IhsAdke.com

अपने साथी के करीब हो रही है

रोज़ाना घूमने से घनिष्ठ संबंध बनाए रखना मुश्किल होता है। यहां तक ​​कि जब आप किसी के साथ संबंध बनाने का प्रयास करते हैं, कभी-कभी यह महसूस करना संभव है कि आपके बीच दूरी है और उस बाधा को समाप्त करने की इच्छा है। अपने संचार में सुधार करके, व्यक्ति के साथ अधिक समय बिताने और अधिक देखभाल करने से, आप अपने साथी के करीब पहुंच सकते हैं।

चरणों

विधि 1
संचार का विकास

पिक्चर हकदार एक लेडी चरण 14 दृष्टिकोण
1
बात करें। यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या संबंध शुरुआत में है या यदि आप वर्षों से एक साथ रहे हैं तो अपने साथी से बात करना हमेशा महत्वपूर्ण होता है बातचीत के माध्यम से एक-दूसरे को जानें उससे पूछें कि उसका दिन कैसा है, क्या सोच रहा है, आदि। उन चीजों के बारे में बात करें जो आपको परेशान कर रहे हैं और आत्मविश्वास का रिश्ता बनाते हैं। आपके बीच के बंधों को मजबूत करने के लिए बेसिक संचार आवश्यक और प्रभावी है
  • यदि आपको लगता है कि आपके बीच की दूरी है, तो इसे बोलें। इसके बारे में बात कर रहे हैं जो मौजूद शून्य को भर सकता है। कुछ कहो "मुझे लगता है कि हम जितना करीब नहीं थे उतना ही हम पहले थे। हम इसे कैसे ठीक कर सकते हैं? "
  • पिक्चर शीर्षक से एक लड़का कदम 7
    2
    महत्वपूर्ण प्रश्न पूछें यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आप पहले से ही अपने साथी के बारे में सबकुछ जानते हैं, अपने सपनों, लक्ष्यों और विचारों के बारे में पूछें ध्यान से सुनो और ईमानदारी से प्रतिक्रिया। पूछें कि वह आपके संबंधों के बारे में कैसा महसूस करता है और अगर आपको लगता है कि आपको लगता है कि ऐसा कुछ बिंदु है जहां आप बेहतर बना सकते हैं जब आप महत्वपूर्ण चीजें पूछते हैं, तो यह स्पष्ट नहीं है कि यह आपके लिए कितना मतलब है, लेकिन यह भी कि आप रिश्ते को मजबूत करने के लिए काम करने को तैयार हैं।
    • अन्य प्रश्नों पर विचार करने के लिए: आप व्यक्ति में क्या व्यक्तित्व लक्षण सबसे अधिक मूल्य देते हैं? पिछली बार जब आपको बहुत निराश महसूस हुआ था? आप पाँच या दस साल में कहाँ रहना चाहते हैं? क्या हमेशा आपको खुश करता है?
  • साप्ताहिक वैवाहिक चिकित्सा या वैवाहिक रिट्रीट चरण 1 के बीच का फैसला शीर्षक चित्र
    3
    गहरी और अधिक महत्वपूर्ण बातों पर चर्चा करें आप रोजमर्रा की जिंदगी के बारे में एक दूसरे के साथ बात करनी चाहिए, लेकिन गहरी चीज़ों के बारे में बात करना भी महत्वपूर्ण है। अपने साथी के साथ अधिक सार्थक बातें करने के लिए प्रत्येक दिन कुछ समय को अलग रखने की कोशिश करें हो सकता है कि आपके मन में कुछ है जिसे उसके बारे में बात करने की ज़रूरत है या शायद वह काम पर तनाव से गुजर रहा है और उसे बाहर करने की जरूरत है। गुणवत्ता वार्तालापों के लिए एक खुली जगह रखें और एक दूसरे को जितनी बार संभव हो सके ध्यान दें।
    • आप जो महसूस कर रहे हैं उसके बारे में बात करने की कोशिश करें, या तो अपने साथी या सामान्य रूप से। भावनाओं पर चर्चा करना जोखिम और आत्मविश्वास की भावना दे सकता है, जिससे जोड़े को एक साथ मिलकर एक साथ मिल जाता है।
  • शीर्षक वाला छवि अपना सही मिलान ढूंढें चरण 9
    4
    एक-दूसरे को प्यार नोट्स छोड़ें समय-समय पर स्नेही नोटों को छोड़ने के लिए टेक्स्ट संदेश या पेस्ट किए गए पेपर का इस्तेमाल करें प्रेम के इन छोटे प्रदर्शनों से भागीदार को विशेष और महत्वपूर्ण लग रहा है। यह आपके प्रियजन को याद दिलाने का एक सरल और प्यारा तरीका है कि आप उससे कितना प्यार करते हैं
    • आपके संबंध में पहले से कितना संबंध है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपको यह याद रखना चाहिए कि आप उससे प्यार करते हैं। यदि आप चीजों को भूल जाते हैं जो आपको व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ जाते हैं, तो आप उससे दूर दूर महसूस करेंगे।
  • साप्ताहिक वैवाहिक चिकित्सा या वैवाहिक रिट्रीट चरण 3 के बीच निर्धारित चित्र शीर्षक
    5
    एक युगल चिकित्सा के लिए देखो मिथकों को भूल जाओ कि युगल चिकित्सा बिल्कुल मदद नहीं करती है - वास्तव में, यह रिश्ते को मजबूत करने का एक शानदार तरीका हो सकता है। अपने पड़ोस के पास एक मनोचिकित्सक खोजें या उन पेशेवरों से परामर्श करें जो आपकी चिकित्सा वाचा को पूरा करते हैं। हालांकि, यह महत्वपूर्ण है कि आप इससे पहले चिकित्सा शुरू करने के बारे में बात करें, यह सुनिश्चित करने के लिए कि दोनों जाने के लिए तैयार हैं
    • इसके अलावा आप चिकित्सक से क्या उम्मीद करते हैं इसके बारे में बात करें उदाहरण के लिए, क्या आप एक महिला या एक आदमी को पसंद करते हैं? क्या आप अनुभागों में एक साथ या अलग करना चाहते हैं? क्या आप चाहते हैं की एक सूची बनाओ
  • पिक्चर शीर्षक से महसूस होता है कि किसी और को क्या लग रहा है चरण 5
    6
    चिंता और खुशियाँ साझा करें भागीदारों के रूप में, आपके पास शायद कुछ चीजें हैं जो चिंता और खुशी लाती हैं बच्चों, कार्य, रिश्तेदारों और वित्तों की देखभाल के साथ - कई चीजें हैं जो आप एक-दूसरे से बात कर सकते हैं इन चीज़ों को किसी के साथ बांटने के लिए जुड़ा हुआ लगता है।
    • आपको दुखी या अकेले खुश होने की ज़रूरत नहीं है आपके साथी के साथ इन चीजों को आपके साथ अनुभव है उसे अपने आप से दूर करने की कोशिश न करें इसे इस सब में शामिल करने का प्रयास करें।
  • विधि 2
    योजना की गतिविधियों को एक साथ

    चित्र शीर्षक से किसी के लिए माफी माँगता हूँ आप चरण 3
    1
    यादगार तिथियां फिर से बनाएं यदि आप कई सालों से एक साथ रहे हैं, तो संभवतः संबंधों में आपके पास कुछ खास या यादगार तिथियां थीं। उदाहरण के लिए, पहली बार मुठभेड़ आपकी यादों में एक महत्वपूर्ण क्षण है। ऐसे क्षणों को फिर से बनाएं - एक ही रेस्तरां में जाएं, एक ही फिल्म देखें, या उसी सड़क पर चलें, जिसकी आप पहली रात चलते थे इन क्षणों को सुलझाने से उन सभी चीजों को याद दिलाया जाएगा जो उन्हें एक साथ लाया और उन्हें इस समय सभी के लिए एक साथ रखा।
    • आप रिश्तों की शुरुआत में फिर से कुछ भी कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि वे अपने उपनामों से खुद को कॉल करते थे, तो उनके पास एक आंतरिक मजाक था (जो केवल आप समझ गए थे), उन चीजों को लौ को जलाने के लिए लाते हैं और एक दूसरे के करीब महसूस करते हैं
  • शीर्षक वाला छवि अपना सही मिलान ढूंढें चरण 3
    2
    एक साथ एक नई गतिविधि का प्रयास करें। हालांकि यादें एक अद्भुत चीज हैं, नए लोगों को बनाने के लिए महत्वपूर्ण है नई चीजों को एक साथ करने का प्रयास करें आप दोनों के लिए एक साथ शुरू करने के लिए कुछ नया चुनें। उदाहरण के लिए, आप एक मिट्टी के बर्तनों के वर्ग में शामिल हो सकते हैं यदि आपके द्वारा पहले भी ऐसा नहीं किया है एक साथ समय का आनंद लेने और एक साथ नई तरफ कुछ सीखने का मजेदार और हल्का तरीका हो सकता है।
    • यदि आप कक्षा में जाने का आनंद नहीं लेते हैं, तो किसी अपरिचित रेस्तरां में कुछ नया व्यंजनों का प्रयास करें, या एक ऐसी फिल्म देखें जो कि आप में से अब तक कोई भी नहीं देखा है। आप एक ही किताब पढ़ सकते हैं और कुछ अध्यायों के बाद कहानी पर चर्चा कर सकते हैं। एक कलाकार दिखाने के लिए टिकट खरीदें कि आप में से कोई भी नहीं जानता



  • अपने जीवन का प्यार वापस शीर्षक से चित्र चरण 16
    3
    एक साथ होने का समय ढूंढें। रोजमर्रा के कार्यों में शामिल होना बहुत आसान है, इसलिए अपने भागीदारों के साथ रहने के लिए अपना समय देने के लिए भूल जाएं। आपको अपने प्रियजन पर ध्यान केंद्रित करने के लिए पूरे दिन या कम से कम हर दूसरे दिन का समय होना चाहिए। यह महत्वपूर्ण बातों के बारे में बात करने, बाहर निकलने या बस घर पर अकेले समय बिताने का समय हो सकता है।
    • एक साथ समय के दौरान, सेल फोन, टैबलेट और अन्य गैजेट को एक तरफ छोड़ दें। अपने साथी पर फोकस करें और किसी अन्य समय के लिए इंटरनेट के विक्रय को छोड़ दें।
  • एक आयु में गैप रिलेशनशिप चरण 3 में शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने साथी के साथ दिन-प्रतिदिन की गतिविधियां करें एक साथ नाश्ते के साथ, भोजन तैयार करना, एक साथ जागने या काम या कॉलेज के लिए चीजें तैयार करना आपके दायित्वों को एक तरफ बिना छोड़ी गई प्रेमिका के करीब रखने के तरीके हैं छात्रों, पेशेवरों और माता-पिता के रूप में, समय कम है और इन गतिविधियों को समय बिताने के लिए समय का आनंद लेना एक अच्छा तरीका है।
    • अपने रोजमर्रा की जिंदगी का अपना पार्टनर बनाने से आपके बंधन को मजबूत करने में मदद मिलेगी और आप इसे करीब-करीब महसूस कर सकेंगे-और जिस तरह से आप आम तौर पर काम करते हैं,
  • 5
    दिलचस्प गतिविधियों को खोजें जो आप साझा कर सकते हैं दिलचस्प बातें एक साथ करने से जोड़ों को संयुक्त अनुभव के माध्यम से एक साथ लाने में मदद मिलती है। यह उन विषयों की संख्या भी बढ़ाता है जिनसे आपको बात करना होगा। आप दोनों की तरह कुछ प्रयास करें, जैसे:
    • एक संग्रहालय-
    • एक ही किताब पढ़ें-
    • एक वृत्तचित्र देखें-
    • एक साथ कक्षाएं ले लो
  • एक विवाहित आदमी चरण 11 छोड़ें शीर्षक चित्र
    6
    समय-समय पर आश्चर्य कीजिए आपको अपने साथी को आश्चर्यचकित करने के लिए कुछ भी जटिल नहीं करना पड़ता है - व्यक्ति को खुश करने के लिए बस एक साधारण इशारा और दिखाते हैं कि आप परवाह करते हैं। उदाहरण के लिए, आप उसे खरोंच से एक साथ दोपहर के भोजन के लिए काम पर ले जा सकते हैं, फूल ले सकते हैं या पिकनिक की टोकरी ले सकते हैं। आप जब भी व्यक्ति आएंगे तो बाथटब को छोड़ सकते हैं, अपने पर्स या वॉलेट में एक स्नेही संदेश छोड़ दें या बिस्तर पर नाश्ता करें।
  • विधि 3
    शारीरिक अंतरंगता बढ़ाना

    एक रिश्ते में रहो खुश रहो चित्र 11
    1
    स्नेही रहें हाथ पकड़े हुए, अपने साथी के चारों ओर एक साथ चलते हुए या साथ में बैठकर भी अपने हाथ को लगाते हुए बिना शारीरिक संपर्क के स्नेह दिखाने के तरीके स्नेह को विशुद्ध रूप से यौन होना नहीं है स्नेह और स्पर्श की सरल इशारों को जोड़े को एकजुट करने के लिए शानदार तरीके हैं।
    • सोफे पर गले लगाए मूवी को देखने का प्रयास करें यहां तक ​​कि बैठे या नीचे झूठ बोलना भावनात्मक स्तर पर निकटता दिखा सकता है।
  • एक रिश्ते में होपी रहो चित्र 10
    2
    अंतरंगता के लिए समय खोजें यदि आपके पास बच्चे हैं या कड़ी मेहनत करते हैं, तो इस तरह की चीज़ों के लिए समय और ऊर्जा ढूंढना मुश्किल हो सकता है इसके लिए समय-सारिणी को अलग करना ठीक है। लेकिन फिर भी यह सहजतापूर्ण होना महत्वपूर्ण है और चीजों को दिलचस्प रखने के लिए जुनून को आगे बढ़ाएं!
    • अगर आप सेक्स के लिए "एक समय सेट" नहीं करना चाहते हैं, तो आप दोनों के लिए इसे प्राथमिकता देते हैं।
  • कोई भी कारण दिए बिना किसी व्यक्ति के साथ ब्रेक अप शीर्षक चरण 6
    3
    अपने साथी का सम्मान करें यहां तक ​​कि अगर शारीरिक अंतरंगता महत्वपूर्ण है, तो भी उसके साथ बात करने और उसकी जरूरतों और इच्छाओं का सम्मान करना आवश्यक है। उदाहरण के लिए, इससे पहले कि आप यौन मुठभेड़ की आवृत्ति बढ़ाने की कोशिश करें, इसके बारे में बात करें। पूछें कि क्या वह सोचता है कि यह दोनों के लिए शारीरिक निकटता बढ़ाने के लिए अच्छा होगा। पूछें कि वे कैसा सोचते हैं कि वे करीब हो सकते हैं और उनके साथ क्या सहज महसूस करते हैं। आप केवल सीमाओं का सम्मान नहीं करेंगे, लेकिन आप संबंधों के लिए महत्वपूर्ण चीजों के बारे में भी बात करेंगे।
    • आपके साथी की भावनाओं का सम्मान करना भी महत्वपूर्ण है अगर व्यक्ति जीवन में कुछ मुश्किल से निपट रहा है और इसके साथ अच्छे से निपटने के लिए प्रबंध नहीं कर रहा है, उदाहरण के लिए, सेक्स के बारे में बात करने का सबसे अच्छा समय नहीं हो सकता है। दृष्टिकोण और राज्य का कहना है कि आप रिश्ते के भौतिक पक्ष की परवाह किए बिना मदद के लिए हैं।
  • साप्ताहिक वैवाहिक चिकित्सा या वैवाहिक रिट्रीट चरण 8 के बीच का फैसला शीर्षक चित्र
    4
    एक सेक्सोलॉजिस्ट की मदद लें एक दूसरे से दूरी की भावना की तरह - आप अंतरंग अंक में कठिनाई हो रही है और उन्हें अकेला हल नहीं कर सकते हैं, यह एक अच्छा विचार एक पेशेवर जो जोड़े जो इस तरह की समस्या से गुजरना की मदद करने में माहिर करने के लिए बात करने के लिए है। सेक्सोलॉजिस्ट समस्या को ढूंढने में सक्षम होगा और इससे निपटने में आपकी सहायता करेगा
  • अपनी प्रेमिका को आप में रुचि रखो
    5
    समय दें चीजें रातोंरात सुधार या हल नहीं करतीं यहां तक ​​कि जब आप रिश्ते में सुधार करने के लिए प्रयास करने के लिए साथी दृष्टिकोण व्यावहारिक बातें करते हो और, यह समय लगता है और काम लेता है वांछित परिणाम प्राप्त करने के लिए। रिश्ते में धीरे-धीरे जाओ, चाहे आप एक साथ कितने पुराने हों, क्योंकि यह लंबे समय से प्यार को मजबूत करने में मदद करता है।
    • धक्का या समस्या धक्का मत करो, खासकर जब यह शारीरिक अंतरंगता के लिए आता है धीरज रखो और समय और प्रयास करने के लिए तैयार रहें जब तक दोनों स्थिति के साथ सहज नहीं होते।
  • युक्तियाँ

    • फोन पर बात करने या बात करने के बजाय, व्यक्तिगत रूप से महत्वपूर्ण चीज़ों के बारे में बात करने के लिए इसे छोड़ें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com