IhsAdke.com

कैसे एक अच्छा लंबी दूरी संबंध बनाए रखने के लिए

जो लोग खुद को लंबी दूरी के रिश्ते में गंभीरता से खोजते हैं, उनके लिए यहां रहने का रहस्य है।

चरणों

सबसे पुरानी किड चरण 2 के साथ डील विद शीर्षक वाला चित्र
1
अपने साथी को हर समय आरामदायक महसूस कराएं। यह बहुत महत्वपूर्ण है दूसरे व्यक्ति को सबसे शानदार व्यक्ति को महसूस करना जो आपके जीवन में कभी प्रकट हुआ है वह आवश्यक कदमों में से एक है जिसे आप लेना चाहिए।
  • पिक्चर शीर्षक मेक अप रिवएक्स्स, जब कोई आपको कॉल फैट चरण 5
    2
    बातचीत से परिचित हो जाओ एक में दूरी संबंध आपके कंप्यूटर या फ़ोन पर घंटे के लिए बात करने के लिए यह सामान्य है। आपके साथी से जुड़ने का यही एकमात्र तरीका है, इसलिए यह महत्वपूर्ण है। बारे में बात करने के लिए इस्तेमाल हो जाओ कुछ भी और सब, खेल से वह एक बच्चे के रूप में, पिछले रिश्तों को भी अपने सर्वश्रेष्ठ रखा रहस्यों के लिए यह उनके बचपन के बारे में बात करने के लिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह एक ऐसा विषय है जिसके साथ हर किसी को हर कोई चीजें हैं जो उन्हें विशेष थे जब वे जवान थे किया identificar- कर सकते हैं, उनके कारनामों, मित्रों और भौतिकवादी चीजों है, जो यह एक अच्छा विषय बना देता है । एक और मुद्दा पिछले रिश्तों, जो चर्चा करने के लिए एक सा नाजुक लग सकता है, लेकिन हर किसी को पता करने के लिए रहस्य पूर्व, कितने साल वे थे जब वे दिनांक और अभी भी उन लोगों के साथ संपर्क है के नाम के बारे में बात partner- चाहता है। आप और आपके साथी दोनों इस जानकारी को साझा करना चाहते हैं। दूसरे व्यक्ति को महसूस करें जैसे कि वह आपसे बेहतर जानता है, जितना कि आप खुद को जानते हैं।
  • चित्र जिसका शीर्षक है लड़का आपको बताते हैं` class=
    3
    गतिविधियां एक साथ करें दूरी को चुनौती दें अक्सर संचार बहुत अच्छा होता है जब इसे दूरी के संबंध में नियंत्रित किया जा सकता है, लेकिन अकेले ही उन्हें समय के साथ हतोत्साहित कर सकता है। यह महत्वपूर्ण है कि वे दैनिक फोन कॉल के अलावा अन्य चीजें करते हैं। इसके बारे में सोचो, सामान्य संबंध में लोग फोन पर अपना अधिकतर समय व्यतीत नहीं करते, लेकिन अन्य चीजें एक साथ कर रहे हैं। ऐसी गतिविधियों को ढूंढने की कोशिश करें जो आप एक साथ कर सकते हैं, जैसे कि एक ही समय में मूवी या टीवी शो देखने के लिए।
  • एक प्रेमी के लिए पैक एक उपहार बैग शीर्षक चित्र 3
    4



    उपहार भेजें आपको बाहर जाने और चमकदार गहने या महंगे सामान पर अपनी सारी बचत खर्च करने की ज़रूरत नहीं है। समय-समय पर भेजे गए छोटे बक्से आपके साथी के दिन को रोशन करेंगे और आपको खुशहाल बनाएंगे। यदि वह कैंडी पसंद करती है, तो उसे कैंडी असर के साथ एक पैकेज भेजें और एक प्यारी नोट दें अगर आप एक कलाकार हैं, तो आप दोनों को एक साथ चित्र बनाएं। आपके पास एक साथ फ़ोटो की स्लाइड शो बनाएं और ईमेल के माध्यम से भेजें बेशक, जन्मदिन जैसे महत्वपूर्ण तिथियाँ, वेलेंटाइन डे, और इतने पर याद किया जाना चाहिए, लेकिन अगर आप पहले से ही शादी या एक साथ रहने के बारे में सोच रहे हैं, तो शायद आप चाहते हैं कि आप गहने पर खर्च करने के बजाय भविष्य के लिए पैसा बचाना चाहें। तो उपहार फैसले के बारे में ध्यान से सोचें
  • एक ऑप्थ्लोस्कोप चरण 6 का प्रयोग करें चित्र
    5
    यात्राओं की योजना बनाएं अपने आप को देखने से कहीं ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं है हमेशा यात्रा की अगली यात्रा को छोड़ दें, हालांकि यह मुश्किल हो सकता है। लंबी दूरी के रिश्तों में कई लोग एक दूसरे को देखे बिना लंबे समय तक रहने के लिए अविश्वसनीय रूप से मुश्किल पाते हैं यह सच है, लेकिन दूसरे विचार पर, यह आपके लिए प्यार करने वाले किसी भी समय के लिए किसी भी समय की प्रतीक्षा करने योग्य है।
  • एनरडी स्टेप 3 होने के बिना स्मार्ट होने का शीर्षक चित्र
    6
    परिवार के सदस्यों के साथ समय व्यतीत करें जब आगंतुक होते हैं, हालांकि आप हर समय एक साथ रहना चाहते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि (यदि आप अभी भी अपने माता-पिता के साथ रहते हैं) आपके परिवार के सदस्य आपको जिस व्यक्ति की देखभाल करते हैं उसे जानते हैं अधिकांश परिवार के सदस्यों को लगता है कि दूरी संबंध बहुत स्वस्थ नहीं हैं और यही कारण है, आप शारीरिक रूप से व्यक्ति के साथ रहने से इनकार करते हैं और आपके सभी समय बात करने, सोचने और उसे देखने की योजना बनाते हैं। इसके साथ, आप दोस्तों, परिवार और किसी भी अन्य सामाजिक गतिविधि के साथ कम समय बिताते हैं। आप और आपके पार्टनर किस समय बात करेंगे खर्च करते हैं - यह एक विचार है कि शुक्रवार और शनिवार की दोपहर को बात करें, लेकिन रात में बाहर जाना इस तरह, आप दोस्ती और रिश्तों को बनाए रखेंगे (यदि आप अपने साथी को अपने बिना धूम्रपान या पीना नहीं चाहते हैं, तो ऐसा न करें)।
  • चित्र अपने माता-पिता के साथ समझौता शीर्षक चरण 8
    7
    सकारात्मक रहें. रिश्ते को बनाए रखने और पार्टनर की सामग्री को बनाए रखने के लिए दूरी संबंध के नकारात्मक पहलुओं के बारे में सकारात्मक सोच और सोचने के लिए ज़रूरी नहीं है। आप जिस व्यक्ति से प्यार करता है उससे दूर रहना दुख की बात का पर्याय नहीं है अपने हितों और शौक, साथ ही साथ अपने करियर के लक्ष्यों को आगे बढ़ाने के लिए इस मौका लें अन्य अच्छे बिंदु यह है कि दूर डेटिंग में उनकी रचनात्मकता को प्रोत्साहित करती है, आप बेहतर संवाद करना सीखते हैं, और भावनाओं का परीक्षण किया जाता है जब तक दूरी संबंध एक अस्थायी चरण है, तब तक आप अपना सिर पकड़ लेंगे और साथी को खुशी और सुरक्षा की भावना व्यक्त करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • अपनी राय और भावनाओं को दिखाने से डरो मत।
    • हमेशा सकारात्मक और समझदार हो
    • दयालु हो और साथी की आवश्यकताओं को ध्यान में रखें।
    • उसे सब से ऊपर पर भरोसा करें
    • लिखित पत्रों का विशेष अर्थ है, खासकर जब संचार के अन्य रूप बहुत अच्छी तरह से काम नहीं कर रहे हैं
    • कंप्यूटर या एक इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस के लिए एक वेबकैम खरीदें जो पहले से ही एक अंतर्निर्मित कैमरे के साथ आता है ताकि वे वीडियो चैट पर चैट कर सकें, जो उस व्यक्ति के साथ अधिक व्यक्तिगत कनेक्शन बनाने में मदद करता है जो दूर है। इन गैजेट को किसी भी इलेक्ट्रॉनिक स्टोर या ऑनलाइन पर खरीदा जा सकता है।

    चेतावनी

    • फोन को कभी क्रोध में बंद न करें
    • भले ही वे अन्य कहते हैं, याद रखें कि यह कभी भी धोखा देने के लिए स्वीकार्य नहीं है, कोई फर्क नहीं पड़ता दूरी।
    • व्यक्ति को अक्सर पता चले कि वह दूर होने की परेशानी के लायक है
    • ईर्ष्या न करें. यह आपको केवल आपको लगता है कि आप इसे विश्वास नहीं करेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com