा सकें।
  • 7
    कभी-कभार उस चीज़ पर जोर न दें जो आपके साथी को असहज महसूस करता हो। सेक्स के दौरान कुछ नया करने की कोशिश करना एक अद्भुत चीज हो सकती है एक दंपति के रूप में अपने क्षितिज का विस्तार करने का यह एक शानदार तरीका है। हालांकि, यदि आपके साथी की भावनाओं को ध्यान में नहीं लेते हैं, तो आप उसे "वास्तव में" चोट पहुंचा सकते हैं। अपने साथी को नए विचारों को प्रस्तुत करने के लिए स्वीकार्य है, लेकिन कभी ऐसा करने पर जोर न दें जो वह करने में हिचकते हैं ऐसा करने से महान पश्चाताप और अपूरणीय क्षति हो सकती है।
  • पिक्चर शीर्षक सुधार शारीरिक अंतरंगता चरण 15
    8
    अपनी सीमाओं का परीक्षण न करें जैसे ही आपके साथी के बारे में यौन संबंध रखने के लिए महत्वपूर्ण नहीं है, उतना ही महत्वपूर्ण है कि उसे आपके बारे में पिक करने न दें। कभी-कभी ऐसा महसूस न करें कि आपको अपने शारीरिक स्नेह को उन तरीकों से व्यक्त करने की ज़रूरत है जो आपको असुविधाजनक बनाती हैं। जिन परिस्थितियों में आप अभी तक तैयार नहीं हैं, उनको यौन स्थितियों में घुसकर भ्रमित और दर्दनाक निशान छोड़ सकते हैं। यदि आपका साथी आपको कुछ यौन करने के लिए कहता है, जिसे आप करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो "अपने आप को ऐसा करने के लिए मजबूर मत करो" सिर्फ दायित्व की भावना के लिए या अपने साथी को खुश करने के लिए चाहते हैं अच्छा और सम्मानजनक भागीदार रोगी और समझ से अधिक होगा। समय के साथ, प्रेमी के रूप में अधिक आत्मविश्वास प्राप्त करके, आप नई चीजों की कोशिश करने में दिलचस्पी ले सकते हैं, जो एक बार आपको डरा देते हैं। अपनी आंतरिक आवाज को सुनो और उस क्षेत्र में समझौता करने की आवश्यकता महसूस न करें।
  • पिक्चर शीर्षक सुधार शारीरिक अंतरंगता चरण 16
    9
    अपनी जिज्ञासाओं और कल्पनाओं को संतुष्ट करें धैर्य, समय और सम्मान के साथ आप अंततः एक प्रेमी के रूप में और अधिक आरामदायक और आत्मविश्वास बन जाएंगे। चूंकि जोड़े के बीच प्रेम बढ़ता है, आप अपनी अंतरंग कल्पनाओं (और शायद कुछ भी करें!) को साझा करना शुरू कर सकते हैं। यदि यह मजेदार, फायदेमंद है और इस तरह से किया जाता है कि इस जोड़े के बीच प्रेम और सम्मान बनाए रखता है, तो इसका सामना करने में कोई बुराई नहीं है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप उस व्यक्ति के साथ वास्तव में आराम कर रहे हैं तो आप केवल एक पुरस्कृत साथी होंगे।
    • एक शाम मजाक की तरह लग सकता है, लेकिन जब हम किसी के साथ एक भौतिक संबंध विकसित करते हैं, हम प्यार करते हैं कि यह वास्तव में महत्वपूर्ण हो जाता है
    • शारीरिक संबंध दोनों दिशाओं में जाते हैं, बातचीत करते हैं। अपने साथी की प्राथमिकताओं को जानें और कृपया खुश करने के लिए प्रयास करें कि आप कितना खुश हैं

    चेतावनी

    • सुरक्षित रूप से सेक्स करें! एसटीडी के विरुद्ध अपने साथी और खुद को बचाने में मदद करने के लिए एक कंडोम का प्रयोग करें (यहां तक ​​कि कंडोम के साथ, एसटीडी प्रसारित करना संभव है)
    • कभी ऐसा कुछ करने के लिए आश्वस्त न हो जिसे आप तैयार नहीं हैं। समय लेने के लिए वास्तव में किसी को शारीरिक रूप से उसके साथ जुड़ने से पहले जानने के लिए, और सुनिश्चित करें कि यह वास्तव में आप क्या चाहते हैं। किसी को भी आप पर दबाव डालने न दें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com